IhsAdke.com

एक अखिल स्टार टीम का हिस्सा बनने के लिए

आजकल, कई लड़कियां अपने स्कूल टीमों की बजाय ऑल-स्टार चीयरलीडर्स (पेशेवर चीयरलीडर की श्रेणी) की एक टीम में शामिल होना चाहती हैं। कुछ कारण यह है कि आप सार्वजनिक आंखों में हैं, आनंद लेने के दौरान आकार में आओ, और आप बहुत से लोगों से मिलते हैं इसके अलावा, आप विश्वास और आत्मसम्मान का निर्माण करते हैं!

चरणों

भाग 1
टीमों और विकल्पों के लिए खोजना

एक ऑल स्टार चेयर टीम चरण 1 पर रहें
1
अपने माता-पिता से सहायता प्राप्त करें अधिकांश लोगों को यकीन है कि क्या चियरलीडर हो रहा है के लिए पता नहीं है। अपने माता पिता को लगता है कि चियरलीडर्स बुरा लड़कियों लेकिन हिला पोम poms कुछ भी नहीं कर रहे हैं, क्या तुम सच में ऐसा करने के लिए, आप कितना चीयरलीडिंग प्यार चाहते हैं उन्हें समझाते हैं, और चियरलीडर्स सभी स्टार आपकी स्कूल टीम के लिए उत्साह के समान नहीं हैं सुनिश्चित करें कि उन्हें दबाव में न डालें सुनिश्चित करें कि वे आपके साथ सहमत हैं और आप उन्हें दबा नहीं रहे हैं। अगर आप शांत रहें और आपकी परिपक्वता को प्रदर्शित करते हैं तो वे आपकी सहायता करने की अधिक संभावना रखते हैं
  • एक ऑल स्टार चियर टीम चरण 2 पर रहें चित्र
    2
    एक टीम पर पहुंचने से पहले एक जयजयकार की तरह अभिनय करना शुरू करें खुश रहो, मुस्कुराओ, दोस्त बनाओ, मतलब नहीं है, बहुत हंसी और खेल हो याद रखें कि अन्य साथियों को मतलब और अशिष्ट जा रहा है के कारण आप चीयरलीडिंग टीम से निष्कासित किया अप करने के लिए खत्म हो सकता है, तो बाहर के लोगों के साथ अपनी टीम पर हर किसी के लिए अच्छा है और यह भी हो सकता है के लिए सुनिश्चित हो। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छी टीम चुनते हैं
  • एक ऑल स्टार चेयर टीम चरण 4 पर रहें
    3
    कैसे एक अच्छा जयजयकार होने के बारे में जानकारी के लिए खोजें एक पेशेवर जयजयकार बनने से पहले, आपको यह जानना होगा कि एक पेशेवर जयजयकार होना किस तरह का है। यूट्यूब पर वीडियो ब्राउज़ करें या एक पेशेवर जयजयकार होने के बारे में अधिक जानने के लिए यूएसएएसएफ़ की वेबसाइट (ऑल-स्टार ऑल-स्टार फेडरेशन ऑफ चीयरलीडर्स) पर जाएं आप सभी स्तरों और स्तरों को जानते हैं कि आप किस स्तर पर होंगे, और आप क्या करेंगे। और सुनिश्चित करें कि आप साइन-अप करने से पहले ऑल-स्टार चीअरलीडिंग और फ़ुटबॉल / बास्केटबॉल चैयरलीडिंग के बीच अंतर को जानते हैं!
  • सभी स्टार चेयर टीम के चरण 5 पर रहें
    4
    निर्णय लें कि आप क्या करेंगे यदि आप लंबा और मजबूत हैं, तो यह संभवतः एक `आधार` या `बैकस्पॉट` होगा यदि आप कम और लचीले हैं, तो आप शायद एक उड़ने वाला हो यदि आप दोनों प्रकार के संयोजन हैं, तो आप दोनों को करने में सक्षम हो सकते हैं!
  • एक ऑल स्टार चेयर टीम चरण 6 पर रहें
    5
    सभी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए सभी सभी स्टार टीमों के लिए खोजें साइट पर छवियों की खोज करें, YouTube पर वीडियो खोजें, और देखें कि क्या साइट में आवश्यकताओं की आवश्यकता है, यदि आप साइन अप करने में रुचि रखते हैं तो टीम की आवश्यकता होती है। पिछले प्रतियोगिताओं के लिए, जामफेस्ट या यू.एस. नेशनल जैसी साइटों पर जाएं। एक को खोजने के लिए याद रखें अच्छी टीम. यदि टीम में केवल सात लड़कियाँ हैं और केवल प्रति वर्ष दो प्रतियोगिताओं में भाग लेती हैं, तो शायद आप उनसे जुड़ना नहीं चाहते हैं, अगर जयजयकार होने वाला आपका जुनून है सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छे आकार और कठिनाई के विभिन्न स्तरों वाली टीम में शामिल हो जाएं, और कई प्रतियोगिताओं में भाग लें! और यदि संभव हो तो, विश्व में जाने वाली टीम में शामिल होने का प्रयास करें
  • भाग 2
    परीक्षणों की तैयारी

    एक ऑल स्टार चियर टीम चरण 3 पर रहें
    1
    अपने आप को प्रेरित करें और अपने लक्ष्य पर केंद्रित रहें। आलसी मत बनो! आपको हर दिन थोड़ा अभ्यास करना चाहिए बाहर खींचो और व्यायाम करें
  • एक ऑल स्टार चियर टीम चरण 15 पर रहें
    2
    अपनी शक्ति और लचीलेपन को बढ़ाएं मानो या न मानो, लेकिन जितना अधिक लचीला हो, उतना कम आपको चोट लगी होगी, क्योंकि आपके शरीर को फूटने के लिए ज्यादा इस्तेमाल किया जाएगा। हर दिन अपने आप को बढ़ाएं और कुछ शक्ति व्यायाम करें जैसे क्रेन (उदर का अभ्यास), नींबू निचोड़ और धक्का-अप, सप्ताह में तीन बार।
  • एक ऑल स्टार चेयर टीम चरण 16 पर रहें
    3
    आकृति और व्यायाम में जाओ सप्ताह में एक बार कम से कम चलाएं ताकत होने से आपको चैयरलीडिंग के कई पहलुओं पर बेहतर ढंग से सहायता मिल सकती है, जैसे कि कूद, टम्बलिंग, कलाबाजी, या नाच, अगर आपकी टीम का नृत्य तेज और कठिन है
  • एक ऑल स्टार चियर टीम चरण 11 पर रहें
    4
    राष्ट्रीय टीम में जाने से पहले एक प्रारंभिक कक्षा में भाग लें। वास्तव में वास्तविक परीक्षा लेने से पहले दो घंटे के लिए निजी स्मेल्स्चर सबक लें या एक मनोरंजक टीम में शामिल हों, और याद रखें कि आपको मूल बातें जानना चाहिए। ये कक्षाएं आपको सभी मूल बातें सिखाना चाहेंगे। यदि आपने पहले कभी जिमनास्टिक या जिमनास्टिक्स में हिस्सा लिया है, तो आपको इन बुनियादी सिद्धांतों की आवश्यकता नहीं है जितना बेहतर आप व्यायाम करना चाहते हैं और कलाबाजी करना चाहते हैं, उतना अधिक संभावना है जो आपकी टीम पर उच्च स्तर तक पहुंचने में सक्षम होने की संभावना है।
  • एक ऑल स्टार चेयर टीम चरण 8 पर रहें
    5
    बुनियादी चालें जानें: उच्च वी, कम वी, टी, टूटी टी, आदि के रूप में जाना जाने वाला आंदोलन दर्पण के सामने अभ्यास किया जाना चाहिए, और इस प्रक्रिया में अपने शरीर को संक्षेप याद रखना चाहिए। जब आंदोलनों को बनाते रहो, हमेशा अपने मुट्ठी और संकुचित रखो - झुकना मत! बेहतर होगा कि आपका आधार, आपकी जमीन लैंडिंग बेहतर होगी।
  • सभी स्टार चीयर टीम चरण 9 पर रहें
    6
    चियरलीडर कूदने का तरीका जानें। हर दिन अभ्यास करें, और जब आप बैठे हों, तो उस कूद की स्थिति को ले जाएं जिसे आप सीखना / सुधारना चाहते हैं। जब आप कूदते हैं, तो अपने पैरों और हथियारों को कड़ी मेहनत कर सकते हैं, और अपने हथियार स्थिर रखें (यही कारण है कि बुनियादी चालें चियरलीडर्स के लिए महत्वपूर्ण हैं)।
  • एक ऑल स्टार चियर टीम के चरण 10 पर शीर्षक वाला चित्र
    7
    जानें कि कैसे नृत्य करें यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन चियरलीडर्स के लिए नृत्य महत्वपूर्ण है। अगर आपको नहीं पता कि नृत्य कैसे किया जाता है, तो आप सभी खो चुके हैं, जबकि आपकी टीम-मैट्स एक प्रतियोगिता में एक अच्छा काम करते हैं, और सभी-स्टार टीमों के सभी प्रस्तुतीकरण के लिए कम से कम एक नृत्य भाग होता है। आपका नृत्य चलता है स्पष्ट और दृढ़ होना चाहिए, और जब आप नाच रहे हों तो हमेशा हंसमुख अभिव्यक्ति / मुस्कुराहट याद रखना याद रखें।



  • एक ऑल स्टार चियर टीम चरण 12 पर रहें
    8
    जानें कि कैसे गोलियां बनाने, वापस हाथों के हाथों और हाथों के हाथों को बनाने के लिए चियरलीडिंग टीमों में ये बहुत महत्वपूर्ण कौशल हैं ध्यान रखें कि सबसे अधिक एक्सीबेटिक कूद में, एक चीयरलीडर अंतिम ट्रिक करने से पहले या तो फ्लिप या फ्लिप करेगा। हालांकि पिछड़े वर्ग के लिए आवश्यक है, एक को करने की कोशिश न करें, जब तक कि आपके कोच ने आपको पहले से ही ऐसा करने की अनुमति नहीं दी है, क्योंकि यदि आप खुद को करने और गिरने का फैसला करते हैं, तो आपको गंभीर चोट लग सकती है।
  • सभी स्टार चीयर टीम के चरण 13 पर रहें
    9
    सही ढंग से उतरना सीखें! यदि आप पीछे गिरते हैं, तो आप अपने सिर के ऊपर फैले अपने हाथों से मोड़ लेते हैं और अपने शरीर को वापस उठाते हैं। यदि आप आगे आते हैं, तो अपनी ठोड़ी पीठ और स्लाइड करें।
  • एक ऑल स्टार चियर टीम चरण 14 पर रहें
    10
    अपने भय का सामना करें यदि आप पीछे की गतिविधियों से डरते हैं, तो बस एक गद्दा पर आगे बढ़कर और पुल बनाने का अभ्यास करें। याद रखें कि एक्रोबैक्स कूदता कभी-कभी डरावना / खतरनाक हो सकता है, इसलिए गिरावट के लिए तैयार रहें, क्योंकि ये गिरना असंभव है!
    • आप जो भी स्थिति बनाते हैं, उससे डरो मत। यदि आप एक आधार हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने फ्लायर की स्थिति में हैं (लड़की जो प्रस्तुति में `उड़` होगी) और डरो मत। यदि आप डरते हैं तो फ्लायर भी डरेंगे। आश्वस्त रहें यदि आप बैक-स्पॉट हैं (जो व्यक्ति टीम के साथी को हवा में कूदने के लिए इंतजार कर रहा है और उसके बाद उसके लैंडिंग में योगदान देता है), तो डरो मत, या तो। सुनिश्चित करें कि यदि आप cradles या बास्केट (अन्य लड़कियों के साथ प्लेसमेंट जो हवा से नीचे आ रही है, रखने के लिए प्लेसमेंट) करते हैं तो आप अपने फ्लायर प्राप्त करेंगे। आपको फ्लायर के एंकल या कलाई को पकड़ना होगा और उन्हें कुछ वजन कम करने के लिए धक्का देना होगा। क्रैडल या बास्केट बनाने पर टीम को फ्लायर पर पहुंचने में मदद करें।
  • एक ऑल स्टार चीयर टीम चरण 20 पर रहें
    11
    चेहरे के भावों को जानें चेहरे की अभिव्यक्ति आपको प्रतियोगिताओं में अधिक अंक देती है और प्रस्तुति के दौरान आपकी टीम बेहतर दिखती है। आपको यह दिखाना होगा कि आप एक प्रतियोगिता में मजाक लगा रहे हैं क्योंकि अगर आप ऊब देखते हैं, तो आप शायद खो देंगे
  • भाग 3
    चयन करना और टीम में शामिल होना

    एक ऑल स्टार चियर टीम 17 पर होने वाले चित्र का शीर्षक
    1
    अभी साइन अप करें जब आप तैयार होते हैं, चयन के लिए साइन अप करें चिंता मत करो, जब आप एक अखिल स्टार टीम में शामिल हों तो आप हमेशा टीम का हिस्सा होते हैं!
  • एक ऑल स्टार चियर टीम चरण 18 पर बीवर शीर्षक वाला चित्र
    2
    विश्वास के साथ चयन करें हर समय मुस्कान और कुछ भी करने की कोशिश न करें जो आप नहीं कर सकते हैं या यह बहुत खतरनाक है. आश्वस्त रहें और हमेशा पहले खिंचा। आरामदायक कपड़ों पहनें उनकी आंखों में न्यायाधीशों / कोचों को देखो और तुम घर आते हैं और कोई भी नहीं देख रहा है!
  • एक ऑल स्टार चीयर टीम चरण 1 9 में रहें
    3
    जैसे ही आप टीम में शामिल हो सकते हैं, अपने साथियों से बात करने और मित्रों को बनाने की कोशिश करें। गपशप मत करो या किसी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करो! इसके अलावा, किसी को भी हँसते नहीं अगर वह व्यक्ति गिरता है या यदि वे कुछ एक्सीबेटिक छलांग नहीं कर सकते हैं जो टीम में हर कोई करने में सक्षम है
    • रोना मत करो, दुखी मत हो और अपने आप पर बहुत मुश्किल मत बनो। हमेशा सकारात्मक रहें, क्योंकि सभी चीयरलीडर्स को सकारात्मक दृष्टिकोण होना चाहिए।
  • एक ऑल स्टार चियर टीम चरण 21 पर रहें
    4
    प्रत्येक कसरत से पहले एक हल्का नाश्ता लें ग्रैनोला सलाखों या ऊर्जा पेय अच्छा हो सकते हैं, लेकिन बहुत कैफीन नहीं पीते हैं या आप बहुत परेशान होंगे और कूद नहीं सकते हैं!
  • एक ऑल स्टार चियर टीम चरण 22 पर रहें
    5
    घर पर अभ्यास करना और हर दिन व्यायाम करना, भले ही आप पहले से ही बहुत अच्छे हैं और सबसे मुश्किल स्टंट में महारत हासिल कर चुके हैं। यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही एक बहुत अच्छा वापस कलाबाजी कर रहे हैं, एक बैरल या रोलर का उपयोग कर उन्हें भी बेहतर बनाने के लिए ट्रेन।
  • एक ऑल स्टार चियर टीम चरण 23 पर रहें
    6
    हमेशा याद रखें कि कलाबाजी वास्तव में अच्छी तरह से करने के लिए प्रशिक्षण के वर्षों लगते हैं।
  • एक ऑल स्टार चियर टीम चरण 24 पर रहें
    7
    विश्वास करो, मुस्कुराओ, अपने आप में विश्वास करें और खुश रहो!
    • डरो मत जितना अधिक आप डरते हैं, उतना ही बुरा होगा आपकी प्रस्तुति होगी अपने दिनचर्या में शांत रहें, अपने संयम को बनाए रखें और अपने चेहरे के भाव का काम करें चेहरे का भाव जो न्यायाधीशों के दिलों को जीतता है
  • युक्तियाँ

    • चीअरलीडिंग एक खेल नहीं है। इसमें फोकस, लचीलापन, शक्ति, टीम वर्क, समन्वय और निडर होने की गुणवत्ता की बहुत आवश्यकता है।
    • ज्यादातर टीम आपको ढीले बालों के साथ प्रशिक्षित करने की अनुमति नहीं देते हैं। ढीले बाल विचलित हो सकते हैं और दुर्घटनाओं का कारण बन सकते हैं। हेयर स्टाइल जो आपको स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने की अनुमति देती है और एक ही समय में आपको सुंदर आदर्श बनाती है। कुछ शैलियों में एक क्रॉस ब्रैड, रस्सी ब्रैड, कोक, कम पोनीटेल या उच्च पोनीटेल शामिल हैं।
    • अपने हाथों में सुधार! हैंडस्टैंड्स आपकी लगभग सभी स्टंट कौशल के साथ आपकी सहायता करते हैं यदि आप सुंदर और स्थिर हाथों से बना सकते हैं, तो कलाबाजी की चालें सीखना आसान होगा, और वे बहुत बेहतर होंगे!
    • यदि आपका कोच आपको कुछ करने के लिए कहता है जो आप सामान्य रूप से नहीं करते हैं, तो आप क्या कर सकते हैं, कोई बात नहीं क्या। ज्यादातर समय, वे केवल देखना चाहते हैं कि क्या आप बहुमुखी हैं, या आप चुपचाप सुझावों को स्वीकार करते हैं
    • अगर आपके इलाके में एक टीम है जो आपको अपने कौशल स्तर की परवाह किए बिना टीम में शामिल होने देती है, तो अपने कौशल को मजबूत करने के लिए जिम बनाने शुरू करें
    • मुस्कान याद रखें! यहां तक ​​कि अगर आप परीक्षण में असफल हो या यदि आपके कौशल अन्य लड़कियों के जितने ऊंचे नहीं हैं, तो न्यायाधीश आपके करिश्मा को याद करेंगे और आपको उच्च योग्य लड़कियों के बजाय चुनने का विकल्प चुन सकते हैं जिनके पास कोई करिश्मा नहीं है।
    • शक्ति अच्छा कलाबाजी के लिए महत्वपूर्ण तत्व है!
    • अपने दिनचर्या को अपने दोस्तों को सिखाना यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन शिक्षण आपको सीखने में मदद करता है.
    • अन्य चीयरलीडर्स को यह पूछें कि क्या जयजयकार होना पसंद है।
    • समय लें और धैर्य रखें।

    चेतावनी

    • हमेशा अपनी राय बताएं यदि आप कुछ करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, विशेष रूप से स्टंट। यदि आप नहीं करते हैं, तो आप खुद को और दूसरों को खतरे में डाल रहे हैं।
    • स्टंट कौशल का काम करते समय, एक प्रशिक्षक के साथ एक नरम सतह पर होना सुनिश्चित करें। बिल्कुल कभी नहीं कंक्रीट, लकड़ी, या किसी भी मुश्किल सतह पर कलाबाजी करना जब तक आप एक somersault है कि पहले से ही बहुत अच्छी तरह से हावी है कुछ कर रहे हैं।
    • हमेशा प्रशिक्षण से पहले खिंचाव यदि आप खिंचाव नहीं करते हैं, तो आपकी मांसपेशियों को मुश्किल लगेगा, और खंडित हड्डियों और उच्छृंखल मांसपेशियों के अधिक जोखिम होंगे।
    • प्रतियोगिताओं, वर्दी और अधिक पर कुछ समय और पैसा खर्च करने के लिए तैयार रहें
    • याद रखें कि आप जो भी तेज़ चाहते हैं वह नहीं मिलेगा इसमें कलाबाजी वापस देने के लिए महीनों लगते हैं, या शायद और भी ज्यादा। बस आपको समय लेने और धैर्य रखें क्योंकि आप वहां पहुंचेंगे।
    • यदि आपको चोट लगी है, तब तक इंतजार करें जब तक प्रशिक्षण में लौटने से पहले आप पूरी तरह से चंगा नहीं होते हैं - अगर आपको चोट लगी है, तो आप पहली बार से अधिक समय तक चले जाएँगे।
    • कुछ लड़कियों को वास्तव में प्रतिस्पर्धी और बुरा हो सकता है, इसलिए तैयार रहें। अगर कोई आपको धमकाता है या आपकी टीम का मजा लेता है, तो अपने कोच या किसी वयस्क को तुरंत बताएं
    • कोई नहीं है मैं एक में समय. अपने साथियों पर कड़ी मेहनत करें, उन पर भरोसा करें और सभी के साथ मित्र बनें कभी विवाद फैल गया (!!!!!)
    • कुछ प्रतियोगिताओं पर याद रखना तैयार रहें। यदि आप हार जाते हैं, तो याद रखें कि वास्तव में क्या मायने रखता है कि आप कितना मुश्किल काम करते हैं और आप सभी स्टार टीम का हिस्सा हैं क्योंकि आप खेल से प्यार करते हैं, न कि क्योंकि आप हर प्रतियोगिता को जीतना चाहते हैं। जो लोग जीते हैं, भले ही आप गुस्से में हैं, तो अच्छा हो।
    • चेयरलाइडिंग खतरनाक है ज्यादातर लोगों को लगता है कि जयजयकार होने वाला कोई खतरनाक नहीं है, और अन्य खेलों में अधिक खतरनाक है, लेकिन 2002 में करीब 280,000 चीयरलीडर्स फ्रैक्चर अंगों या उससे भी ज्यादा गंभीर दुर्घटनाएं थीं।

    आवश्यक सामग्री

    • ऊर्जा, लचीलापन, शक्ति, शारीरिक कंडीशनिंग, पारिवारिक समर्थन, करिश्मे, करिश्मा, दृढ़ता, धीरज और एक अच्छा दृष्टिकोण।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com