IhsAdke.com

काउंटरटेनर कैसे बनें

क्या आपने कभी हान्डेल, पर्ससेल या बाक की सिम्फ़ोनियां सुनाई हैं और चाहते थे कि आप एक तेज प्रतिवादी की बढ़ती आवाज़ में आए? क्या स्कारलेटी, मोंटेवेर्डी या ललिली का संगीत भावनाओं के साथ अपनी आत्मा को भर देता है? यह गाइड आपको दिखाएगा कि कैसे एक प्रतिवादी बनने के लिए और आपको सिखाने के लिए कैसे प्रभावित करना गाऊं। जिन लोगों को नहीं पता है, प्रतिवादी अधिक या कम एक पुरुष अंतरफलक है, गीतात्मक गायक जो एक फाल्सेट्टो मुखर तकनीक का उपयोग करता है और जिनके आवाज़ में एक स्पष्ट, मर्मज्ञ और लचीला स्वर होता है मध्य युग से बराक काल की समाप्ति तक एक बार जब महिलाओं को चर्चों और ओपेरा घरों में गाने के लिए मना कर दिया गया था, तो व्यापक रूप से इस्तेमाल किया गया था। प्रतिलिपि के प्रदर्शन के साथ एक वीडियो इस लिंक पर पाया जा सकता है: (https://youtube.com/embed/5PVkj3UIPSA

) - यह रॉबिन ब्लेज़ है जो बाख के एरिया `वॉन डेन स्ट्र्रीकन` गाते हैं।

चरणों

एक काउंटरटेनर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक गायन शिक्षक से परामर्श करें पेशेवर मार्गदर्शन के बिना काउंटरटर पर स्विच करना आपकी आवाज़ को बर्बाद कर सकता है। आपको एक योग्य प्रशिक्षक की जरूरत है जो आपकी सही तरह से श्वास लेने में आपकी मदद कर सकता है और अपने मुखर तारों को नहीं बिगाड़ सकता है।
  • बिछ ए काउंटरटेनर चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपनी पहुंच की जांच करें सभी लोग प्रतिपक्षी नहीं बन सकते आपको एक मजबूत फाल्सेटो की आवश्यकता है जो उचित रूप से वृद्धि हो सकती है आपको एक कम टोन (F3 के आसपास), सिर की आवाज़ और छाती की आवाज़ को सम्मिलित करने में सक्षम होना चाहिए।
  • एक काउंटरटेनर चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र



    3
    ठीक से श्वास लेने के लिए जानें आपके पेट को हवा के साथ विस्तार और भरना चाहिए यह दृढ़ और फर्म होना चाहिए। छाती या गले से गाओ मत जब आप ज़ोर से गाने गाते हैं, तो ऐसा होना चाहिए जैसे आपके पेट और आपके मुँह से दबाव बढ़ रहा है, आपके सिर में नहीं।
  • एक काउंटरटेनर चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    अपने उच्चारण पर ध्यान दें सभी व्यंजनों को उच्चारण करने के लिए याद रखें और सभी स्वरों पर जोर दें। यदि आप प्रतिवादी की आवाज साफ़ करना चाहते हैं, तो अपने स्वर को अधिक `खुले` बनाएं: अपने मुंह से `बंद` प्रारूप न बनाएं
  • एक काउंटरटेस्टर चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    अपने पेट में मांसपेशियों को दूर करने से आपके शरीर को नोट्स के लिए कम हवा का इस्तेमाल होता है क्योंकि यह एक कड़ी की तरह काम करता है यह आपको अपने सामान्य कोने या काउंटरटर राज्य में लंबे समय तक नोट्स पकड़ने में सक्षम होने का कारण बनता है।
  • चेतावनी

    • अपनी आवाज़ को बल न दें। अगर आप अधिक गंभीर स्वर नहीं गा सकते हैं, तो इसे तक पहुंचने की कोशिश कर अपने मुखर chords को नुकसान नहीं पहुंचाएं।
    • यह दृढ़ता से अनुशंसा की जाती है कि आप प्रतिवादी के रूप में गाना शुरू करने से पहले एक गायन शिक्षक से परामर्श करें यदि आप गलत तरीके से गाते हैं, तो यह आपकी आवाज को चोट पहुंचा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com