IhsAdke.com

व्हाइटर आइज़ को कैसे छोड़ें

आंख के सफेद भाग, जिसे चक्कर कहा जाता है, एक व्यक्ति की स्वास्थ्य स्थिति बता सकता है। कई, श्वेतपटल पीले या लाल रंग से परेशान कर रहे हैं के रूप में यह एक और अधिक आयु वर्ग के उपस्थिति के साथ एक व्यक्ति को छोड़ सकते हैं या मारे गए, और स्वास्थ्य एलर्जी, विषाक्त पदार्थों और भी अधिक गंभीर स्वास्थ्य विकारों से संबंधित समस्याओं का संकेत कर सकते हैं। कई उपचार कि इलाज या श्वेतपटल लाल या पीले रंग हो रोका जा सकता है कर रहे हैं, आंख के उपयोग को रोजगार चला जाता है, अन्यथा श्रृंगार आवेदन करने के लिए आहार में परिवर्तन।

चरणों

विधि 1
आंखों की बूंदों का उपयोग करना

चित्र शीर्षक ट्रीट सूरी आइज़ चरण 2
1
का प्रयोग करें आंख नियमित रूप से गिरता है वीसोकोनस्ट्रिकिंग बूंदों को लागू करना, जैसे कि विसिलिन, आँखों में लाली को कम करने में मदद करता है, जिससे उन्हें परेशानियों और सामान्य सूखी आंखों से मुकाबला करने के लिए और अधिक नमी लगाया जाता है। दो ब्रांड, कई अन्य लोगों के अलावा, फार्मेसियों और दवा दुकानों में खरीदे जा सकते हैं। चिड़चिड़ली आँख में एक या दो बूंदों को पिंग करें, लेकिन अधिक जानकारी के लिए पैकेज डालने में दिए गए निर्देशों को पढ़ना सुनिश्चित करें।
  • हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि वेसोनिक्रीट्रिकिंग बूंदों के इस्तेमाल को लम्बा नहीं करना चाहिए। यद्यपि वे नियमित रूप से लागू होने पर अच्छे तात्कालिक परिणाम उपलब्ध कराते हैं, वे आंखों के प्राकृतिक स्नेहन को बाधित कर सकते हैं, उन्हें एक सूक्ष्म तरीके से सूखा और लाल छोड़कर, आंखों के बूंदों के प्रशासन के बाद ही सुधार कर सकते हैं। एक सुरक्षित विकल्प का उपयोग खारा या कम शक्तिशाली आंखों की बूंदों का उपयोग करना है, जैसे कि सिस्टेन, जो प्राकृतिक आँसू के उत्पादन के लिए आगे बढ़ते हैं।
  • अपनी आँखें शीर्षक से चित्र चरण 25 को धीमा करना बंद करो
    2
    अधिक चिपचिपापन की कोशिश करो जापानी ब्रांड रोहतो ने आंखों की बूंदों का निर्माण किया है जो प्राकृतिक आँसू की तुलना में अधिक चिपचिपाहट करते हैं, जिनके गुण हैं, जो आंखों को शांत करते हैं, जलते और लाली में सुधार करते हैं। वर्तमान में, ब्राजील में इस तरह की आंखों की बूंदें अभी तक नहीं मिली हैं और अगर आप किसी प्रकार की दवा का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो यह शुरू करने का सबसे अच्छा विकल्प नहीं है वे आंखों को थोड़ा-थोड़ा परेशान कर सकते हैं।
  • चित्र आपकी आंखों से कुछ निकाला गया चरण 7
    3
    नीली आंखों की बूंदों का उपयोग करें स्विस कंपनी इनोक्सा ने नीली आँखों का निर्माण किया है कि, लालिमा और जलन से निपटने के अलावा, आंखों की पतली नीली परत दें - इस परत ने आंखों के पीले रंग का सामना किया है, जिससे यह धारणा है कि वे सफेद हैं। यह आंखों की गिरावट ब्राजील में अभी तक व्यापक रूप से उपलब्ध नहीं है - केवल आयात स्टोर्स के माध्यम से।
  • विधि 2
    स्वास्थ्य में सुधार करने की आदतों को बदलना

    प्राकृतिक रूप से छुटकारा पाने के लिए स्वाभाविक रूप से चरण 7 का शीर्षक चित्र
    1
    सभी रंगों के फल और सब्जियां खाएं। जैसे गाजर, कद्दू, नींबू और संतरे, के रूप में फल और नारंगी और पीले रंग की सब्जियों, विटामिन और एंटीऑक्सीडेंट है कि, सफेद अपनी प्राकृतिक रंग में आँखें छोड़ दिया है। हरे और पत्तेदार भोजन, जैसे कि पालक और काले, अच्छी आंख की स्थिति के लिए भी फायदेमंद होगा। बादाम, अखरोट और मूंगफली जैसे चेस्टनट, नेत्र स्वास्थ्य को बढ़ावा देने वाले खनिजों को प्रदान करते हैं।
    • ये फलों और सब्जियां भी जिगर का पता लगाने में मदद करती हैं। जब स्वस्थ, जिगर बहुत उज्ज्वल रखने के लिए और अच्छी तरह से claras- अगर शरीर में कई विषाक्त पदार्थों के साथ है श्वेतपटल करने में मदद करता है, यह कठिनाई भोजन और विटामिन कुशलतापूर्वक प्रसंस्करण होगा। इसे निदान करने के लिए, एक खाली पेट पर बीट के रस का एक गिलास पीना या गाजर और पालक पर फ़ीड।
  • एक नकारात्मक समीक्षा संभाल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 10
    2
    आहार में शर्करा और परिष्कृत कार्बोहाइड्रेट की खपत कम करें। परिष्कृत कार्बोहाइड्रेट और शर्करा के साथ खाद्य पदार्थों का सेवन कम करें, गेहूं के अलावा, यह उपयोगी खाद्य बेहतर प्रक्रिया के लिए शरीर की मदद करने में हो सकता है और जिगर detoxify कर सकते हैं। कम अस्वास्थ्यकर खाद्य पदार्थों के साथ - खासकर रात में - क्योंकि वे नींद की गुणवत्ता के साथ हस्तक्षेप कर सकते हैं
  • एक गलती गला जल्दी से चरण 8 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    3
    पूरक आहार आंखें अच्छी स्थिति में रखने के लिए विटामिन ए और सी के अच्छे स्तरों पर निर्भर करते हैं। ऐसे विटामिनों में समृद्ध पदार्थ खाने के अलावा, हर दिन एक पूरक ले लो। यह फैटी एसिड के साथ रोजाना चार कैप्सूल लेकर या मछली के तेल की खुराक लेने के द्वारा ओमेगा -3 एसिड का स्तर बढ़ाने के लिए भी महत्वपूर्ण है।
  • स्लिप पक्षाघात के साथ कोप नामित चित्र चरण 6
    4
    रात से सात से आठ घंटे सो जाओ रात में अच्छी तरह से आराम करने से शरीर को विश्राम दिया जाता है और आंखें प्राकृतिक सफेद रंग में रहने की अनुमति देती हैं। रात में कम से कम सात से आठ घंटे सो जाओ- अगर आपको सोते रहने में परेशानी हो रही है, खेलने के लिए एक शांत गीत पर रखिए, या सोने से पहले 10 मिनट का ध्यान रखना, तो शरीर "नोटिस" है कि यह सोने का समय है
  • चित्र का इलाज लॉक जोज़ स्वाभाविक रूप से चरण 17
    5
    बहुत पानी पीना के लिए श्वेतपटल एक उज्ज्वल सफेद रंग के साथ जारी है, यह हाइड्रेट करने के लिए महत्वपूर्ण है, के रूप में यह शरीर के तरल पदार्थ replenishes, आँखों में सूजन और लालिमा को कम करने। प्रति दिन शुद्ध पानी के आठ से दस गिलास खपत करें (लगभग 1. 9 एल)।
  • स्लोप पक्षाघात के साथ कोप शीर्षक से चित्र चरण 15
    6
    शराब और कैफीन की खपत को काट लें वे दोनों शरीर को निर्जलित करते हैं और आँखों को अधिक सूजन और लाल रंग के साथ-साथ सोने में हस्तक्षेप करते हैं, इसे बाधित करते हैं और प्रत्येक रात में सात से आठ घंटे आराम करने में सक्षम होने से रोका जा सकता है।
  • चित्र शीर्षक डील विद स्लीप ऐपिया चरण 7
    7
    उन उत्पादों से बचें जिनसे जलन होती है, जैसे धूम्रपान, धूल और पराग। धूम्रपान से आँखें जलन होती है, साथ ही उन्हें सूखना पड़ता है। हर दिन धूम्रपान न करने से, आँखों के प्राकृतिक रंग और जलयोजन को बहाल करना संभव है। पाउडर जो घर के भीतर या बाहर दोनों पाया जाता है वह एक और पहलू है जो ओकुलर क्षेत्र पर हमला करता है, जिससे यह लालच के लिए अधिक संवेदनापूर्ण हो जाता है। पराग और अन्य एलर्जी भी आंखों की जलन में योगदान कर सकते हैं। एजेंटों को कम करने के लिए इनडोर वायु शोधक को स्थापित करें जिससे सूजन हो सकती है अगर उनसे बचने के लिए मुश्किल हो।
  • पिक्चर शीर्षक Comfort a Sore and Itchy Eye चरण 13
    8
    आँख थकान के लिए देखें सामने कंप्यूटर स्क्रीन पर पूरे दिन काम करते हैं लेकिन उसकी आँखों को चोट पहुँचाने के अंत कर सकते हैं, कई मामलों में जहां लोगों का कोई तरीका नहीं है समय की राशि है जो आप कंप्यूटर का उपयोग कम करने के लिए कर रहे हैं। अगर आपको दिन के दौरान कई घंटों के लिए ऐसा करने की आवश्यकता होती है, तो आंखों की थकान को धीमा करने के तरीके तलाशें, जैसे उचित रोशनी लगाने कंप्यूटर की चमक सेटिंग्स बदलें ताकि यह कमरे के बराबर स्तर पर हो। अधिक बार झपकी, अपनी आँखें व्यायाम करें, और इसी तरह।
  • चित्र अबाध एक सोर्स और आईचिइ आई चरण 5
    9
    जब आप घर से दूर होते हैं, धूप का चश्मा पहनते हैं यूवीए और यूवीबी किरण समय के साथ आँखों को नुकसान पहुंचा सकते हैं, और सूर्य के प्रकाश के संपर्क में उनके पीले रंग में योगदान देता है। धूप का चश्मा पहनें जो कि यूवीए और यूवीबी किरणों से रक्षा करता है - इनमें से ज्यादातर को इस संरक्षण की ज़रूरत होगी, लेकिन उन्हें खरीदने से पहले हमेशा पूछें। जब घर के बाहर प्रकाश मजबूत होता है, तो धूप का चश्मा लगाओ। बादलों को पहनने के लिए नीले और बहुत सनी होने की ज़रूरत नहीं होती - यहां तक ​​कि बादलों के दिनों में, बहुत चमक हो सकती है, जो आँखों को नुकसान पहुंचाते हैं



  • चित्र अबाध एक सोरे और खुजली आंख चरण 9
    10
    डॉक्टर के पास जाओ कभी कभी यह एक चिकित्सा स्थिति के कारण हो सकता है, जिसे जंडुस कहा जाता है, जो ओकुलर पीली की ओर जाता है। पीलिया तब होता है जब रक्त में हीमोग्लोबिन को बिलीरुबिन में तोड़ा जाता है, शरीर को ठीक से साफ नहीं किया जाता है जब बिलीरुबिन त्वचा में जमा हो जाता है, यह आंखों के पीले होते हैं और त्वचा स्वयं ही होती है पीलिया यकृत, पित्ताशय की थैली, या अग्न्याशय से संबंधित समस्या का संकेत कर सकता है पीलिया और किसी भी अन्य छिपी हुई समस्याओं को नकारने के लिए एक चिकित्सक से परामर्श करें जो आंखों के रंग में परिवर्तन के लिए योगदान दे सकते हैं।
  • विधि 3
    प्राकृतिक उपचार का उपयोग करना

    आपकी आंखों से कुछ को हटाना चित्र चरण 5
    1
    आयुर्वेदिक दवाओं का उपयोग करने की कोशिश करें आयुर्वेदिक दवा भारत में लगभग 3,000 साल पहले उत्पन्न हुई थी, स्वास्थ्य समस्याओं को रोकने और उनका इलाज करने के लिए केवल प्राकृतिक उपचार और प्रथाओं को नियोजित किया गया था। त्रिफला आयुर्वेदिक दवा द्वारा उपयोग की जाने वाली जड़ी-बूटियों का एक मिश्रण है जो विभिन्न स्थितियों जैसे कि चमक और आंखों के स्वास्थ्य का इलाज कर सकती है, शरीर को विषाक्त पदार्थों का सेवन कर सकता है। तिफ़ला को पाउडर या टैबलेट के रूप में आयातित प्राकृतिक उत्पादों के स्टोर में खरीदा जा सकता है
    • आँखों को सिंचाई के लिए एक समाधान के रूप में त्रिफला का उपयोग करें। 235 मिलीलीटर पानी में पाउडर के चम्मच को भंग कर दें और मिश्रण रातोंरात भर दें। इसे हिलाएं और इसे अपनी आंखों पर स्प्रे करें या इसे सिंचाई के लिए उपयोग करें।
    • सावधान रहें, क्योंकि तिफ़ला का उपयोग रेचक के रूप में भी किया जाता है, कब्ज से लड़ रहा है।
    • त्रिफला के मुख्य तत्वों में से एक भारतीय गोभी का बच्चा (आंवला) है, जो कि रात में आंखों पर सीधे आंखों में लागू किया जा सकता है, उन्हें सफेद झुकाव होता है।
  • चित्र का इलाज प्राकृतिक पीलिंग प्राकृतिक रूप से चरण 8
    2
    पलक पर गाजर का रस रगड़ें गाजर खाने से आंखों की स्थिति और रस के सामयिक आवेदन में पहले से ही सुधार आया है। धो और सूखी गाजर, pontas- काटने तो रस है, जो स्वस्थ है और पलकों के लिए लागू किया जा सकता है पाने के लिए एक जूसर में उन्हें फेंक देते हैं। रात भर उन पर तरल छोड़ दें और हमेशा सावधान रहें कि उन्हें आँखों में नहीं फैलाना।
  • अपनी आँखें शीर्षक से चित्र चरण 4 को उकड़ना बंद करो
    3
    आँखों पर एक ठंडा संक्षिप्त लागू करें एक ठंडा संपीड़न के साथ संपर्क को बढ़ावा देना और त्वचा सूजन को कम करती है, लेकिन श्वेत रंग को अपने सफेद रंग को फिर से शुरू करने में भी मदद करता है ठंडे पानी में एक तौलिया डुबकी, इसे मोड़ो और पांच से दस मिनट के लिए अपनी आंखों पर पोजिशन करें। आंखों की लाली इस पद्धति को दोबारा दिन में दोबारा करने के बाद कम होनी चाहिए।
  • विधि 4
    मेकअप का उपयोग करना

    छवि का शीर्षक वैसेलीन का उपयोग करें चरण 2
    1
    आंखों के नीचे काले हुए बैग को कम करें। इससे उन्हें बेजान और चमकीले दिखते हैं - इन्हें बैगों पर छुपाने वालों को लागू करने के लिए उन्हें बाहर खड़े करना इसे हल्का स्पर्श के साथ पास करें और आँखों के नीचे सीधे भाग में ध्यान दें और फिर ब्रश को छुआ स्थानों पर रख दें ताकि उन्हें शेष त्वचा के साथ मिला दें।
  • चित्र ब्राउन आइज़ स्टैंड आउट चरण 5
    2
    नीली रंग की आंखेंचर और छाया का उपयोग करें नेवी ब्लू या इंडिगो रंगों के साथ मेकअप व्यय इन रंगों में दोनों थैली के ब्लैकिंग पर ज़ोर नहीं डालते हैं और श्वेतपटल के पीले रंग का संतुलन बनाने में मदद करते हैं, जिससे यह जीवंत और स्पष्ट दिखता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक यूटटर्नेड नाक लुक इफेक्ट चरण 4
    3
    आईलाइनर पास आजकल, eyeliners किसी भी बाजार में खरीदा जा सकता है। पलक पर एक या दो बार एक सफेद आइलिनर को उज्ज्वल बनाने के लिए और व्यापक बनाएं। आंख के कोने में, आप आइलिनर मिश्रण कर सकते हैं, एक परी देख कर और चेहरे को अधिक अलग और फिर से जीवंत करने के लिए छोड़कर।
  • छवि आकर्षक और प्राकृतिक देखो (शीर्षक) चित्र 8
    4
    निचला lashes पर भूरे रंग का काजल का प्रयोग करें। आँखें खड़े होने से छाप लग सकती है कि वे सफेद हैं। ऊपरी और निचले बारिश पर काली मस्करा को लागू करने पर उन्हें डाला जाता है, लेकिन श्वेत-शक्ल बहुत अधिक सफेद नहीं होगा। तो,, कम बरौनी पर भूरे रंग काजल की कोशिश इस हल्के रंग ऊपर से पलकों की ओर ध्यान आकर्षित के रूप में, धारणा है कि वे, अधिक खुला और अधिक सतर्क और अच्छी तरह से whiter हैं दे रही है।
  • मेक ब्राउन आइज़ खड़े हुए शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    5
    एक हल्के रंग के साथ एक आलिलर का उपयोग करने की कोशिश करें सफेद या हल्के लाल अच्छे विकल्प होते हैं, क्योंकि आँखें प्रकाश को प्रतिबिंबित करती हैं और प्रतिबिंबित करती हैं, और यह भी महसूस करती हैं कि वे अन्य लोगों के लिए अधिक खुले हैं मेकअप के साथ आंखों के आंतरिक कोनों को रूपरेखा दें ताकि वे काफी चमकदार दिख सकें।
    • एक समान प्रभाव के लिए आंखों के आंतरिक कोनों में एक चमकदार सफेद या हल्का सा छाया लगाएं।
    • यदि संभव हो तो, एक सफेद पेंसिल का उपयोग कर चेहरे की रूपरेखा तैयार करने, के रूप में यह यह चेहरे में प्राकृतिक होने के लिए प्राप्त करने के लिए मुश्किल हो सकता है, ऐसा लगता है कि फिट नहीं करता है या कृत्रिम है देने से बचें।
  • इमेज मेकअप इन हाई स्कूल चरण 8
    6
    एक बरौनी क्रीम का प्रयोग करें अपराधी को किसी भी फार्मेसी या बाजार में लगभग 5 डॉलर में खरीदा जा सकता है- बस उपकरण के बीच आंखों को ढंकें और इसे निचोड़ें, उन्हें कर्लिंग करें इस प्रकार, आंखें बड़े और अधिक खुले दिखाई देंगी, इस पर ध्यान देने के अलावा उन पर ध्यान देने के कारण कि बारिश अब ज्यादा होती है
  • चित्रा शीर्षक से आकर्षक और प्राकृतिक देखो (लड़कियों) चरण 3
    7
    गुलाबी लाल पहनें पेटी होंठ, होंठ पर गुलाबी लाल को लागू करें और आइब्रो के उच्चतम बिंदु से गुजरती हैं। पूरे चेहरे उज्ज्वल और स्पष्ट होंगे, आंखों को भी महसूस कर रहे होंगे कि वे बड़े हैं।
  • चेतावनी

    • यदि आपकी आंखों में सूजन, चिढ़ या लाल हो, तो एक चिकित्सा समस्या हो सकती है, जैसे कण्डरा, नेत्रश्लेष्मलाशोथ या आँख की चोट। जब आपको यह या किसी अन्य चिकित्सा स्थिति पर संदेह है, तो एक चिकित्सक से संपर्क करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com