IhsAdke.com

कैसे ग्रे पड़ोसियों के साथ सौदा करने के लिए

क्या पड़ोसियों के पड़ोसियों के होने का आपको दुर्भाग्य है? खैर, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि उनके साथ कैसे निपटें।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से डील विथ नोसी नेबरर्स चरण 1
1
सबसे मजबूत व्यक्ति बनें उन्हें पसंद नहीं किया जा सकता है। बस अपने जीवन, लापरवाह और खुश साथ ले जाने के लिए यदि उनके पास पूरे दिन देखने के अलावा बेहतर कुछ भी नहीं है, तो यह उनका व्यर्थ समय है, तुम्हारा नहीं।
  • चित्र के साथ सौदा नामक पड़ोसी चरण 2
    2
    अधिनियम के रूप में यदि आप कुछ भी नहीं कर रहे थे इससे उन्हें निरीक्षण करने के लिए कम कारण मिलता है
  • चित्र के साथ सौदा नामक पड़ोसी कदम 3
    3
    अपनी गतिविधियों को वापस यार्ड में ले जाएं। या कोई दूसरा स्थान चुनें जहां वे आपको नहीं देख पाएंगे।
  • चित्र के साथ सौदा नामक पड़ोसी कदम 4
    4



    अपना घर लॉक रखें अगर आप छुट्टी पर हैं, तो आप वीडियो कैमरे को स्थापित कर सकते हैं हालांकि यह विचलितता का पता लगा सकता है और यदि आप वास्तव में संदेह करते हैं कि वे आपकी संपत्ति में प्रवेश कर रहे हैं, तो आपको इसे दर्ज करने को रोकने के लिए मजबूर होना चाहिए और आपको चेतावनी देना है कि अगली बार जब आप ऐसा करेंगे, तो आप Vai पुलिस को बुलाओ
  • चित्र संख्या के साथ सौदा नामित पड़ोसी कदम 5
    5
    पिछवाड़े में तालियों के जोर से आवाज़ें बनाएं या बाहर रोशनी झपकी यदि वे देख रहे हैं, तो ये गतिविधियां संभवत: उन्हें परेशान कर सकती हैं और उन्हें घर वापस भेज सकती हैं।
  • चित्र के साथ सौदा नामक पड़ोसी कदम 6
    6
    उनके लिए एक उपनाम बनाएं जब भी आप उन्हें देखेंगे। उदाहरण के लिए, "गतिविधि" या "मकड़ियों" यह आपके परिवार को तदनुसार व्यवहार करने के लिए बताएगा।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विथ नोसी नेइबर्स चरण 7
    7
    एक बाड़ का निर्माण यदि आप उन्हें जासूसी से रोकना चाहते हैं, तो एक बाड़ एक विकल्प हो सकता है बिल्डिंग के नियमों की जांच करें और यह भी विचार करें कि आप अपने पड़ोसियों को खांचे के कारण सिर्फ कैज लगाना चाहते हैं या नहीं।
  • चित्र के साथ सौदा नामक पड़ोसी कदम 8
    8
    मायावी और दासमान बनें। यदि वे निकलते हैं, तो घर के अंदर वापस जाएं और पांच मिनट में बाहर निकल जाएं। वेव पर जोरदार और कहते हैं, "हाय, आप कैसे हैं?" पूछें कि क्या आप एक कप शक्कर या लॉन मॉवर ले सकते हैं यदि आप चीजों के लिए पूछ रहे हैं, तो शायद आप से छिपाना शुरू कर देंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com