IhsAdke.com

कैसे अपने मालिक के लिए बीमार होने का दावा करने के लिए

आज के उच्च दबाव नौकरी बाजार में, बहुत से श्रमिकों को बीमार होने पर भी काम करने की आवश्यकता महसूस होती है - एक घटना जिसे "उपस्थितिवाद" कहा जाता है। उसी समय, हालांकि, श्रमिकों की संख्या में काम करने के लिए बीमार होने की इजाजत नहीं होती है, भले ही यह मामला न हो, ब्राजील में बढ़ रहे हैं। यदि आप वास्तव में बीमार हैं या सिर्फ अपनी ऊर्जा को ठीक करने के लिए एक दिन की जरूरत है, तो पालन करें बीमार होने का दावा कैसे करें और कब लेने के लिए कंपनी की प्रक्रियाएं आपको अपने मालिक और सहकर्मियों को खुश और स्वस्थ रखने में मदद करेगा

चरणों

विधि 1
तय करना है कि आपको घर पर रहने की ज़रूरत है

चित्र में बीमार चरण 1 में कॉल करें
1
अपने सहकर्मियों के बारे में सोचो यहां तक ​​कि अगर आप उन लोगों का सबसे अच्छा दोस्त नहीं हैं, जिनके साथ आप काम करते हैं, तो आप शायद ही किसी को भी बीमार पड़ना चाहते हैं। बहुत ही कम से कम, इस विकार के बारे में सोचें कि आप अगर आधे कर्मचारियों को बीमार और कमी या उत्पादकता में कमी आती है, तो आपके कारण होगा।
  • यदि रोग संक्रामक है, तो घर पर रहें आप खाँसी रहे हैं, तो छींकने, एक नाक बह या किसी खुले घाव, trabalhar.Pense मत जाओ आप कैसे लगता है जब आप स्वस्थ हैं और आप के बगल में काम कर रहे व्यक्ति खाँसी और कॉपी मशीन में छींटे दिन खर्च करता है।
  • लेकिन एक मौसमी एलर्जी है, जो (सामान्य परिस्थितियों में) संक्रामक और नहीं कर रहे हैं काम याद करने योग्य नहीं हैं के साथ एक ठंड के लक्षण भ्रमित न करें। दोनों एलर्जी के रूप में ठंड अपने बहने या भरी हुई नाक छोड़ सकते हैं, लेकिन एलर्जी शरीर में बुखार या दर्द का कारण नहीं है, अन्य अंतरों के अलावा। आप एक ही समय में हर साल में एक स्थायी ठंड है लगता है, तो परामर्श एक एलर्जी एक डॉक्टर-संभव नहीं होगा।
  • विशेष रूप से किसी भी सह-कार्यकर्ता पर विचार करें जो बीमारी या संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है। उदाहरण के लिए, कम प्रतिरोधी, कैंसर उपचार या गर्भवती महिलाओं वाले कर्मचारी बीमार होने और अधिक गंभीर जटिलताओं का सामना करने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • जब आपको यह सोचने पर दोषी महसूस न करें कि आपकी अनुपस्थिति में अन्य लोगों को अपना काम करना होगा आप उन्हें रोगाणुओं से दूर रखते हुए उन्हें एक पक्ष रखते हैं।
  • चित्र शीर्षक में बीमार चरण 2 में कॉल करें
    2
    अपने संभावित दक्षता को मापें यदि आप खड़े नहीं हो सकते, तो सही देखें, जागते रहें, या बाथरूम में न चलने के 10 मिनट बिताएं, आपके काम के माहौल में यह क्या उपयोगी होगा?
    • आपका बॉस आपको काम को याद करने के लिए पसंद नहीं करता है, हालांकि, अगर आप पूरे दिन काम नहीं कर सकते, तो वह भी खुश नहीं होगा। अगर यह आपके (या आपकी नौकरी) के लिए कुछ भी महत्वपूर्ण है, तो उत्पादक होना संभव है और अनुपयोगी होने पर अनुपस्थित होने पर यह उपस्थित होना सबसे अच्छा है।
    • इसलिए यदि आप 100% नहीं हैं, तो आप बीमार होने का दावा करते हैं, तो आप शायद ही काम पर जाएंगे। पता लगाएँ कि क्या आप वास्तव में एक दिन के काम के लिए खुद को समर्पित कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक में बीमार चरण 3 में कॉल करें
    3
    अपने विकल्पों पर विचार करें आजकल, ज़रूरत पड़ने पर बहुत से लोग पहले ही अपने घर पर बहुत काम करते हैं इस बारे में सोचें कि क्या आपको बिना किसी काम के घर या एक दिन काम करने के लिए एक दिन की आवश्यकता है।
    • यदि आपके पास एक संक्रामक बीमारी है, लेकिन अक्षम नहीं हैं, तो स्वयं से स्वयंसेवा घर से काम करें यदि आपकी नौकरी से यह अनुमति मिलती है
    • हालांकि, यदि आप काम करने के लिए बहुत बीमार हैं, तो घर पर अपना काम करने के लिए स्वयंसेवक न करें। उस स्थिति में, आपको पुनर्प्राप्त करने में मदद करने के लिए बाकी आवश्यक है।
    • यदि आप अपने मालिक को बीमार होने का दावा करने से डरते हैं या अपने पर्यवेक्षकों के दबाव में घर से काम करने की पेशकश के बिना ऐसा करते हैं, तो कंपनी के व्यक्तिगत विभाग पर जाएं और स्वास्थ्य कारणों से काम की नीति से अनुपस्थिति पर रिपोर्ट करें।
  • चित्र शीर्षक में बीमार चरण 4 में कॉल करें
    4
    काम छोड़ने से पहले तैयार हो जाओ। अगर आप एक पर्यवेक्षक हैं या आप "टीम" के रूप में काम करते हैं, तो आप स्वास्थ्य के कारणों के लिए काम करने में नाकाम रहने के डर से भी ज्यादा डर सकते हैं, भले ही आपको चाहिए कि दूसरे लोगों के काम से समझौता करने के डर से।
    • यदि आप किसी कार्य दिवस के दौरान बुरा महसूस करना शुरू करते हैं और विश्वास करते हैं कि आप अगले दिन काम करने के लिए तैयार नहीं होंगे, तो आपकी अनुपस्थिति के दौरान अपने सहकर्मियों / अधीनस्थों के लिए "सूची करना" बनाएं। स्पष्ट रूप से लिखें और उस स्थान पर सूची डालें, जो आपकी अनुपस्थिति में अगले दिन पाया जा सकता है, जैसे कि आपके डेस्क पर।
    • एहतियात के रूप में, यह हमेशा तैयार, अद्यतित और सुलभ जैसी एक सूची को छोड़ने का एक अच्छा विचार हो सकता है। यहां तक ​​कि अनुपस्थित, आप अपने सहयोगियों को दिशा और नेतृत्व प्रदान कर सकते हैं।
  • विधि 2
    काम छोड़ने के नियमों के बाद

    चित्र में बीमारी चरण 5 में कॉल करें
    1
    ध्यान दें कि आपका मालिक स्वास्थ्य कारणों के लिए कर्मचारियों की अनुपस्थिति पर प्रतिक्रिया क्यों देता है क्या वह क्रोधित होता है जब कोई कर्मचारी काम नहीं करता जब तक कि उस व्यक्ति को इबोला वायरस से संक्रमित नहीं किया जाता? क्या वह शिकायत करता है जब उसे इस तरह की चेतावनी को एक फोन कॉल के बजाय एसएमएस या ईमेल से प्राप्त होता है? यह जानकारी जानने के लिए कि उसे कब कॉल करें और बीमार होने का दावा करें।
    • हालांकि यह एक कार्यकर्ता का अधिकार है, उनमें से बहुत से अपने मालिक को कॉल करने से डरते हैं और उसे घबराहट बनाने के डर से बीमार होने का दावा करते हैं।
    • सबसे अच्छा, जब आपका बॉस बुद्धिमानी से प्रतिक्रिया करता है, तब आपके डर को राहत मिलेगी जब आप वास्तव में काम करने में बीमार हैं
    • सबसे खराब होने पर, आपको अधिक आग्रह और दूर रहने की लगातार आवश्यकता हो सकती है, तब भी जब आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता होती है।
  • चित्रित बीमार चरण 6 में कॉल करें
    2
    कॉल के लिए प्राथमिकता दें। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो हो सकता है कि आपका बॉस यह सोचकर नाराज हो कि आप उसे एसएमएस या ई-मेल भेजते हैं ताकि उसे पता हो कि वह बीमार है और काम नहीं करेगा। लेकिन अधिक यथार्थवादी बनने के लिए, समाचार को तोड़ने के लिए उसके साथ अधिक प्रत्यक्ष बातचीत करनी चाहिए।
    • ज्यादातर मामलों में, एक कनेक्शन अनुरोध के लिए अधिक गंभीरता, वैधता और सम्मान की गारंटी देता है।
    • कॉल करने के बारे में फैसला करना भी बहुत महत्वपूर्ण है। बहुत जल्द फोन न करें - आप अपने मालिक को जाग कर सकते हैं या उसे छाप दे सकते हैं कि आपने काम करने की कोशिश भी नहीं की है। दूसरी ओर, बहुत देर से कॉल करने से आपके सहकर्मियों को अपनी अनुपस्थिति को कवर करने के लिए दोपहर के भोजन के दौरान काम करने के लिए थोड़ा अनुचित लग सकता है
    • कॉल करने का सबसे अच्छा समय उस समय के बाद होता है जब आप आमतौर पर जागते रहते हैं और उस समय से पहले जब आप सामान्यतः काम पर जाते हैं इस तरह, आप प्रदर्शित करेंगे कि "आपने कोशिश की, लेकिन आज आप काम पर जाने में सक्षम नहीं होंगे"
  • चित्र शीर्षक से बीमार चरण 7 में कॉल करें
    3
    बहुत ज्यादा बात मत करो बेशक, आपका बॉस यह सुनिश्चित करना चाह सकता है कि आप वास्तव में बीमार हैं, लेकिन उन्हें हर विवरण जानने की ज़रूरत नहीं है, जैसे कि आप बाथरूम में कितने समय तक फेंक रहे थे। अपने घर पर रहने की ज़रूरत को समझाने में स्पष्ट, प्रत्यक्ष और संक्षिप्त रहें
    • अपने मालिक को जानकर और स्वास्थ्य के कारणों के लिए काम से अनुपस्थित होने के बारे में कैसे पता चलता है, इस बारे में आपको यह पता चल जाएगा कि आपको उसकी बीमारी, उसके लक्षण, और इसी तरह के बारे में कितना विवरण देना चाहिए।
    • जब तक आप फोन पर बात करने, बहस करने या अपने लक्षणों को बढ़ा-चढ़ाकर करने में अपनी क्षमताओं में से एक हैं, तो शायद एक अच्छा विचार नहीं है यदि आप "कठोर आवाज़" या "पर्याप्त खांसी" से बात करते हैं, तो यह सहानुभूति से अधिक संदेह बढ़ाने की अधिक संभावना है। यह मजबूर लग सकता है, भले ही आप वास्तव में इन लक्षण हैं
    • असुविधा के लिए खेद है, लेकिन अगर आप वास्तव में बीमार हैं और काम पर जाने में असमर्थ हैं तो दोषी महसूस न करें याद रखें कि आप अपने सभी सहकर्मियों के लिए एक एहसान करेंगे।



  • चित्र शीर्षक में बीमार चरण 8 में कॉल
    4
    जब आप काम पर वापस लौटने पर विचारशील रहें आप को अपनी बीमारी के बारे में स्पष्ट विवरण देना नहीं है या लक्षणों का अनुकरण करने के लिए यह साबित करने के लिए कि वास्तव में आपको दिन पहले घर आने की ज़रूरत है दूसरी ओर, आपको यह भी कार्य नहीं करना चाहिए जैसा कि आप पहले से ही 100% चंगा थे। इसके बजाय, अपने सहकर्मियों के लिए थोड़ा विचार दिखाएं
    • जिन लोगों ने आपकी अनुपस्थिति को कवर किया है और किसी भी असुविधा के लिए माफी मांगने वालों द्वारा किए गए प्रयासों के लिए धन्यवाद।
    • इसी तरह, कि उनके स्वास्थ्य आपके लिए महत्वपूर्ण है यह साबित करने, अच्छा स्वास्थ्य की आदतों का अभ्यास अपने हाथ trabalho.Lave के रूप में यदि आप एक डॉक्टर के बारे में में कीटाणुनाशक हाथ जेल की एक बोतल सर्जरी प्रदर्शन और छोड़ने के लिए थे वापस जाने के लिए अपने तालिका। किसी भी शेष लक्षणों से लड़ें जो आपके पास हो सकते हैं
  • विधि 3
    बीमार होने पर दावा करना जब आप बीमार न हों

    चित्र शीर्षक से बीमार चरण 9 में कॉल करें
    1
    बीमार होने का ढोंग करने का सही दिन चुनें यदि आप बीमार होने का दावा करते हैं तो आप काम पर नहीं जाते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका दिन वांछित दिन आधे-स्पष्ट दिन नहीं है, अग्रिम रूप से अपने कैलेंडर पर एक नज़र डालें। सही दिन चुनने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • स्वीकार करते हैं कि सोमवार या शुक्रवार को चुनकर आपको पर्याप्त समझना पड़ेगा कि यह न दिखें कि आप बस एक लंबे सप्ताहांत पाने की कोशिश कर रहे हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप हाल ही में काम करने के लिए बहुत बार दूर नहीं गए हैं, चाहे वास्तविक बीमारी के कारण हो या नहीं वह व्यक्ति न बनें जो काम से हमेशा दूर हो। प्रस्थान करने की योजना से पहले, कम से कम दो महीने के लिए हर दिन काम करना सुनिश्चित करें
    • विशेष रूप से महत्वपूर्ण या अप्रिय दिन मत उठाएं, जैसे बैठक के दिन सब लोग डरा रहे हैं या एक ऐसा दिन जब कोई ग्राहक जिसे आप अपनी कंपनी में जाने की योजनाओं के साथ नहीं मिलते हैं यह स्पष्ट दिखाई देगा कि आप उस विशेष दिन पर काम करने से परहेज कर रहे हैं।
    • एक दिन का चयन न करें जब आपके पास टेलीविजन पर एक प्रसिद्ध खेल का आयोजन होता है अगर हर कोई जानता है कि आप एक निश्चित टीम के बारे में कट्टर हैं और आप इस खेल में जाने के लिए मर रहे हैं, तो आपका बहाना काम नहीं करेगा।
    • एक चैंपियनशिप के अंत के बाद सोमवार का चयन न करें एक चैम्पियनशिप फाइनल एक शानदार दिन है जब लोग बहुत से पीते हैं। यदि आप अगले दिन काम नहीं करते हैं, तो यह बहुत स्पष्ट होगा कि आप हैंगओवर हैं, बीमार नहीं।
  • चित्र शीर्षक में बीमार चरण 10 में कॉल करें
    2
    जैसे ही आप की तरह अभिनय शुरू करो पहले दिन बीमार थे। कार्य न करने के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित दिन चुनने के बाद, आपको उन लक्षणों को देना चाहिए जिनसे पहले आप बीमार होने वाले हैं। अगर आप कॉफ़ी ब्रेक पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं या अपने सहकर्मियों के साथ मज़ेदार हैं या अगले दिन बीमार होने का दावा कर रहे हैं, तो यह संदिग्ध लग सकता है। इसलिए जब बीमार होने का दावा करने की बात आती है तो अपने बॉस और सहकर्मियों के लिए एक बहुत स्पष्ट संकेत हो सकता है, इसलिए कुछ हल्के संकेत दें कि आप बीमार पड़ने वाले हैं।
    • समय-समय पर, खाँसी या छींकें।
    • दोपहर के भोजन के दौरान, याद रखें कि आप भूखे नहीं हैं
    • अधिक गड़बड़ देखने के लिए अपनी उपस्थिति बदलें। यदि आप एक आदमी हैं, तो अपने बालों को गड़बड़ कर दो और शर्ट को अपनी पैंट में न डालें। यदि आप एक महिला हैं, तो सामान्य से कम श्रृंगार का प्रयोग करें और "थोड़ा थका हुआ" देखने के लिए अपने बालों को धो लें। इसे ज़्यादा मत करो - याद रखें कि आपको बीमार दिखने की जरूरत नहीं है, मैला नहीं।
    • रोग के बारे में इतना स्पष्ट मत बनो खाँसी या छींकने के बाद, लोग पूछेंगे कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। उजाड़ने की कोशिश करो बस कहते हैं "चिंता न करें, मैं ठीक हूं" या "आज मैं थोड़ा थका हूँ।"
    • यदि आप बहुत अधिक कॉफी का सेवन करते हैं, तो चाय पीने से
    • अपने सिर को अपने सिर पर रखो जैसे कि आपके सिर में दर्द हो।
    • कुछ दर्दनाशक दवाएं दिन-प्रतिदिन के आधार पर लें। गोलियों की एक बोतल काम करने के लिए ले लो ताकि एक गोली लेने के दौरान हर कोई आपको घबराहट सुना सके। आप गोलियां लेने का भी ढोंग कर सकते हैं, लेकिन आपको समझना चाहिए।
    • उस दिन के दौरान अधिक सुरक्षित रहें हर किसी के लिए मैत्रीपूर्ण होने का कोई प्रयास न करें
    • यदि सहकर्मियों ने आपको खुश घंटे में आमंत्रित किया है या बाहर दोपहर का भोजन किया है, तो उनका धन्यवाद करें और कहें कि आप बहुत खुश नहीं हैं।
    • अगर यह शुक्रवार है और आप सोमवार को दिन के अंत में जाने की योजना बना रहे हैं, तो बताएं कि आप अच्छी तरह महसूस नहीं कर रहे हैं, लेकिन सप्ताहांत के दौरान आपको बेहतर महसूस करना चाहिए। तो सोमवार को कॉल करके, आप यह उल्लेख कर सकते हैं कि सप्ताहांत में यह बहुत खराब हो गया है और अब यह थोड़ा बेहतर है, लेकिन पूरी तरह ठीक नहीं हुआ है।
  • चित्र शीर्षक से बीमार चरण 11 में कॉल करें
    3
    कॉल करने के लिए तैयार हो जाओ एक बार जब आप "काम को याद करने की योजना" शुरू करते हैं, तो घर आने के बाद ही कॉल तैयार करने का समय आ गया है। आपको कॉल के दौरान हो सकता है कि कुछ भी करने के लिए तैयार करना है ताकि आप गार्ड से नहीं पकड़े।
    • गहराई में रोग को जानिए क्या आपके पास माइग्रेन, ठंड या कुछ अलग है? माइग्रेन और सर्दी महान बहाने हैं एक बहुत ही जटिल बीमारी का चयन करने की कोशिश मत करो, क्योंकि लक्षणों का वर्णन करना मुश्किल होगा - या ऐसा कुछ जो ठीक करने में कई दिन लगते हैं, जैसे गले के संक्रमण या भोजन की जहर।
    • बीमारी पता है, लेकिन बहुत अधिक विवरण न दें। फ़ोन कॉल को कम और आसानी से रखें। यदि आपका बॉस बीमारी के बारे में सवाल पूछता है, तो आप उन्हें जवाब दे सकते हैं।
    • किसी भी प्रश्न के लिए तैयार हो जाओ, जो आपके बॉस यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार हो सकता है कि आप ईमानदार हैं। जब आपकी बीमारी शुरू हुई, तो जानें कि आप कैसे मानते हैं कि आप अगले दिन महसूस करेंगे, और आप दिन के दौरान ठीक होने के लिए क्या करेंगे।
    • बातचीत सुनें आप उसके साथ अभ्यास करने के लिए किसी दोस्त को भी बुला सकते हैं। निबंध के दौरान आप क्या कहना चाहते हैं, यह लिखने की कोशिश करें, लेकिन वास्तव में वास्तविक कॉल के दौरान पेपर पढ़ना न करें।
  • चित्र में बीमार चरण 12 में कॉल करें
    4
    कॉल करें और समझें। यह सच्चाई का क्षण है। एक ठोस कॉल करें और आप काम से मुक्त हो जाएंगे। कुछ गलत करो और आप इसे एक गुस्सा मालिक (सबसे अच्छे रूप में) के साथ करेंगे या आपको निकाल दिया जाएगा (सबसे खराब)। सफलता के अवसरों को बढ़ाने के लिए समय और सही पर कॉल करें।
    • जल्दी कॉल करें कॉल के लिए तैयार करने के बाद, अपने मालिक को जल्दी से कॉल करें लेकिन जल्द ही उसे उठाने के लिए जल्द ही नहीं काम पर जाने के लिए आमतौर पर जागते समय के आसपास कॉल करें तो, ऐसा लगता है कि आप वास्तव में काम पर जाने के लिए उठा चुके हैं, लेकिन एहसास हुआ कि आप इसके लिए पर्याप्त महसूस नहीं कर रहे थे।
    • कॉल के दौरान, जैसे कि आप वास्तव में बीमार हैं बोलें भले ही आप उत्तर देने वाली मशीन पर कोई संदेश छोड़ दें या सीधे अपने बॉस से बात करें, बीमार होने के बारे में समझना महत्वपूर्ण है ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप ऐसा दिखते हैं कि आप वास्तव में बीमार हैं या बीमार होने के बारे में हैं:
    • संभोग के दौरान कभी-कभी खांसी या छींकें। इसे अक्सर मत करो, यह झूठी ध्वनि नहीं करता है, लेकिन सही समय पर खाँसी या छींकने से आपको बहुत मदद मिल सकती है।
    • अपनी आवाज़ थोड़ी कर्कश छोड़ दें आप इसे एक तकिया पर चिल्लाने से कर सकते हैं ताकि आपके गले को थोड़ा परेशान किया जा सके या कॉल करने से पहले पीने के पानी न हो।
    • आप अपने सिर को बिस्तर से बाहर लटके (झंझोरे लगने के लिए) के साथ झूठ बोलते समय भी कॉल कर सकते हैं, सावधान रहना कि आपको भ्रमित न होने और भूलने की ज़रूरत है कि आप किस बारे में बात करने की ज़रूरत है।
  • चित्र शीर्षक से बीमार चरण 13 में कॉल करें
    5
    अगले दिन, जब आप काम पर जाते हैं, तो कार्य करें जैसे आप अभी भी थोड़ा बीमार हैं एक अच्छी तरह से आराम और एनिमेटेड उपस्थिति के साथ काम करने के लिए थोड़ा संदिग्ध हो सकता है। इसके बजाय, आपको इस तरह कार्य करना चाहिए कि आप सर्दी के बाद थोड़ी बेहतर हो, फिर भी इस बीमारी के कुछ लक्षण दिखाते हैं। अच्छी स्वच्छता का अभ्यास करना याद रखें ताकि आपके सहकर्मियों को परेशान न करें।
    • हमेशा की तरह दाढ़ी न करें फिर, आपको ढलान नहीं दिखना पड़ता है, लेकिन आपकी उपस्थिति - बालों, चेहरे और कपड़े - थोड़ा गड़बड़ होना चाहिए।
    • अधिक से अधिक आरक्षित आप सामान्य रूप से होगा
    • कभी-कभी, अपनी नाक या खाँसी को उड़ाने
    • काम पर एक दिन लापता होने के लिए अपने सहयोगियों से माफी मांगो।
    • एक तन या नए कपड़ों के साथ काम करने के लिए मत जाओ। ऐसा करने में, यह कुछ हद तक स्पष्ट होगा कि आपने एक दिन सूरज या मॉल में बिताया है।
  • युक्तियाँ

    • काम पर किसी को बताना मत करो कि तुमने बीमार होने के बारे में झूठ बोला था। यहां तक ​​कि अगर आप किसी करीबी दोस्त को बताएं, तो आपका बॉस पता लगा सकता है और आपको समस्याएं हो सकती हैं
    • अगर आप अक्सर बीमार होने का दावा करते हैं, तो यह आपके मालिक को इस संबंध में अधिक प्रतिबंधित कर सकता है, कंपनी के अन्य कर्मचारियों को नुकसान पहुंचा सकता है।
    • याद रखें: व्यक्तिगत विभाग और मालिक बनाए रखने के बीमारी की छुट्टी पर एक जांच, कर्मचारी कितने दिन अनुपस्थित थे, और कितनी बार वे बीमार हो गए
    • जब आप बीमार हैं तो सार्वजनिक रूप से बाहर जाने से बचें आप कुछ खरीदने के लिए किराने की दुकान पर जा सकते हैं, लेकिन आप अपने मालिक को कुछ खुश घंटे में नहीं मिलना चाहेंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप बीमार होने का दावा करना चाहते हैं, तब भी जब आप नहीं हैं, तो आपको एक आदर्श योजना निष्पादित करने की आवश्यकता है यदि आप एक अच्छी नौकरी नहीं करते हैं, तो आपका मालिक आत्मविश्वास खो सकता है और आपको लगता है कि आप एक खराब कर्मचारी हैं। और यह आपके होने की संभावना को बढ़ा सकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com