IhsAdke.com

पता कैसे करें कि आप रिश्ते में भ्रष्ट हो रहे हैं

यदि आपको कभी संदेह है कि आपका अर्ध-व्यक्ति आपकी आय को धोखा दे रहा है और आपको नींद ले रहा है, अपने वित्त के बारे में चिंतित है, पढ़ना जारी रखता है।

चरणों

रिश्ते में चरण 1 के बारे में जानें
1
किसी को किसी विदेशी देश से, एक पल से दूसरे तक, जरूरी नहीं कि ईमेल के संक्षिप्त आदान-प्रदान (क्लासिक घोटाले) के बाद अपने जीवन का प्यार बनना पड़ता है, लेकिन यह कार्य इस कार्य को कुछ ब्लॉक से भी पूरा कर सकता है दूर।
  • चित्र से पता चलता है कि आप एक रिश्ते में स्कैड होने जा रहे हैं चरण 2
    2
    रिश्ते की शुरुआत में, निम्नलिखित लक्षणों से अवगत रहें:
    • शुरुआत में कई वादे करते हैं और उन्हें पूरा नहीं करते। यदि सब कुछ सच होने के लिए अच्छा लगता है, तो यह सच नहीं है। यदि व्यक्ति कुछ मुठभेड़ों के बाद "मुझे तुमसे प्यार करता है" कहता है, तो इसे एक चेतावनी के संकेत के रूप में देखें।
    • व्यक्ति आमतौर पर एक रहस्य बनाता है कि वह कहाँ रहता है, उसके परिवार, परिचितों और दोस्तों वह यह बहाना कर देगी कि वह इस तरह से उठाया गया था या वह कुछ समय के लिए निजी रखना चाहता है-और इसमें शामिल होने से बचने के लिए सामान्य रूप से अतीत के बारे में बात नहीं करेंगे। उस व्यक्ति पर ध्यान दो, जो व्यक्ति कहता है, क्योंकि स्कैमर अक्सर झूठ में फंस जाते हैं
    • व्यक्ति अचानक समस्या में जुटे है और मदद की आवश्यकता है यह अक्सर होगा चलो यह चेहरा: आप मुश्किल से एक दूसरे को जानते हैं और वह तुम्हें उसकी मदद करने की उम्मीद है? यह एक बड़ा चेतावनी संकेत है जब आप व्यक्ति के बिना मज़ा आ रहे हैं, और अक्सर, यह नियंत्रण में रखने के लिए और झटके का चलन रखने के लिए जब समस्याएं पैदा हो जाएंगी। उदाहरण के लिए, एक बड़ी चिकित्सा समस्या उत्पन्न होती है और उसे जल्दी से पैसे की ज़रूरत होती है - उसकी कार हमेशा टूट रही है, उसे आपको देखने के लिए धन की ज़रूरत है, उसके परिवार के सदस्य को घर रखने के लिए धन की आवश्यकता होती है, आदि।
    • यदि आप आर्थिक रूप से सहायता करने का निर्णय लेते हैं, तो व्यक्ति तुरन्त दूर हो जाता है और आपको नजरअंदाज कर देता है - आप दिनों से उसके बारे में नहीं सुनते हैं या कहती हैं कि उसे अप्रत्याशित यात्रा करना पड़ता है। वह व्यक्ति उस धन पर संतुष्टि नहीं देगा जो आपने उसे दिया था। यदि आप उसे मजबूर करते हैं, तो वह आपको अपने आरोपों को निरुपित करने और आपसे असुविधाजनक कहने या आप उस पर भरोसा नहीं कर रहे हैं कि आप के खिलाफ चीजों को बदलने की धमकी दे सकते हैं।
    • क्या व्यक्ति के पास एक रहस्यमय दोस्त है? नोटिस वह फोन का उपयोग कितनी बार करता है, जबकि वह आपके साथ है आम तौर पर, स्कैमर के पास एक साझेदार होता है कि उसे जाल में कैसे रखा जाए।
  • रिश्ते में चरण 3 के बारे में जानें
    3
    पता है कि आप क्या चाहते हैं। स्ट्रिपेटेज या विदेशी नर्तकियों को ऐसे खुशियां स्कमर्स का उदाहरण दिया गया है जो खुले तौर पर करते हैं। वे आपको अपने पैसे प्राप्त करने में सक्षम होने के कुछ और होने की संभावना के साथ छेड़छाड़ करेंगे। अधिक अनुभवी कहेंगे कि उन्हें आपको पैसे देने के लिए प्रोत्साहित करने की कोई प्रतिबद्धता नहीं है। यह एक अनंत चक्र होगा जब तक आपको देने के लिए और अधिक पैसा न हो और तुरंत त्याग दिया जाए। एक खाल उधेड़नेवाला कभी नहीं! वे झूठे और स्कैमर प्रशिक्षित हैं, इसलिए अन्य ग्राहकों से अलग तरह से व्यवहार करने की अपेक्षा न करें। कम से कम ग्राहक अपनी कंपनी का आनंद लेंगे, लेकिन आप नहीं करेंगे!



  • रिश्ते में चरण 4 के बारे में जानें
    4
    महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आप कम से कम एक वर्ष के लिए डेटिंग कर रहे हैं, तो आप को पैसा या सहायता नहीं देना है, यदि आप चाहते हैं कि रिश्ते सफल हों और क्लासिक प्रेम प्रसंग से बचें। सामान्य तौर पर, एक वर्ष में व्यक्ति आमतौर पर विश्वास का एक अच्छा स्तर विकसित करने के लिए पर्याप्त होता है। दुर्भाग्य से, यदि आप किसी स्कैमर के साथ प्यार में पड़ जाते हैं, तो जैसे ही आप अपने वित्त से काट लेंगे, वह आपको छोड़ देगा। अच्छी खबर यह है कि आप अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। नशेड़ी लगभग हमेशा स्कैमर हैं- वे कहेंगे और जो कुछ भी करते हैं, वे अपनी लत बनाए रखने के लिए करते हैं।
  • एक रिश्ते में स्कैन किए गए आप जानते हैं कि आप छवि में हैं
    5
    याद रखें कि आपको एक वर्ष के लिए किसी भी संबंध में पैसा नहीं लेना चाहिए, चाहे आप कितने भावुक हों। बस सोचते हैं कि जैसा कि आप जानते हैं, जैसे ही किसी ने इसे बदलना शुरू कर दिया है, अब भी आप खुद का ख्याल रखने में सक्षम होंगे, अगर आपके लिए जो प्यार है, वह वैध है। किसी भी संबंध में पैसा शामिल करना कभी काम नहीं करता - आप अंततः व्यक्ति की ओर एक गहरी असंतोष विकसित करेंगे।
  • एक रिश्ते में जानने के लिए स्कैन की जा रही छवि आपको शीर्षक 6
    6
    यदि यह इंटरनेट या दूरी पर एक रिश्तेदार है, तो उसे हमेशा आपके लिए एक बहाना मिल जाएगा कि आप कभी भी व्यक्ति में न मिलें।
  • चेतावनी

    • यदि आपको संदेह है कि आपको धोखा दिया जा रहा है, तो कानूनी सहायता मांगें पुलिस को देखने के लिए संकोच न करें, जो पहला कदम होना चाहिए। मित्रों और परिवार की राय पूछें स्कैमर को कभी पता न चलो कि आपके पास संदेह है, क्योंकि वह आपको पागल से हुक बंद करने की कोशिश कर देगा।
    • यदि रिश्ते आप के लिए गंभीर हैं, उस व्यक्ति पर पैसा खर्च करने के बजाय, निजी अन्वेषक किराया इससे आपको बाद में शर्मनाक स्थितियों से बचा जाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com