IhsAdke.com

एक दिलचस्प चैट चैट को ध्यान में रखते हुए

क्या तुमने कभी एक दोस्त या कुचलने के साथ चैट वार्तालाप में पकड़े हुए थे, और शर्मिंदगी के विराम से डर गए थे, जब कहने के लिए और कुछ नहीं था? यह आलेख आपको अधिक रोचक बातचीत करने में मदद करेगा और अवांछित चुप्पी से बचने में मदद करेगा।

चरणों

एक त्वरित संदेश वार्तालाप दिलचस्प रखें चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
इससे पहले कि आप चैट करना शुरू करें, यह आपके दिन के दौरान क्या किया, यह अच्छी याद दिला सकता है। कुछ मज़ा, यादृच्छिक, मजेदार, आदि के बारे में सोचें कहने के लिए या जो कुछ भी उस व्यक्ति के लिए थोड़ा दिलचस्प लगता है जिसे आप बोल रहे हैं ये यादें आपको बताने के लिए कुछ कहानियां देंगे। कुछ रिजर्व, हालांकि, आपको अजीब चुप्पी भरना होगा
  • एक त्वरित संदेश वार्तालाप दिलचस्प चरण 2 रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रश्न पूछें! लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, इसलिए चीजें शुरू करने के लिए सिर्फ एक ही सवाल उठता है। किसी भी "आपने आज क्या किया?", "आप कैसे हैं?", "क्या आप (प्रश्न पूरा करें)?", "क्या आप (नाम) से डरते हैं?", आदि, बातचीत को दिलचस्प बनाते हैं।
  • एक इंस्टेंट मेसेज कन्वर्ज़ेशन रुचिकर चरण 3 रखें शीर्षक वाला चित्र
    3



    कुछ गेम खेलने का सुझाव दें यदि आप युवा हैं और ऑनलाइन गेम्स पसंद करते हैं, तो व्यक्ति को खेलने के लिए आमंत्रित करें। चैट करने के दौरान कुछ चैट आपको एक साथ खेलने के लिए भी अनुमति देते हैं
  • एक त्वरित संदेश वार्तालाप दिलचस्प रखें चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अगर सब कुछ विफल रहता है, तो आपके लिए महत्वपूर्ण चीज़ों के बारे में बात करें आपको अधिक विस्तार में जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन सवाल पूछने के लिए पर्याप्त है।
  • एक त्वरित संदेश वार्तालाप दिलचस्प रखें चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने उत्तर में शब्दशः रहें चैट भाषा का उपयोग करना ठीक है, लेकिन यह है बहुत "केकेकेके", ":)" या "हम" का जवाब देना अधिक मुश्किल है बहुत ज्यादा बात मत करो, यद्यपि - तो वार्तालाप भी दिलचस्प नहीं होगा! अपना संतुलन रखें एक संक्षिप्त लेकिन अच्छी तरह से सोचा आउट वाक्यांश पूरे निबंध से बहुत बेहतर है।
  • युक्तियाँ

    • "तो, समाचार" का जवाब न दें एक "नहीं" के साथ - अपने दिन में हुआ कुछ दिलचस्प सोचने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • यदि आपको सही व्यक्ति नहीं पता है तो बहुत व्यक्तिगत मामलों में मत आना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com