IhsAdke.com

चियरलीडर्स की टीम कैसे शुरू करें

जयजयकार होने के नाते कुछ रोमांचक, आकर्षक और फिट रखने का एक शानदार तरीका है। यह कई लोगों को यात्रा और मिलने का अवसर प्रदान करता है। लेकिन क्या होगा अगर आपके पास चियरलीडर्स की कोई टीम नहीं है, या यहां तक ​​कि टीम भी, लेकिन उनमें से कोई भी आपकी अपेक्षाओं या अनुभव के स्तर को पूरा नहीं करता है? ठीक है, फिर अपनी खुद की चियरलीडिंग टीम शुरू करो!

चरणों

एक चीअरलीडिंग टीम चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
निर्धारित करें कि आपकी चियरलीडर्स की टीम प्रतियोगी या सामान्य होगी प्रतियोगी या टीमों `स्टार` (ऑल स्टार), क्रम में काम प्रतिस्पर्धा और स्थानीय चियरलीडर्स, क्षेत्रीय और राष्ट्रीय की प्रतियोगिताओं को जीतने के लिए। सामान्य या साधारण टीमों प्रस्तुतियों प्रतियोगिताओं बनाने के लिए, कुछ फुटबॉल टीम या लीग के लिए उम्मीद अर्द्ध पेशेवर परंपरागत टीमों खेल की घटनाओं पर मनोरंजन प्रदान करते हैं। आप एक पारंपरिक टीम शुरू करने के लिए चाहते हैं, कोच अर्द्ध पेशेवर लीग या छोटे अपने क्षेत्र की टीमों के लिए जिम्मेदार संपर्क करें, और बस अगर वे एक भीड़ चियरलीडर्स द्वारा गठित करना चाहते हैं पूछना - 10 में 9 मामलों में, आप एक प्राप्त होगा उत्साहित "हां!"
  • एक चीअरलीडिंग टीम चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    तय करें कि आपकी भीड़, रंग और उनके नियमों का नाम क्या होगा ये चीजें शायद आपके द्वारा तय की जाएंगी यदि आपकी टीम पारंपरिक है ऑल स्टार टीमों के लिए, उनके नियमों विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं और टीम ने, समुदाय की भागीदारी शामिल होने के लिए घंटे और प्रशिक्षण स्थलों, वर्दी और परीक्षण और पात्रता, बीमा पॉलिसियों, फीस पर यात्रा गाइड की लागत सेट हो जाएगा और परोपकार, और अनुशासन के नियम।
  • एक चीअरलीडिंग टीम चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी टीम के फंड का ट्रैक रखने के लिए एक बैंक खाता बनाएं यह बेहद जरूरी है कि आप अपनी टीम के पैसे को अपने निजी पैसे से मिलाकर न करें।
  • एक चियरलीडिंग टीम चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    आम तौर पर जिम में अभ्यास करने के लिए जगह ढूंढें ऑल स्टार टीमों के लिए, इस जगह एरोबेटिक अभ्यास उड़ान के लिए पर्याप्त सुरक्षा के साथ एक जगह हो, और प्रतियोगिता दिनचर्या के अभ्यास के लिए विनियमित आकार के साथ एक मंजिल की आवश्यकता की जरूरत है। पारंपरिक टीमों के लिए, आप शायद अपने स्थानीय खेल टीम या प्रशिक्षण अंतरिक्ष उनमें से जिम का उपयोग कर सकते हैं - कोच के साथ जांच जब अंतरिक्ष अपने कर्मचारियों के प्रशिक्षण के लिए उपलब्ध हो सकता है कई बार की व्यवस्था करने की।
  • एक चियरलीडिंग टीम शुरू करो शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    चयन करें बहुत कम से कम, इसमें एक तेज नृत्य की प्रदर्शनी की आवश्यकता होती है - जो कि कम से कम 8 चरणों का आठ कदम है, और कुछ मोड़ कदम और दो छलांग की उपलब्धि। ऑल स्टार टीमों के लिए, एक्रैबैटिक्स और ग्राउंड पिरॉउट्स (अंग्रेजी में `टम्बलिंग` कहलाता है) के साथ एक्रोबैट आंदोलन करना आवश्यक हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आपके पास कम से कम तीन न्यायाधीश हैं, चयन करने के लिए एक स्थान, प्रतिभागियों को चयन में अपने आवेदन संख्या को लिखने के लिए बहुत सारे स्कोरकार्ड और बैज हैं। यह वैकल्पिक है, लेकिन कुछ टीमें इन क्वालिफायरों के लिए क्लीनिकों और / या एंट्री शुल्क की आवश्यकता करती हैं, आमतौर पर $ 10 और $ 25 के बीच।
  • एक चीअरलीडिंग टीम प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    एक प्रतिष्ठित कंपनी से अपनी वर्दी और उपकरण का आदेश दें आपकी टीम को बैकपैक्स, टॉप, स्कर्ट, ट्राउजर, पोम्पप्स, चीअरलीडिंग जूते, सॉक्स और कम से कम एक शॉर्ट्स और एक टी-शर्ट ट्रेनिंग की आवश्यकता होगी। वैकल्पिक वस्तुओं में बाल मुकुट और टीम शामिल हैं।



  • एक शीर्षक से चित्रित करें
    7
    प्रतिस्पर्धा के लिए कुछ प्रतियोगिताओं का पता लगाएं उनकी अनुसूची प्रतियोगिताओं समय सीमा आप पूरी तरह से अपनी दिनचर्या प्रदर्शन करने के लिए है कि निर्धारित करेगा, और अभी भी वर्दी, प्रतियोगिता के पंजीकरण शुल्क और यात्रा की लागत के लिए पैसे जुटाने।
  • एक चीअरलीडिंग टीम का शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    व्यय में मदद करने के लिए कुछ धन उगाहने वाली गतिविधियों का समन्वय करें - धुलाई कारें आमतौर पर करना आसान होती हैं, और आम तौर पर अच्छी रकम का भुगतान करती है धन उगाहने वाले गतिविधियों में भाग लेने के लिए चुने गए लोगों में धन उगाहने से उत्पन्न सभी लाभों को विभाजित करें।
  • एक शीर्षक वाली पटकथा शीर्षक वाली टीम प्रारंभ करें चरण 9
    9
    ऐसी स्थानीय कंपनियों की खोज करें और उनसे संपर्क करें जो आपकी टीम को नकद और / या सेवाओं के रूप में प्रायोजक की पेशकश कर सकते हैं, जैसे सौंदर्य सैलून, स्पा, रेस्तरां और कार किराए पर लेने की कंपनियों।
  • शीर्षक से चित्र एक चीअरलीडिंग टीम प्रारंभ करें चरण 10
    10
    पारंपरिक टीमें: कोरियोग्राफ और अपने उत्साही दिनचर्या, मंत्र और चालें सिखाना कुछ अंतराल रूटीन को रिजर्व के रूप में रखने के लिए भी दिलचस्प है- आप पॉप गीतों और रीमिक्स के साथ आसानी से प्रदर्शन कर सकते हैं। ऑल स्टार टीमों: कोरियोग्राफ़ और अपनी प्रतियोगिता की नियमित सीखें। समय सीमा, संगीत, और तकनीकी आवश्यकताओं को उन प्रतियोगिताओं द्वारा निर्धारित किया जाएगा जो आपने भाग लेने का निर्णय लेते हैं।
  • एक चीअरलीडिंग टीम का शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    11
    अपनी संगीत दिनचर्या कम करें आप ऐसा करने के लिए सॉफ्टवेयर प्राप्त कर सकते हैं, या कुछ पेशेवर मदद प्राप्त कर सकते हैं - कई ऑल स्टार टीम इस विकल्प को चालू कर देते हैं
  • एक शीर्षक वाला चित्र शीर्षकः चरण 12 को प्रारंभ करें
    12
    अपने आप को परिचय, अपनी टीम के लिए जयकार और मज़ा है! और अगर आप एक ऑल स्टार टीम हैं, तो टीम को राष्ट्रीय प्रतियोगी बनाने के लक्ष्य के साथ शीर्ष पर अपना रास्ता बनाना शुरू करें!
  • युक्तियाँ

    • "ऑफ सीजन", जब खेल किया जा रहा नहीं कर रहे हैं और चैंपियनशिप रेसिंग चीयरलीडिंग टीमों की घोषणा कर रहे हैं के दौरान, यह एक अच्छा विचार के प्रशिक्षण के लिए उनके स्टाफ के सदस्यों को भेजने के लिए है। यह न केवल आकार में अपनी टीम रखेंगे, लेकिन यह भी आप अगले सत्र के लिए नई चाल जानने का अवसर दे।
    • अपने प्रतिरोध-निर्माण प्रथाओं के भाग के रूप में वातानुकूलित शारीरिक प्रशिक्षण जैसे पुश-अप, रन, कूद और हल्के वजन उठाना शामिल करें। परंपरागत टीमों को पूरे गेम को चेतन करने में सक्षम होने की जरूरत है, और सभी सभी स्टार टीमों को प्रतिस्पर्धा की दौड़ के दौरान उच्च स्तर की ऊर्जा बनाए रखने की आवश्यकता है, जो बहुत तनावपूर्ण है।
    • मज़े करना हमेशा सबसे महत्वपूर्ण बात है यदि आप यह भूल जाते हैं, तो आपका प्रशिक्षण लंबे और श्रमसाध्य हो जाएगा। यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आपकी टीम सिर्फ कड़ी मेहनत न करे, लेकिन यह भी अच्छी तरह से जोड़ती है
    • हालांकि सख्ती से ज़रूरी नहीं है, कुछ ऑल स्टार टीम एक कोरियोग्राफर को अपनी प्रतियोगिता की नियमित बनाने और पढ़ाने के लिए किराया करते हैं। इसके लिए चुनना आपके खर्चों में बहुत अधिक वृद्धि करेगा, और यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कभी-कभी एक कोरियोग्राफर कई टीमों के लिए आंदोलनों के समान रूटीन का उपयोग करेगा
    • परंपरागत टीम अक्सर अपनी टीम के लिए खुश नहीं होती हैं, बल्कि प्रतियोगिताओं में भी भाग लेती हैं।
    • प्रतियोगिताओं में भाग लेते समय, यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि आप कड़ाई से प्रतियोगिता से दिए गए दिशानिर्देशों का पालन करें। अपने संगीत पर काट लें, अपने चेयरलीडिंग समय में वृद्धि करें या आपके पास पर्याप्त स्काउट्स नहीं हैं, और आप अंक कम कर सकते हैं, या फिर अयोग्य भी हो सकते हैं।

    चेतावनी

    • सुरक्षा हमेशा सर्वोपरि कारक है - हमेशा एरोबेटिक प्रशिक्षण (लांच और गिरावट) के लिए स्काउट का उपयोग करें।
    • यदि आप अपनी टीम के लिए बीमा नहीं देते हैं, तो अपनी टीम के प्रत्येक सदस्य को अपने स्वयं के बीमा की आवश्यकता होती है, या प्रत्येक सदस्य आपको चोट के मामले में किसी भी दायित्व से रिहा करने के लिए शब्द का संकेत देता है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके सदस्य नापसंद नहीं बनते, क्योंकि यह बाकी टीम को बाधित करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com