IhsAdke.com

कैसे एक फैट लड़की होना करने के लिए

हमारी संस्कृति के वजन नियंत्रण के साथ एक जुनून है हमारे मॉडलों की आलोचना और वजन बढ़ाने के लिए सवाल है, जबकि हमारे प्लस-आकार के मॉडल हाशिए पर हैं क्योंकि वे "स्वस्थ" नहीं हैं या उनका कोई नियंत्रण नहीं है। लेकिन अंत में, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप और आपके शरीर के साथ सहज महसूस करना। सब के बाद, आप अपने सिंहासन की रानी हैं। यदि आप व्यायाम कर रहे हैं और स्वस्थ भोजन कर रहे हैं, तो आपको जरूरी नहीं कि वज़न कम करने से बचें। आप कौन हैं, इसके बारे में अच्छा महसूस करने की कोशिश करें, और वजन घटाने स्वाभाविक रूप से आ सकता है।

चरणों

भाग 1
नकारात्मकता को खत्म करना

एक मोटी गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
सकारात्मकता पैदा करना उन लोगों के साथ मत बनो जो आपको अपने बारे में बुरा महसूस करते हैं वे अच्छे दोस्त नहीं हैं इसके बजाय, स्वस्थ, खुश लोगों के साथ दोस्त बनाना, और उन्हें स्वस्थ और खुश भी महसूस करना। एक अच्छा साथी ढूंढें जो आपसे सिर्फ उसी तरह से प्यार करता है - धीमा या कुछ भी स्वीकार न करें क्योंकि आपको लगता है कि आपके विकल्प सीमित हैं।
  • अगर आपका वजन अक्सर आपके वजन की वजह से आपको विस्फोट कर लेता है, तो उन्हें बहुत स्पष्ट रूप से बताएं कि आपका शरीर उनकी समस्या नहीं है, और यह कि आप उनके साथ अपने वजन पर चर्चा नहीं करेंगे।
  • एक मोटी गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    "संपूर्ण शरीर" के बारे में सोचो जो वर्तमान में एक प्रवृत्ति के रूप में पूजा करते हैं अतीत में, महिलाओं का आकार 34 नहीं होना चाहिए। कूल्हे के लिए बच्चों के लिए होती थी, और यह बहुत अच्छी बात थी! फैशन थोड़ा बड़ा होना था इसलिए जब आप मॉडल द्वारा बमबारी करते हैं और बाकी सब कुछ, तो पता है कि यह एक प्रवृत्ति है यह वही है जो समाज चाहता है अब. यह अच्छा या बुरा क्या है इसके बारे में नहीं है समाज को पता नहीं है कि क्या अच्छा, बुरा, सही या गलत है!
    • यदि वजन घटाने पत्रिकाओं या पत्रिका आपको नीचे दी गई हैं, तो उन्हें न देखें या उन्हें खरीदना न दें। जब तक आप उस दैनिक संदेश का पालन करने में सक्षम न हो जाएं, जो कहें कि वसा खराब होने के बावजूद बुरा है या उन पर ध्यान भी दे, तो उन्हें अपने जीवन से खत्म करने की कोशिश करें। उस पुरानी पत्रिका को पकड़ो और आगे बढ़ो!
  • एक फैट गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    नफरत न करें उस लड़की को मत बनो उस लड़की को मत बनो जो स्पष्ट रूप से अपने शरीर से घृणा करता है और इसके बारे में दूसरों के साथ मजाक करता है। उस लड़की को मत बनो जिसे अधिक वजन के लिए उपहास किया गया है और परिणामस्वरूप, खुद का मतलब है (भले ही वह बचाव में है)। दुनिया मुश्किल होगी, हाँ, लेकिन यह एक बहाना नहीं है। आप अभी भी खूबसूरत हैं और दुनिया अभी भी अद्भुत है - आपको क्या नफरत है?
    • उन्हें दयालु के साथ मार डालो, क्या आप जानते हैं? व्यावहारिक रूप से यह करने में उनके चेहरे थप्पड़। जब कोई आप की आलोचना कर रहा है और अपना जीवन दुखी करता है, तो आपको केवल उसी कार्रवाई से प्रतिलिपि नहीं टालना चाहिए, बल्कि किसी भी समय कोई कार्रवाई नहीं करनी चाहिए। वे इसके लायक नहीं हैं उन्हें अपनी पार्टी को बर्बाद मत करो।
  • एक मोटी गर्ल चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपमान मत करो आपके खुद का शरीर चूंकि आप दूसरों को अपने शरीर के बारे में अपमानजनक बातें कहकर बर्दाश्त नहीं करेंगे, तो आप अंत में आप उसे या तो अपमान नहीं कर सकते यह केवल नकारात्मक भावनाओं को उत्पन्न करता है और समस्या का प्रचार करता है। आपको इसकी ज़रूरत नहीं है यहां तक ​​कि अगर यह सही लगता है, भले ही यह सामाजिक रूप से स्वीकार्य दिखता है (आत्म-deprecating हास्य अजीब लोकप्रिय है), ऐसा मत करो। उसके लिए कोई कारण नहीं है
    • वैसे, अन्य लोगों के शरीर के बारे में भी बुरी बातें न बोलें यहां तक ​​कि अगर ये लोग बहुत मोटी या मोटी हैं बहुत पतली कहो, "हनी, आपको चीज़बर्गर खाने की ज़रूरत है!" यह मूल रूप से एक ही चीज़ है जैसा कि यह लड़की कह रही है आप बंद करने और मुंह की जरूरत है और चीज़बर्गर नहीं खाते। ऐसा लगता नहीं हो सकता है, और यह सच है, समाज इसकी तरफ है, लेकिन शायद इसमें भी समस्याएं हैं ज्यादातर महिलाएं (पढ़ें: लोग) समस्याएं हैं!
  • एक मोटी लड़की कदम 5 शीर्षक चित्र
    5
    अपने शरीर से डरो मत सुनिश्चित करें कि आप बाहर जाकर बास्केटबॉल खेलते हैं। अपने इतिहास वर्ग में उस सेक्सी व्यक्ति के ऊपर जाना सुनिश्चित करें दुनिया में अपने आप को ऐसा महसूस न करें कि आप इसके लिए कोई मुकाबला नहीं कर रहे हैं। यह सोचकर जोखिम लेने से डरो मत रहें कि आपकी वसा आपको वापस पकड़ रही है यह आपके शरीर है, और केवल आप ही जानते हैं कि इसके साथ कैसे कार्य करें। आखिरकार, डरने के लिए क्या है?
    • यदि आप अपने संगठन में अजीब महसूस करते हैं, तो लोग यह ध्यान देंगे कि यदि आप मत करो अगर यह आपके कपड़ों में अजीब लगता है, तो लोग इसे भी देखेंगे! यदि आप डर रहे हैं कि अन्य लोग क्या सोचते हैं, तो आप उसमें एक बड़ा कारक हैं!
  • एक मोटी गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने आप को बुलाओ, लेकिन दूसरों को वसा नहीं बुलाओ "फैट" एक शब्द है जिसका नकारात्मक अर्थ है, और नहीं होना चाहिए! यह एक वर्णनात्मक शब्द होना चाहिए, जैसे "गोरा," "शराबी," "नीचे," आदि। इस शब्द को गैर-नकारात्मक के रूप में जोर देकर और प्रयोग करके, आप उन लोगों को अपमानित करेंगे जो उस शब्द का अपमान के रूप में इस्तेमाल करते हैं। "अधिक वजन" जैसे प्रेयोक्ति का उपयोग न करने का प्रयास करें, जिसका अर्थ है कि वसा रखने में कुछ गड़बड़ है
    • उसने कहा, हर कोई इस तरह से ऐसा महसूस नहीं करता है। यहां तक ​​कि अगर आपके पास अच्छे इरादे हैं, भले ही आप वसा को अच्छी बात मानते हों, लोगों को यह जानने की ज़रूरत नहीं है किसी व्यक्ति को बुलाया जा सकता है, तुम्हारे लिए, एकता या स्नेह के एक शब्द, लेकिन इन लोगों के लिए, आप उनसे बहुत संवेदनशील असफलता की ओर इशारा कर सकते हैं। सावधान रहें
  • भाग 2
    आपके भय की सोच

    एक मोटी लड़की कदम 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    अपने शरीर को प्यार करो हालांकि यह काफी स्पष्ट है, ऐसा कुछ कहा जाना चाहिए और उसे पहले आने की जरूरत है। अपने शरीर को प्यार करने के बिना, आप सिर्फ एक बहुत मोटा और नरम लड़की हो जाएगा। एक बार जब आपको पता चलता है कि यह आपके शरीर में एकमात्र शरीर होगा, सकारात्मक विचार उभरने लगेंगे। यह बात जो आपके विचारों का जवाब देती है वह सब तुम्हारा है - कोई और नहीं है - और यह कुछ है अच्छा.
    • लक्ष्य को आईने में देखने में सक्षम होना चाहिए और लगता है कि आप बदलना चाहते हैं बिना सुंदर हैं। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए जो कुछ भी होता है - स्वयं को स्वयं को सीखना सीखने की अपनी स्वयं की पद्धति है
  • एक वेट गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    पता है कि आपको कुछ भी परिभाषित नहीं करना पड़ता है यदि आप खुद को वसा, शांत लड़की के रूप में पहचानना चाहते हैं यदि नहीं, तो भी शांत आप एक हज़ार अन्य चीजों से बना होते हैं जिनके साथ आप पहचान नहीं करते, सही है? क्या आप लगातार एक महिला के रूप में खुद को सोचते हैं? शायद नहीं क्या आप अपनी राष्ट्रीयता के बारे में सोचते हैं? अपने धर्म में? क्या आप उच्च या कम हैं? गोरा, श्यामला या रेडहेड? नहीं। यह "वसा" के विचार, वह वसा लेबल, यदि आप चाहें तो आपका होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप इसमें फिट होते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप को इस तरह देखना चाहिए।
    • यहां अर्थ का संक्षिप्त विवरण यह है कि वास्तव में, जब आप वास्तव में एक मोटा लड़की हैं, तो आप एक मिलियन अन्य चीजें हैं। यदि आप चाहते हैं कि यह वसा न हो, तो वसा एक समस्या नहीं है। वाह, तुम भी एक नाक वाली लड़की हो, है ना? दस उंगलियों के साथ भी? क्या इन बातों की बात है? वास्तव में। जैसे ही आपके वजन में कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • एक मोटी गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    तय करें कि आप बातचीत कैसे संभालेंगे। चूंकि आप उस लड़की हैं जो अधिक वजन वाले होने के साथ शांत है (जो कि वसा होने के बारे में पूरी तरह से दुखी होने के बजाय लोगों की अपेक्षा है), लोगों को ऐसा महसूस होगा जैसे वे होगा होगा कि कुछ कहना क्यों मत पूछो - वे इसे ढूंढते हैं तो वे करेंगे आप क्या कह रहे हैं?
    • कुछ संभावित स्थितियों के बारे में सोचो "तुम्हें पता है यह स्वस्थ नहीं है, है ना?" या "लेकिन अगर आपको पतली थी," या "पतली लड़कियों की तरह लड़कों को बहुत सुंदर मिले," तो कई अन्य के बीच तीन हो सकते हैं, आप सुनेंगे। यदि आप बाकी के समान हैं, तो आप जितनी जल्दी हो सके बातचीत को समाप्त करना चाहते हैं - यह बकवास जल्दी से बदतर हो जाती है ऐसा कुछ, "मैं अभी एक अच्छी स्थिति में हूं। मेरा वजन आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है," यह स्पष्ट रूप से दिखाएगा कि मामला खत्म हो गया है।
  • एक मोटी लड़की चरण 10 नाम वाली तस्वीर
    4
    अपने चरित्र पर ध्यान दें क्या आप जानते हैं कि आप के दोस्त केवल महिलाओं के अधिकारों के बारे में बात करते हैं? या वह दूसरे दोस्त जो केवल फुटबॉल के बारे में बात कर सकता है? या जो किसी के बारे में कुछ भी कहने के लिए कुछ नकारात्मक है, वह पर्याप्त हिप्स्टर नहीं है? इन सभी लोगों के पास एक चीज है जो उनके व्यक्तित्वों का वर्चस्व है, और अधिक बार नहीं, यह एक अच्छी बात नहीं है तो, एक मोटी लड़की होने के अलावा, कुछ और हो उस से बहुत अधिक रहें एक अच्छा व्यक्ति भी बनो!
    • इसके चारों ओर कोई दो तरीके नहीं हैं: समाज एक बुरी चीज के रूप में वसा होने के तथ्य को देखता है। इसलिए, वसा वाले (और भी अधिक महिलाएं) अक्सर नकारात्मक रूप से देखा जाता है शुरुआत के लिए, यह मूर्खतापूर्ण है, इसलिए उन्हें दिखाओ. सभी का सबसे अविश्वसनीय व्यक्ति बनें कोमल हो मजेदार हो दुनिया के लिए साबित करें कि एक वसा की लड़की सिर्फ अपनी शानदार सुविधाओं में से एक है
  • एक मोटी गर्ल चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र



    5
    हर समय अविश्वसनीय महसूस करने की अपेक्षा मत करो, हमेशा से। ऐसे दिनों होंगे जब आप आईने में देखेंगे और सोचें, "यह, लड़की, हमेशा बढ़ती जा रही है!" और फिर दिन आएंगे जब आप आईने में देखेंगे और महसूस करेंगे कि आप अपनी पिछली छः गुनाहों को वापस लेने के लिए अपनी बिल्ली का त्याग करेंगे, जहां आप चीज़केक पर धोखा देते हैं ब्रेकिंग न्यूज: यह सभी के लिए होता है यदि आप 45 किग्रा या 130 किग्रा से अधिक हो और एक हड्डी के रूप में शुष्क हो, तो ऐसा होता है। हम सभी को इसके साथ निपटने की जरूरत है।
    • तो, जब आपके पास उन बिल्ली बलिदान दिनों में से एक होता है, तो महत्वपूर्ण बात यह है कि यह गुजरती है इसमें 30 मिनट लग सकते हैं, इसमें 3 दिन लग सकते हैं, इसमें एक या दो सप्ताह लग सकते हैं, लेकिन यह पास हो जाएगा यह भावनाएं क्या करती हैं आपको कभी भी महसूस नहीं हुआ है कि आपके पूरे जीवन में चली गई है, आप जानते हैं?
  • एक मोटी लड़की चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    प्रश्न सब कुछ मैं गंभीर हूँ सब कुछ। क्यों सेल्युलाईट बुरा है? इसके बारे में सोचो अगर समाज ने कहा कि यह कुछ था तो यह कुछ मिठाई हो सकती है। झुर्रियों वाली डबल बांह शर्मिंदा क्यों है? ऐसा नहीं है। सबसे अच्छा नैतिक प्रणाली क्या है? क्या वे कर रहे हैं संख्या, सब के बाद? ठीक है, उन अंतिम दो सवाल से थोड़ा सा है, लेकिन आप इसे प्राप्त करते हैं
    • हम जो कुछ सोचते हैं, वह सब कुछ हमें सिखाया गया है। किसी ने लंबे समय से पहले, गीत में या प्रकाशित या गाया है और अचानक, अब कुछ सच है। हालांकि, समाज में किसी व्यक्ति की दृष्टि ही है: उस व्यक्ति का दर्शन इसलिए जब कोई आपको बताता है कि वसा खराब है (या वसा भी अच्छा है), तो प्रश्न पूछें अपनी राय बनाएं
  • एक मोटी लड़की चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    खुद को शिक्षित करें महिलाओं और समलैंगिकों के लिए अश्वेतों के नागरिक अधिकार थे, और जल्द ही हम वसा वाले लोगों के लिए नागरिक अधिकार प्राप्त करेंगे। अब हम इसके बारे में अधिक या कम गंभीरता से बात कर रहे हैं। क्या आपने फैट स्वीकृति आंदोलन के बारे में सुना है? या हर आकार में स्वास्थ्य? परम आपका समुदाय है! तो, अध्ययन शुरू करो। वहाँ एक पूरी दुनिया है जो आपके साथ पहचानना चाहता है।
    • आंदोलनों और संगठनों के साथ, ब्लॉग पढ़ें। उन लोगों से जुड़ें जो एक ही चीज़ों के माध्यम से जा रहे हैं कैसे मोटा होना और आकार में रहने पर किताबें पढ़ें। अपने आप को शिक्षित करें कि अगली बार जब आप एक युवा महिला को उसके शरीर की छवि के साथ संघर्ष कर रहे हैं, तो आप उसकी मदद कर सकते हैं अगर इससे पहले इसके लायक नहीं था, तो इसके लिए इसके लायक हो जाएगा।
    • वजन घटाने को बढ़ावा देने वाले किसी भी लेख को जल्दी से पढ़ें, और आप लगभग हमेशा यह पाते हैं कि लोगों को अपना वजन कम करने में मदद करने का दावा करने वाला पैसा बनाने वाली कंपनी द्वारा किसी तरह का समर्थन किया गया है वसा और वजन घटाने के बारे में सच्चाई देखने में सक्षम होने के लिए, इन लेखों के पूर्वाग्रह से परे देखना महत्वपूर्ण है। जैसी वेबसाइटें एफ शब्द, जंकफूड साइंस और शापी गॉस लेख और चिकित्सा अध्ययनों को ढूंढने के लिए अच्छी जगह हैं जो वसा पर ध्यान देते हैं
  • भाग 3
    दिखा रहा है कि आपके पास क्या है

    1
    1. अपने वसा को जानें मैं गंभीर हूँ इसे स्पर्श करें यदि यह पथ के मध्य में है, तो उसे स्थानांतरित करें आईने के सामने इसका सामना करें उसे देखो इसे देखो जब तक यह पूरी तरह से सामान्य हो जाता है जानें कि यह कैसे चलता है पता है कि यह कहाँ स्थित है जब यह जटिल हो जाता है और जब यह नहीं होता है, तो जानें। पता करें कि आप किन भागों को दूसरों की तुलना में बेहतर पसंद करते हैं इसे स्वीकार करें
      एक वेट गर्ल चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
      • इस सब के ऊपर, इसे अच्छी तरह धो लें और सबसे महत्वपूर्ण? इसे सूखा. फैट लोगों को बदबूदार कहा जाता है क्योंकि कुछ स्नान करते हैं लेकिन सूखा नहीं करते हैं, बदबूदार क्षेत्रों को उनके गुंबदों में छोड़ते हैं। कुछ भी सुखद नहीं कलंक फ़ीड मत!
  • एक फैट गर्ल चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    वसा के साथ एक चिकित्सक से मिलें। डॉक्टर जो आपके वजन को पार करने में असमर्थ हैं, उन्हें तुरंत छोड़ दिया जाना चाहिए। अपने डॉक्टर के बिना वजन कम करने का प्रावधान है, तो वास्तव में आपकी शिकायत की जांच करता है, तो वह आमंत्रित किया गया बिना अपने वजन के बारे में बात शुरू होता है ऐसा करने के लिए, या अगर वह आपकी मदद की या उपचार मना कर दिया जब तक आप वजन की राशि खो एक्स, लगता है कोई व्यक्ति जो आपको सम्मान के साथ व्यवहार करेगा आप खुद को तौलना मना कर सकते हैं-यह पूरी तरह से आपकी पसंद है वहाँ एक से अधिक डॉक्टर हैं!
    • अपने चिकित्सक से सीधे रहें यह एक बहुत नाज़ुक मामला है, और चिकित्सक इसके बारे में जानते हैं। आप जानते हैं कि आप वसा हैं आप कह सकते हैं कि। उससे बात करें कि आप इसे कैसे सामना करना चाहते हैं। यदि वह कम से कम थोड़ा अच्छा है, तो वह आपकी महिमा का आदर करेंगे।
  • एक मोटी गर्ल चरण 16 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप को बिस्तर पर सीमित न करें जैसा कि आप शायद जानते हैं, कुछ पदों दूसरों की तुलना में आसान हो जाएगा यह लंबा लोगों, कम लोगों, ऐसे लोगों के लिए भी सच है, जो सुपर-लव्यूक्लेबल नहीं हैं आदि। तो खुद को सीमित मत करो! आत्म-जागरूक होने के लिए शीर्ष पर रहने के लिए सुनिश्चित करें मत सोचो कि आप इसे तोड़ देंगे। आप नहीं करेंगे बस भरोसा करें
    • उसने कहा, एक अच्छा गद्दा पाने की कोशिश करो आप चाहते हैं कि एक फर्म और लोचदार है - आप जिस में डूब गए और जब यह स्नेहक की बात आती है, तो यह आपका सबसे अच्छा दोस्त हो सकता है।
  • एक वेट गर्ल चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    इसे छिपाओ मत यह आवश्यक नहीं है यदि आप इस तरह से अपने आप को स्थिति में रखने की कोशिश करते हैं कि आप पतले लगते हैं, या खुद को ढीले कपड़ों के साथ कवर करते हैं, या प्रकाश के साथ यौन संबंध रखने से इनकार करते हैं, तो इसे छोड़ने का समय है तुम्हें पता है कि आपका प्रेमी जानता है कि हर कोई जानता है कि। आप सभी की उपस्थिति जानते हैं, इसलिए आपको लगता है कि आप छिपाने की कोशिश कर सकते हैं। आप नहीं कर सकते और क्या लगता है? इसमें कोई समस्या नहीं है
    • यह आप है आपको जल्द ही या बाद में इसका इस्तेमाल करना होगा, इसलिए यह जल्दी ही हो सकता है। बेशक, कुछ कपड़े आप बेहतर (उस पर बाद में अधिक) कर देंगे, लेकिन जब आप उन कपड़ों से मुक्त होते हैं, तो इसका उपयोग स्पॉटलाइट को चकमा दे रहा है। पेट में!
  • एक मोटी लड़की चरण 18 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    पता है कि सभी का ध्यान अच्छा ध्यान नहीं है। दुर्भाग्य से, हम में से कई मोटी लड़कियों में असुरक्षा के मुद्दे हैं। यह एकदम सही समझ में आता है, क्योंकि समाज बहुत दिन में 24 घंटे, 7 दिन एक सप्ताह में बहुत अधिक है। अगर दुनिया (पुरुषों पढ़ी गई) इतनी शांत नहीं हुई है, तो जब आप इसे प्राप्त करते हैं, तब ध्यान से झुकना नहीं करना असंभव होगा। लेकिन सभी का ध्यान बिल्कुल अच्छा नहीं है- सिर्फ इसलिए कि कोई आपका ध्यान दे रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन्हें मनोरंजन करने की ज़रूरत है।
    • दूसरे शब्दों में, जब वह आदमी बार में आपके पास आता है और आपसे घर जाने के लिए कहता है, तो आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है। कुछ लोग एक मोटी लड़की की तलाश करते हैं और उन्हें लगता है कि यह आसान होगा क्योंकि वह यौन मान्यता के लिए बेताब है। हा। क्या ये लोग खुद से घर जाते हैं?
  • एक वेट गर्ल चरण 1 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    कपड़े पहनो जो आपको ऊंचा करता है ठीक है, भले ही आप वसा को छिपा नहीं सकें, तब भी आप सुंदर हो सकते हैं और स्टाइल की एक अच्छी भावना हो सकती है। स्थानों को अपने आकार के कपड़े खरीदने के लिए विकल्पों का पता लगाएं, या अधिक विकल्पों के लिए इंटरनेट ब्राउज़ करें। अपने आप सामान के साथ गार्निश जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं जो भी आपकी शैली, उसे जो कुछ भी करने के लिए लेता है उसे करो।
    • यहां तक ​​कि अगर आप अपनी उपस्थिति के बारे में चिंतित नहीं हैं, तो इसे साफ और सुव्यवस्थित रखें - अपनी उंगलियों और नाखूनों को ध्यान से काटकर अच्छे से दही के साथ इलाज करें, भले ही आप मैनीक्योर न करें।
    • नियमित बाल कटाने करें और एक शैली बनाए रखें जो आपको श्रेष्ठ बनाता है, साथ ही साथ किसी भी बालों को हटाने या गंध नियंत्रण की आवश्यकता है जिसे आप आवश्यक समझते हैं। आप अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे, जो वास्तव में सबसे महत्वपूर्ण बात है
  • एक मोटी गर्ल चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    स्वस्थ रहें वस्तुतः सभी वसा वाले स्वास्थ्य जोखिम वास्तव में गरीब आहार और व्यायाम से जुड़े हुए हैं (और, जैसा कि हम सभी जानते हैं, यह एक सुपर स्लिम सोफे, साथ ही एक मोटा ऑलिंपिक एथलीट होना संभव है)। शरीर में वसा (वसा ऊतक) मत करो यह एक स्वास्थ्य जोखिम है फैटी धमनियों और अन्य आंतरिक अंग वे कर रहे हैं, , उन अंगों और प्रमुख धमनियों में वसा के संचय को रोकने के लिए एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने और मदद अपने शरीर में ही चंगा अगर यह चोट या बीमार पाने के लिए: लेकिन यही कारण है कि आप व्यायाम और सही खाने के लिए जाना है।
    • स्वस्थ होने के लिए वज़न कम करना आवश्यक नहीं है (अधिक चरम मामलों को छोड़कर), और व्यायाम और भोजन का सेवन आपके स्वास्थ्य के लिए पूरी तरह से होना चाहिए, और कभी भी वजन घटाने के उद्देश्य से नहीं होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • व्यायाम का एक रूप खोजें जो आप अपनाना कर सकते हैं। यह आपके लिए अच्छा होना चाहिए, इसलिए आप इसे अभ्यास करते रहें - यह तैराकी, चढ़ाई, योग या ट्रम्पोलिन हो, इसे ढूंढें और आरंभ करें!
    • खुद को तौलना या वजनी पैमाने पर निवेश न करें। यहां तक ​​कि सबसे बड़े आत्मविश्वास को पैमाने पर संख्याओं से भयभीत किया जा सकता है। किसी भी तरह से वजन नहीं है, या यदि आप अपने वजन अकॉर्डियन बारे में चिंतित हैं, तो आप तराजू कि संकेत दें कि आप जीत लिया या अपने अंतिम वजन के बाद से अपना वजन घटाया, अपने वजन के लिए एक नंबर बताए खरीद सकते हैं। अपने पसंदीदा खोज इंजन में `असंख्य स्केल` खोजें
    • वसा और वजन घटाने के बारे में मिथकों को नष्ट करने की आपकी जिम्मेदारी है, और इस प्रकार इन विषयों के सत्य और वास्तविकता के बारे में शिक्षित हो जाते हैं। यदि कोई आपको बताता है कि परहेज़ आपके स्वास्थ्य के लिए खराब है, तो Google पर जाएं और उसे समर्थन देने के लिए ज्ञान प्राप्त करें!
    • अपने माप लिखें इंटरनेट पर ऑर्डर करने से गलफुला फैशन के लिए विकल्प का एक नया सेट खुलता है, लेकिन पहले आपको इन साइटों के अक्सर भ्रमित आकारों के बीच नेविगेट करने की आवश्यकता है। आसान संदर्भ के लिए अपनी बस्ट, कमर और कूल्हे को मापें - यदि आप विशेष रूप से बड़े हैं, तो आपको एयरलाइंस, सिनेमाघरों, आदि को कॉल करने की आवश्यकता हो सकती है। अपनी सीटों की चौड़ाई की जांच और एक आरामदायक फिट सुनिश्चित करने के लिए, और ये उपाय उन मामलों में आपकी सहायता करेंगे ध्यान दें: यदि आप ऐसा करने के लिए पर्याप्त मोटी हैं तो शर्मिन्थ नहीं करें। यह आपकी ज़िम्मेदारी नहीं है कि आप अपने शरीर को किसी भी सीट (या कपड़े का एक टुकड़ा या किसी अन्य चीज) के आकार में छोड़ दें, जिसे किसी व्यक्ति द्वारा डिज़ाइन किया गया है जो आपको भी नहीं जानता है। यदि आप फिट नहीं हैं, यह आपकी गलती नहीं है, यह ऑब्जेक्ट की गलती है
    • एक आकार का हो जाओ केट हार्डिंग का ब्लॉग शापली गॉस स्व-स्वीकृति के लिए समर्पित है और, विशेष रूप से आकार की स्वीकृति। मजेदार होने के अलावा, यह ब्लॉग नवीनतम प्रासंगिक चिकित्सा अध्ययनों पर लगभग दैनिक अपडेट प्रदान करेगा, साथ ही अन्य आत्मविश्वास और स्वस्थ वसा वाले महिलाओं तक पहुंचने के तरीके

    चेतावनी

    • अपने डॉक्टर से सुनो कोई डॉक्टर ढूंढने के बाद तैयार है और आपको स्वस्थ रखने के लिए तैयार है, वजन कम करने या अपना वजन कम करने का सुझाव देने के बिना - कम, जो आप पर भरोसा कर सकते हैं - तो इसे सुनो। यदि उसे आपको दवा की सही खुराक लिखने में सक्षम होना चाहिए, तो यह एक उचित अनुरोध है (और आप यह अनुरोध करने के हकदार हैं कि वह आपको अपना वजन भी नहीं बताएं)। इसी तरह, यदि आप टखने को मोड़ते हैं और यह डर के लिए एक कसौटी का सुझाव देता है कि आपका वजन चोट पर अनुचित तनाव का कारण होगा, तो इसमें कोई समस्या नहीं है जब तक आपका चिकित्सक "गर्डोफोबिक" या भेदभावपूर्ण नहीं है, तब तक भरोसा करें कि उनके दिल में सबसे अच्छा इरादा है।
    • यह मुश्किल होगा वसा होने के नाते, उसे शर्मिंदा नहीं किया जा रहा है, आत्म-प्यार और खुशहाल होने के नाते एक बहुत ही विवादास्पद जीवन पसंद है ऐसे लोग हैं जो आपको परहेज़ या व्यायाम करने में भयभीत करने का प्रयास करेंगे, जो आपको यह समझने की कोशिश करेंगे कि वसा कुछ बदसूरत या अस्वास्थ्यकर है, और वे आपको शर्म महसूस करने का प्रयास करेंगे। यहाँ क्या मायने रखता है: आपको मजबूत होना है अपने अच्छे के लिए
    • यदि आप सोचते हैं कि आपके पास एक विकार हो सकता है, तो मदद लें! आप हर समय सचमुच भूखे हैं, तो अनियंत्रित, बलपूर्वक खाने खाता है या अपने वजन और भोजन का सेवन / अभ्यास एक हद तक के लिए पागल है कि आप नहीं संदिग्ध सामान्य, हो किसी और पर अपने चिकित्सक या किसी को बताने यह आपके पास पहले मौके पर है

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com