IhsAdke.com

बड़े कॉस्टयूम आभूषण कैसे पहनें

बड़े गहने काफी बोल्ड हो सकते हैं या आपके नज़र में एक सरल जोड़ सकते हैं - ये सभी इस बात पर निर्भर करता है कि आप उन्हें कैसे पहनते हैं। चाहे आप एक अनुभवी फैशन खिलाड़ी हों या अगर आप अपने परिधान का विस्तार करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह ट्यूटोरियल आपको स्टाइल और स्वाद के साथ महान पोशाक गहने पहनने में मदद करेगा।

चरणों

विधि 1
हार

चित्र शीर्षक वाला पहनावा बिग आभूषण चरण 1
1
तटस्थ रंगों के साथ एक बड़े, भारी हार का उपयोग करें। एक साधारण काली पोशाक और pantyhose के पूरक हैं, या सफेद जींस में एक किसान ब्लाउज के साथ एक मोटी फ़िरोज़ा हार उपयोग करने के लिए एक सार प्रकार और 3 डी लाल का उपयोग करें। आपका नज़र सहज और सरल हो सकता है, लेकिन हार एक आकर्षक स्पर्श जोड़ देगा और आपके उत्कृष्ट फैशन अर्थों पर ध्यान आकर्षित करेगा।
  • बिग आभूषण चरण 2 पहनावा चित्र शीर्षक
    2
    कम विस्तृत हार (जैसे लंबी रजत या सोने की चेन) का उपयोग करें जो अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं। यदि आप पशु प्रिंट पहन रहे हैं, उदाहरण के लिए, या एक पोल्का डॉट ब्लाउज, तो आपको बहुत "पूर्ण" लुक से बचना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 3
    3
    हमेशा खूबसूरत कपड़ों के साथ एक बड़े मोती या हीरे का हार पहनें। इस तरह के एक असाधारण गहना दिन से दिन बहुत ज्यादा नहीं कपड़ों के साथ जोड़ती है, इसलिए यदि आप अपने नवीनतम पत्थर को देखना चाहते हैं, एक फैंसी रेस्तरां में आरक्षण बनाने के लिए और रवाना होने से पहले सबसे अच्छा हाइ हील्स डाल करने के लिए प्रयास करें।
  • पिक्चर का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 4
    4
    एक बिब का हार उच्च कट ब्लाउज के साथ पहना जाना चाहिए, लेकिन कम गर्दन या जैकेट के साथ। कॉलर और ब्लाउज की नोक के बीच 2-5 सेमी का स्थान होना चाहिए। यह एक क्लीनर नज़र आता है और आपको हर समय अपने कपड़े की सफाई नहीं रखनी पड़ती है।
  • पिक्चर का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 5
    5
    एक समय में एक से अधिक हार का उपयोग न करें। कई अनावश्यक हैं - एक अच्छा और भारी हार अकेले प्रशंसा को आकर्षित करेगा। इसके अलावा, गर्दन पर स्कार्फ या किसी अन्य प्रकार के उपयोग के साथ बड़े हार नहीं पहनें। यहां तक ​​कि अगर आप एक अच्छी छाप बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो इस प्रकार का अतिरिक्त उपयोग सहायक शायद ही कभी अच्छा विचार है।
  • चित्र का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 6
    6
    हार के साथ सावधान रहें जो सस्ते लगते हैं वे पनीर हैं और यह छाप दे सकते हैं कि आप जिस तरह से अपने आप को पेश करते हैं, उसके बारे में आप परवाह नहीं करते हैं एक सामान्य नियम के रूप में, आपको फांसी वाले शब्दों ("प्रेम", उदाहरण के लिए, या "सबसे अच्छे दोस्त हमेशा के लिए") के साथ बड़े हार से बचना चाहिए, भले ही आप फैशन में बने रहना चाहें।
  • विधि 2
    कंगन

    चित्र शीर्षक वाला पहनावा बड़े आभूषण चरण 7
    1
    बड़े wristbands पहनने के लिए जब आप जानते हैं कि आप अपने हाथों के साथ महत्वपूर्ण कार्य करेंगे बड़े कंगन के दिनों में बेहतर आप अपने हाथों एक बहुत का उपयोग नहीं करते जब कर रहे हैं, या आप हो रही कंगन खींच या महत्वपूर्ण कार्य करने के लिए ले जा रहा है, तो कोई आपत्ति नहीं है। वे सुंदर हो सकता है, लेकिन बहुत कष्टप्रद हो सकता है - वे गंदगी कर सकते हैं जब आप कंप्यूटर पर टाइप कर रहे हैं - इसलिए यदि आप कुछ कंगन उपयोग करने के लिए योजना बना रहे हैं, क्या उसे इंतजार कर रहा है के लिए तैयार हो जाओ।
  • पिक्चर का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 8
    2
    यदि आप कंगन के नीचे लंबी आस्तीन पहने हुए हैं, तो व्यवस्था की कोशिश करें ताकि आस्तीन और कंगन आपकी कलाई पर गठबंधन कर सकें। इस विस्तार से आप बेहतर ढंग से सुधार करने में मदद कर सकते हैं, जिससे आप अधिक मेज़दार हो सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 9
    3
    छोटी आस्तीन के लिए, बस कंगन अपनी कलाई पर रहने दें। अगर अंदर आपकी त्वचा को परेशान किया जाता है, तो तामचीनी हटानेवाला का एक शीशी लें और अंदर की अंगूठी पर कई बार लागू करें। यदि जलन में सुधार नहीं होता है, तो लंबी आस्तीन पहने पर विचार करें।
  • पिक्चर का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 10
    4
    एक समय में एक से अधिक बड़े कंगन पहनने का प्रयास करें बड़ी हार के विपरीत, बड़े wristbands एक समय में और एक बहुत ही फैशन में महान मात्रा में इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, आपको प्रिंट, आकार, इत्यादि के बारे में अभी भी जागरूक होना चाहिए। अपने आप से कुछ पूछिए "क्या ये रंग एक-दूसरे के पूरक हैं?" और "क्या मैं पूरे दिन बारह विशाल कंगन के साथ अपना हाथ पकड़ सकता हूं?" यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो एक या दो कंगन लें, और बैग में कमरे को छोड़ दें, अगर आप बाद में अधिक कंगन लेना चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक वाला पहनावा बिग आभूषण चरण 11
    5
    कंगन की सबसे अच्छी गुणवत्ता का उपयोग करें जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। हार की तरह, बड़े कंगन हो सकते हैं यदि वे सही चीज़ों के साथ नहीं बने, तो सावधान रहें। एक उच्च गुणवत्ता वाले कंगन को खोजना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप अच्छे लगते हैं, तो आपको कुछ ऐसा मिल सकता है जो आपको पसंद करता है।



  • विधि 3
    बालियां

    पिक्चर का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 12
    1
    बड़ी झुमके के लिए, आपको हार या कंगन के बजाय अपने नज़र से समन्वय करने का प्रयास करना चाहिए। इसका कारण यह है कि बड़े हार और कंगन आमतौर पर कपड़ों को ओवरलैप करते हैं, फिर भी वे पूरी तरह से मेल नहीं खाते हैं। दूसरी तरफ, झुमके आपके कपड़ों से आगे निकल जाते हैं, इसलिए आप कम से कम एक मिलान रंग चाहते हैं।
    • यह एक सामान्य नियम है, जब तक आप तटस्थ रंग नहीं पहनते हैं, इस स्थिति में आपकी झुमके उजागर हो सकते हैं एक पुराने बेज स्वेटर या ग्रे पैंट को उजागर करना चाहते हैं? कंधे की लंबाई पर बालियां रखो और आप पहले से ही जानते हैं कि लोग आपके साथ बातचीत कैसे शुरू करेंगे।
  • चित्र शीर्षक वाला पहनावा बिग आभूषण चरण 13
    2
    अपने औपचारिक रूप को तैयार करने के लिए केवल औपचारिक घटनाओं पर बड़े और महंगे झुमके पहनें एक पन्ना झूमर बाली, बड़ा नीलम - उन्हें अपने रोजमर्रा के जीवन से दूर रखें, जब तक कि आप एक राजकुमारी या शुरुआत न हों
  • पिक्चर का शीर्षक पहना बड़ा गहने कदम 14
    3
    कभी कभी पंख बालियां पहनें पंख की बालियां प्रशासन और साफ करने के लिए मुश्किल हो सकती हैं इसे केवल धूप, वायुहीन दिनों पर उपयोग करने की कोशिश करें, इसलिए वे गीली न हों और तूफानी दिनों में बहुत ज्यादा उड़ न जाएं।
  • पिक्चर का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 15
    4
    यदि आपके कान में एक से अधिक छेद हैं, तो शीर्ष छेद में छोटे कंकड़ रखें और पहले छेद में आपकी बड़ी झुमके रखें। इससे उन्हें ओवरलैपिंग से रोका जा सकेगा, और बड़े आकार के झुमके को जब बेहतर होगा,
  • चित्र शीर्षक वाला पहनावा बिग आभूषण चरण 16
    5
    अपने आस-पास की चीज़ों पर नज़र रखें, क्योंकि झुमके झुमके चीज़ें पर पकड़ सकते हैं। यदि आप बहुत चिंतित हैं, तो आपको अपने बालों को बांधना चाहिए और ब्लाउज पहनना चाहिए जो बाली पर नहीं पकड़ पाएंगे।
  • चित्र शीर्षक वाला पहनावा बिग आभूषण चरण 17
    6
    अपने कानों पर बड़ी झुमके लगाए जाने वाले दबाव की याद रखें यदि आप दर्द या असुविधा महसूस करना शुरू करते हैं, तो बालियां हटाएं और सुनिश्चित करें कि स्थान लाल हो। आप स्टड को साफ कर सकते हैं और समय-समय पर अल्कोहल से पिन कर सकते हैं (हालांकि यह सभी झुमड़ों के लिए काम करेगा, खासकर अगर वे आपके कान को चोट पहुंचाई रहे हैं)। यदि सफाई से असहजता से राहत नहीं होती, तो आप उनसे एलर्जी हो सकती है - कुछ लोग केवल सोने के स्टड और पिन का उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 4
    के छल्ले

    पिक्चर का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 18
    1
    बड़े कंगन की तरह, यदि आप अपने हाथों से काम करने या गंदे होने पर योजना बना रहे हैं, तो आपको बहुत सारे रिंगों का उपयोग नहीं करना चाहिए। यह और भी करता है, तो अंगूठी पूरी तरह से फिट नहीं है पर लागू होता है, और वह अपनी उंगली से बाहर आने के लिए या अपने circulação- कट जाता है कि यदि ऐसा है, एक जौहरी या एक दोस्त है जो गहने है कि आप कोई है जो इसे ठीक कर सकते हैं सिफारिश कर सकते हैं प्यार करता है के लिए देखो ।
  • चित्र शीर्षक वाला पहनावा बिग आभूषण चरण 1 9
    2
    सगाई और शादी के छल्ले, हालांकि "बहुत" बड़े नहीं, पारंपरिक रूप से बाएं हाथ पर पहना जाता है आपको अपने हाथ में वजन ले जाने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, लेकिन यदि ऐसा है तो उस व्यक्ति से परामर्श करें जो इसे बदल सकता है।
  • बिग आभूषण चरण 20 पहनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    आभूषण के छल्ले शांत हैं, लेकिन पेशेवर वातावरण में उपयुक्त नहीं हैं। आप बड़े छल्ले गहने है, तो शाम बाहर में इस्तेमाल के लिए उन्हें स्टोर या आप अधिक आरामदायक वातावरण में कर रहे हैं जब जहां एक छोटे से रचनात्मकता और अधिक स्वीकार्य है।
  • चित्र शीर्षक वाला पहनावा बिग आभूषण चरण 21
    4
    अपने नाखूनों को पेंट करें यदि आप बड़े अंगूठियां पहनते समय अपने हाथों को और अधिक सुंदर दिखना चाहते हैं यदि आप अपने हाथों को पसंद करते हैं, तो एक और युक्ति काम करने के लिए है - बस नारंगी पाने के लिए सावधान रहें और फिर आप ठीक हो जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने पोशाक गहने बहुत ज्यादा मैच नहीं होने दो। यदि आपके पास लाल पैंट, लाल जूते, लाल कंगन, लाल बालियां और एक लाल हार है, तो आप शायद बहुत लाल हो
    • अपने गहने के साथ मज़े करो फैशन को आप क्या पहनना पसंद करते हैं, और बिना कोशिश किए, आपको कभी भी नहीं पता होगा कि आप क्या पसंद करते हैं।
    • गहने पर अपने आधार पर रचनात्मक रहें कुछ विलक्षण खरीदने से डरो मत - जोखिमों के माध्यम से जाने से आप अपनी निजी शैली को कैसे खोजते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • बड़े हार
    • बड़े कंगन
    • बड़े बालियां
    • बड़े रिंगों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com