IhsAdke.com

प्रोजेक्ट पर अधिकतम नोट कैसे लें

हमेशा के लिए 10 ले जाना चाहते हैं? सफलता के लिए इन चरणों का पालन करें

चरणों

एक ए + प्रोजेक्ट चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
आवश्यकताओं को स्पष्ट रूप से समझें सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि परियोजना प्रारूप क्या होना चाहिए, इसमें क्या शामिल होना चाहिए, और वास्तव में आपका शिक्षक किसका मूल्यांकन करेगा।
  • एक ए परियोजना + 2 चरण का शीर्षक चित्र
    2
    एक विषय चुनें, जो आपको रुचियाँ पसंद करता है और यह भी कि आप पर्याप्त जानकारी पा सकते हैं उदाहरण के लिए, प्राचीन यूनानियों के विचारों की तुलना में कीटों की तुलना में प्राचीन ग्रीस में घरों की खोज करना आसान है।
  • एक ए परियोजना + 3 चरण के शीर्षक वाला चित्र
    3
    हर दिन थोड़ा करो जब आप प्रत्येक चरण पर कार्य करेंगे, तो योजना की तारीख की तारीख के लिए वापस समय की गिनती करें: आपका शोध, आपका मसौदा, या अपने नोट्स लिखना
  • एक ए परियोजना + 4 चरण के शीर्षक वाला चित्र
    4
    खोजें। किताबों, वेबसाइटों और विश्वकोषों से जानकारी लीजिए, खोज करते वक्त नोट्स लेना और अपने विषय पर ध्यान केंद्रित रहें। यदि आप प्राचीन ग्रीस में घरों के बारे में शोध कर रहे हैं, तो ग्रीक औषधि पर नोट पढ़ने या समय लेने के लिए समय बर्बाद मत करो।
  • एक ए परियोजना + 5 चरण का शीर्षक चित्र
    5
    आपकी जानकारी व्यवस्थित करें एक रूपरेखा बनाएं यूनानी घरों के बारे में अपनी जानकारी को उप-विषयों में विभाजित करें, जैसे भवन निर्माण सामग्री, कमरे में रहने वाले कमरे, छत के डिजाइन और पिछवाड़े की आकृति और कार्य।



  • एक ए परियोजना + 6 चरण का शीर्षक चित्र
    6
    रचनात्मक रहें आप कुछ पा सकते हैं जो आपके शिक्षक को पसंद करता है या जो कुछ आप आनंद लेते हैं - इसमें शामिल हैं जो आपको सबसे अच्छा लगता है। लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि प्रोजेक्ट को अधिभार भी न दें। याद रखें कि आपके पास सभी डेटा हैं यह रिपोर्ट लिखने, वीडियो बनाने, अपना मॉडल बनाने, या अपने पोस्टर को पेंट करने का समय है।
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    अपनी सामग्री ले लीजिए सुनिश्चित करें कि आपके पास जो भी चीजें हैं जिन्हें आप शुरू करने की ज़रूरत है - जैसे पर्याप्त कागज और प्रिंटर स्याही, वीडियो के लिए कैमरा, मॉडल के लिए स्टायरोफोम तो काम करने के लिए जाओ!
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    दूर चले जाओ और देखें कि आपने क्या किया है। जब आप परियोजना का अपना पहला मसौदा पूरा कर लेते हैं, शिक्षक द्वारा पारित आवश्यकताओं के साथ तुलना करें। क्या कुछ गायब है? इसे बेहतर बनाने के लिए आप क्या जोड़ सकते हैं? आपका वर्तनी कैसा है? अपने माता-पिता से इस परियोजना को भी देखें। फिर आवश्यक सुधार करें।
  • एक ए परियोजना + 9 चरण का शीर्षक चित्र
    9
    परिष्करण स्पर्श दें बेशक आपने आखिरी मिनट तक सभी काम नहीं छोड़े हैं, इसलिए जो भी रात को पूरा करने की जरूरत है, अंतिम जांच होनी चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा वितरित करने के लिए आवश्यक सभी चीजें शामिल हैं, और सभी आवश्यक तत्व मौजूद हैं।
  • एक ए परियोजना + 10 चरण के शीर्षक वाला चित्र
    10
    रिलैक्स। आपका प्रोजेक्ट सफलतापूर्वक सुनिश्चित है
  • युक्तियाँ

    • आपको जो भी ज़रूरत है उससे अधिक करें अपने प्रोजेक्ट को थोड़ा कम करने का प्रयास करें आपके मॉडल पर एक कैप्शन शिक्षक को प्रभावित करेगा और अपने गृह मॉडल के साथ रहने के लिए ग्रीस भाषा के आवास संबंधी नियम भी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com