IhsAdke.com

एक दिवा की तरह कैसे चलें

जेनिफर लोपेज, बेयॉन्से और निकी मिनज जैसे महिला माउस की हालिया लोकप्रियता ने महिला प्रपत्र और आंदोलनों की सराहना की शुरुआत की है। ये मशहूर हस्तियों के लिए उनके कामुक आंदोलनों और संगीत के लिए जाना जाता है। धैर्य और अभ्यास के साथ, कोई औरत अपने आप को एक स्त्री और आकर्षक तरीके से पेश कर सकती है - लेकिन किसी भी दर्शक को लुभाने और सम्मोहित करने से पहले आपको प्राकृतिक सुंदरता के साथ आगे बढ़ना सीखना होगा। इसके बाद, आपको अपने आंतरिक आत्मविश्वास और स्त्रैण सुंदरता को प्रकट करने के लिए आसन और शरीर की भाषा को शिक्षित करने की प्राचीन विधियां मिलेंगी।

चरणों

एक दिवा चरण 1 पर चलने वाला चित्र शीर्षक
1
एक आराम से, लेकिन ईमानदार मुद्रा ले लो बहकाएं कि आपके सिर को ऊपर से बाल के लिए गर्दन को लंबा करने के लिए तैयार किया गया है, छाती को ऊपर उठाएं और कंधों को पीछे छोड़ दें। इसके अलावा, ढोंग करें कि आपकी छाती से जुड़ी एक रस्सी है ताकि आप अपने स्तनों को ऊपरी उठा सकें और आपकी पसली पिंजरे आपके श्रोणि से दूर रहें। अंत में, अपने पेट में अपने पेट बटन धक्का।
  • पिक्चर शीर्षक से एक दिवा चरण 2 की तरह चलें
    2
    अपने लिए मानसिक रूप से दोहराएं: ठोड़ी, लंबी गर्दन, कंधों वापस, छाती बाहर, पेट अनुबंध, श्रोणि आगे और अनुबंधित नितंबों। शुरुआत में, आप महसूस करेंगे कि आपका शरीर थोड़ा सा झुकाव करता है - आपको कम दबाव में एक दबाव और खिंचाव महसूस करना चाहिए (यानी, काठ का क्षेत्र जो छाती और श्रोणि के बीच वक्र बनाता है)। खड़े हो जाओ और अपने नाक के माध्यम से शांत हो जाओ
  • पिक शीर्षक से एक दिवा स्टेप 3
    3
    एक कबूतर की तरह शरीर को संरेखित करने के लिए एक सचेत लेकिन बुद्धिमान प्रयास करें। यही है, उंगलियों आगे और आवक ओर इशारा करते हुए, और ऊँची एड़ी के जूते बाहर। एक ही समय में, अपने घुटनों को थोड़ा मोड़कर, उन्हें आगे और आवक ओर इशारा करते हुए, और बाहर कूल्हे अंत में, अपनी कोहनी के साथ भी ऐसा ही करें: जब तक वे रीढ़ की हड्डी के ऊपर आराम नहीं करते, तब तक उन्हें थोड़ा पीछे और अंतराल से गुना करें, और कफ को बाहर निकाला जाए। अपने कोहनी झुकाव छोड़ दें कलाई जांघों के पीछे होनी चाहिए। इस आसन में स्थिरता और लचीलापन बढ़ जाती है, और आपकी स्त्री की विशेषताओं पर जोर देती है (दूसरे शब्दों में, कूल्हे)।
  • पिक शीर्षक एक दिवा चरण 4 वॉक
    4
    रिब पिंजरे और श्रोणि को आराम करने के लिए इस्तेमाल करें पतली कमर का अनुकूलन करने के इसे अकेले नहीं, ओर खड़ी हलकों और आगे और पीछे, और क्षैतिज मंडलियों के साथ (यानी छाती और कमर के बीच ट्रंक की परिधि) और अपने शरीर को सुचारू रूप से कार्य करने के लिए अनुमति देने के लिए, एक फुर्तीली और पतला नर्तक की तरह महिला प्रपत्र के मुख्य चार वर्गों hourglass, नाशपाती, सेब और नियम आकार और छाती, कमर और कमर के अनुपात पर आधारित है। परंपरागत रूप से, क्लासिक आदर्श व्यक्ति में 90-60- 9 0 इंच के बस्ट, कमर और कूल्हे का उपाय होता है। महिला अपील शुक्र, कमर और कूल्हे पर वैज्ञानिक अनुसंधान के अनुसार 0.7 (व्यापक कूल्हे की कमर की चौड़ाई संकीर्ण भाग की मापा जाता प्रभाग) के एक पहलू अनुपात होना चाहिए। स्वस्थ रहना और अच्छी पेशी स्वर के साथ किसी भी अवसर पर सादगी और शान के साथ आकर्षण रखने की कुंजी है।
  • पटकथा का शीर्षक वाइक लाइक ए दिवा चरण 5
    5
    हमेशा आत्मविश्वास और शरीर के बारे में पूरी तरह से अवगत है। अपनी आत्मा को अपनी आंखों के माध्यम से देखने की अनुमति दें, अपनी ठोड़ी और होंठों को एक आदर्श तरीके से आराम करो। केवल वर्तमान पल पर, व्यक्तिगत प्रदर्शन पर और अपने आस-पास फ़ोकस करें (अर्थात, एक समय में एक पल पर विशेष रूप से ध्यान दें, एक बार में एक सांस और एक समय में एक कदम, जब आप अपने वातावरण में डूबे हों)। प्रत्येक वर्तमान क्षण में सबसे अच्छा संभव तरीके से अपने आप को प्रस्तुत करें



  • पिक शीर्षक एक दिवा चरण 6
    6
    स्थिति एक पैर सीधे दूसरे के सामने, बस एक बिल्ली की तरह गुरुत्वाकर्षण केंद्र के पास बहुत अधिक वजन परिवर्तन होते हैं, जो जांघों और नाभि के बीच स्थित है। एक पंक्ति बनाने के लिए अपने कदम देखें, जैसे कि कसौटी पर चलना। यह आंदोलन यह निर्धारित करेगा कि कूल्हों और हथियारों का आकार कितना है। जबकि पी कंधे शरीर बढ़ता रहता है सिर और अपेक्षाकृत स्थिर रखें, और जैसे आप हवा में टहल रहे हैं, अपने कंधों वापस धक्का और श्रोणि आगे मजबूर कर देखने के लिए प्रयास करें।
  • पिक शीर्षक से एक दिवा चरण 7 की तरह चलें
    7
    हमेशा पल के अंदर कदम रखें एक घुटने के झुकाव रखें फिर थोड़ा सा अपने पैरों को कम करें, जैसे कि आप फर्श को दबा रहे थे। नियंत्रण बढ़ाने के लिए प्रत्येक घुटने के झुकाव के आंदोलन को व्यवस्थित करें। वैकल्पिक रूप से, यदि आप ऊँची एड़ी से पैर की उंगलियों तक चलना पसंद करते हैं, तो पैर की इसी एड़ी के साथ प्रत्येक घुटने के झुंड की बजाय आप आंदोलन को सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक दिवा चरण 8 की तरह चलें
    8
    अधिक या कम स्पष्ट कदम उठाएं, अपने पैरों को अतिरंजित या सूक्ष्म रूप से ऊपर उठाने के लिए, जैसे घोड़े की सवारी। अपने पैर को अपने घुटने के झुंड के साथ फर्श से एक सामान्य दूरी लिफ्ट और फिर समर्थन पैर के सामने एक सामान्य दूरी को कम करें जब एक झुकने घुटने, कूल्हे ही कम करती है (और अन्य हिप चढ़ाई का कारण बनता है) - जब घुटने खींच, हिप यह बढ़ जाता है (और अन्य हिप नीचे का कारण बनता है)। आप की पैदल दूरी पर एक छोटे से कूद जोड़ना चाहते हैं, पूरी तरह से एक पैर के वजन को बदलने (यानी, प्रत्येक कूल्हे नीचे अचानक जब गुना और एक ही तरफ घुटने लिफ्ट करने के लिए के रूप में अपने वजन के कूल्हे का समर्थन पैर को हस्तांतरित हो)।
  • पिक शीर्षक से एक दिवा चरण 9 की तरह वाइक करें
    9
    व्यावहारिक या आकर्षक आंदोलनों का प्रदर्शन करते समय संभव के रूप में जितना छोटा हो सके। उदाहरण के लिए, आप, कुछ या किसी को देखने के लिए अपनी आँखें पहले ले जाते हैं, जब तक आप तो अधिक- नहीं कर सकते अपने सिर, तो ट्रंक ले जाते हैं, और पिछले कम शरीर को समायोजित, और केवल जब आवश्यक करना चाहते हैं। हमेशा अधिक आराम से राज्य पर वापस लौटें, और तनाव कभी नहीं बनते हैं
  • एक दिवा स्टेप 10 की तरह चलते हुए चित्र का शीर्षक
    10
    जब आप अभी भी खड़े होते हैं तब भी आमंत्रित करें। दाहिने पैर के सामने थोड़ा अपनी बाईं पैर रखें (बाएं घुटने को थोड़ा मोड़कर होना चाहिए), और पैर की उंगलियों इस आकार की वस्तु पर बस थोड़ी वजन के साथ आगे और थोड़ा अंदर की ओर इशारा करते हुए,। सही पैर लगभग सीधे बाएं पैर के पीछे होना चाहिए, और इसके लिए सीधा होना चाहिए। दाहिनी पैर की उंगलियों को दाहिने पैर पर अधिकतर वजन के साथ दाएं और थोड़ी सी तरफ इंगित करना चाहिए। शैली को बढ़ाने के लिए अपने घुटनों को एक दूसरे की ओर झुकने की कोशिश करें इसके अलावा, अपने शरीर को इतना है कि दाहिनी कोहनी दाएं कूल्हे पीछे है आप अभी भी मुद्रा को पूरा करने के निकटतम कंधे (यानी, बाएं कंधे) की ओर धीरे अपना सिर घुमाने चाहिए कर दिया जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • थोड़ी धीमी चलें कुछ भी कम धीमी गति से आपको और अधिक सुंदर और सेक्सी लग जाएगा
    • एक गीत की लय पर चलना यह आपके चरणों को समान रूप से रखेगा। लेकिन यह धीरे-धीरे मत करो कुछ गीतों को सुनने के बाद, आपको एक अच्छे को खोजने में सक्षम होना चाहिए
    • अपने हाथों को अपनी उंगलियों के साथ खुले रखें, लगभग पूरी तरह से बढ़ाया। जैसे कि धीरे से प्रत्येक हाथ में एक सीगल पंख पकड़ो, और सभी आंदोलनों बह रही रखने के रूप में बहाना
    • यह सिर और रीढ़ की हड्डी के लिए सामान्य है और आगे बढ़ने के लिए प्रत्येक चरण में वापस सूख जाता है
    • शारीरिक प्रतिबन्ध का मतलब छाती और श्रोणि के प्राकृतिक प्रवृत्ति से होता है जब कोई व्यक्ति चलता है। मनुष्यों की प्राकृतिक कार्रवाई यह है कि दाहिने हाथ और कंधे आगे बढ़ते हैं क्योंकि दाहिने पैर आगे बढ़ते हैं और इसके विपरीत। हालांकि, आपको अपने कंधों को अभी भी रखने की कोशिश करनी चाहिए और आपके कोहनी को श्रोणि के पीछे स्थित होना चाहिए ताकि आप आंदोलन की अधिक स्वतंत्रता प्राप्त कर सकें। इसके अलावा, आपको केवल एक कंधे को एक समय (यानी स्कैपुला) को आसानी से पीछे की ओर, नीचे की ओर और अंदर की ओर झुकाव कोहनी के साथ, नीचे के शरीर के वैकल्पिक आंदोलन के विरोध के लिए, आगे, ऊपर और अंदर

    चेतावनी

    • अपने कोहनी और घुटनों को झुकाव रखें, और जब आप किसी भी आसन की कोशिश करते हैं तब तनाव न करें। इसके बजाय, धीरे-धीरे विकसित होने की लचीलेपन की खोज करें और इस प्रकार जोड़ों को कुछ मांसपेशियों के आघात या नुकसान से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com