IhsAdke.com

कैसे एक सामाजिक खेल के माध्यम से अपनी बिक्री कौशल में सुधार करने के लिए

बिक्री कौशल के माध्यम से लोगों से निपटने के लिए अपने कौशल में सुधार करें। यह जैरी स्टॉकिंग द्वारा बनाई गई एक बहुक्रियाशील तरीका है जिसमें लोगों के पास आने और अस्वीकृति के डर पर काबू पाने के द्वारा आपके आराम का स्तर बढ़ाना शामिल है।

चरणों

पार्क सफ़ाई चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
1
पड़ोस में खजाने की खोज खेलें पड़ोस के माध्यम से जाओ और कुछ दरवाजे पर दस्तक। व्यक्ति को आंखों में देखें और देखें कि आपके शरीर का क्या होता है। व्यक्ति को बताएं कि आप एक खजाने की खोज खेल रहे हैं और पूछें कि क्या उनके पास एक पेपर क्लिप, एक स्टैम्प, एक आलू आदि है। (अपनी कल्पना का उपयोग करें) यदि वे पूछते हैं कि आप यह क्यों कर रहे हैं, तो उन्हें बताएं कि आप मित्रवत होने और अजनबियों से बात करने की कोशिश कर रहे हैं। इसे दोहराएं जब तक आप पूरी तरह से आरामदायक न हों
  • स्टीव सेफ इन ए पार्किंग गैराज शीर्षक वाली तस्वीर (महिलाओं के लिए) चरण 8
    2
    उपहार दें कुछ सस्ता खोजें और इसे उपहार की चादर में लपेटें (लोगों को क्या लगता है, इस बारे में चिंता न करें, क्योंकि सबसे ज्यादा वैसे ही फेंक देंगे)। 10 यादृच्छिक लोगों तक पहुंचने से प्रारंभ करें और ऐसी कहानी बनाएं जो आपके लिए स्वाभाविक लगता है (नोटिस कैसे हम आमतौर पर निर्दोष झूठ बताते हैं और कुछ बार सत्य को बताने की कोशिश करते हैं)। ध्यान दें कि आपके शरीर के साथ क्या होता है जब लोग उपहारों से इनकार करते हैं और आपको अजीब रूप से देखते हैं, लेकिन उनके बारे में चिंता न करें, बस किसी और की तलाश करें उन लोगों को अगले 10 उपहार दें जिन्हें आपको आकर्षक लगता है। पिछले 10 उपहार उन लोगों को दिए गए हैं जो आपके परिवार के सदस्य की तरह दिखाई देते हैं।
  • कटौती बंधक ब्याज चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    3



    बेचने और 1.99 की एक छोटी सी दुकान बनाने के लिए कुछ सस्ते खोजें टेक्स्ट बनाओ जिसे आप ऑब्जेक्ट को बेचने के लिए याद कर सकते हैं (आपको 60 सेकंड से ज्यादा बात नहीं करना चाहिए)। ऐसा कुछ करने की कोशिश करें: "हैलो, आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो मज़ा लेना पसंद करते हैं!" (यह लोगों को रोक देगा, और आपको अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए 10 सेकंड्स मिलेंगे)। जारी रखें: "मुझे इन वस्तुओं को बेचने की आवश्यकता है, और अगर मुझे ऐसा करने का मजेदार तरीका नहीं मिल रहा है, तो मैं बिक्री जारी नहीं रखना चाहता हूं। क्या आप मुझे एक मिनट दे सकते हैं? "अगर वे कहते हैं," नहीं, "धन्यवाद और अगले व्यक्ति के पास जाएं यदि वे हां कहते हैं, तो बाकी पाठ को कहें। लोगों को बताएं कि यह एक खेल है जो आप अजनबियों से बात करने की आदत को तोड़ने की कोशिश करने के लिए कर रहे हैं। प्रकाश और मज़ेदार बनें, लोगों की आंखों की ओर देखिए और मुस्कुराते हुए और उनके साथ एक संबंध बनाने का प्रयास करें।
  • एक आकर्षक ऑनलाइन व्यापार प्रोफ़ाइल चरण 5 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    4
    हमेशा बेचने की कोशिश करो कहें, "अब, क्या आप इस मद को 1.99 के लिए खरीद लेंगे?" ज्यादातर लोग वस्तु के बारे में कभी नहीं पूछते हैं, और आपको इसे हर बार पेश करना चाहिए। अगर वे कहते हैं, नहीं, कहते हैं, "ठीक है, मुझे इस मजाक पर मदद करने के लिए धन्यवाद।" यदि वे "हां" कहते हैं, तो बिक्री करें और जानें कि आपको कितनी अच्छी तरह महसूस होगा।
  • एक होम पेज 6 पर एक काउंटरफॉफर अस्वीकार करने वाला चित्र शीर्षक
    5
    यदि आप पर्याप्त बेचने में सक्षम हैं तो मद की कीमत बढ़ाएं
  • युक्तियाँ

    • खेल का विचार अजनबियों से बात करने की आपकी चिंता को दूर करना है। मज़े करो, क्योंकि इस आलेख ने आपको कोई फर्क नहीं पड़ता, यह कोई गंभीर नहीं है। हम अस्वीकृति महसूस करते हैं, लेकिन यह सिर्फ एक भौतिक भावना है जिसे दूर किया जा सकता है। सब कुछ हल्के से करो और मज़े करो!
    • आप सीखना सीख सकते हैं कि हम "सामान" नहीं बेचते हैं और यह उन मानवीय रिश्तों के माध्यम से होता है जो लोग लोगों की तलाश और भुगतान करते हैं अंत में, यह आपके बिक्री कौशल में वृद्धि होगी यदि आप व्यवसाय में काम करते हैं।
    • लोगों तक पहुंचने के लिए अच्छे स्थानों की तलाश करें एक बड़ी दुकान, बाजार या मॉल के पास एक अच्छी जगह है, लेकिन सावधान रहें कि दरवाजे के सामने खड़े न हों। लेकिन आम तौर पर, वे आपको पार्किंग स्थल में रहने से रोक नहीं सकते हैं

    चेतावनी

    • यदि लोग अजीब काम करना शुरू करते हैं, तो उन्हें धन्यवाद और छोड़ दें दुकान के मालिकों से सावधान रहें, जिनकी प्रतिष्ठानों के सामने लोगों की पसंद नहीं है, भले ही फुटपाथ सार्वजनिक हों अगर कोई कहता है "नहीं," बस मुस्कुराओ और धन्यवाद, लेकिन अपनी चिंता दिखाने के लिए मत देना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com