IhsAdke.com

प्राथमिक स्कूल में जयजयकार कैसे बनें

यदि आप कभी जयजयकार बनना चाहते थे, तो शुरू होने का समय परीक्षण से कम से कम तीन महीने पहले होता है। हाई स्कूल की तुलना में प्राथमिक विद्यालय में जयजयकार बनना बहुत आसान है यदि यह आपका सपना है, तो आपको आंदोलनों, कूद और सपाट को जानने की जरूरत है, इसलिए पढ़ना जारी रखें।

चरणों

मिडिल स्कूल में एक चीयरलीडर बनें चित्र स्टेप 1
1
जांच लें कि परीक्षण कब होंगे। यदि आपको सटीक तारीख नहीं पता है, प्रशिक्षण शुरू करें जितनी जल्दी हो सके इसके अलावा, जितना अधिक आप ट्रेन करते हैं, बेहतर गर्मियों के दौरान, एक्रोबेटिक कक्षाएं लेने की सिफारिश की जाती है। ज्यादातर प्राथमिक स्कूल चीयरलीडर्स बहुत कलाबाजी करते हैं
  • मिडिल स्कूल स्टेप 2 में एक चीयरलेडर बनें चित्र का शीर्षक
    2
    उपभोग करना शुरू करो स्वस्थ आहार. आपको अपने आहार में बहुत सारे प्रोटीन, फलों, सब्जियां और कार्बोहाइड्रेट निगलना चाहिए। एक दिन में तीन भोजन और तीन स्नैक्स लें। स्कूल से पहले और बाद में आपको प्रशिक्षित करना होगा। पालन ​​करने के लिए एक स्वस्थ भोजन योजना है: नाश्ते में, ओटमील का एक छोटा कटोरा, एक केला, पनीर का एक छोटा टुकड़ा, एक चम्मच मूंगफली का मक्खन और 3 कप पानी। बस सुबह के कामकाज से पहले, एक प्रोटीन या अनाज बार खाएं दोपहर के भोजन के लिए, मांस के 5 स्लाइस, पनीर का एक टुकड़ा और सलाद के साथ एक सैंडविच खाएं। इसके अलावा, 10 छोटे गाजर और 5 अंगूर खाएं। दोपहर की कसरत से पहले, एक और अनाज पट्टी खाएं अपने माता-पिता और मिठाई के द्वारा बनाई गई रात का खाना खाएं, मिश्रित मूंगफली का मक्खन के साथ वेनिला दही खाना।
  • मिडिल स्कूल स्टेप 3 में एक चीयरलेडर बनें चित्र का शीर्षक
    3
    एक व्यायाम दिनचर्या शुरू करें आपको विशिष्ट आंदोलनों को प्रशिक्षित करने की जरूरत है, जैसे कि छलांग और सशक्त, साथ ही साथ अधिक ताकत, ताकत और लचीलेपन के लिए प्रशिक्षण। छलांग के लिए, आपको प्रत्येक चरण पर कम से कम 30 कुल उद्घाटन करना होगा। एक पैर खोलना तब होता है जब आप अपने पैरों के साथ बैठते हैं और एक समय में एक पैर उठाते हैं, बिना जमीन को स्पर्श करते हैं। आपको ऊँची एड़ी के जूते के साथ 30 चक्कर, प्रत्येक पैर पर 15 ऊँची एड़ी के जूते, 30 पैर ऊंचाई और 30 चक्कर करना चाहिए। चियरलीडर पुशअप को मत भूलना, यह वह जगह है जहां आप अपनी पीठ पर अपने सिर के ऊपर अपने सिर पर झूठ बोलते हैं और अपने पैर को छूने के लिए बाहर निकलते हैं - उस कवायद के 15 प्रतिनिधि करते हैं। आंदोलनों के लिए, धनुष और तीर, क्रॉस, जाना या पंच, हाथों पर कूल्हे, बाईं तरफ एल, एल को दाएं, बाएं के कश्मीर, कश्मीर के दाईं ओर, विकर्ण बाएं, विकर्ण दाएं, टी टूटी, वी हाई, वी कम, लैंडिंग और लैंडिंग कम उन आंदोलनों को तंग और तंग रखें सोमर्सबल्स के लिए, 10 पिरोएटेस, 10 मोर्चे और 10 केले के पेड़ करें। अपनी बाहों और पैरों को सीधे रखें और आपके पैर की उंगलियां आगे बढ़ें। धीरज के लिए, एरोबिक व्यायाम एक सप्ताह में 4 दिन करते हैं। शक्ति प्रशिक्षण के लिए, जो सप्ताह में 3 दिन किया जाना चाहिए, व्यायाम करते हैं जो एक दिन हथियार को मजबूत करने पर ध्यान देते हैं, दूसरे दिन के पैरों और तीसरे दिन पेट। लचीलेपन के लिए, दिन में दो बार खिंचाव। आपको एक अच्छा पैर खोलने की ज़रूरत है
  • मिडिल स्कूल में एक चीयरलेडर बनें चित्र 4
    4
    आवाज़ को प्रशिक्षित करें. जोर से और स्पष्ट बोलने का अभ्यास करें कम आवृत्ति और जोर से और स्पष्ट आवाज रखने के लिए शब्दों को गाना न सावधान रहें। प्रत्येक दिन सांस लेने के लिए एक अच्छी आवाज़ का अभ्यास करें, जोर से बोल रहा है और सावधानी बरतने के लिए बहुत तेज़, धीमी या बड़बड़ाना नहीं बोल रहा है।



  • मिडिल स्कूल में एक चीयरलेडर बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    आवश्यकताओं को जानिए आप एक अच्छा छलांग खड़े पैर, एक दाएं और बाएं हकीकी बनाने में सक्षम होना चाहिए। आपको एक ठोस अस्थिरता की भी आवश्यकता है आपको अच्छे आंदोलन, अच्छे पैररूम और एक मजबूत आवाज है।
  • मिडिल स्कूल में चीयरलीडर बनें चित्र 6
    6
    टेस्ट। आपको बाहर खड़े होने की जरूरत है! यदि आप जानते हैं कि आंदोलनों को और अधिक जटिल बनाने के लिए, तो यह करें क्वालीफायर्स के दौरान, एक स्कूल की शर्ट, डांस शॉर्ट्स, डांस जूते या चियरलीडर्स के लिए विशिष्ट के साथ ड्रेस अप करें। बाल धनुष के साथ एक उच्च चोटी के साथ जुड़ा होना चाहिए, हल्के तामचीनी और हल्के श्रृंगार के साथ चित्रित नाखून। अपने चेहरे या हाथ पर एक टैटू प्राप्त करें शर्ट के लिए, एक को स्कूल के रंगों में पहनना और पोलो या कॉलर नहीं। अपनी पीठ को बांधें अगर यह बहुत व्यापक है काले डांस शॉर्ट्स पहनें, यदि आप श्यामला हैं तो आप पेंट और पेस्टल रंगों के नहीं हैं। नृत्य जूते सफेद मोज़े के साथ सफेद या काले होना चाहिए। यदि आप नृत्य जूते पहनना चुनते हैं, तो जाज जूते सर्वश्रेष्ठ हैं बालों के लिए, उन्हें वापस ब्रश करें और इसे ऊंची चोंच में सुरक्षित करें एक सफेद धनुष या स्कूल के रंग का प्रयोग करें नाखूनों के लिए, तामचीनी को हटा दें और उन्हें मध्यम आकार के लिए काट लें। दौर और चमक के साथ एक हल्के या पारदर्शी रंग के साथ उन्हें रंग। यदि आप चाहते हैं तो आप एक नाखून पर कुछ कला कर सकते हैं रंगीन मॉइस्चराइज़र, स्किन-कलर शेड, लाइट टैन और होंठ ग्लॉस लागू करें। टैटू के लिए, शुभंकर से संबंधित कुछ करें, जैसे पैरों के निशान, एक जानवर या स्कूल के आद्याक्षर परीक्षण के पहले दिन, वे आपको कुछ मूल आंदोलनों को करने के लिए कहेंगे। एक जीवंत, तेज चेयरलड बनाएं अपने पैरों को ऊंचा उठाएं और अपनी पीठ को सीधे चलो। सोमर्सबल्स के लिए, एक स्टार बनाएं, आगे की छलांग और पौधे के केला। मैदान पर और हवा और पुल पर पैर खोलना यदि वे चाल के बारे में पूछें तो लड़कियों को सलाह दें दूसरे दिन, अपने होंठ और आंखों पर थोड़ा चमक जोड़ें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। आपको हर चाल को पता होना चाहिए यह पहले के दिन जैसा दिखता है, लेकिन आपको भी बेहतर करना होगा यदि आप कर सकते हैं तो पूरे पैर खोलने को दिखाएं।
  • मिडिल स्कूल में एक चीयरलेडर बनें चित्र 7
    7
    यदि आप जयजयकार हो, बधाई हो! भोजन और प्रशिक्षण की नियमित न छोड़ें आपको अन्य अभ्यास करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप उन्हें कसरत के दौरान करेंगे। चियरलीडर्स के बारे में विचारों के साथ अपना सिर न भरें और लगता है कि आप दूसरों की तुलना में बेहतर हैं एक भयानक जयजयकार हो और मारो! यदि आप चाहते हैं तो आप अभ्यास करने के लिए सबसे ऊपर पहन सकते हैं।
  • मिडिल स्कूल में एक चीयरलेडर बनें चित्र 8
    8
    यदि आप परीक्षण पास नहीं करते हैं, हार न दें! आप अन्य टीमों का हिस्सा बनने की कोशिश कर सकते हैं या अगले साल के लिए प्रशिक्षण रख सकते हैं। यदि आपको लगता है कि यह काफी अच्छा है, तो जयजयकार के स्टीरियोटाइप को फिट करने की कोशिश करें, लेकिन यह जयजयकार की तरह नहीं दिखता है या बाहर नहीं खड़ा है। यदि आप जयजयकार के स्टीरियोटाइप को फिट करते हैं, लेकिन यह काफी अच्छा नहीं है, तब तक और अधिक और लंबे समय तक सत्रों तक ट्रेन करें जब तक कि आपको शहर में सबसे अच्छा स्मरने नहीं मिलें!
  • युक्तियाँ

    • मज़े करो!
    • जयजयकार के रूप में कार्य करें जीवंत, उत्तेजित, बहिर्मुखी और एथलेटिक रहें
    • जगह मत करो खुद पर बहुत दबाव.
    • मत जाओ स्कूल में बुरा!
    • प्रशिक्षण से परे एक जीवन है
    • व्यवहार में इसे ज़्यादा मत करो
    • एक जयजयकार की तरह पोशाक पतली जींस, शॉर्ट्स, तंग शर्ट, चमकीले रंग और पेस्टर्स, स्नीकर्स, स्नीकर्स और कैनवास जूते पहनें। वर्दी के अलावा हर समय स्कर्ट या कपड़े पहनने की कोशिश न करें
    • आप लोकप्रिय हो जाएंगे, इसलिए अपने लिए लोकप्रिय ब्रांड या सेट रुझान का उपयोग करना शुरू करें लोकप्रिय ब्रांड एरोपोस्टेल, एबरक्रंबी, हॉलीस्टर, अमेरिकन ईगल और विक्टोरिया की सीक्रेट हैं। वास्तव में एक लोकप्रिय लड़की के लिए ब्रांड और जो स्कूल के रुझानों को स्थापित करेंगे, गैप, राल्फ लॉरेन, यूएसपीए, बेवरली हिल्स पोलो क्लब, और आप चाहते हैं कि किसी भी ब्रांड, जब तक यह फैशनेबल और औपचारिक या स्त्री है!

    चेतावनी

    • प्रशिक्षण से गंभीर शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं।
    • जयजयकार होने के नाते एक खतरनाक खेल है चोट न पाने के लिए सावधान रहें
    • यदि आप जयजयकार बनने से पहले लोकप्रिय नहीं थे, तो लोग पहले से आपसे बात नहीं कर सकते हैं, लेकिन अंततः अन्य टीम के सदस्य आपको परिवार के हिस्से के रूप में व्यवहार करेंगे।
    • आप श्रेष्ठता की भावना महसूस कर सकते हैं
    • आप इतनी लोकप्रियता के मुद्दे पर पकड़ सकते हैं कि आप भूल सकते हैं कि आप जयजयकार हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com