IhsAdke.com

एक भुगतान लेखक कैसे बनें

आप समय गुजारने के लिए लिखते हैं, समय याद करते हैं और भविष्य के बारे में सपना करते हैं, तो अपने समय के लिए पैसे क्यों नहीं प्राप्त करें? यदि आप अपने प्रिंट का एक पाठ देखना पसंद करते हैं और अभी भी इसके लिए भुगतान करते हैं, तो आप उस स्थान पर आए हैं जो आपको इस तरह की उपलब्धि हासिल करने के लिए सिखाएंगे।

चरणों

एक पेड राइटर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
कुछ लिखें! यह आसान लगता है, लेकिन वास्तव में यह बहुत से लोगों के लिए आसान नहीं है यदि आप कुछ भाग्यशाली हैं जो आसानी से लिख सकते हैं, तो आप समूह से पहले ही आगे हैं।
  • एक पेड राइटर स्टेप 2 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए अपने ग्रंथों को दिखाएँ, और अपने विचारों के लिए पूछना यदि आप अपने निकटतम उन लोगों से आलोचना कर सकते हैं, तो आप सही रास्ते पर हैं। अपनी ओर से उनकी सलाह का प्रयोग करें और इसे ध्यान में रखें। इससे पाठकों की अधिक पहुंच के लिए आपकी लेखन को सुखद रहने में मदद मिलेगी।
  • एक पेड राइटर चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3



    अपने दर्शकों को अनुसंधान करें आपके दर्शकों को यह निर्धारित करने होंगे कि आपको अपना टेक्स्ट कहां भेजा जाना चाहिए। घरों पर निष्पक्ष निरीक्षण के महत्व के बारे में एक कहानी भेजना शायद मछली पकड़ने के पत्रिका में काम नहीं करेगा।
  • एक पेड राइटर चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    ऐसी जगहों की सूची बनाएं, जो संभावित रूप से आपका काम प्राप्त कर सकें। अपने आप को किसी स्थान या माध्यम से सीमित न करें अखबारों, पत्रिकाओं, बड़े और छोटे प्रकाशकों के लिए देखो, सभी विकल्पों के लिए देखो
  • एक पेड राइटर चरण 5 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    पाठ भेजें अपना काम दराज से या कंप्यूटर से लें और इसे आपके द्वारा बनाए गए विकल्पों की सूची में भेजें।
  • एक पेड राइटर चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    प्रक्रिया को दोहराएं जब तक आप कहीं से जवाब प्राप्त नहीं करते, तब तक यह सब फिर से करें, यह अच्छा या बुरा हो। अगर यह सुझाया गया है, तो अपने काम में समायोजन करें और इसे पुनः सबमिट करें। आप अनुभव के साथ बेहतर लिखेंगे और जानेंगे कि कैसे भेजना है और कैसे। आप 1 बार या 1 मिलियन तक कोशिश कर सकते हैं जब तक कोई आपके काम को पसंद नहीं करता और इसका उपयोग करने के लिए भुगतान करता है। हार न दें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com