IhsAdke.com

रियलिटी शो में भाग लेने के लिए

कभी रियलिटी शो का अगला सितारा बनना चाहता था? क्या आपकी ज़िंदगी, आपके परिवार या आपके पेशे में काफी आकर्षक है, जो कि तमाशा बन सकता है? क्या आपके पास प्रतिभा है? क्या आप उत्तेजित हो जाते हैं और दर्शकों की नज़रिया की परवाह नहीं करते हैं? रियलिटी शो के निर्माता हमेशा अपने लोगों के लिए अपने कार्यक्रमों को बनाने के लिए अनूठे लोगों की तलाश कर रहे हैं, और हमेशा ऐसे प्रारूपों के प्रत्येक नए सत्र के लिए नए प्रवेशकों की आवश्यकता होती है, जिससे उन्हें उन में भाग लेने का मौका मिले। यह लेख आपको यह तय करने में मदद करेगा कि क्या आप वास्तव में वास्तविकता दिखाने का एक सितारा बनना चाहते हैं और एक प्रतिभागी बनने की संभावना बढ़ाने के लिए कुछ कदम उठाएंगे।

चरणों

एक वास्तविकता टीवी शो चरण 1 पर शीर्षक वाला चित्र
1
शुरू करने से पहले ध्यान से सोचो! रियलिटी शो में होने के नाते इसका मतलब है अपने आप को बेनकाब करें . और इस तरह की एक प्रदर्शनी अपने परिवार, दोस्तों, पड़ोसियों, पूर्व शिक्षकों, उनके मालिक, उनके पुजारी और उनकी पुरानी इच्छाओं सहित किसी को भी माफ नहीं करती है। क्या यह आपके लिए कुछ साध्य है? क्या आप ध्यान देंगे कि लोग आपके बारे में बात करने लगे? (वे, और हमेशा सुखद चीजें नहीं रहेंगी।) यदि आप इस तरह के विवरण को उजागर करने की परवाह नहीं करते हैं, तो अपने सबसे बुरे क्षणों को दिखाते हुए (विस्तार में), और उन दुर्बलताओं को बनाए रखने के लिए कुछ करने की आपकी अक्षमता सप्ताह का विषय, बधाई हो! आप कर चुके हैं! दूसरी तरफ, यदि आप अपनी गोपनीयता और प्रतिष्ठा को बेहद महत्व देते हैं, तो स्टारडम आपको खुश नहीं कर सकता है - यदि ऐसा है तो जटिलताओं से पहले हार!
  • एक वास्तविकता टीवी शो चरण 2 पर शीर्षक वाला चित्र देखें
    2
    वास्तविकता सोचो हालात हमेशा इतने वास्तविक नहीं होते- यह एक घर है, एक सुनसान द्वीप, एक कार्यालय, सांपों से भरा छेद, आदि, जो विशेष रूप से दैनिक और निरंतर फिल्मांकन के लिए तैयार था। सबसे ऊपर, जो कुछ भी हो रहा है वह पटकथा है, इसलिए "वास्तविक आप" हमेशा "सच" नहीं होंगे। अधिकांश वास्तविकता में, आप बहुत कम अंतरंग क्षणों के साथ एक नियंत्रित वातावरण में रहेंगे, हमेशा उन लोगों के साथ जिनके साथ आप रह रहे हैं और अपने रिश्तों के लिए दैनिक चुनौतियों के साथ और फिर असली चुनौतियां हैं जो निर्माता आपको शो के लिए पूरा करने की उम्मीद करते हैं। निम्न प्रश्नों के बारे में गहराई से सोचें:
    • क्या आपकी अच्छी तरह से बने नाखून और साफ बाल रियलिटी शो की कड़ी मेहनत का सामना कर सकते हैं, जिसका उद्देश्य आप को "एक अजीब वातावरण में" देखते हैं? क्या आपको छत या राशन किए भोजन के बिना रहने का मन नहीं है?
    • यदि आप एक ऐसे शो में भाग लेते हैं जो किसी विशेष स्थान के भोजन को खाने के लिए आपको चुनौती देते हैं, तो क्या आप कीड़े, असामान्य, अनभिज्ञ खाद्य पदार्थों को खाने में सक्षम होंगे या क्या आपके शाकाहारी / ठीक आहार ऐसे एक दिन में उपलब्ध प्रोटीन सेवन से बचेंगे? याद रखें: कभी-कभी आपको एक चुनौती को जीतने के लिए ऐसी विलक्षणताएं खाने की जरूरत होती है।
    • क्या आप उस व्यक्ति से पांच बार विदेश में डॉक्टरेट के साथ सलाह ले सकते हैं?
    • क्या आप मन में सोचेंगे कि क्या आप एक बैठक में भाग नहीं ले सकते क्योंकि आपको खेल के कुछ स्तर पर बाहरी व्यक्ति माना जाता है?
    • क्या आप मधुमक्खियों से पीड़ित एक बॉक्स के अंदर अपना हाथ डाल सकते हैं? (या क्या आप इतनी कीट एलर्जी है कि एक शो में भाग लेते हैं जहां शैली की चुनौतियों का सवाल उठता है?)
    • क्या आप अपनी नौकरी छोड़ना चाहते हैं या थोड़ी देर के लिए भुगतान नहीं करना चाहते हैं यदि आपका नियोक्ता "टीवी गेम्स" में भाग लेने की अनुमति देने के लिए सहमत नहीं है?
  • एक वास्तविकता टीवी शो चरण 3 पर जाओ शीर्षक वाला छवि
    3
    साइन अप करने से पहले आप प्रोग्राम के बारे में सब कुछ सीख सकते हैं। एक नए शो के लिए, प्रोग्राम विषयवस्तु, सामग्री, ग्रिड में अपना शेड्यूल और जनता के बारे में मीडिया में उपलब्ध सभी चीजें पढ़ें मौजूदा कार्यक्रमों के लिए, समान रूप से सभी पिछले सत्रों में अद्यतित होना हमेशा अच्छा होता है यह शायद आसान है यदि आप अपने पहले सीज़न के बाद से इस कार्यक्रम को अथक रूप से देख रहे हैं प्रशंसक ज्ञान के साथ भी, आपको एक नए रूप से इस शो को देखने की आवश्यकता होगी, क्योंकि आपको अपने जीवन पर इसके प्रभाव के बारे में सोचने की आवश्यकता होगी। जैसे चीजों के बारे में सोचें:
    • प्रतिभागियों का न्याय कैसे किया जाता है? संभावित न्यायाधीश कौन हैं? क्या आप उनसे प्रभावित थे या निराश हुए थे?
    • प्रश्न में शो में पिछले सफलताओं और विफलताओं से जानें क्या आपको लगता है कि आपके पास एक ही कौशल, प्रेरणा, हिम्मत है, या कुछ और जो आपको बाधाओं से बचने और सफलता हासिल करने में सक्षम बनाता है?
    • शो के कुछ स्तर पर नग्नता की उम्मीद है?
    • क्या आपको उन चीजों को खाना पड़ेगा जो बस भयानक हैं और आप एक मिलियन वर्षों में खाना नहीं चाहेंगे?
    • क्या उन लोगों से निपटने के लिए मजबूर किया जा सकता है जिनसे निपटना मुश्किल है?
    • क्या आपको अपनी शारीरिक क्षमताओं को सीमा तक लेना होगा? क्या आप अच्छे आकार में हैं? आपका मानसिक स्वास्थ्य आपके शारीरिक स्वास्थ्य के रूप में महत्वपूर्ण है, इसलिए अपने स्वास्थ्य के बारे में पूरी तरह से सोचें और इस कार्यक्रम में उत्पन्न होने वाली चुनौतियों का प्रकार।
  • एक वास्तविकता टीवी शो चरण 4 पर शीर्षक वाला चित्र
    4
    परीक्षण कॉल और ऑडिशन देखें ऐसा करने के कई तरीके हैं:
    • अपनी वास्तविकता शो की वेबसाइट देखें नए प्रवेशकों / दावेदारों की आवश्यकता वाले कार्यक्रम लगभग हमेशा एक वेबसाइट के माध्यम से अपनी कॉल करते हैं - जो नए सीजन के बारे में अधिक जानकारी भी दिखाता है। इस साइट पर नजर रखें
    • टीवी चैनल को कॉल करें और मदद मांगें। वे आपके विवरण का जवाब दे सकते हैं और भविष्य के अवसरों के बारे में आपको सूचित कर सकते हैं।
    • एक ऐसी साइट ढूंढें जो वास्तविकता शो के लिए साइन अप करने के बारे में जानकारी एकत्र करती है
  • एक वास्तविकता टीवी शो चरण 5 पर शीर्षक वाला चित्र
    5



    प्यार से साइन अप करें विवरण का मामला है और विनियमन का पालन करने में विफल नहीं है। आवेदन में कोई भी गलती इस कार्यक्रम में भाग लेने की संभावनाओं को खत्म करने में सक्षम होगी - जो संभवतः पहले से ही हजारों आवेदन प्राप्त कर चुकी है। अगर फॉर्म को फोटो की आवश्यकता है, तो एक प्रदान करें। यदि वह एक विशिष्ट मुद्रा में एक तस्वीर मांगता है, तो उसे अनुरोध करें कि उसे अनुरोध करें। क्या यह एक वीडियो, एक पोर्टफोलियो, एक संदर्भ या पसंद को शामिल करना आवश्यक है? सब कुछ शामिल करें क्योंकि इससे अगले चरण में जाने की संभावना बढ़ जाती है। यदि आप पाते हैं कि इस फॉर्म में से कुछ व्यर्थ या अप्रिय है तो आगे बढ़ें न।
  • एक वास्तविकता टीवी शो चरण 6 पर शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक दिलचस्प तरीके से अपने आप को परिचय चाहे वह ऑडिशन या शिलालेख के साथ कुछ प्रस्तुत किया गया हो, आपको उद्धार करना होगा कि वास्तविकता का उत्पादन ध्यान को कैप्चर करना चाहता है। शायद यह इतना आसान नहीं है यदि आपको नहीं पता कि वे शो स्क्रिप्ट के लिए क्या गतिशीलता चाहते हैं (फिर भी, शो के पुराने सत्रों को देखकर आपको कुछ विचार मिल सकता है), या हो सकता है कि आप पिछली चयन के कारण पहले से ही तस्वीर से बाहर हो किसी के साथ तुम्हारी जैसी विशेषताएं हैं हालांकि, अभी भी ऐसी चीजें हैं जो आपके बाधाओं को सुधार सकती हैं, जैसे:
    • अपने "वाह कारक" (दिखावट, प्रतिभा, कोरियोग्राफ़ी, आदि) का प्रदर्शन करें, या अनूठे तरीके से सुनवाई / परीक्षण के बारे में बताएं। यूट्यूब, ऑनलाइन अभियान, काम के दिनचर्या के अलावा प्रतिभा का एक पोर्टफोलियो, या विभिन्न फोटो जैसी सुविधाओं का उपयोग करने के बारे में सोचें। अधिक स्पष्ट रूप से सोचें, इस सवाल से संबंधित शो से संबंधित है और यह उन सभी को प्रभावित करने के लिए देते हैं जो कलाकारों का चयन करते हैं।
    • अक्षरों का सहारा लेने के बारे में सावधान रहें क्योंकि इससे आपके स्कोर और संभावनाएं कम हो जाती हैं। दिलचस्प अद्वितीय और बहुत अधिक का नाटक होने के बीच ठीक बैलेंस खोजें (जो आपको विचित्र बना देगा)। समझें कि आपको ऐसे कार्य करने की ज़रूरत नहीं है जिससे दूसरों को आप पर ध्यान न दें। इस शिलालेख से इन सभी प्रकार के नकली व्यवहार को हटा दें- इस चरण पर, कम अर्थ अधिक।
    • याद रखें कि वे सामान्य लोगों की तलाश कर रहे हैं जिनके पास डरपोक, प्रतिभा और "निस्संदेह" क्षण हैं निर्माता अपने शो में असली लोग चाहते हैं और काफी स्पष्ट होना, यह व्यक्तित्व की कमजोरियों है जो दर्शकों को आकर्षित करती है। जनसांख्यिकी भी महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि पूर्ण कलाकारों के चयन को दर्शकों की एक विस्तृत विविधता के लिए अपील करना चाहिए।
  • एक वास्तविकता टीवी शो चरण 7 पर शीर्षक वाला चित्र
    7
    व्यावहारिक बनें आगे बढ़ने की आपकी क्षमता का स्व-विश्लेषण करके, आपके दिमाग में यथार्थवाद का एक अच्छा सौदा शामिल करना महत्वपूर्ण है। एक शो में भाग लेने की कोशिश करने में कोई मतलब नहीं है जो किसी को पूरी तरह से आपके सामने दिखाना चाहता है - वे चीजों को देखने के अपने तरीके से आश्वस्त नहीं होंगे। इसलिए अन्य बातों को ध्यान में रखना है:
    • क्या आपके पास ऊंचाई, वजन, आकार, देखो, आदि के लिए, शो का फोकस क्या है? वजन घटाने कार्यक्रम के लिए साइन अप करने के लिए बहुत कम समझदारी होती है जब आप पहले से ही आदर्श वजन पर हैं एक मॉडल प्रतियोगिता में भाग लेने की कोशिश करने के लिए भी उतनी ही योग्य है जब आपकी ऊंचाई नहीं है जो आप चाहते हैं। यदि आप अन्य प्रतियोगियों द्वारा नग्न नहीं दिखाना चाहते हैं या यदि आप मकड़ियों के साथ अपनी जगह अलग नहीं करना चाहते हैं, तो महीने के लिए जंगली में सोना बेकार है।
    • क्या आप गाते हैं, नृत्य कर सकते हैं, क्रिया कर सकते हैं, आदि की आवश्यकता के अनुसार?
    • क्या आपके पास आवश्यक योग्यताएं या ज्ञान है? किसी ऐसे कार्यक्रम में नामांकन करने का कोई कारण नहीं है जो कुछ प्रशासनिक ज्ञान या उच्च शिक्षा वाले लोगों को चाहता है यदि आपके पास दो में से कोई भी चीज नहीं है।
  • एक वास्तविकता टीवी शो चरण 8 पर शीर्षक वाला चित्र
    8
    जानें कि आप ऐसा क्यों करना चाहते हैं। यह तुच्छ दिखता है, खासकर यह कि हम सभी उपरोक्त चरणों में पहले ही चले गए हैं। हालांकि, निर्माता इस सवाल का एक मजबूत, अच्छी तरह से काम करने वाला उत्तर चाहते हैं, न कि केवल एक कैफेटेरिया में फिर से काम करना चाहते हैं, उनकी इच्छा के आधार पर उत्तर। एक जवाब तैयार करें जो आपकी ताकत दर्शाता है, आपके रोचक विशेषताओं और अनुसरण करने के लिए एक आदर्श मॉडल बनने की आपकी इच्छा। कहने के लिए "मैं मशहूर होना चाहता हूं" शायद ही कभी इसके लिए इंतज़ार कर रहे किसी अन्य व्यक्ति से अलग करता है। विश्वास करें कि आप क्या मानते हैं कि आप शो के लिए प्रस्ताव दे सकते हैं। अपेक्षित परिणाम पर ध्यान दें!
  • युक्तियाँ

    • वक्तव्य रहें यदि यह सुनवाई के लिए समय पर नहीं आया है, तो सामान्य वास्तविकता यह है: आप भूल सकते हैं! पाबंदी का नियम महत्वपूर्ण है, इसलिए इसे सभी का अंत न करें। अगर आप परिवहन, पार्किंग आदि के बारे में चिंतित हैं, तो पहले सुनवाई स्थल पर पहुंचने की योजना।
    • हार न दें यदि आप पहली बार सफल नहीं हुए हैं, तो नियमों की अनुमति के लिए फिर से प्रयास करें। याद रखें कि अगले दिन बेहतर हो सकता है यदि आपको लगता है कि आप खो गए हैं क्योंकि आप बहुत कमजोर हैं, बहुत थके हुए हैं, यहां तक ​​कि अंडरराइड आदि। एक अवसर पर
    • यदि आप किसी द्वीप पर रियलिटी शो में भाग लेते हैं, तो अपने न्यूनतम खाना पकाने के कौशल में सुधार करें - सबकुछ सीखना सीखें मूल उत्तरजीविता कौशल को जानने का अर्थ भी समझ में आता है - यदि आप चाहें, तो उत्तरजीविता लेख और मैनुअल पहले से पढ़ लें
    • जेनेट स्ट्रीट-पोर्टर के पास सलाह है कि किसी को एक सभ्य स्नान के बिना जीवित रहने के शो में भाग लेने के लिए मजबूर किया जाए - वह कहती है कि उसके बालों को धोने की कोई आवश्यकता नहीं है, बस इसे ठंडे पानी से भिगोएँ: "बाल स्वयं से धोया जाता है - और कुछ दिनों के बाद, यह स्वयं को प्रबंधित करता है और अधिक मात्रा में लाभ उठाता है।"यह कोशिश करने के लिए आदर्श हो सकता है से पहले रिकॉर्डिंग की!

    चेतावनी

    • रियलिटी शो में भाग लेने से एक सेलिब्रिटी बनने के बाद, उन लोगों को देखने के लिए तैयार हो जाएं जो अपने अतीत की कहानियों को बेचकर मित्र बनने का दावा करते हैं। अतीत में आपने जो कुछ किया है, उससे डरो मत, क्योंकि वापस जाने के लिए असंभव है। आप केवल भविष्य बना सकते हैं
    • कई अमेरिकी वास्तविकता दिखाता है कि आपको 21 (और अधिक) होने चाहिए और यूएस की नागरिकता है
    • अगर आपको सुनवाई में नहीं चुना जाता है तो आश्चर्यचकित न हों - वहां दर्शकों में स्काउट्स हैं जो कुछ खास गुणों (उपस्थिति, करिश्मा, व्यक्तित्व आदि) के साथ लोगों को देखते हैं, और ये ध्यान देने योग्य नहीं है। यह सुझाव देने का सुझाव देता है कि आप अपने सबसे दिलचस्प व्यवहार को दिखाकर बेहतर कर लेंगे, नहीं तो पिक, प्रफुल्लित होने, या विदेशी होने का नाटक करके नहीं।

    आवश्यक सामग्री

    • दिलचस्प प्रोफ़ाइल
    • डाली कॉल ढूंढने के लिए इंटरनेट
    • अनुसंधान करने के लिए डीवीडी प्लेयर और टीवी

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com