IhsAdke.com

गैलरी में अपनी कला कैसे रखो

एक गैलरी में अपनी कला रखने का सबसे अच्छा तरीका है अंतर

.

चरणों

चित्र गैलरी आपका आर्ट इन गैलरी चरण 1 में प्राप्त करें
1
आपके पास दीर्घाओं की यात्रा करें और पता लगाएं कि आपकी शैली से मेल खाने वाली नौकरी कई दीर्घाओं को एक विशिष्ट स्वाद के साथ क्यूरेटर द्वारा चलाया जाता है, इसलिए उस जानकारी के साथ खेलें प्रमुख क्यूरेटर और उनके प्रदर्शन के बारे में अनुसंधान करें और अपने आप से पूछें "क्या यह व्यक्ति मेरी कला की सराहना करेगा?"पर्यावरण, विषयों, दृष्टिकोण आदि के बारे में सोचो।
  • गैलरी आपका आर्ट इन गैलरी चरण 2 में शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रदर्शित करें कि आपका कला अन्य कलाकारों से कैसे भिन्न है यह हिस्सा चुनौतीपूर्ण होगा, क्योंकि आपका काम अन्य कार्यों के समान हो सकता है, लेकिन यह बहुत निकट से संबंधित नहीं हो सकता है। चिकित्सक व्यापारिक लोग हैं, और वे अपने सभी अंडे को एक टोकरी में नहीं रखेंगे।
  • गैलरी आपका आर्ट इन गैलरी चरण 3 में शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रदर्शनियों पर जाएं और नेटवर्किंग करें अपने उत्साह और कौशल को बेचना उन्हें उस गैलरी में जाना और लोगों को दिखाएं कि आप अपने काम को उजागर करने में बहुत रुचि रखते हैं।
  • गैलरी आपका आर्ट इन गैलरी चरण 4 में शीर्षक वाला चित्र
    4
    प्रायोजकों के लिए साइन अप करें जब आप प्रायोजकों के लिए साइन अप करते हैं, तो आप अपने आप को अन्य कलाकारों और क्यूरेटर के सामने पेश करते हैं जो आपके काम का न्याय करेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप नहीं जीतते, तो कलात्मक समुदाय यह देखता है कि आप इसे गंभीरता से लेते हैं।
  • गैलरी आपका आर्ट इन गैलरी चरण 5 में शीर्षक वाली छवि
    5



    प्रदर्शन (या प्रायोजकों) के लिए साइन अप करने से बचें, जिसके लिए टिकट शुल्क की आवश्यकता होती है। ये "प्रतियोगिताओं" आम तौर पर संगठन या गैलरी के लिए fundraisers द्वारा बनाई गई है और बहुत कम उन्नति या अपने कैरियर के प्रतिष्ठा की पेशकश (और वास्तव में, एक कलात्मक पाठ्यक्रम में इस तरह के एक प्रदर्शन में शामिल हैं आप क्या करते हैं की गंभीरता को ले जा सकते हैं) कर रहे हैं । वहाँ कभी कभी अपवाद के इस नियम के लिए (विशेष रूप से आवासीय के संबंध में) हैं, लेकिन सबसे अधिक भाग के लिए, यह बेहतर है कि आप अपने काम का आनंद लेने के किसी को भी भुगतान नहीं करते है। विशेष रूप से, एक्सपोजर दीर्घाओं से बचें जो प्रस्तुतीकरण में शामिल होने के लिए शुल्क लेते हैं (या अपना खुद का)। कोई वैध गैलरी इस अभ्यास का प्रस्ताव नहीं करता है
  • गैलरी आपका आर्ट इन गैलरी चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
    6
    दीर्घाओं के लिए "जांच का पत्र" ई-मेल करें, जहां आप खुद को पेश करना चाहते हैं यथासंभव अपने काम के बारे में कई उदाहरण और जानकारी शामिल करें अपने कलात्मक पृष्ठ पर एक लिंक शामिल करें संपूर्ण रूप से रचनात्मक जीवन के लिए आपके समग्र दृष्टिकोण के साथ एक लघु कलात्मक प्रतिज्ञान शामिल करें कई क्यूरेटर अपने काम को दिखाने से पहले कलाकारों के दस्तावेज एकत्र करना चाहते हैं।
  • चित्र गैलरी में अपनी कला प्राप्त करें शीर्षक चरण 7
    7
    एक ऑनलाइन गैलरी शुरू करें आप अन्य स्थानीय कलाकारों को आमंत्रित कर सकते हैं, या जो करीब नहीं हैं, लेकिन समान शैलियों के साथ काम करते हैं।
  • गैलरी आपका आर्ट इन गैलरी चरण 8 में शीर्षक वाला चित्र
    8
    कलाकारों की एक सामूहिक गैलरी की सदस्यता लें इन दीर्घाओं को आमतौर पर उनके काम का कोई भी प्रतिशत प्राप्त नहीं होता है, लेकिन आमतौर पर पंजीकरण शुल्क की आवश्यकता होती है फिर भी, एक सदस्य बनना काफी प्रतिस्पर्धी हो सकता है, इसलिए आपको अपना काम और कलात्मक प्रतिज्ञान पेश करने की आवश्यकता है जिसे स्वीकार किया जाना है। ये सामूहिक आमतौर पर केवल गैलरी में विशिष्ट प्रदर्शनियों के लिए किराए पर नहीं लेते हैं।
  • चित्र गैलरी में अपनी कला प्राप्त करें चरण 9
    9
    गैलरी के लिए साइन अप करें अगर आपको एक गैलरी में स्वीकार किया जाता है, तो हमेशा एक अनुबंध होता है गैलेरीज़ आपको अपना काम बेचते हैं और मूल्य पर एक प्रतिशत प्राप्त करते हैं और इस प्रकार एक एजेंट के रूप में होते हैं, खरीदार नहीं। यह सुनिश्चित करें कि अनुबंध में यह प्रतिशत अच्छी तरह से निर्दिष्ट है यह आमतौर पर काफी अधिक है, 20 से 50% के बीच है। हालांकि, दीर्घाओं में आपका काम महंगा होना चाहिए, क्योंकि जितना पैसा आप बनाते हैं उतना ही वे इसे करेंगे। कृपया किसी भी और सभी हस्ताक्षरित अनुबंधों के माध्यम से पढ़िए, क्योंकि ये निर्धारित कर सकते हैं कि आप इस गैलरी के माध्यम से विशेष रूप से कार्य दिखाते हैं और बेचते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को स्थानीय दीर्घाओं तक सीमित न करें- आप सबसे अच्छे दावे के लिए बहुत दूर देखें।
    • दृढ़ता के लायक है - आप कुछ ही वर्षों में कई बार एक ही गैलरी से संपर्क करना चाह सकते हैं।
    • गैलरी में प्रवेश करते समय, मालिक या प्रबंधक के साथ शेड्यूल करने या परामर्श करने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • अस्वीकृति के लिए तैयार रहें हर कोई एक हो जाता है मत करो कुछ बिंदु पर प्रयास करना जारी रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com