IhsAdke.com

आपके पाठ्यक्रम में झूठ बोलने के बाद आगे बढ़ें कैसे?

आम तौर पर पाठ्यक्रम में झूठ बोलना आम बात है, लेकिन यह सलाह नहीं दी जाती क्योंकि आप साक्षात्कार के समय उठाया जा सकता है। यदि आपने फिर से शुरू में झूठ बोला है और अब खोजी जाने के लिए डरे हुए हैं, तो स्थिति का समाधान करने के लिए साक्षात्कार के दौरान, उसके दौरान और बाद में इन चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
साक्षात्कार के लिए बुलाए जाने से पहले

पटकथा शीर्षक जब आप एक फिर से शुरू चरण 1 पर झूठ बोला
1
अद्यतित नवीनीकरण सबमिट करने की अनुमति से पूछें यदि आपने कुछ झूठी जानकारी के साथ एक फिर से शुरू किया है, और अब आप इसे ठीक करना चाहते हैं, तो "अप-टू-डेट" फिर से शुरू करने के लिए अनुमति पूछें। इस तरह, आप एक साक्षात्कार के लिए बुलाए जाने से पहले झूठ या आधे-सत्य को ठीक कर सकते हैं और एक स्पष्ट विवेक के साथ प्रक्रिया में जा सकते हैं।
  • अगर आप ऐसा करते हैं, तो पुराने संस्करण की बजाय, अद्यतन साक्षात्कार में फिर से शुरू करना सुनिश्चित करें, जिसमें झूठ शामिल है
  • पिक्चर शीर्षक पर प्रोडेड जब आप ने एक रेजीमेन्ट स्टेप 2 पर झूठ बोला था
    2
    कैसे ऑर्डर करने के बारे में सोचें आप समझाने में अस्पष्ट हो सकते हैं, क्योंकि आपके पास कंपनी के साथ अभी तक कोई अंतरंगता नहीं है। इस तरह आपको यह स्वीकार करने की ज़रूरत नहीं है कि आपने अपने फिर से शुरू होने पर झूठ बोला था। आप बस कह सकते हैं:
    • "मेरे पुनरारंभ की समीक्षा करने के बाद, मैंने पाया कि कुछ जानकारी है जिसे संपादित करने की आवश्यकता है। क्या मैं आज अद्यतन नवीनीकृत कर सकता हूं? "आप यह स्वीकार नहीं कर रहे हैं कि आपने फिर से शुरू में झूठ बोला था, केवल आप कुछ बदलाव करना चाहते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से आगे बढ़ें जब आप एक फिर से शुरू चरण 3 पर झूठ बोला था
    3
    "त्रुटियों" को सही करें और एक सही फिर से शुरू भेजें। परिवर्तनों को बनाओ और अपने को फिर से शुरू छोड़ दें, बिना स्पष्ट प्रतीत किए कि पहले असत्य में। एक नंबर या एक तारीख को यहां और वहां बदलना, ठीक। हालांकि, नकली नौकरियों, उपलब्धियों या पूर्ण नौकरियों को नष्ट करना बहुत स्पष्ट हो सकता है और एक सवाल उठाएगा। वाक्यों को सही करना और वाक्यों को सही करना सबसे अच्छा है।
    • उदाहरण के लिए, "केवल 3 महीनों में 30% की वृद्धि हुई बिक्री" वाक्यांश को हटाने के बजाय आप कह सकते हैं कि "बिक्री में 30% की वृद्धि का योगदान।" तो आप यह नहीं कहते हैं कि आप खुद बिक्री बढ़ाते हैं, लेकिन उसने सामान्य तरीके से योगदान दिया।
  • पिक्चर का शीर्षक प्रमोद जब यूज ऑन लेट ऑन रिज्यूमेन्ट स्टेप 4
    4
    गलत जानकारी के लिए क्षमा करें एक अद्यतन फिर से शुरू भेजने के लिए पूछना एक भर्ती की लाल चेतावनी बारी कर सकते हैं दिखाई दे रहे कुछ मुद्दे ट्रस्ट के साथ समस्या और तथ्य यह है कि आपके पास इसे जमा करने से पहले अपने पुनरीक्षण की जांच करने की क्षमता नहीं है। असुविधा के लिए क्षमा करें और जितनी जल्दी हो सके एक नया रिज्यूम जमा करें।
  • पिक्चर का शीर्षक, प्रमोद जब आप ने एक रेजीमेड चरण 5 पर झूठ बोला था
    5
    परिणामों को स्वीकार करें अपने नए पुनरारंभ का विश्लेषण करने के बाद, यह स्पष्ट हो सकता है कि पहले में निहित है यह आपके में एक कंपनी के ट्रस्ट इश्यू में बदल सकता है अब विकल्प नियोक्ता के हाथों में है वह अपने मुकदमे का पीछा न करने का फैसला कर सकते हैं और आपको परिणामों को स्वीकार करना चाहिए और निर्णय का सम्मान करना चाहिए।
  • विधि 2
    एक साक्षात्कार के दौरान

    पिक्चर का शीर्षक, प्रोडीड फॉर यूज लूइड ऑन रिज्यूमेन्ट चरण 6
    1
    साक्षात्कारकर्ता को बताएं कि आपने झूठ बोला है। यदि आप साक्षात्कार में हैं और भर्ती के बारे में भर्ती के बारे में कुछ पूछता है, यदि आप ईमानदार हैं, तो आप बेहतर महसूस करेंगे और कंपनी को ईमानदारी और विश्वास दिखाएंगे।
    • समझे कि आप प्रक्रिया से अयोग्य हो सकते हैं, या यदि आप पहले ही किराए पर हैं, तो आपको निकाल दिया जा सकता है
  • पिक्चर का शीर्षक, प्रमोद जब आप ने एक रेजीमेन्ट चरण 7 पर झूठ बोला था



    2
    ईमानदार रहो अपनी ईमानदारी से माफी माँगता हूँ। यह इन स्थितियों में मदद कर सकता है और नियोक्ता के दिल को नरम कर सकता है। आपको बहाने को अतिरंजित करने की ज़रूरत नहीं है बस एक सरल, "मैं अपने कार्यों के लिए माफी चाहता हूँ," जब तक यह गंभीर है
  • पिक्चर का शीर्षक, प्रमोद जब आप ने एक फिर से शुरू चरण 8 पर झूठ बोला था
    3
    झूठ का औचित्य सिद्ध करने के लिए एक संक्षिप्त विवरण दें कुछ नियोक्ता एक स्पष्टीकरण चाहते हैं दूसरों को उग्र और निराश किया जा सकता है और स्पष्टीकरण पर ध्यान न दें। किसी भी स्थिति में, प्रत्यक्ष और संक्षिप्त विवरण दें। केवल कुछ शब्द ही स्थिति को कम करने में मदद कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक प्रमोद जब आप एक रिज्यूमेन्ट चरण 9 पर झूठ बोला था
    4
    नियोक्ता के निर्णय के साथ अपनी समझ व्यक्त करें आप कह सकते हैं, "मुझे पता है कि मुझे अपने कार्यों के परिणामों को स्वीकार करना होगा।" तब व्यक्ति को बोलने दें यह आदर्श परिणाम नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आपको अभी भी नौकरी पाने की उम्मीद है तो ऐसा कुछ हो सकता है जो आपको करना है।
  • पिक्चर का शीर्षक, प्रमोद जब आप ने एक रेजीमेन्ट स्टेप 10 पर झूठ बोला था
    5
    चुप रहें और सुनें कि भर्ती के लिए क्या कहना है। यह बहस करने या अपने आप को बचाव शुरू करने के लिए उचित नहीं है शांत रहो और व्यक्ति को सुनो ताकि स्थिति नियंत्रण से बाहर न हो।
  • विधि 3
    साक्षात्कार के बाद

    पिक्चर शीर्षक पर प्रोडेड जब आप ने एक रेजीमेन्ट चरण 11 पर झूठ बोला था
    1
    अपने आवेदन को वापस लेने की अनुमति से पूछें यदि आप सच बताए बिना साक्षात्कार के माध्यम से गए, तो आपको एक भारी विवेक के साथ पीड़ित हो सकता है, या आपको चिंता हो सकती है कि आप अभी भी खोज की जा सकती हैं इस स्थिति में, चयन प्रक्रिया से पीछे हटना और चीजें खत्म होने से पहले कहानी खत्म करना सबसे अच्छा है। इस बिंदु पर, यदि आप सत्य को बताते हैं तो आप बहुत स्थान खो देंगे, फिर अपनी गरिमा बनाए रखने के लिए इस विधि का उपयोग करें।
    • भर्ती के लिए कॉल या ईमेल करें और अपना आवेदन वापस ले लें। संक्षेप में कहें, "इस समय, मैं चयन प्रक्रिया से वापस लेना चाहता हूं।"
  • पिक्चर का शीर्षक, जब आप एक फिर से शुरू चरण 12 पर झूठ बोला
    2
    कोई स्पष्टीकरण देने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें। चयन प्रक्रिया से आपको कितना वापस लेना है, यह समझाना अनिवार्य नहीं है हालांकि, अगर भर्ती पूछता है, तो कहें, "व्यक्तिगत कारणों के लिए।" वह आपको और प्रश्नों से नहीं पूछेंगे और कभी नहीं पता होगा कि आपने अपने पुनरारंभ में झूठ बोला था
  • पिक्चर का शीर्षक प्रमोद जब आप एक फिर से शुरू चरण 13 पर झूठ
    3
    ठीक से बंद करो आपके ध्यान के लिए नियोक्ता का धन्यवाद और असुविधा के लिए माफी मांगें। इसके अलावा, नौकरी के लिए सही व्यक्ति की खोज में भाग्य की इच्छा यदि आप अपनी भागीदारी को अच्छी तरह से समाप्त करते हैं तो आपको भविष्य में दूसरी स्थिति के लिए विचार किया जा सकता है।
  • चेतावनी

    • उम्मीद है कि कोई भी पता नहीं होगा में छोड़े जाने से बचें। यह भविष्य में एक बहुत खराब स्थिति बन सकता है यदि आपको पता चला है, तो आप अपना काम खो सकते हैं। और यहां तक ​​कि अगर आपको पता नहीं चला है, तो आप अपना पूरा कैरियर खर्च करने से डर सकते हैं कि कुछ हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com