IhsAdke.com

रोग के लक्षण कैसे प्रीफ़र करें

स्कूल या काम से बचने की कोशिश कर रहा है? क्या आपको अपना गुस्सा दूर करने की आवश्यकता है ताकि आप एक आश्चर्यजनक जन्मदिन पार्टी या उसके लिए रोमांटिक डिनर फेंक सकें? एक नाटक में एक बीमार चरित्र खेलने की आवश्यकता है? क्या आप आलसी महसूस करते हैं और बाकी के दिन आराम करना चाहते हैं? नकली कैसे एक बीमारी जानने के लिए मददगार हो सकता है

चरणों

विधि 1
वर्ण दर्ज करना

पिक्चर शीर्षक बीमार होने के नकली लक्षण शीर्षक चरण 1
1
तय करें कि आप किस प्रकार की बीमारियां नकली करेंगे आदर्श रूप से, आपको ऐसा कुछ करना चाहिए जो आपको महत्वपूर्ण गतिविधियों के लिए सक्षम नहीं कर सकें, अन्यथा आपको डॉक्टर या अस्पताल ले जाएंगे। एक ठंड, एक बुखार, या एक परेशानी जो 24 घंटे पहले रहती है अच्छे विकल्प हैं उन लक्षणों को अच्छी तरह से जानें जो आप नकली बनाना चाहते हैं और उन्हें अपने प्रदर्शन को सीमित कर सकते हैं।
  • चित्रा का शीर्षक नकली होने के नकली लक्षण शीर्षक चरण 2
    2
    रोग के ढोंग से पहले दिन के लक्षणों का उल्लेख करके प्रारंभ करें यदि आप सोमवार को घर पर रहना चाहते हैं, तो कार्य करें जैसे कि आप रविवार को थक गए हों या चक्कर आ रहे हैं कहते हैं कि आप ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं या आपको थोड़ा सिरदर्द लगता है। जल्दी मत खाओ और बिस्तर पर जल्दी जाओ इस तरह, भविष्य में दिखाए गए सबसे गंभीर लक्षण विश्वसनीय होंगे।
  • पिक्चर शीर्षक बीमार होने के नकली लक्षण शीर्षक चरण 3
    3
    अपनी मेमोरी सक्रिय करें आप पहले बीमार हो चुके होंगे और लोगों ने देखा होगा कि इस बारे में सोचें कि आपको कैसा महसूस हुआ और दूसरों ने क्या देखा जब बीमारी की अवधि आपको बिस्तर पर छोड़ दी। इन लक्षणों और चैनल को महसूस करने की कोशिश करें दूसरों को समझाने में बहुत आसान हो जाएगा कि आप पहले से कुछ हुआ है, नकली एक पूरी नई बीमारी के बिना।
  • तस्वीर बीमार होने के नकली लक्षण शीर्षक चरण 4
    4
    अपना चेहरा पीला यदि आपके पास एक हरे रंग की छिपकली है, तो यह गाल और माथे पर रगड़ें, जो कि पीला दिखता है। अपने चेहरे को हरे रंग से न रंग दें - बस आपकी त्वचा के रंग को थोड़ा बदल दें
    • मेकअप को प्रभावी तरीके से कैसे लागू करना सीखें यदि लोग मेकअप की उपस्थिति को देखते हैं, तो आप पकड़े जाएंगे।
      पिक्चर का नाम बिग बी होने के नकली लक्षण चरण 4 बुलेट 1
    • श्रृंगार का उपयोग करते समय, स्पर्श करने से बचने की कोशिश करें आपको पता चल जाएगा कि कोई व्यक्ति आपके चेहरे पर हाथ रखता है और सुधारात्मक गायब हो जाता है।
  • पित्तरस के बीमार होने के नकली लक्षण शीर्षक चरण 5
    5
    बहाना है कि आप कमजोर और चक्कर आ रहे हैं छोटे चरणों के साथ, धीरे-धीरे चलें बिस्तर या कुर्सी से निकलने के लिए समय निकालें जब आपके डेस्क पर खड़े हो जाते हैं, संतुलन खोने का दिखावा करें और अपने हाथ को डेस्क पर "पुनः हासिल" नियंत्रण के लिए रखें
    • याद रखें कि ऐसा क्या लगता है जैसे चक्कर आना रुको जब तक आप अकेले नहीं हो और जब तक आप चक्कर महसूस न करें ध्यान दें कि आप कैसे महसूस करते हैं और आप कैसे कार्य करेंगे जब आप दूसरों के सामने होते हैं, तो इस व्यवहार की नकल करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
  • पिक्चर का नाम नकली रोग होने के नकली लक्षण चरण 6
    6
    असहज रूप से कार्य करें बीमार लोग अच्छी तरह से महसूस नहीं करते - इसलिए चुटकुले मत बनो, हँसते या बहुत ज्यादा मुस्कान न करें लोगों को यह धारणा दें कि आप भ्रमित हैं और "अपनी दुनिया में"। यदि आप उस व्यक्ति का प्रकार है जो बीमारी की अवधि में क्रोधजनक हो, तो क्रोधी हो। ऐसी चीजों का आनंद नहीं लेना जो सामान्य रूप से आपको खुशी लाएगी। अगर आपको सिनेमा पसंद है और इसे जाने के लिए आमंत्रित किया गया है, तो कहें कि आप नहीं जाना चाहते।
  • पिक्चर का नाम बीमार होने के नकली लक्षण चरण 7
    7
    धीमा हो यदि आप कर सकते हैं तो बिस्तर में रहें बीमारी की अवधि के दौरान बहुत आराम और सोना चाहते हैं यह एक प्राकृतिक प्रतिक्रिया है जिस तरह से आपके शरीर को इस रोग से लड़ने और ठीक होने के लिए समय मिलता है। अपनी मेज पर आराम करो या कभी-कभी आपके सिर को कम करें जब भी आपको मौका मिलता है, तो सोफे पर बैठो जितना करीब आपको मिल सकता है।
    • कंबल के नीचे भी, बिस्तर पर एक छोटे से कांपना बहाना।
  • पिक्चर का नाम बिग बी होने के नकली लक्षण चरण 8
    8
    अधिनियम के रूप में यदि आप बीमार हो उदास हैं वैध तरीके से बीमार होने के नाते मजाक नहीं है, और बेहतर होने के बाद आप गति को उठा सकते हैं। उन लोगों को बताएं कि आप उन गतिविधियों को करना चाहते हैं जिन्हें छोड़ दिया जाएगा, और असुविधा के लिए माफी मांगें जिससे आपकी विफलता हो सकती है। घर पर रहने के लिए सक्षम होने के लिए कभी खुश नहीं लगते मुरमुर थके हुए "ओ.के." और नींद पर लौटने का बहाना
  • पिक्चर का आकार नकली होने के नकली लक्षण चरण 9
    9
    जल्दी से बेहतर मत हो आप समझाने में सफल होने के बाद, अन्य लोग आपको संदेह करना शुरू कर देंगे यदि आप बीमारी के दिन 100% सही वापस करेंगे। यदि आपके माता-पिता आपको घर पर रहने का फैसला करते हैं, तो मुस्कुराहट शुरू न करें और विद्यालय खत्म हो जाने के कुछ घंटों के बाद ऊर्जावान रूप से कार्य करें।
  • विधि 2
    बुखार होने का नाटक

    चित्र के नाम से नकली होने के नकली लक्षण चरण 10
    1
    अपना चेहरा गर्म और पसीने वाला बनाओ एक बुखार भांपने की एक क्लासिक स्थिति है, क्योंकि यह आमतौर पर इसका अर्थ है कि आपके पास कुछ संक्रमण है, और सबसे अच्छा इलाज बाकी है। बुखार वाले लोगों के चेहरे और माथे आमतौर पर गर्म होते हैं, भले ही व्यक्ति ठंड महसूस कर लेता है एक बुखार वाला चेहरा अनुकरण करने के कई तरीके हैं
    • अपने बालों को गीला न लगाए बिना गरम स्नान करें
      पिक्चर शीर्षक से नकली होने के नकली लक्षण शीर्षक 10 बुलेट 1
    • अपने चेहरे पर हेयर ड्रायर का उपयोग करें
      पिक्चर का नाम बिग बी होने के नकली लक्षण चरण 10 बुलेट 2
    • अपने चेहरों पर पानी पोंछने के लिए इसे पसीने से देखो
      पिक्चर का नाम है नकली बीमारी के नकली लक्षण चरण 10 बुलेट 3
    • एक गर्म पैड या गर्म पानी की बोतल के साथ कुछ ही मिनटों के लिए अपना चेहरा गरम करें जब कोई भी नहीं दिखता है।
      पिक्चर शीर्षक से नकली होने के लक्षणों का शीर्षक चरण 10 बुलेट 4
    • अपने हाथों से अपने चेहरों को सख्ती से दबाएं
      पिक्चर नामक चित्रित किया जा रहा है नकली बीमार होने के लक्षण चरण 10 बुलेट 5
    • अपने सिर पर लेटने से बिस्तर के किनारे पर लटका हुआ है, ताकि आपका खून आपके माथे पर बह जाए।
      पिक्चर का नाम सैक होने के लक्षणों के नकली लक्षण चरण 10 बुलेट 6
  • पिक्चर का नाम सैक होने के नकली लक्षण चरण 11
    2
    कपड़ों और कंबल के कई परतों में अपने आप को कवर करें वे तुम्हें पसीना देंगे, लेकिन लोग सोचेंगे कि आप ठंड महसूस कर रहे हैं। आप कितने कपड़े पहनते हैं, इसके बावजूद हिलाएं बहाना ठंडे पसीना ठंडा या बुखार का एक महत्वपूर्ण लक्षण है।
  • पिक्चर का नाम बीमार होने के नकली लक्षण चरण 12
    3
    फर्म थर्मामीटर यदि कोई माता-पिता या नर्स आपको अपने मुंह में एक थर्मामीटर के साथ अकेले छोड़ देते हैं, तो कुछ चीजें हैं जो कृत्रिम रूप से आपके तापमान को बढ़ा सकते हैं। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप इसे बहुत दूर नहीं उठाएंगे - आपका झूठ स्पष्ट होगा या आपको खतरनाक रूप से उच्च तापमान के इलाज के लिए आपको अस्पताल ले जाया जाएगा।
    • अपने मुंह में थर्मामीटर लगाने से पहले गर्म पानी पी लें।
      पिक्चर शीर्षक से नकली होने के लक्षणों का शीर्षक चरण 12 बुलेट 1
    • एक दूसरे के लिए प्रकाश पर थर्मामीटर को स्पर्श करें



      पिक्चर नामक चित्रित किया जा रहा है नकली बीमार होने के लक्षण, चरण 12 बुलेट 2
    • मेटल टिप के माध्यम से थर्मामीटर को सख्ती से हिलाएं। यह थर्मामीटर के उच्च अंत की ओर पारा को धक्का देगा। बेशक, यह डिजिटल थर्मामीटर के साथ काम नहीं करता है
      पिक्चर नामक चित्रित किया जा रहा है नकली बीमार होने के लक्षण, चरण 12 बुलेट 3
  • विधि 3
    पेट की समस्याओं का नाटक

    पिक्चर का नाम बीमार होने के नकली लक्षण चरण 13
    1
    भूख में गिरावट का प्रदर्शन बस अपने भोजन पर पपड़ी, और उन चीजों को खाने से समाप्त करने से बचें जो आप सामान्य रूप से पसंद करते हैं
  • पिक्चर का नाम बिग बी होने के नकली लक्षण चरण 14
    2
    कभी-कभी आपके पेट को रगड़ें अपने चेहरे पर एक असहज रूप से देखो आपको पहले कुछ कहने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर कोई पूछता है कि क्या गलत है तो आपको अपना पेट बताएं (यदि आप एक बच्चा हैं, पेट बात करते हैं)।
  • पिक्चर शीर्षक से नकली होने के नकली लक्षण चरण 15
    3
    एक कटोरा या बाल्टी को करीब से रखें यहां तक ​​कि अगर आप इसका कभी इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो इसका अर्थ है कि उल्टी जाहिरा तौर पर करीब है। समय-समय पर, बाल्टी उठाएं और इस पर अनियंत्रित रूप से घूरो, जैसे कि उल्टी की अचानक इजाजत होती है।
  • पिक्चर का नाम सिक्योर हो रहा है के नकली लक्षण चरण 16
    4
    बाथरूम में बहुत समय बिताएं चाहे वह उल्टी या दस्त हो, लोगों को पेट में बीमार होने पर बाथरूम में लंबे, लगातार यात्राएं करने पड़ते हैं। आपको एक शो बनाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन बाथरूम में कुछ घंटों तक चलना निश्चित रूप से कुछ ऐसा होगा जो दूसरों को नोटिस करेंगे।
  • चित्र के नाम से नकली होने के नकली लक्षण चरण 17
    5
    उल्टी का बहाना बाथरूम में भागो और जोर से शोर करें, जैसे कि आप उल्टी कर रहे थे, और शौचालय में एक गिलास पानी डालना, तुरंत फ्लशिंग करना कुछ बार दोबारा दोहराएं और कुछ मिनटों को "धुलाई" में ले जाएं, इससे पहले कि बाथरूम खराब लग रहा हो।
    • अधिकांश भाग के लिए, लोग आपकी उल्टी को नहीं देखना चाहते हैं - इसलिए प्रस्तुतिकरण की आवाज़ पर्याप्त होनी चाहिए। आप नकली उल्टी भी बना सकते हैं और उसे पॉट में डंप कर सकते हैं जिसमें स्टेजिंग किया जाएगा।
    • यदि आप सूप खा रहे हैं, तो अपने मुंह में शोरबा डालकर इसे निगलने का बहाना करें। जब आप अपने गाल को भर सकते हैं, जैसे कि शोरबा उगता है, बाथरूम में चलें और उसे बर्तन में थूक दें।
  • विधि 4
    फ्लू का लक्षण दिखाते हुए

    चित्र बीमार होने के नकली लक्षण शीर्षक चरण 18
    1
    केवल मुंह के माध्यम से साँसें अगर यह नहीं है, तो एक बहुरंगी नाक को अनुकरण करना मुश्किल है, लेकिन आप इसका भरोसा कर सकते हैं कि यह भरा हुआ है। बस अपने मुंह से साँस लें और धीरे-धीरे बोलें कवक कभी-कभार छोटी सांसों के साथ।
  • पिक्चर का नाम बिग बी होने के नकली लक्षण चरण 1 9
    2
    शेक और बहाना आप ठंड रहे हैं। कपड़ों की कई परतें पहनें और अपने आप को कई कंबल में लपेटो। अपनी त्वचा को छूने के लिए शांत करने के लिए एक बर्फ स्नान करें।
  • पिक्चर का नाम बीमार होने के नकली लक्षण चरण 20
    3
    खांसी या छींकने का नाटक करें यह एक जोखिम भरा कदम है इनमें से कोई भी, यदि एक अप्रिय तरीके से किया जाता है, तो यह दिखा सकता है कि आप बीमार नहीं हैं। खांसी का नाटक, छींकने की तुलना में निश्चित रूप से आसान है हालांकि, यदि आप सावधान नहीं हैं, तो खांसीदार खामोशी मजबूर हो सकती है
    • जब आप मिर्च को गंध करते हैं तो आप खुद को छीनी भी कर सकते हैं एक अच्छी चाल के लिए, स्वेटर में काली मिर्च का प्रसार करें और इसमें अपनी नाक रगड़ने का बहाना करें। काली मिर्च अपने आप को छींकने के लिए गंध।
  • सिक्युर होने के नकली लक्षण शीर्षक चित्र 21
    4
    आंखों का पानी बनाने के लिए आपकी दृष्टि में थोड़ा टूथपेस्ट लागू करें फ़ोल्डर को करीब लाने के लिए सुनिश्चित हो, लेकिन इसे अपनी आँखों को छूने न दें अपनी आँखें "जला" बनाने के लिए तीन मिनट के लिए इस क्षेत्र में टूथपेस्ट छोड़ दें।
  • विधि 5
    फ़ोन द्वारा रोगों का नाटक करना

    पिक्चर नामक चित्रित किया जा रहा है नकली बीमार होने के लक्षण चरण 22
    1
    सुनिश्चित करें कि आपकी आवाज़ अलग लगती है। यदि आपको बॉस को एक दिन का समय लेने के लिए बुलाए जाने की ज़रूरत है, तो आपको संदेह से बचने के लिए बीमार लगना होगा।
    • थोड़ी धीमी बात करो। अपने वाक्य के मध्य में एक दूसरे के लिए कभी-कभी रोकें। बहुत संवेदनशील न हो याद रखें: आप बीमार हैं और धीमी गति से
      पिक्चर का नाम बीमार होने के नकली लक्षण चरण 22 बुलेट 1
    • अपने मुंह के माध्यम से साँस लेने की कोशिश करें जैसे कि आपका नाक घुटन है
  • पिक्चर का नाम बिग बी होने के नकली लक्षण चरण 23
    2
    प्रदर्शित करें कि आप कितने संक्रामक हैं आपका बॉस आपकी परवाह नहीं कर सकता कि आपको कैसा महसूस होता है- लेकिन अगर आप अपने सहयोगियों को बीमार बनाने जा रहे हैं, तो यह एक और कहानी है उल्लेख करें कि आपने अपनी बीमारी किसी और से ली है समझाओ कि आप खांसी और छींक रहे हैं, और आपकी नाक बहुत ज्यादा टपक रही है
  • पिक्चर का नाम बिग बी होने के नकली लक्षण चरण 24
    3
    खाँसी या कवक फोन पर सीधे न करें - आप इसे वास्तविक जीवन में नहीं करेंगे फोन और खांसी / छींक दूर रखो। फिर माफी माँगता हूँ और बातचीत जारी रखें।
  • 4
    उल्टी का बहाना पानी के एक या दो बड़े चश्मे डालें और जब आप बाथरूम में हों तो अपनी कॉल करें। अगर आपको सचमुच बीमार दिखने की ज़रूरत है, तो उल्टी की आवाज बनाने के लिए वार्तालाप के बीच में रुको। फिर शौचालय में एक गिलास पानी डालना। यह एक उल्टी के शोर को अनुकरण करना चाहिए।
  • चित्र के नाम से नकली लक्षण बीमार होने के चरण 26
    5
    इसे ज़्यादा मत करो शक को जगाने के लिए सबसे तेज़ तरीके में से एक है अतिरंजना। यदि आप बहुत अधिक विवरण दिए बिना दिन को बंद करने के लिए कहें, तो यह सबसे अधिक संभावना होगी कि आपका बॉस झूठ को पाता है
  • युक्तियाँ

    • अपने माता-पिता के लिए इंतजार करें ताकि आप घर पर रह सकें। यदि वे इस विषय पर विचार करते हैं, तो आपके पास सफल होने का बेहतर मौका होगा
    • एक डायरी को बताएं जिसकी तारीखें, बहाने हैं, और आप बीमार होने का दिखावा क्यों करना चाहते हैं स्पष्ट रूप से न बनाएँ, जो दूसरों की पहचान हो सके।
    • जब हम सत्तावादी आंकड़ों के बारे में बात कर रहे हैं, तब कम ही अधिक है। यदि आप बस अपने मालिक को बताएं कि आपको बीमारी की वजह से एक दिन का समय लेने की ज़रूरत है, तो अधिक जानकारी न दें, अगर वह पूछे नहीं। अधिक जटिल आपके झूठ, अधिक होने की संभावना पर्ची।
    • दुर्गन्धक का प्रयोग करना, बाल जोड़ना, या दांतों को ब्रश करने जैसे सरल कार्य को अनदेखा करना।

    चेतावनी

    • अपने ब्राउज़र इतिहास से इस पृष्ठ को हटाएं दूसरों को निश्चित रूप से झूठ की खोज होगी यदि वे इस पृष्ठ को इतिहास और इसकी योजना में खोजते हैं।
    • बहस वाले लक्षणों के लिए दवाएं न लें यह खतरनाक हो सकता है यदि यह एक गोली है, तो इसे अपने मुंह में और अपनी जीभ के नीचे डालकर इसे निगलने का बहाना करें और जब कोई भी नहीं दिखता है, तो उसे फेंक दें।
    • "पीटर और वुल्फ" की कब्र याद रखें। यदि लोगों को पता चला कि आप बीमार होने का नाटक करते हैं, तो आप गंभीरता से नहीं लेते हैं जब आप वास्तव में बीमार होते हैं और मदद की ज़रूरत होती है
    • खासकर यदि आप स्कूल में हैं, तो शर्मनाक लक्षणों का बहाना न करें। खांसी, बुखार और उल्टी स्वीकार्य हैं - हालांकि, दूसरों को बताकर कि आप दस्त से अवांछित हँसी पैदा कर सकते हैं।
    • यदि आप घर पर रहते हैं, तो अपने माता-पिता छोड़ दें, कुछ देर तक उठने या काम करने की कोशिश न करें एक संभावना है कि अगर वे कुछ भूल गए हैं, या यदि वे अपनी स्थिति जांचना चाहते हैं तो वे वापस आ जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com