IhsAdke.com

फ्रांसीसी कपड़े धोने में आरक्षण कैसे प्राप्त करें

फ्रांसीसी लाँड्री, नापा घाटी के मध्य में, कैलिफोर्निया के योंटविले में एक रेस्तरां है, जो अपने दाख की बारियां, शराब और अच्छे भोजन के लिए प्रसिद्ध एक क्षेत्र है। रेस्तरां का मालिक थॉमस केलर है, जो वर्षों से विशेषज्ञों और प्रेस द्वारा दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है डिनर एक सप्ताह में 7 रातों की सेवा की जाती है और दोपहर का भोजन प्रत्येक शुक्रवार, शनिवार और रविवार को उपलब्ध होता है। दो तय-मूल्य मेनू हैं, जो एक निर्धारित मूल्य के लिए बहु-पाठ्यक्रम भोजन प्रदान करते हैं। चखने के लिए छोटे हिस्से वाले विशेष मेनू भी हैं फ्रांसीसी कपड़े धोने पर आरक्षण कम से कम दो महीने पहले, फोन या वेबसाइट के माध्यम से करें।

चरणों

फ्रांसीसी लाँड्री रिजर्वेशन चरण 1 प्राप्त करें
1
फ्रेंच लाँड्री के लिए अपनी यात्रा अग्रिम में योजना बनाएं इस रेस्तरां में आरक्षण प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि बहुत से लोग वहां जाना चाहते हैं और क्षमता 60 लोग हैं रात्रिभोज 5:30 बजे से शाम 9: 15 बजे तक और दोपहर का भोजन 11:00 बजे से शाम 1:00 बजे तक किया जाता है। आम तौर पर पूरे भोजन में 3 से 4 घंटे लगते हैं क्योंकि 9 व्यंजनों में विशेषताओं ।
  • फ्रांसीसी लाँड्री रिजर्वेशन चरण 1 प्राप्त करें
    2
    फ्रांसीसी कपड़े धोने पर आरक्षण करने के लिए कॉल करें इससे दो महीने पहले बुक होना संभव है। आरक्षण केंद्र 10h से 17h30 तक खुला है। 707- 9 44-2380 पर कॉल करें और एक तालिका आरक्षित करें (अगर आप बाहर से कॉल करते हैं तो डीडीआई को मत भूलें)
    • यदि आप आरक्षण नहीं कर सकते हैं तो प्रतीक्षा सूची पर अपना नाम दें फेच लॉन्ड्री रद्द करने के मामले में प्रतीक्षा सूची रखता है। अगर आप कॉल करते हैं तो आप केवल सूची में शामिल हो सकते हैं
  • फ्रांसीसी लाँड्री रिजर्वेशन चरण 2 प्राप्त करें
    3
    ओपन टेबल का उपयोग कर ऑनलाइन बुक करें फ्रांसीसी लाँड्री आरक्षण बनाने के लिए तीसरे पक्ष की साइट, Opentable.com का उपयोग करता है।
    • वांछित तिथि से ठीक 2 महीने पहले बुक करें उदाहरण के लिए, यदि आप 1 अप्रैल को भोजन करना चाहते हैं, तो 1 फरवरी को आरक्षण करें। जो कोई भी आरक्षण करने में सफल हुआ है और प्रबंधित करता है, वह सुझाव देता है कि प्रशांत समय क्षेत्र में आधी रात को आरक्षण ऑनलाइन हो।
  • फ्रांसीसी कपड़े धोने का आरक्षण प्राप्त करें



    4
    खाने के समय के बारे में लचीली रहें यहां तक ​​कि अगर आप 7:30 बजे के लिए आरक्षण करना चाहते हैं, तो सुबह 5:30 बजे या रात 9:15 बजे रात के खाने को स्वीकार करने के लिए तैयार रहें। अन्यथा, आप किताब को अधिक समय तक प्रतीक्षा करने की जोखिम रखते हैं।
  • फ्रांसीसी लाँड्री रिजर्वेशन चरण 4 प्राप्त करें
    5
    क्रेडिट कार्ड के साथ अपना आरक्षण सुरक्षित करें। अमेरिकन एक्सप्रेस, मास्टरकार्ड और वीज़ा के लिए आवश्यक है। भोजन की कीमतें प्रति व्यक्ति $ 270 की सीमा से शुरू होती हैं, इसलिए आपको प्रति व्यक्ति $ 100 का रद्दीकरण शुल्क नहीं देने के लिए अग्रिम में रद्द करें।
  • फ्रांसीसी लाँड्री रिजर्वेशन चरण 5 प्राप्त करें
    6
    एक ब्लॉग लिखें कि आप आरक्षण कैसे करना चाहते हैं फ्रांसीसी लाँड्री में आरक्षण के लिए इंटरनेट पर खोज करें और आप लोगों को ब्लॉग के बारे में बात कर पाएंगे कि एक को पाने के लिए कितना मुश्किल है उनमें से एक में, गैस्ट्रोनॉमीबॉग्ज डॉट कॉम, पाठकों को जब संदेश देने के लिए आरक्षण की आवश्यकता होती है या जब उन्हें एक की जरूरत होती है पोस्ट पढ़ें या पोस्ट करें और आप साइट पर कॉल करने या बुक करने के बिना तालिका पा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ब्लॉगर बेहतरीन तालिका के लिए ऑनलाइन बुकिंग करते समय एक मेज के लिए 4 से 7:15 अपराह्न तक पूछने की सलाह देते हैं। यहां तक ​​कि, यहां तक ​​कि आपको 5:30 बजे या 9:15 बजे तक तालिकाओं की पेशकश की जाएगी। यदि आप इस विकल्प का प्रयास करते हैं तो 4 लोगों के साथ अपनी तालिका भरने की कोशिश करें
    • एक विशिष्ट भोजन अनुभव की बुकिंग के बारे में सोचें। कम से कम 8 लोगों की निजी पार्टियों के लिए बुकिंग एक वर्ष पहले ही की जा सकती है
    • नोट करने के लिए एक बात यह है कि आप ऑनलाइन बुक करें कि वे तीन के लिए तालिकाओं को जारी नहीं करते हैं हमने तो दो या चार लोगों के लिए बुक किया। आम तौर पर, आप कॉल करने के लिए कॉल करने के लिए केवल एक तालिका बुक कर सकते हैं वे 10 बजे उत्तर देना शुरू करते हैं, लेकिन फोन पहले ही 9:30 बजे शुरू हो गया है। आप जब तक आप यह नहीं कर सकते, तब तक घंटों के लिए फिर से तैयार कर सकते हैं, लेकिन जब आप अंततः इसे प्राप्त करेंगे, तो वे आपको 9: 15 बजे तीन या फिर भी उपलब्ध किसी भी समय एक मेज प्रदान करेंगे।

    चेतावनी

    • आरक्षण के बिना फ्रेंच लाँड्री में रात का भोजन करना असंभव है रेस्तरां में न दिखें और आपको लगता है कि यदि आप आरक्षण नहीं करते हैं तो आपको एक तालिका मिल जाएगी।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com