IhsAdke.com

कुल लेग एक्सटेंशन कैसे प्राप्त करें

यह लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है, लेकिन यह ज्यादातर शुरुआती नर्तकियों के लिए किया जाता है या जो कक्षाएं नहीं ले सकते यहां आप देखेंगे कि पैरों के पूर्ण विस्तार कैसे प्राप्त करें, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि यह जादू की तरह होगा। ऐसा करने के लिए आपको पर्याप्त लचीला होना चाहिए, इसलिए यदि आप नहीं जाते हैं, तो आपको बहुत कुछ करना होगा! वैसे भी, मुझे उम्मीद है कि लेख में मदद करता है!

चरणों

आपका लेग एक्सटेंशन चरण 1 प्राप्त करने वाला चित्र शीर्षक
1
सबसे पहले, आपको अपने आप में विश्वास करना होगा और विश्वास करना चाहिए कि आप यह कर सकते हैं। आपको प्राप्त करने के लिए रोज़ाना बढ़ाना होगा, और यह कुछ समय लेता है, लेकिन आपको कड़ी मेहनत करनी है!
  • आपका लेग एक्सटेंशन चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    पहले चरण में पूर्ण लेग विस्तार प्राप्त करने के लिए मुख्य कदम है, एक रीढ़ की हड्डी खोलने की क्षमता है। जैसा कि यह लेख शुरुआती लोगों के लिए है, जैसा कि उम्मीद नहीं की जा रही है, अंतरिक्ष खोलने में सक्षम नहीं है। एक उचित पैर विस्तार प्राप्त करने के लिए आपको कमरे को पूरी तरह से खोलने के बारे में जानने की ज़रूरत नहीं है, हालांकि यह मददगार होगा इसलिए, अगले चरण में एक स्थान खोलने के लिए खींचने और सुझाव दिए जाएंगे। यदि आप पहले से ही कर सकते हैं, तो निम्न चरणों को छोड़ दें
  • छवि ले लीजिए आपका लेग एक्सटेंशन चरण 3
    3
    स्प्रिंट खोलने के लिए, आपको कुछ लचीलेपन की आवश्यकता है, इसलिए गर्म करने के लिए कुछ सरल हिस्सों से शुरू करें तैयार करें और एक साथ अपने पैरों के साथ अपने पैर की उंगलियों के स्पर्श करें और फिर उठकर अपनी हथेलियों के साथ फर्श को छूने, पैर कंधे की चौड़ाई दूर फैलाएं। अपने पैरों के साथ इस बैठे प्रस्ताव को सीधे बाहर दोहराएं।
  • आपका लेग एक्सटेंशन चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक बार जब आप इन हिस्सों को करते हैं, तो पार्क का विस्तार करने का समय आ गया है। पहले एक तितली खींच रहा है फर्श पर बैठें, आपके घुटनों से बाहर निकलता है और आपके पैरों के तलवों को छूता है। अपनी कोहनी को अपने पैरों के विरुद्ध दबाएं, आपको जांघों में एक तीव्र खंड महसूस करना चाहिए। लक्ष्य मंजिल पर फ्लैट अपने घुटनों को छूने के लिए है, लेकिन, इस तुरंत करने के लिए सक्षम होने के लिए की उम्मीद नहीं है, क्योंकि यह एक बहुत ही मुश्किल और उन्नत खिंचाव है। आप दर्द महसूस करते हैं, तो आप रखना चाहिए अपने पैरों दूर दर्द के बिना सहना और न उन पर मजबूर, के रूप में यह एक गंभीर चोट में हो सकता है। यह खींच जांघ, जो अपने विभाजन के अंतिम चरण में मदद मिलेगी, तो यह करते हैं, इसके बिना होने का कोई मौका नहीं है क्योंकि की मांसपेशियों loosens।
  • आपका लेग एक्सपर्ट चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक और अच्छा खंड नीचे है एक पैर आगे रखें और 90 डिग्री के कोण पर घुटने को फ्लेक्स करें, जिससे फर्श के ऊपर थोड़ा ऊपर की तरफ घुटने को ठोके। यह आंदोलन भी अंतरिक्ष में बहुत मदद करता है। प्रत्येक पक्ष पर दस सेकंड के लिए शुरू करके और जब तक आप साठ तक नहीं पहुंच जाते, धीरे-धीरे।
  • आपका लेग एक्सपेंशन चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    6
    जब आपको यह पता चलता है कि आप एक कमरे खोलने में सक्षम होने के करीब हैं, तो पैर एक्सटेंशन पर काम करने का समय है। एक फर्नीचर की तलाश करें अपनी कमर की ऊंचाई एक बार इस अभ्यास के लिए आदर्श है, लेकिन अगर आपके पास एक नहीं है, तो एक मजबूत मोबाइल काम भी ठीक है! अपने पैर को ऊपर उठाओ और अपनी कमर की ऊंचाई पर फर्नीचर पर रखें। यह बहुत आसान होना चाहिए, क्योंकि आपका पैर आपकी कमर की ऊंचाई तक बढ़ जाएगा। बड़ा फर्नीचर, धीरे-धीरे करने के लिए प्रगति, लेकिन यदि आप एक निश्चित ऊंचाई करने के लिए दर्द महसूस, एक उच्च मोबाइल का उपयोग नहीं करते पैर डाल करने के लिए। एक ही ऊंचाई पर काम करते रहें और आप अंततः दर्द के बिना इसे उठा सकेंगे इस पर तब तक जारी रखें जब तक आप ऐसा करने में सक्षम न हों और फर्नीचर के समर्थन से एक पैर विस्तार हो। इसके अलावा ध्यान रखें कि यह लेग एक्सटेंशन के लिए अभ्यास के दौरान स्प्लिट जानने के लिए संभव है, तो, लेग एक्सटेंशन अभ्यास करने के बाद, espacates अभ्यास करने के लिए कितना सुधार हुआ देखने के लिए सुनिश्चित करें!



  • आपका लेग एक्सपर्ट चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    जब आप अपने पैर को फर्नीचर की सहायता से सिर की ऊंचाई तक बढ़ा सकते हैं, तो आपको फर्नीचर की सहायता के बिना पैर उठाने के लिए मांसपेशियों को काम करना होगा। अपने आप को संतुलन बनाने की ज़रूरत नहीं है यदि आप नहीं चाहते हैं, पहले से ही अपने हाथों से पैर पकड़ कर भी प्रभावित होता है, लेकिन यदि आप चाहते हैं, तो अन्य हिस्सों का पालन करें जो आपकी मांसपेशियों को मदद करेंगे।
  • आपका लेग एक्सटेंशन चरण 8 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    8
    गहरी और गहरी गहराई वास्तव में मदद करते हैं, इसलिए इसमें से अधिकांश करें!
  • आपका लेग एक्सपेंशन चरण 9 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने पैर को किक लें और इसे इस तरह पकड़ लें, आपकी मांसपेशियों को धीरे-धीरे इसका इस्तेमाल करना होगा सुनिश्चित करें कि मांसपेशियों ने इस आंदोलन में भाग लिया है क्योंकि क्वैरिसिस 90 डिग्री से आगे नहीं जा सकते। जल्द ही, आप अपने पैर अपने सिर के ऊपर रखने में सक्षम हो जाएगा!
  • आपका लेग एक्सपर्ट चरण 10 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    10
    अंत में, खींचने के अभ्यास के लिए बधाई, क्योंकि अगर आपको तत्काल परिणाम प्राप्त नहीं होता है, तो आप जल्द ही इसे प्राप्त करेंगे!
  • आपका लेग एक्सटेंशन पहचान प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    11
    यह खत्म हो गया है
  • युक्तियाँ

    • अगर आप नहीं कर सकते तो हार न दें इसे आज़माएं, इसे आज़माएं और पुनः प्रयास करें!
    • गंभीर चाल और नृत्य चाल की कोशिश करने से पहले हमेशा लंबा रहें, क्योंकि आप गंभीर रूप से घायल हो जाने के जोखिम को चलाते हैं।
    • पूर्ण लेग विस्तार के साथ शुभकामना - यदि आप कोशिश करते हैं, तो आप जल्द ही सफल होंगे!

    चेतावनी

    • बहुत अधिक खींचने से बचें - अगर आपको दर्द महसूस हो रहा है, तो मजबूर न करें और जारी न करें क्योंकि यह खतरनाक है और आप मांसपेशियों को खिंचाव या टूट सकते हैं!

    आवश्यक सामग्री

    • समय!
    • एक बार या अलग ऊंचाई पर फर्नीचर!
    • निर्धारण!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com