IhsAdke.com

कैसे कला काम करता है बेचने के लिए

कला के निर्माण में लाखों घरों की दीवारें शामिल हैं I कला के अपने काम के लिए एक नया घर खोज रहे हैं? यदि हां, तो सफल होने के लिए इन विधियों की कोशिश करें।

चरणों

ग्नलाइन स्टेप 1 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
इंटरनेट का उपयोग करें यह महान विज्ञापन संभावनाएं प्रदान करता है कला में विशेषज्ञता वाले बहुत से साइटें हैं- उन्हें ढूंढना बहुत आसान है किस साइट्स पर भरोसा किया जाता है खोजें।
  • चित्र शीर्षक विचार विमर्श चरण 2
    2
    माल की बिक्री करने पर विचार करें स्थानीय दुकानों या प्रतिष्ठानों की तलाश करें, जो आपको लगता है कि उनकी नौकरी करना है और पूछें कि क्या वे उन्हें दिखा सकते हैं - आप केवल तभी भुगतान करते हैं जब स्टोर आपकी कलाकृति बेचता है, जब कुछ मुनाफा हो जाता है माल बिक्री तीन मुख्य कारणों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है: आप प्रचार प्राप्त करते हैं, आप पहले से कुछ भी नहीं देते हैं और आप उस जगह की लागत भी नहीं देते हैं जहां आपके काम प्रदर्शित किए जा रहे हैं।



  • लुकोर अर्टस्टोर चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने शहर में कला दीर्घाओं के लिए खोज करें, पता करें कि क्या उनके द्वारा प्रदर्शित किए गए कार्यों की शैली आपके मेल खाते हैं, और पूछें कि क्या गैलरी में वे आपका काम देख सकते हैं या चाहेंगे। पता लगाएँ कि क्या आपके शहर में कोई कला या शिल्प मेले होगा और शोध करें कि आप इस पर अपनी कलाकृति कैसे प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • गैरेजसेले चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने आप को बढ़ावा दें आपके पास कितने पैसे हैं या खर्च करना चाहते हैं, आप स्थानीय समाचार पत्र में अपने काम को विज्ञापित कर सकते हैं या अपना स्वयं का गैरेज, यार्ड या खुद को खुद बना सकते हैं। एक अन्य विकल्प कुछ निश्चित तिथियों पर कलाकार मित्रों से जुड़ना और एक छोटी सी कला मेला या विशेष बिक्री करना है
  • युक्तियाँ

    • मित्रों और परिवार के ध्यान को पकड़ने के लिए ग्राहक के घर में सिर्फ एक मास्टरपीस लेता है। शब्द-के-मुंह विज्ञापन आपके कार्यों को विज्ञापित करने और बेचने का सर्वोत्तम तरीका है।
    • यहां तक ​​कि अगर लोग कुछ नहीं खरीदते हैं, तो उन्हें अपनी संपर्क जानकारी दें वे अपने दिमाग को बदल सकते हैं या दूसरों को अपना काम सुझा सकते हैं। आपके पास हमेशा बिजनेस कार्ड हैं
    • काम और विभिन्न विषयों के कई विकल्प होने से विभिन्न प्रकार के ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए अच्छा हो सकता है।
    • अपने काम पर सही कीमत डालें कई कलाकारों ने खुद को कम अनुमान लगाया और व्यावहारिक रूप से अपनी कला को मुफ्त में दे दिया। इसमें प्रयुक्त सामग्रियों को शामिल किया गया है और आपके द्वारा काम किया जाने वाला समय। परिभाषित करें कि आपका कार्य समय कितना मूल्य है
    • एक दीवार पर अपने काम के बारे में सोचो अगर यह किसी भी रंग पर अच्छा लग रहा है, तो इसे बेचना आसान हो सकता है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि आपका सबसे अच्छा काम हो। हालांकि, एक अच्छी तरह से निष्पादित काम हमेशा अपने रंगों की परवाह किए बिना खरीदा जाने की बहुत संभावनाएं रखेगा।

    चेतावनी

    • अपने बारे में ज्यादा जानकारी न दें नाम और एक फोन या संपर्क करने के लिए ईमेल पर्याप्त हैं
    • काम को तब ही वितरित करें जब आपके हाथ में भुगतान हो। अन्यथा, आप इसे खोने का खतरा हैं
    • ग्राहकों के घरों पर नियुक्तियां न करें, जब तक कि आप उन्हें व्यक्ति में नहीं जानते हों, क्योंकि यह भी जोखिम भरा हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com