IhsAdke.com

अपनी गर्भावस्था का विज्ञापन कैसे करें

जब आपको पता चलता है कि आप गर्भवती हैं, तो खबरों को दूसरों के साथ साझा करना, आने वाले दिनों की लगातार चिंता का एक बड़ा हिस्सा है। चाहे आप दुनिया को एक बोल्ड और क्रिएटिव इशारे के साथ बताने का विकल्प चुनते हैं, या विशेष बातचीत के माध्यम से अपने प्रियजनों को धीरे-धीरे बताएं, आप उन समय को अपनी गर्भावस्था के एक महत्वपूर्ण क्षण के रूप में याद करेंगे। कई अलग-अलग दृष्टिकोण हैं जो आप परिवार और दोस्तों के साथ अपनी खुशी साझा करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने साथी को बताएं

आपकी गर्भावस्था चरण 01 की घोषणा शीर्षक वाली तस्वीर
1
एक अंतरंग बातचीत करें शायद आप और आपका साथी लंबे समय से गर्भवती होने की कोशिश कर रहे हैं और आपको पता है कि खबर उन्हें खुशी के लिए रोनेगी। या हो सकता है कि आपकी गर्भावस्था औपचारिक से सामान्य तक नहीं बनाई गई है और आपके साथी को "जितना सकारात्मक" परीक्षा परिणाम दिखाई देगा उतना जितना भी उतना ही होगा उतना अधिक होगा। एक या दूसरे तरीके से, आपको लगता है कि अपने साथी को बताने का सबसे अच्छा तरीका एक अंतरंग और ईमानदार बातचीत के साथ है।
  • ज्यादातर मामलों में, आपका साथी पहले व्यक्ति होना चाहिए जिसे आपको बताना चाहिए। आप तुरंत अपनी मां या सबसे अच्छे दोस्त को बुला सकते हैं, लेकिन यदि आप किसी के साथ संबंध में हैं, जो आपके बच्चे का पिता भी है, तो उस व्यक्ति को तुरंत जानने की योग्यता है
  • अपने साथी के साथ अपनी असली भावनाओं के बारे में ईमानदार होने की कोशिश करें। अगर आप आने के बारे में चिंतित हैं, तो इस सेवा को और साथ ही आनंद लें। आपको गर्भावस्था के दौरान भावनात्मक समर्थन की आवश्यकता होगी और उम्मीद है कि आपका साथी आपको यह दे सकता है, यहां तक ​​कि उन दिनों में जब आपको डर लगता है।
  • आपकी गर्भावस्था चरण 02 की घोषणा करते हुए चित्र
    2
    एक मिठाई या मनोरंजक आश्चर्य के साथ समाचार प्रकट करें हो सकता है कि आप इस समाचार को थोड़ा अधिक रचनात्मक तरीके से बताना चाहें, ताकि आप चेहरे को देख सकें कि आपका पार्टनर बनाने वाला है। यदि आप अपने साथी के मुस्कुराहट करना चाहते हैं तो कुछ इशारों को ध्यान में रखना है:
    • आपके लिए रोमांटिक डिनर बनाओ बेबी-थीम वाले खाद्य पदार्थ जैसे कि बच्चे के चॉप्स, बेबी गाजर और सेब के रस परोसे जाते हैं जो कि कपकेक में परोसा जाता है। यह आपके साथी के माध्यम से उस संदेश का एहसास करने में अधिक समय नहीं लगेगा जिसे आप प्राप्त कर रहे हैं।
    • फिल्म की रात बनाएं और शिशु-थीम वाली फिल्मों को किराया करें: नौ महीने, देखो, कौन बात कर रहा है, कनिष्ठ, आदि कागज के एक टुकड़े पर समाचार लिखें और इसे डीवीडी या ब्लूरे बॉक्स में रखें। अपने साथी को बॉक्स दो और उसके चेहरे पर समाचार प्रकाश देखिए।
    • अपने साथी को उपहार दें एक शर्ट या मैग खरीदें जो "बेस्ट डैड इन द वर्ल्ड" या "आई लव माय माताओं" कहते हैं मुस्कान के साथ रुको, क्योंकि वह महान समाचार को अवशोषित करता है।
    • बेकरी में एक केक का आदेश दें "गर्भावस्था पर बधाई" लिखने के लिए कहें फिर अपने साथी से पूछिए कि वह तुम्हारे लिए केक लेने और उसे घर लाए। जब वह पूछता है कि वह कौन है, कहते हैं, "इसे रोको! हम माता-पिता होंगे!"
  • आपकी गर्भावस्था चरण 03 की घोषणा करते हुए चित्र शीर्षक
    3
    विभिन्न प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार रहें अगर यह एक अप्रत्याशित गर्भावस्था - और संभवतः अवांछित है - संभव के रूप में शांत हो और अन्य व्यक्ति को समाचार को पचाने के लिए समय दें। उसकी पहली प्रतिक्रिया हमेशा वह क्या वास्तव में महसूस कर रही है का संकेत नहीं है।
  • भाग 2
    अपने प्रियजनों को बताएं

    अपनी गर्भावस्था चरण 04 की घोषणा करते हुए चित्र का शीर्षक
    1



    जब आप तैयार हों तब गणना करें परंपरागत रूप से, महिलाएं पहली तिमाही के अंत तक इंतजार कर रही थीं ताकि वे अपनी गर्भावस्था के बारे में अन्य लोगों को बता सकें। गर्भपात पहली तिमाही में अधिक आम है, जिसके बाद जोखिम काफी कम हो जाता है आजकल, हालांकि, कई महिला मित्रों और परिवार के बधाई और समर्थन प्राप्त करने के लिए तीन महीने तक इंतजार नहीं करना चाहती। एक पल चुनें जो आपको और आपके साथी को और अधिक समझ में आता है।
  • आपकी गर्भावस्था चरण 05 का शीर्षक चित्रित करें
    2
    इससे पहले कि आप सार्वजनिक रूप से बोलने से पहले अपने प्रियजनों को बताएं फेसबुक, ट्विटर, या इंटरनेट पर एक ब्लॉग पर जानकारी पोस्ट करने से पहले अपने परिवार, अपने साथी के परिवार और अपने सबसे करीबी दोस्तों को बताने के लिए और अधिक उपयोगी है।
    • अपने प्रियजनों को व्यक्ति में कहने पर विचार करें, या उन्हें अलग-अलग कॉल करें यदि आप उन्हें ईमेल या अन्य तरीकों से बताते हैं, तो आप उनके आश्चर्य और खुशी को नहीं सुन पाएंगे!
    • वैकल्पिक रूप से, आप एक कार्ड भेजकर समय को औपचारिक रूप देना चाहते हैं। यह सबसे अधिक स्टेशनरी स्टोरों पर उपलब्ध गर्भावस्था घोषणा कार्ड के माध्यम से समाचार साझा करने के लिए फैशन बन गया है।
    • यदि आप लोगों की प्रतिक्रियाओं की रक्षा करना चाहते हैं, तो अगले परिवार के पुनर्मिलन तक प्रतीक्षा करें और सभी को तस्वीर के लिए तैयार करने के लिए कहें। हर किसी को xis कहने के लिए कहने के बजाय, उन्हें कहने के लिए कहें "(आपका नाम) गर्भवती है!" चित्र लेने से पहले
  • भाग 3
    दुनिया के बाकी के लिए गिनती

    आपकी गर्भावस्था चरण 06 की घोषणा करते हुए चित्र का शीर्षक
    1
    अपने विज्ञापन को सोशल मीडिया के माध्यम से बनाएं यदि आपके पास कोई फेसबुक या ट्विटर अकाउंट है, तो आप अपनी गर्भावस्था की प्रगति दिखाते हुए एक पाठ या एक छवि पोस्ट करके खबर साझा कर सकते हैं। कुछ जोड़े पहली अल्ट्रासाउंड की छवि साझा करना चुनते हैं खबर प्रकट करने के कई रचनात्मक तरीके हैं, स्वयं हो!
    • ध्यान रखें कि सूचना सार्वजनिक रूप से पोस्ट हो जाने पर, यह नियंत्रित करने का कोई तरीका नहीं है कि इसे कौन देखेगा। जब तक आप सभी को बताने के लिए निश्चित रूप से तैयार नहीं होते तब तक इस पोस्ट को न दें।
  • आपकी गर्भावस्था चरण 07 की घोषणा करते हुए चित्र शीर्षक
    2
    अपने कार्यस्थल को ध्यान में रखें काम पर आपके दोस्तों को पता है कि आप गर्भवती हैं उत्साहित हो जाएगा, लेकिन कुछ अन्य बातों के बारे में सोच रहे हैं जब यह मालिकों और सहकर्मियों को कहने की बात आती है
    • अपने बोर को अपने सहकर्मियों के बाकी बताने से पहले बताएं अपने मालिक को यह कहने से पहले कि आप गर्भवती हैं, पहली तिमाही के बाद तक इंतजार करना आम बात है, या जब तक पेट प्रकट नहीं हो जाता। यदि आपके पास दोस्त हैं जो आपके साथ काम करते हैं और उन्हें पहले बताना चाहते हैं, तो पहले अपने मालिक के साथ बैठक करें।
    • अपनी कंपनी की मातृत्व अवकाश नीतियों के बारे में पता करें ताकि आप अपने मालिक के साथ एक खुली बातचीत कर सकें। इस बारे में प्रश्नों का उत्तर देने के लिए तैयार रहें कि आपकी गर्भावस्था आपके नौकरी के प्रदर्शन को कैसे प्रभावित करेगी और आपको कब तक लेना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कुछ लोगों के लिए नकारात्मक या प्रतिकारक प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार रहें गर्भावस्था की घोषणा लोगों में कई अलग-अलग भावनाएं उत्पन्न करती है। इसे निजी तौर पर लेने की कोशिश न करें अगर कोई टिप्पणी रूढ़ी से करता है
    • रचनात्मकता का उपयोग करें और मूल विचारों को सोचें विज्ञापन को जिस तरीके से आप चाहते हैं उसे अनुकूलित करें यह बच्चा तुम्हारा है और आप जितना चाहें उतना मजेदार हो सकता है!
    • जितनी जल्दी तुम खबर साझा करते हो, जितनी जल्दी तुम बच्चे को स्नान कर सकते हो, नाम का चयन करें और बच्चे के कपड़े खरीदो। बच्चे के जन्म से पहले नौ महीनों में बहुत कुछ करना है

    चेतावनी

    • पल के साथ सावधान रहें तुम्हारी अच्छी खबर किसी और के घाव में नमक फेंकने के लिए खत्म हो सकती है। क्या आपकी भाभी ने पिछले हफ्ते बच्चा खो दिया था? उसकी भावनाओं का भी समर्थन करें कल्पना करो कि आपको कैसा महसूस होगा
    • दूसरी गर्भावस्था के बाद से, परिवार और दोस्तों को आश्चर्यचकित करना मुश्किल है क्योंकि महिला गर्भावस्था के लक्षणों को और अधिक तेज़ी से प्रदर्शित करने की कोशिश करती है इस कारण से, खबरों का खुलासा पहले ही करना आवश्यक हो सकता है।
    • अपने साथी को जानिए कुछ लोग ऊपर वर्णित मज़ेदार तरीकों को पसंद करेंगे और कुछ एक अधिक गंभीर दृष्टिकोण को पसंद करेंगे सुनिश्चित करें कि वह रात को सकारात्मक रूप से याद रखे, न कि नकारात्मक।
    • यदि आप समाचार को बताने के लिए इंतजार करना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि seasickness, बढ़ते पेट, और कई चिकित्सक की यात्रा अनजाने में संकेत दे रहे हैं कि क्या हो रहा है। अगर गर्भावस्था को छिपाना बहुत कठिन है, तो आप उसे इसके बारे में अभी बता सकते हैं, जब आप अभी भी लोगों को आश्चर्यचकित कर सकते हैं अन्यथा, आप उत्तेजना के उस तत्व को याद कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com