IhsAdke.com

एक लेखक के रूप में कैरियर कैसे प्रारंभ करें

क्या आप उस पुरस्कृत भावना से परिचित हैं जब भी आप अपने दिल को शब्दों के सामने खुल लेते हैं? क्या आप आवेदक रूप से एक पेन और पेपर लेते हैं और अपने दिमाग में उन विचारों से भर देते हैं जो अतिप्रवाह होते हैं? ये कुछ ऐसे संकेत हैं जो आप एक लेखन कैरियर के लिए किस्मत में हैं। लेकिन कहाँ शुरू करने के लिए?

चरणों

एक लेखन कैरियर चरण 1 शुरू शीर्षक चित्र
1
नि: शुल्क लेखन विश्वास बनाता है, और आपको लिखित रूप में एक विशेष नियम समझने की अनुमति देता है - "यह अभिव्यक्ति का माध्यम है।"
  • एक लेखन कैरियर चरण 2 शुरू शीर्षक चित्र
    2
    व्याकरण और विराम चिह्न के सही उपयोग को मास्टर करें। हम सभी गलतियां करते हैं, यह एक तथ्य है। केवल एक चीज जो अस्वीकार्य त्रुटि हो सकती है, अगर हम इसके बारे में कभी नहीं सीखीं। एक अंग्रेजी वर्ग के लिए आवेदन करें इंटरनेट आपको एक हाथ भी दे सकता है, लेकिन एक विश्वसनीय वेबसाइट खोजें अपने मुफ्त लेखन में अपने संपादन कौशल का अभ्यास करें।
  • एक लेखन कैरियर चरण 3 शुरू शीर्षक चित्र
    3
    पढ़ना लिखने से आता है, और इसके विपरीत। जैसा कि आप देख सकते हैं, एक-दूसरे के पूरक और पढ़ना आप लेखक नहीं होंगे यदि आप पढ़ने के जरिए की जाने वाली सहायता की सराहना नहीं करते हैं। पढ़ना आपको उन सारी जानकारी देता है जिनके साथ आप काम करने वाले शब्दों को समझने की आवश्यकता होती है। वहाँ कुछ भी नहीं है जब कुछ भी नहीं लिखा है पढ़ा जा सकता है इसके अलावा, आपके पाठ को दुनिया भर में पढ़ने के द्वारा प्रस्तुत किया जाता है, इस शक्तिशाली जोड़ी को कभी अलग न करें
  • एक लेखन कैरियर चरण 4 शुरू शीर्षक चित्र
    4
    प्रेरणा खोजें पैदल चलो, जो कुछ भी आपने पहले कभी नहीं किया है, वह है, दिन का आनंद लें! प्रेरणा हर जगह है



  • एक लेखन कैरियर चरण 5 शुरू शीर्षक चित्र
    5
    अपनी विशेषता चुनें इस बिंदु पर, आपको पहले से ही पता होना चाहिए कि किस प्रकार का लेखन आप पर काम करना चाहते हैं। अपने पसंदीदा समाचार पत्र में योगदान करने के बारे में कैसे? अगले कॉलम के लिए, टेक्स्ट टाइप करना शुरू करें ड्राफ्ट बनाएं, और अगला संपादित करें संभावित प्रकाशकों के साथ बातचीत करें या, यदि आप चाहें, तो आप स्वयं प्रकाशन की कोशिश कर सकते हैं
  • एक लेखन कैरियर चरण 6 शुरू शीर्षक चित्र
    6
    मूल रहें किसी और के काम को चोरी न करें सूत्रों का हवाला देने के लिए उचित तरीके जानें आप सिर्फ लिख नहीं करते हैं, लेकिन आप इसे ईमानदारी से करते हैं।
  • एक लेखन कैरियर चरण 7 शुरू शीर्षक चित्र
    7
    एक ब्लॉग बनाएं अपने लेखन को बढ़ावा देना और आलोचना के लिए खुला होना चाहिए, उन्हें विकसित करने के साधन के रूप में इलाज करना। ब्लॉग के माध्यम से, आप अपने दर्शकों के साथ बातचीत करना शुरू करेंगे।
  • एक शीर्षक लेखन कैरियर चरण 8 शीर्षक चित्र
    8
    धीरज रखो उस महान अवसर को बहुत रंग की आवश्यकता होगी यह देखते हुए कि आप में जुनून है, आप निश्चित रूप से अच्छी तरह से हो जाएगा।
  • चेतावनी

    • कभी-कभी आप सोचते हैं कि आपको पता चला है कि आप जीवन भर के लिए क्या कर रहे हैं। लेकिन कुछ बिंदु पर, पाठ्यक्रम के अंत में, उन्हें एहसास हुआ कि वह गलत था। अगर लेखन वास्तव में आपके लिए काम नहीं कर रहा है, तो बुरा मत मानो। इसके बजाए, जो कुछ भी आपने सीखा है, उसके लिए धन्यवाद, आगे बढ़ें और एक नई शुरुआत का स्वागत करें
    • लेखन कैरियर वित्तीय स्थिरता सुनिश्चित नहीं करता है एक सुझाव अंशकालिक काम करना और उच्च-भुगतान वाली नौकरियां लेना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com