IhsAdke.com

कैसे यौन आत्मविश्वास बनो (महिलाओं के लिए)

अपने शरीर के सबसे अंतरंग भागों के साथ कम आत्मसम्मान, विशेष रूप से, अन्य लोगों के साथ मज़ेदार और अंतःस्राव में संलग्न होने की कोशिश करते समय, या बौछार भी लेते हैं या अपने शरीर को आईने में देख सकते हैं। यह कदम-दर-चरण गाइड आपको और अधिक यौन आत्मविश्वास और खुद को अधिक प्यार करने में मदद करेगा!

चरणों

पटकथा शीर्षक बनें यौन विद्वान (महिलाओं के लिए) चरण 01
1
नीचे पहनने के कपड़ा या यहां तक ​​कि कुछ सेक्सी पैंटी और ब्रा खरीदें कोई भी पुरानी, ​​बड़े जाँघिया और सफेद कपास पहनने पर विश्वास नहीं करता है, फिर कुछ सुंदर चीज़ों को खरीदने के लिए एक दुकान पर जाएं! गुलाबी तेंदुए का प्रिंट, मजबूत गुलाब और काली फीता कुछ अच्छे उदाहरण हैं। आकार, आकार और मॉडल को उनके स्वरूप में वृद्धि करनी चाहिए। यदि आपके पास बड़े बस्ट हैं, उदाहरण के लिए, यह फीचर आधा कप ब्रा पहनते हैं जो उन्हें बढ़ाते हैं! यदि आपके छोटे स्तन हैं, तो एक "पुश-अप" ब्रा मॉडल पर विचार करें! इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कुछ तंग खरीदना चाहिए जो आपके स्तनों को एक साथ क्रश कर देगा और उसे असुविधाजनक बना देगा क्योंकि छोटे स्तन कई मायनों में महान हैं! बहुत से लोग उन्हें पसंद करते हैं और आप जानते हैं कि जब आप बड़े होते हैं, तो वे गिरते नहीं होंगे। तो ले लो कि आपके पास क्या है और उस पर काम करें।
  • पटकथा शीर्षक बनें यौन विद्वान (महिलाओं के लिए) चरण 02
    2
    अपने आप को दर्पण में नग्न देखो और आप क्या पसंद है और पसंद नहीं है के बारे में सोचते हैं। यह एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है, क्योंकि अगर आप नहीं जानते हैं कि आप किस तरह आत्म-सचेतन बन चुके हैं तो आप अधिक आत्मविश्वास कैसे बनाएंगे? उदाहरण के लिए, आपको लगता है कि आपकी जांघियां बहुत मोटी हैं। आपको उन्हें अधिक बार देखने की जरूरत है और इसे इस्तेमाल करना चाहिए। आपके जांघों को मोटा नहीं होने की संभावना है और आप अपनी चेतना में ऐसा ही महसूस करते हैं। यह बहुत कुछ होता है! आप अपने आप को दर्पण में देखते हैं और आप कुछ नहीं देख रहे हैं! यही कारण है कि आपको एक ईमानदार और अनुकंपा दोस्त या साथी होना चाहिए। अगर किसी को याद रखना जरूरी है कि सुंदर है, तो यह आपको बेहतर महसूस कर सकता है!
  • चित्र शीर्षक बनें यौन विद्वान (महिलाओं के लिए) चरण 03
    3



    बंद दाढ़ी नीचे की ओर बढ़ने से प्राकृतिक रूप से बहुत अच्छा बदलाव हो सकता है, क्योंकि 70 के दशक अब फैशनेबल नहीं हैं। आप दस गुना अधिक आत्मविश्वास और सेक्सी महसूस करेंगे यदि आप भी ट्रिम त्रिकोण की तरह कई लोकप्रिय डिजाइन हैं, या कुछ भी नहीं के साथ ट्रैक!
  • पटकथा शीर्षक बनें यौन विद्वान (महिलाओं के लिए) चरण 04
    4
    कुछ तस्वीरें ले लो! वे सार्वजनिक प्रसार के लिए नहीं हैं यह इतना है कि आप देख सकते हैं कि यह नंगे कैसे दिखता है।
  • पटकथा शीर्षक बनें यौन विद्वान (महिलाओं के लिए) चरण 05
    5
    अश्लील सितारों या मॉडलों की तुलना न करें यह कुछ महिलाओं के लिए भयानक है वे वीडियो या फोटो में पतली, टेंडे, परिपूर्ण लड़कियों को देखते हैं, और आश्चर्य करते हैं कि वे ऐसा क्यों नहीं कर सकते। यहां वास्तविकता है: इससे पहले कि वे उस अनुभाग में जाते हैं, उनके पास कम से कम दस अलग-अलग लोग हैं जो मेकअप लागू करते हैं, अपने बालों को पढ़ते हैं और कपड़े चुनते हैं। और हर चीज जो मेकअप के साथ मरम्मत नहीं की जा सकती, कंप्यूटर पर छवि संपादन प्रोग्राम के साथ तय की गई है।
  • पटकथा शीर्षक बनें यौन विद्वान (महिलाओं के लिए) चरण 06
    6
    मज़ा और आराम करो अपने आप में इतना मत मांगो! अगर आप किसी के बारे में सोचते हैं, तो आप जानते हैं कि अगर उस व्यक्ति को हकदार होना चाहिए, तो वे आपको न्याय नहीं करेंगे या आपके शरीर के अंगों के बारे में शिकायत करेंगे। आप कर रहे हैं और आप सुंदर हैं तो इसे आसान और आराम करो।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com