IhsAdke.com

कैसे अच्छा Fanfics खोजें

चलिए वास्तविकता का सामना करना - एफएफनेट युग खत्म हो गया है! बहुत बोरिंग कहानियां हैं जो आप को पढ़ने में परेशान नहीं करना चाहते हैं और अधिकांश पुर्तगाली में भी नहीं हैं! व्याकरण और वर्तनी की गलतियों पर चिपकने के बजाय, आप एक रोमांचक कहानी ढूंढ सकेंगे जो आपका मन उड़ाएगा!

चरणों

छवि का शीर्षक छापने योग्य चरण चरण 1
1
फिल्टर का अधिक उपयोग न करें वे आपको विशिष्ट वर्णों को पढ़ने में मदद कर सकते हैं, जिन्हें आप पढ़ना पसंद करते हैं, लेकिन बहुत अधिक काटकर आपको बेहतरीन कहानियों के माध्यम से सीधे जा सकते हैं। हालांकि, यदि आप समय-समय पर उनका उपयोग करते हैं, तो वे आपको कुछ अच्छे विकल्प प्रदान कर सकते हैं। यद्यपि आप बस पूरी कहानियां ढूंढना चाहें, लेकिन अब भी सबसे अच्छा अभी भी प्रगति पर है। यह किसी भी वेबसाइट के लिए चला जाता है परिपक्व सामग्री (+18) को छानने पर विशेष ध्यान दें, क्योंकि अधिकांश लेखकों में "सिर्फ मामले में" टैग शामिल है, हालांकि कुछ भी ऐसा नहीं है जो थोड़ा पुराने किशोर के लिए उपयुक्त नहीं है।
  • छवि का शीर्षक छापने योग्य चरण चरण 2 खोजें
    2
    लेखक के नाम याद रखें अगर आपको लगता है कि आप वास्तव में मजा लेते हैं, तो संभावना है कि उनके पास अन्य कहानियां हैं जिनकी आप पसंद करते हैं। Fanfiction.net पर, आप एक उपयोगकर्ता खाता बना सकते हैं और अपने पसंदीदा में सर्वोत्तम कहानियां जोड़ सकते हैं और देखें कि क्या लेखक के पास अधिक फनफिक्स हैं। यदि आप न्याह की कहानियों की तलाश करते हैं! Fanfiction (जो ब्राजील में सबसे बड़ा है), एओ 3 या अन्य में, यह भी कर सकते हैं, या आप लेखक के नाम को लिख सकते हैं और इसे एक सूची में रख सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छापने योग्य चरण 3 खोजें
    3
    सिफारिशों के लिए Google खोजें वहाँ इंटरनेट पर वहाँ fanfics का एक गुच्छा रहे हैं। फेसबुक समूहों में चर्चाएं हैं, जिनके बारे में आपको पता लगाने के लिए कहानियों का अच्छा स्रोत हो सकता है। पुर्तगाली में, अभी भी कई जगहें हैं, जैसे कि न्याह! प्रशंसक या सामाजिक आत्मा, जो कई श्रेणियों में आते हैं बिग फैण्डम्स, जैसे हैरी पॉटर और नारुतो, में विशिष्ट शैलियों और जोड़ों के साथ विशेष पृष्ठ हैं
  • छवि का शीर्षक छापने योग्य चरण 4 खोजें
    4
    पसंदीदा लेखकों की पसंदीदा सूची पर एक नज़र डालें। अगर किसी लेखक ने आपको कुछ लिखा है, तो वह किसी और की तुलना में अधिक गुणवत्ता की कहानियों की सिफारिश कर सकता है
  • छवि का शीर्षक छापने योग्य चरण चरण 5



    5
    खुद को एक साइट पर सीमित न करें अन्य स्रोतों के लिए देखें ऑर्कुट में बहुत सारे फ़नफिक्स थे जो इसके साथ चले गए, लेकिन आप न्याह में विशिष्ट फंडम्स की तलाश कर सकते हैं! प्रशंसा, सामाजिक आत्मा और एओ 3, दूसरों के बीच में, और चमत्कार क्या आप का इंतजार देखें। लेखकों को कभी-कभी एक निजी साइट होती है जहां वे कहानियां पोस्ट करते हैं, जो हमें उनके नाम रखने की बात पर वापस लाती है।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें अच्छा प्रशंसा चरण 6
    6
    एक खुले दिमाग रखें सिर्फ इसलिए कि एक लेखक अपने पसंदीदा जहाज का इस्तेमाल नहीं करता है या क्योंकि वह एक शो के बारे में अपने विशिष्ट सिद्धांत को स्वीकार नहीं करता है, इसका मतलब यह नहीं है कि उसे अच्छी कहानी नहीं मिल सकती है। यद्यपि आप वास्तव में ओसी (या मूल वर्ण) या एक जोड़ी पसंद नहीं कर सकते हैं, कहानी को एक चेहरा के रूप में खारिज नहीं करें क्योंकि आपके पास सारांश में है एक अध्याय या दो पढ़ें और देखें कि क्या लेखक की शैली मनोरम है।
  • छवि का शीर्षक छापने योग्य ढूंढें चरण 7
    7
    सार महत्वपूर्ण हैं यदि एक कहानी को देखने योग्य है, तो इसका अनुसरण करने के लिए एक अच्छा शॉर्टकट सारांश है यदि आपके पास पुर्तगाली त्रुटियां हैं, तो सभी लोअरकेस अक्षरों या वाक्यांशों जैसे "खराब सारांश, यह बेहतर है", आपको दूसरे को ढूंढना चाहिए। यद्यपि इस तरह से अच्छी कहानी याद करना संभव है, आप निश्चित रूप से बुरे लिखित कथनों में अपने आप को डुबोकर समय बर्बाद कर लेंगे। इसी तरह, यदि आप कुछ पढ़ना शुरू करते हैं और नोटिस करते हैं कि अध्याय 1 गलतियों से भरा है, तो उस समय का निवेश करने से पहले कहानी को छोड़ दें जो आपको संतुष्ट नहीं करेगा।
  • छवि का शीर्षक छापने योग्य चरण 8 खोजें
    8
    समुदायों में कहानियों के लिए देखो फेसबुक समूह (ऊपर उल्लेखित ब्राज़ीलियाई साइटों पर) या फेक प्रतियोगिताओं की विशिष्ट साइटें एक निश्चित गुणवत्ता की कहानियां, उनके लिए और फिल्टर के बिना कहती हैं। उन लोगों की तलाश करें जिनके पास बहुत से सदस्य हैं, लेकिन कई सिफारिशें नहीं हैं
  • छवि का शीर्षक छापना अच्छा है Fanfiction चरण 9
    9
    दूसरों के पसंदीदा अनुभाग देखें कुछ पसंदीदा लोगों के लिए अपने पसंदीदा में देखें, जिसमें वे कहानियां शामिल हैं जिन्हें आपने पढ़ा और पसंद किया है।
  • युक्तियाँ

    • खाता बनाएं अगर आपके पास एक है, तो आप अपने सभी पसंदीदा और लेखकों को बचा सकते हैं, साथ ही आपको एक लेखक द्वारा कोई अपडेट या नई कहानी होने पर अलर्ट देने का विकल्प दे सकते हैं।
    • यदि आप इंटरेक्टिव फाईक्स पसंद करते हैं, तो फैनफिश अब्सन देखें। गीतफिक्स के लिए, एक कानूनी सात अंकातें हैं
    • इसके अलावा, ध्यान रखें कि बहुत लोकप्रिय कहानियां हो सकती हैं, लेकिन आपको पसंद नहीं है या कम गुणवत्ता के रूप में लिखा गया है। यद्यपि बड़ी संख्या में समीक्षाएं और पसंदीदा आपकी खोज को परिष्कृत करने में सहायता कर सकते हैं, आपको इसे प्रतिबंधित या परिभाषित नहीं करना चाहिए। इस सूची में कई उच्च प्रशंसक हैं जो कि छोटे प्रशंसकों से भरा कहानियों (इस मामले में, अपरिपक्व और बिना किसी महत्वपूर्ण अर्थ के) की कहानियों में दफन कर रहे हैं।
    • सभी आयु रेटिंग्स को स्वीकार करना सुनिश्चित करें। यह वही है +18 और आकर्षक फ़नफिक्स पीछे रह गए हैं। ध्यान रखें कि कुछ साइटें, जैसे FF.net स्वचालित रूप से +18 सूचियों को बाहर करती हैं। आपको फ़िल्टर बदलने की जरूरत है, या आप कहानियों का एक उच्च प्रतिशत खो देंगे।
    • सारांश के बारे में कोई गलती नहीं करें यद्यपि एक खराब लेखन शायद इंगित करता है कि आपको कहानी को छोड़ना चाहिए, एक ख़ास ख़राब अर्थ यह नहीं है कि फ़िक खराब है।
    • ऐसी कुछ साइट्स पर विकल्प हैं जो आपको समीक्षाओं और पसंदीदाों की संख्या से खोज करने की अनुमति देते हैं। अधिक लोग एक कहानी पर टिप्पणी करते हैं, बेहतर होना चाहिए। हालांकि, इस संबंध में महान अपवाद हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com