IhsAdke.com

कैसे हर दिन सेक्सी महसूस करने के लिए

यह अविश्वसनीय है कि पिछली शताब्दी की महिलाओं में समाज के एक समान भाग के रूप में स्वीकार किए जाने के अपने रास्ते पर बल दिया जा सकता है। लेकिन यह दुखी है कि कई महिलाएं अभी भी सेक्सी नहीं लगती हैं यह एक समय था जब पश्चिमी सभ्यता मीडिया का उपयोग विलासिता और सौन्दर्य सुखों को इस तरह महत्व के रूप में करने के लिए करती है कि बाकी दुनिया को बदसूरत और बेकार लग रहा है। इन चरणों का पालन करना बंद करने के लिए समय आ गया है

चरणों

चित्र सेक्सी हर दिन चरण 1 लग रहा है
1
फोकस चुनें यह आत्म-खोज के आपके रास्ते पर खुद को प्रेरित करने की प्रवृत्ति होगी। विचारों और स्पष्टीकरण के लिए सुझाव देखें
  • चित्र सेक्सी हर रोज़ चरण 2 महसूस करें
    2
    एक दिनांकित डायरी खरीदकर प्रारंभ करें अभ्यास के दौरान अपनी प्रगति के संदर्भ में इसे प्रयोग करें।
  • चित्र सेक्सी हर रोज़ चरण 3 महसूस करें
    3
    ध्यान (या अभ्यास योग) इस पर जोर देना संभव नहीं है - छूट आपके मन को साफ करने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और फिर उन परिवर्तनों को स्वीकार और प्यार करने में सक्षम होना आसान है, जिनके बारे में आप कर रहे हैं।
  • चित्र सेक्सी रोज़ दिन 4 लग रहा है
    4
    व्यायाम करें। यह विश्राम तकनीक के साथ मिलाया जा सकता है, शरीर और मन की कुल छूट के लिए योग या पायलट करना शुरू कर रहा है। टिप्स देखें
  • चित्र सेक्सी हर रोज़ चरण 5 महसूस करें



    5
    अपने आप को कुछ दैनिक काम दे दो
    • दैनिक कार्य 1. हर दिन दस मिनट के लिए, एक दर्पण के सामने बैठो और आपको अपने बारे में कुछ पता लगाना अपनी पत्रिका में इस सुविधा का वर्णन करने के लिए एक शब्द या वाक्यांश का उपयोग करें हर बार जब आप ऐसा करते हैं तो एक अलग विशेषता का पता लगाएं। अगर आप इस तरीके से सचमुच इसकी प्रशंसा करते हैं और अपनी प्रगति को लिखित रूप में सूचीबद्ध करते हैं, तो यह आपके अवचेतन को याद दिलाएगा कि आप अपने आप को पसंद करते हैं
    • दैनिक कार्य 2. अपनी 10-मिनट की खोज के बाद, अपने पत्रिका में शब्द या वाक्यांश लिखें। आप जो खा चुके हैं, कोई भी व्यायाम करें, पूरे दिन का एक बुनियादी सार, और फिर आप अपने बारे में पृष्ठभूमि में अपने बारे में कैसा महसूस करते हैं, कुछ ही शब्दों में सूचीबद्ध करें।
    • दैनिक कार्य 3. प्रत्येक रात बिस्तर पर जाने से पहले, अपने आप को ठीक तरह से देखें, लेकिन अपने बारे में अच्छा महसूस करें अपने दिमाग में कौन है, उसे मत बदलें, लेकिन अपनी 10-मिनट की खोज में पाया गया सुविधा के बारे में सोचें और इसे अपने दिमाग में उजागर करें। यही कारण है कि व्यायाम के दौरान हर दिन एक अलग विशेषता या अलग-अलग रूप ढूंढना महत्वपूर्ण है देखें कि आप इसे अपने दिमाग में प्रकाश डालने के द्वारा इस पहलू को क्यों पसंद करते हैं और फिर अपने दिमाग को एक ऐसी दुनिया में घूमते हैं जहां आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं यहां तक ​​कि अगर आपको शुरुआत में इसे लागू करना है, तो यह जल्द ही स्वाभाविक रूप से आ जाएगा
  • चित्र सेक्सी हर दिन चरण 6 महसूस करें
    6
    साप्ताहिक अपडेट करें हर हफ्ते अपने जर्नल में अपने निष्कर्षों के बारे में लिखिए और भोजन और व्यायाम के पैटर्नों के बारे में जानें जो स्वयं के बारे में अच्छी या बुरी भावनाओं को प्रेरित करती हैं कुछ भी बुरा एक संकेत है कि आप को बदलने की जरूरत होनी चाहिए, अच्छी चीजें आप क्या आप स्वस्थ और सेक्सी महसूस करने में मदद मिलेगी का एक विचार देना चाहिए।
  • चित्र सेक्सी हर दिन चरण 7 महसूस करो
    7
    प्रशंसा स्वीकार करना सीखें यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आपको बधाई मिलती है, चाहे जो भी हो, या यदि आपको लगता है कि वह ईमानदार नहीं था या यदि आप सहमत हैं, तो "धन्यवाद" कहें। और कुछ भी नहीं हर बार जब आप तारीफ को अस्वीकार करते हैं, तो आप अपने अवचेतन को कह रहे हैं कि आप अच्छे ऊर्जा के योग्य नहीं हैं जो आपको संबोधित करते हैं। और फिर अगली बार जब आप एक प्रशंसा सुनते हैं तो आपका दिमाग तुरंत अपनी असुरक्षा में आश्रय ले लेगा, झूठी या असंभावना के रूप में किसी भी प्रशंसा को छोड़ कर।
  • चित्र सेक्सी हर रोज़ चरण 8 को देखें
    8
    अपनी प्रगति की समीक्षा करें कुछ हफ्तों के बाद आपको डायरी के पन्नों के साथ कुछ निश्चित रुझान दिखाई देंगे। अगर कुछ भी ऐसा है जो आपके रास्ते में प्रतीत हो रहा है, समस्या को सही तरीके से ठीक करें जैसा आप कर सकते हैं यदि आवश्यक हो तो सहायता प्राप्त करें लेकिन सबसे अधिक, अपनी प्रगति का ट्रैक रखें जैसा कि आप किसी भी बाधा को दूर करते हैं।
  • चित्र सेक्सी हर दिन चरण 9 को महसूस करें
    9
    धन्यवाद! इस संपूर्ण प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण कारक यह है कि आपने अपने लिए कुछ किया है अपने आप को शक्तिशाली लग रहा है सेक्सी लग रहा है अंदर से बाहर आता है, और इन पिछले कुछ हफ्तों या महीनों के दौरान आप सक्रिय रूप से याद किया है कि आप सेक्सी लग रहा है!
  • युक्तियाँ

    • फोकस - यह नहीं है कि आप अन्य लोगों को कैसे देखते हैं, लेकिन कुछ जिसके साथ आप नाखुश हैं शायद आप सामान्य रूप से अधिक आत्मविश्वास चाहते हैं, शायद आप स्वस्थ महसूस करने के लिए टोन करना चाहते हैं - याद रखें कि यह आपके बारे में है, आपके व्यक्तित्व के बारे में नहीं। जब आप बदलते हैं कि आप अंदर कैसा महसूस करते हैं, बाहरी अन्य लोगों को उस सौंदर्य को दर्शाता है और आप देखेंगे कि आपका शेष जीवन उसी मार्ग का अनुसरण करेगा
    • अंदर से - यहां तक ​​कि ऊर्जा की उस राशि पर ध्यान केंद्रित करने पर अगर हर दिन सेक्सी लग रहा है, तो यह बधाई हो सकती है। आपके पास बहुत सारे प्रयास थे, और अब आपके पास यह साबित करने के लिए आपके परिणाम दर्ज किए गए हैं। आप के बारे में कुछ भी करने की ज़रूरत ही एकमात्र व्यक्ति खुद ही है! और उस यात्रा का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है - आपने ऐसा किया क्योंकि आप सेक्सी महसूस करने योग्य हैं, और यह पहला कदम है!
    • सेक्सी लग रहा है? - याद रखें: क्या मायने रखता है कि आप किस तरह महसूस करते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप दूसरों को क्या सोचते हैं आप लोगों के अंदर क्या महसूस करते हैं, यदि आप बाहर चिंतित हैं, तो अगर आप चिंतित हैं कि दुनिया आपको काफी सेक्सी नहीं मिलती है, तो यह याद रखने का समय है कि आप केवल सोचते हैं कि आप क्या सोचते हैं। जो आपके जीवन में वास्तव में मायने रखता है, वह आपको देखेगा कि आप कौन हैं।
    • दैनिक - आप जो खाते हैं वह मददगार होगा, लेकिन यह आपके लक्ष्य पर निर्भर करता है, यानी: आपको लगता है कि वज़न कम करने में आपको सेक्सी महसूस करने में मदद मिलेगी, इसलिए अभ्यासों और खाद्य पदार्थों की सूची आपको उस प्रयास में मदद मिलेगी।
    • अपडेट - सचमुच सोचें कि आप कैसे महसूस करना चाहते हैं, अब आप कैसे महसूस कर रहे हैं और उनके लिए मैच के लिए तार्किक कदम उस दिन के अंत में अपनी विशेषताओं को ढूंढने का प्रयास करें जब आपको अधिक थका हुआ और थका हुआ महसूस करना चाहिए।
    • व्यायाम - योग और pilates की कोशिश करो, क्योंकि ये शरीर, मन और आत्मा के लिए अभ्यास कर रहे हैं व्यायाम आपको अपने शरीर की अशुद्धता को साफ करने में मदद करता है जो आपकी आंतरिक देवी को पूरा करते हुए आपकी प्रगति में बाधा डाल सकता है! आप अकेले या एक समूह में ऐसा कर सकते हैं, इसलिए यह आपके जीवन शैली के लिए आसानी से अनुकूलनीय है। शर्मीली भी मत बनो - यह आपको कामुक महसूस करने के लिए है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com