IhsAdke.com

कैसे एक गेम शो पर प्रकट होने के लिए

गेम शो 1938 में टीवी पर शुरू हुआ, उसके परीक्षण अवधि के दौरान और, 1950 के बाद से छोटे परदे महसूस हो गया है, क्योंकि यह कम लागत कार्यक्रम के अन्य प्रकार की तुलना में उत्पादन करने के लिए। गेम शो में भाग लेने वालों के लिए मजेदार, सामग्री या नकद पुरस्कार प्रदान करते हैं और, कुछ मामलों में, अभी भी प्रतिभागियों के लिए प्रसिद्धि के 15 मिनट प्रदान करते हैं। अगर आप एक भागीदार बनना चाहते हैं, तो गेम शो में आने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
तय करना कि किस गेम शो को दिखाना है

एक गेम शो चरण 1 पर प्रदर्शित शीर्षक वाला चित्र
1
पता है कि क्या आप अच्छे हैं गेम शो एक या अधिक कौशल पर आधारित हैं "मिलियन शो" जैसे कार्यक्रमों को सामान्य ज्ञान की आवश्यकता होती है, जबकि "व्हील व्हील" के लिए प्रतिभागी को शब्दों को अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है क्योंकि वह युक्तियां प्राप्त करता है Faustão के gincanas शारीरिक निपुणता की आवश्यकता है, जबकि "सभी के खिलाफ 1" रणनीति और खुफिया पराजित करने की जरूरत है क्या "पता है या नहीं पता" कार्यक्रम में प्रतिभागी को यह अनुमान लगाने की आवश्यकता है कि क्या लोगों को याद आती है या सवाल खड़े होते हैं, जबकि Gugu जिमनास्टों को वांछित पुरस्कार अर्जित करने के लिए व्यक्ति को विभिन्न शारीरिक और बौद्धिक क्षमता परीक्षण करने की आवश्यकता होती है कार्यक्रम या डेटिंग फ्रेम की आवश्यकता होती है कि व्यक्ति आकर्षक हो या मजेदार और आउटगोइंग व्यक्तित्व
  • उन गेमों के बारे में सोचें जो आपको सर्वोत्तम पसंद हैं यदि आप प्रश्न और उत्तर पसंद करते हैं, तो एक ऐसे कार्यक्रम में शामिल हों जो आपके सामान्य ज्ञान को जांचते हैं। यदि आप शब्द गेम पसंद करते हैं, तो "व्हील ऑफ द व्हील" या "मेगा पासवर्ड" में भाग लेने का प्रयास करें।
  • अपने अन्य शौक पर विचार करें यदि आप एक अच्छा एथलीट और अपेक्षाकृत बहादुर हैं, तो आप दुःस्वप्न या मैराथन चुनौतियों में भाग ले सकते हैं। यदि आप कराओके पसंद करते हैं, तो गायन या संगीत से संबंधित प्रतियोगिता में भाग लें
  • एक गेम शो चरण 2 पर दिखाई देने वाला चित्र
    2
    आप क्या जीतना चाहते हैं इसके बारे में सोचें कार्यक्रमों सामग्री शो या पैसा है, जो करों पहले से ही अपने उत्पादों exibidos- हो या यहां तक ​​कि दोनों के लिए विज्ञापनदाताओं द्वारा दी से आता है पर विज्ञापन के बदले में कंपनियों द्वारा प्रदान की पुरस्कार प्रदान करते हैं।
    • प्रायोजक आमतौर पर उपयोगिता की बजाय टेलीविजन प्रभाव द्वारा चुना जाता है, जो उनके प्रतिभागी के लिए होगा। ज्यादातर मामलों में, वे थीम से गेम से लिंक होते हैं। यदि प्रोग्राम की पेशकश के अधिकांश पुरस्कार उपयोगी या आपके लिए उपयुक्त होंगे, जैसे कि एक नई कार या यात्रा, कार्यक्रमों में दिखने का प्रयास करना एक अच्छा विचार हो सकता है जो सामग्री पुरस्कार प्रदान करते हैं। अन्यथा, एक में भाग लेने की कोशिश करना सबसे अच्छा हो सकता है जो मुख्य पुरस्कार के रूप में पैसे प्रदान करता है
    • आपको कार्यक्रम में अर्जित होने वाले पुरस्कारों पर करों का भुगतान करना पड़ सकता है। अगर यह असभ्य या अवांछित है, तो नकद पुरस्कार प्रदान करने वाले एक शो में भाग लेने का प्रयास करना सबसे अच्छा है। विवरण के लिए कार्यक्रम के नियमों को देखें
  • एक गेम शो पर दिखाई देने वाला चित्र चरण 3
    3
    इसके अलावा अपने व्यक्तिगत प्रेरणा को भी देखें के बाद भी वह सब कहा गया था, तो आप एक गेम शो है कि आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है पर प्रकट को चुनने के लिए एक और अधिक उचित कारण हो सकता है। मेजबान बचपन से ही एक प्रशंसक है, तो दर्शकों में शो पर प्रदर्शित होने या कम से कम हो सकता है अपने आदर्श से मिलने का मौका देना होगा। तुम सिर्फ प्रसिद्धि के अपने छोटे मिनट, एक प्रोग्राम है जो बातचीत करने के लिए उन bet- अपने सबसे अच्छे हो सकता है की तरह "मेगा पासवर्ड" या "एक के खिलाफ सभी" सबसे दिलचस्प कार्यक्रमों मिल सकता है प्रकट करने के लिए आसान है कि चाहते हैं।
  • विधि 2
    शो पर हो रहा है

    चित्र शो एक गेम शो चरण 4 पर प्रदर्शित होता है
    1



    कार्यक्रम से परिचित हो जाओ। भाग लेने की कोशिश करने से पहले गेम कैसे खेलता है, इसके पूर्व ज्ञान के बाद बहुत कुछ मदद करता है। कुछ गेम शो में रणनीतियों का विकास हुआ है जो प्रतिभागियों की सहायता कर सकते हैं, जैसे "व्हील ऑफ द व्हील" टिप्स या "लाख डॉलर शो" पर कॉलेज के छात्रों या कार्डों की मदद।
    • कुछ खेल शो जो अभी भी खुल रहे हैं वे पहले से भाग लेने वालों के लिए अपनी सदस्यता खोलेगा ऐसे मामलों में यह जानना असंभव है कि भाग लेने से पहले गेम कैसे काम करता है।
  • एक गेम शो चरण 5 पर दिखाई देने वाला चित्र
    2
    कार्यक्रम की शर्तों के भीतर रहें। सभी खेल शो भाग लेने के लिए पात्र हैं। आपको आमतौर पर 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के होने की आवश्यकता होती है, केवल किशोरों और बच्चों के साथ कार्यक्रम वाले कार्यक्रमों के अलावा, और आप एक साल में केवल एक खेल दिखा सकते हैं। कुछ शो अधिक मांग की जा रही हैं और केवल 21 साल से अधिक उम्र के लोगों को स्वीकार करते हैं या पिछले दस वर्षों में पिछले पांच सालों या तीन कार्यक्रमों में दो कार्यक्रमों में शामिल होने वाले लोगों को स्वीकार नहीं करते हैं। यह भी जरूरी है कि आपके पास उत्पादन स्टाफ, चैनल या वितरक के साथ किसी प्रकार की रिश्तेदारी न हो, जो टेलीविजन और विज्ञापनदाताओं या प्रायोजक
    • अगर यह एक संघ या अभिनेता और नाटककार के समूह, जब तक कि भागीदारी के समय में आय के अपने मुख्य स्रोत एक असंबंधित अभिनय या फ़िगरेशन क्षेत्र से है के साथ संबद्ध है आप एक गेम शो में भाग ले सकते। आश्चर्य से बचने के लिए हमेशा विशिष्ट कार्यक्रम नियमों का संदर्भ लें
    • ऐसे रिश्ते जो किसी कार्यक्रम में भागीदारी को रोक सकते हैं, शामिल हैं, परिचित, विवाहित होने या कार्यक्रम के अंग हैं संगठनों के एक कर्मचारी से मुलाकात, शामिल हैं।
  • एक गेम शो पर दिखाई देने वाला चित्र चरण 6
    3
    कृपया उस गेम शो या चैनल से संपर्क करें जिस पर यह दिखाया गया है। उनमें से बहुत से एक भाग है जिसमें भाग लेने के लिए साइन अप करने का तरीका दिखाया गया है। दर्शकों में उपस्थित लोगों के प्रतिभागियों को चुनने वाले कार्यक्रमों के लिए, दर्शकों में शामिल होने के लिए टिकट का अनुरोध करना आवश्यक है। अधिकांश शो के लिए यह प्रोग्राम या चैनल की साइट को दर्ज करना आवश्यक है जो इसे प्रदर्शित करता है, हालांकि विकल्प के रूप में कुछ ऑफ़र फ़ोन नंबर या पता प्रदान करते हैं।
    • कुछ खेल से पता चलता है कि आपके नाम, पता, आयु या अन्य डेटा जैसी जानकारी की आवश्यकता होती है, यदि आप प्रतिभागियों पर लगाए गए मानकों के भीतर हैं। दूसरों को एक लघु जीवनचर्या के साथ फोटो या लघु वीडियो भी अनुरोध कर सकते हैं
  • एक गेम शो पर दिखाई देने वाला चित्र चरण 7
    4
    परीक्षा (सुनवाई) लें अधिकांश गेम शो में एक साक्षात्कार प्रक्रिया होती है, जो उन संभावित प्रतिभागियों को पहचानती है जो प्रोफाइल को फिट करते हैं और उन लोगों को खत्म नहीं करते हैं जो नहीं करते हैं। कार्यक्रमों के लिए जो दर्शकों के प्रतिभागियों का चयन करते हैं, कार्यक्रम रिकॉर्ड होने से पहले दर्शकों के सभी लोगों का साक्षात्कार किया जाता है। दूसरों में भाग लेने वालों के लिए एक सामान्य ज्ञान की परीक्षा से गुजरना होगा और कार्यक्रम परे साक्षात्कार ऐसे सुनवाई आमतौर पर रिकॉर्डिंग से पहले अच्छी तरह से जगह ले और स्टूडियो के बजाय कहीं और बनाया जा सकता है में खेलने के लिए परीक्षण करने के लिए अपने कौशल डाल करने के लिए।
    • यदि आप परीक्षा पास करते हैं, तो आपको एक प्रतिभागी के रूप में आने का मौका मिलेगा शो में ऑडिशन और उपस्थिति के बीच का समय कुछ हफ्ते से लेकर एक साल तक हो सकता है, जो गेम शो की लोकप्रियता और ऑडिशन के लोगों की संख्या के आधार पर हो सकता है। यदि आप उत्पादकों द्वारा सूचित अवधि के बाद दिखाई नहीं देते हैं, तो आप फिर से साइन अप कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्तों और परिवार के साथ घर पर कार्यक्रम के एक अनुकूलित संस्करण खेलकर साक्षात्कार करने से पहले अभ्यास करें। ऑडिशन का हिस्सा है, जो किसी भी ऑडिशन लेने से पहले अध्ययन करने के लिए भी एक अच्छा विचार है

    चेतावनी

    • भाग लेने के लिए साइन इन करना कोई गारंटी नहीं है कि आप कार्यक्रम में दिखाई देंगे। अधिकांश गेम दिखाता है कि अपेक्षित से अधिक प्रतिभागियों को मंजूरी मिलती है, और कुछ भाग लेने का मौका मिलने से पहले कुछ भी रद्द किए जा सकते हैं।
    • एक गेम शो के लिए परीक्षा में जाने के दौरान आपके पास कोई भी खर्चा उठाना चाहिए। यदि आपको किसी दूसरे शहर की यात्रा करना पड़ता है, तो परिवार की यात्रा करने के लिए समय लेना या पैदल चलना है। ये अतिरिक्त गतिविधियां "सांसा पुरस्कार" के रूप में काम कर सकती हैं यदि आप भाग लेने में सक्षम नहीं हैं या नहीं।
    • आप एक गेम शो के अधिक में भाग लेने के रजिस्टर कर सकते हैं, लेकिन, जैसा कि ऊपर बताया गया है, यह केवल प्रति वर्ष इस प्रकार का एक कार्यक्रम में प्रदर्शित करने की अनुमति है। आप इस नियम को तोड़ने, तो किसी भी पुरस्कार अंततः लाभ है कि जब्त कर लिया और चैरिटी के लिए दान किया जा सकता है। (एक प्रतिभागी इस नियम एक ही वर्ष में दो शो में प्रदर्शित होने उल्लंघन किया है। हालांकि कार्यक्रमों भिन्न तिथियों पर दर्ज किया गया है, समाप्त हो गया उसी दिन टेलीविजन पर दिखाया गया और वह दो में दिखाई दिया।)
    • यदि आप इस कार्यक्रम में भाग लेना चाहते हैं, तो कई गेम शो आपको अपने खर्चों की जिम्मेदारी लेने के लिए भी कहेंगे, हालांकि कुछ इस स्तर पर खर्च को कवर करेंगे।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com