IhsAdke.com

कैसे ढोंग करने के लिए आपको नेत्रश्लेष्मलाशोथ है

क्या आपको ढोंग करना सीखना है कि आपको नेत्रश्लेष्मलाशोथ है? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि आप शुक्रवार की सुबह "जीवन का आनंद लें" चाहते हैं और ब्रेक की आवश्यकता है? या क्या आप अपनी किशोर बहन को अपमानित और परेशान करने का एक रचनात्मक तरीका चाहते हैं? जो भी मामला है, आपको भ्रम पैदा करने की आवश्यकता है कि आपकी आंख संक्रमित है और खराब स्थिति में है। ऐसा करने के लिए, बस इस नेत्र रोग के लक्षणों की नकल करें: लालिमा, आँसू और स्राव! यहां कुछ त्वरित और आसान उपाय दिए गए हैं:

चरणों

भाग 1
अपनी आंखें लाल छोड़कर

चित्र का नाम नकली गुलाबी नेत्र चरण 1
1
अपनी आंखें आराम करो जब वे नमी न मिलें, तो वे चिढ़ और लाल हो सकती हैं बस अपने स्नेहन को कम करने के लिए लगभग 30 मिनट तक कई बार झपकी लेना कोशिश करें आप एक प्रशंसक के सामने बैठ सकते हैं और कोशिश कर सकते हैं मत करो प्रक्रिया को गति देने के लिए ब्लिंक हालांकि, यह मत भूलो कि हम किसी कारण के लिए झपकी लेते हैं: आंखों की रक्षा करें यदि असुविधा बहुत बड़ी हो जाती है, तो प्रक्रिया को रोकें और सामान्य पर वापस लौटें- और संभवतः रीहाइड्रेट के लिए कुछ आँखों का उपयोग करें।
  • चित्र का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 2
    2
    आंखों के करीब के क्षेत्र को रगड़ें डॉक्टर कहते हैं कि आँखें रगड़ना सीधे तौर पर अच्छा नहीं है क्योंकि यह क्षेत्र में हानिकारक जीवाणुओं को जलन कर सकता है, जलन पैदा कर सकता है, और कॉर्नियों को नुकसान पहुंचा सकता है (आईरिस पर संरक्षण की पारदर्शी परत)। हालांकि, आपके चेहरे पर अपनी उंगलियों को चलाने से आपकी आँखें लाल और खराब इंजेक्ट कर देता है - बस उस प्रभाव को हासिल करना जो आप चाहते हैं इस प्रक्रिया के दौरान उन्हें सुरक्षित रखने के लिए, कॉर्नियों को अप्रत्यक्ष रूप से प्रोत्साहित करें।
    • अपनी उंगलियों को सीधे नेत्रगोलक और पलकें पर न डालें इससे कॉर्निया या क्षेत्र में जीवाणुओं के प्रवाह को नुकसान पहुंचाएगा, थोड़ा सा जलन पैदा करने के अलावा, जो सही उपाय में लाली पैदा कर सकता है।
  • चित्र का नाम नकली गुलाबी नेत्र चरण 3
    3
    एक पूल में तैरना क्या आपने कभी पूल में स्नान छोड़ा और देखा कि आपकी आँखें लाल और इंजेक्शन थीं? यह एक आम प्रतिक्रिया है, पानी में परेशानी के कारण। जब कॉर्निया तरल के संपर्क में आती है, तो आंखों में सुरक्षात्मक परत "निकाली जा सकती है", जिससे उन्हें अधिक संवेदनशील बना दिया जा सकता है।
    • क्लोरीन, स्विमिंग पूल में इस्तेमाल किया जाने वाला रासायनिक जीवाणु और जीवाणुओं को मारने के लिए लोगों को साइट पर ले जाते हैं, आंखों में परेशान कर सकते हैं। बैक्टीरिया किस तरह का? जिस प्रकार का शरीर तेल, गंदगी और यहां तक ​​कि मूत्र भी है (पांच वयस्कों में से एक यह मानते हैं कि पूल में मूत्र है)। पदार्थ अधिकांश सूक्ष्मजीवों को मारता है, लेकिन सभी नहीं। इस प्रकार, सुरक्षात्मक परत को खोने के बाद, आपकी आंखें उनके द्वारा प्रभावित हो सकती हैं और चिढ़ हो सकती हैं।
    • हालांकि स्विमिंग पूल में तैराकी आपको नेत्रश्लेष्मलाशोथ का ढोंग करने में मदद कर सकती है, आपको सावधान रहना चाहिए कि वास्तव में बीमार नहीं होना चाहिए रोग हानिकारक बैक्टीरिया के कारण होता है और यह पानी के इन निकायों में इसे प्राप्त करने के लिए बहुत आम है। प्रतिबिंबित अगर आप वास्तव में जोखिम में लेना चाहते हैं तो बस मुसीबत में होने का ढोंग करना चाहते हैं।
  • भाग 2
    आँसू उत्तेजक

    नकली गुलाबी आई चरण 4 नामक चित्र
    1
    कुछ प्याज काटें। वे कटा हुआ जब लोगों को रोने के लिए मशहूर होते हैं - उन्हें उन लोगों के लिए एक त्वरित और आसान उपकरण बनाते हैं जो नेत्रश्लेष्मलाशोथ के लक्षण के आँसू पैदा करना शुरू करना चाहते हैं।
    • प्याज पाप-प्रोपेनेटियल-एस-ऑक्साइड नामक सल्फर यौगिक का उत्पादन करते हैं। जब वे खोले जाते हैं, तो वे उत्पाद को हवा में छोड़ देते हैं आंखों तक पहुंचते ही, आंखों के ऊपर आंसू ग्रंथियों (आँसू के नियमन के लिए जिम्मेदार) सक्रिय रासायनिक एजेंटों को खत्म करने में मदद करने के लिए सक्रिय हैं।
    • मीठे प्याज अन्य प्रकारों की तुलना में कम पाप-प्रोपेनेटियल-एस-ऑक्साइड का उत्पादन करते हैं, चूंकि इसमें चीनी और उच्च पानी की सामग्री एंजाइमों को मार सकती है जिससे जलन होती है। इसलिए, यदि आप वास्तव में रोना चाहते हैं, तो "सामान्य" प्याज (लाल या सफ़ेद) काट लें।
  • नकली गुलाबी आई चरण 5 नामक चित्र
    2



    आई ड्रॉप का उपयोग करें यदि आप अपने आंसू उत्पादन तकनीकों के साथ रचनात्मकता का प्रयोग करना चाहते हैं, तो दवा की दुकान या सुपरमार्केट में कुछ आंखों की बूँदें खरीदें आम तौर पर, इन उत्पादों के लिए पैकेजिंग निर्देशों का सुझाव है कि आप आंखों में एक या दो बार केवल उन्हें धब्बा करते हैं। और भी अधिक आँसू के भ्रम को बनाने के लिए, कुछ और बूंदों का उपयोग करें और उन्हें अपना चेहरा नीचे बहने दें उन्हें अपनी गाल से मत मिटाएं - इसलिए सभी को लगता है कि आप बिना रोकते हुए फाड़ रहे हैं।
  • नकली गुलाबी आई चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    3
    लाठी पर मेन्थॉल का उपयोग करें कभी सोचा कि अभिनेता और अभिनेत्रियां कैसे रो सकती हैं? वे जो भी करते हैं वे उत्कृष्ट हो सकते हैं ... या वे मेन्थॉल को छड़ी पर इस्तेमाल कर सकते हैं इन ट्यूबों में मोमी पदार्थ होते हैं जिन्हें आंखों के नीचे मल दिया जा सकता है। ऐसा करो और प्रतीक्षा करें जब तक कि यह आँसू पैदा करने से शुरू न हो नाटकों के अभिनेता इस उपकरण को अपील करते हैं, क्योंकि यह क्रोनो के दृश्य अधिक यथार्थवादी बना सकते हैं। यदि आप ढोंग करने जा रहे हैं तो आप नेत्रश्लेष्मलाशोथ कर रहे हैं, क्यों नहीं एक पेशेवर शो बनाते हैं?
  • भाग 3
    ओक्यूलर स्राक्रेंशन के बारे में बताते हुए

    नकली गुलाबी आई चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    1
    नींद के दौरान किसी भी प्रकार के पर्चे को पोंछते न करें। यदि आप अभी जाग गए हैं, तो आपकी आंखों के कोने में थोड़ा पैच (गंदगी) होने की संभावना है। चूंकि नेत्रश्लेष्मलाशोथ पर्याप्त आंखों के स्राव का कारण बनता है, इसलिए इन अवशेषों को रात के बाद जगह में छोड़कर आपको संक्रमण के प्राकृतिक रूप से छोड़ दिया जाएगा।
  • नकली गुलाबी नेत्र चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी आंखों के नीचे एक स्पष्ट होंठ चमक या वेसिलीन रखें। नेत्रश्लेष्मलाशोथ संक्रमण की गंभीरता के आधार पर रंग स्राव और विभिन्न मोटाई का उत्पादन कर सकता है। कई मामलों में, वे मोटी और पारदर्शी हैं। थोड़ा सा चमक या पेट्रोलियम जेली आंखों के नीचे के बारे में 15 मिमी का स्प्रे करें जिससे वे भ्रम पैदा कर सकें कि वे खराब स्थिति में हैं।
    • अधिक विवेकपूर्ण होंठ चमक का प्रयोग करें ताकि लोगों को प्रभाव का पता न हो।
    • इसके अलावा, जब तक आपके चेहरे पर चमक और वेसिलीन होती है, तब तक तुम्हारी आंखें रगड़ें नहीं! यदि इन पदार्थों के संपर्क में आते हैं, तो आप असहज होंगे - और उनमें से रसायनों ने आंखों के लिए हानिकारक हो सकते हैं।
  • नकली गुलाबी आई चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी आँखों से आँसू मत पोंछें यदि आप नेत्रश्लेष्मलाशोथ का सबसे अच्छा झूठा सकारात्मक प्रभाव के लिए अपनी खोज में कई आँसू पैदा कर सकते हैं, तो उन्हें इस क्षेत्र में जमा करें। आपके आस-पास के दर्शकों के भरोसे के आधार पर, आप उन्हें समझा सकते हैं कि वे ठीक, पारदर्शी स्राव हैं।
  • युक्तियाँ

    • नेत्रश्लेष्मलाशोथ के भ्रम को सुधारने के लिए, झपकी लेना और अपनी आंखों को बहुत अधिक बार दबाएं। संक्रमण ग्लोब को प्रकाश के प्रति अधिक संवेदनशील बनाता है - इसलिए यदि आप इस प्रक्रिया पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, तो कहें कि आपको पलकें खुली जाने में कठिनाई होती है
    • नेत्रश्लेष्मलाशोथ सामान्य रूप से धुंधला या बिगड़ा दिखाई देता है। तो आपको दिखाया गया है कि आप अच्छी तरह से नहीं देख सकते हैं, यह भी लोगों को यह समझा जाएगा कि संक्रमण सच है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com