IhsAdke.com

स्वाभाविक रूप से त्वचा के फंगल संक्रमण का इलाज कैसे करें

फंगल त्वचा संक्रमण के लिए एक प्राकृतिक उपचार नारियल का तेल है फंगल संक्रमण त्वचा की गर्म और नम सिलवटों में आना चाहते हैं। उपचार के बाद इन संक्रमणों की रोकथाम पर लेख देखें नारियल तेल में एंटी-फंगल गुण हैं जो संक्रमण की गंभीरता के आधार पर कुछ घंटों या कुछ दिनों में संक्रमण का इलाज करते हैं।

चरणों

चित्रित एक त्वचा खमीर संक्रमण स्वाभाविक रूप से कदम 1
1
संक्रमित क्षेत्र को सूती बॉल या अन्य छोटे कपड़े में हाइड्रोजन पेरोक्साइड से साफ करें। फाड़नेवाले के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड का प्रयोग करें, फ़ार्मेसियों में बेचा।
  • चित्रित एक त्वचा खमीर संक्रमण स्वाभाविक रूप से कदम 2 शीर्षक
    2
    सिर्फ कुछ दो उंगलियों का प्रयोग करके, हल्के संक्रमण के इलाज के लिए संक्रमित क्षेत्र में दिन में दो बार नारियल के तेल का प्रसार किया। एक बहुत ही लाल संक्रमित साइट पर अधिक बार फिर से पुन: स्थापित करें। त्वचा पर तेल की परत छोड़ दें



  • एक त्वचा खमीर संक्रमण प्राकृतिक उपचार चरण 3 शीर्षक
    3
    उपचार का पालन करने के लिए अक्सर क्षेत्र की जांच करें। संक्रमण की गंभीरता के आधार पर कुल इलाज समय के साथ, 48 घंटों में सुधार होना चाहिए।
  • एक त्वचा खमीर संक्रमण को प्राकृतिक रूप से चरण 4 में पेश करें
    4
    फफूंद संक्रमणों के खिलाफ निवारक उपाय लें, जैसे त्वचा की परतों का सावधानी से सुखाने और स्नान के बाद संक्रमण के कारण क्षेत्रों। कम तापमान और गति में एक हेयर ड्रायर तौलिया सुखाने के लिए एक विकल्प है।
  • युक्तियाँ

    • यह फ़ंगल चकत्ते पर भी काम करता है

    चेतावनी

    • अपने संक्रमण के स्रोत के बारे में निदान के लिए अपने चिकित्सक से परामर्श करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com