IhsAdke.com

कैसे पूछने के लिए यदि आप नौकरी मिल गई

नौकरी साक्षात्कार प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा एक जटिल अवधि है यह पूछने पर कि क्या काम किया गया था आपकी स्थिति को दूर कर सकता है, लेकिन आपको इसे सही तरीके से करना होगा। साक्षात्कार के अंत में, पूछें कि अगले चरण क्या होंगे, यह जानने के लिए कि प्रक्रिया से क्या उम्मीद की जानी चाहिए। आपके पोस्ट-साक्षात्कार के ईमेल को अच्छी तरह से लिखा और समय पर भेजा जाना चाहिए ताकि आपको पर्याप्त जवाब मिल सके और आपको चिंता न हो जाए।

चरणों

भाग 1
प्रक्रिया को जारी रखने की तैयारी

एक अच्छा नौकरी साक्षात्कार कदम 9 शीर्षक है चित्र
1
चयन प्रक्रिया के अगले चरण के बारे में पूछें। साक्षात्कारकर्ता शायद पूछेंगे कि क्या साक्षात्कार के अंत में आपके कोई प्रश्न हैं यह रिक्ति में रुचि दिखाने के लिए आदर्श समय है और काम पर रखने तक अगले चरण के बारे में पूछें।
  • उदाहरण के लिए पूछें, कि साक्षात्कार की प्रक्रिया कितनी देर तक खत्म होनी चाहिए और एक प्रतिक्रिया के लिए कितनी देर इंतज़ार करना चाहिए। अगर आपके पास काम पर रखने के बारे में कोई सवाल है तो कंपनी के साथ संपर्क में आने का सबसे अच्छा तरीका पूछें।
  • चित्र शीर्षक उत्तर साक्षात्कार प्रश्न चरण 8
    2
    अगर आप को अभी नौकरी मिल गई तो पूछें मत। यहां तक ​​कि अगर साक्षात्कार ठीक हो जाता है, तो यह मत पूछो कि क्या नौकरी तुम्हारा सही है इससे आप निराश हो सकते हैं, जो साक्षात्कारकर्ता को नाखुश कर सकता है।
    • यह बहुत संभावना है कि साक्षात्कारकर्ता तुरंत जवाब नहीं दे सकता है। याद रखें कि अन्य उम्मीदवारों का इंटरव्यू किया जा सकता है, या यह निर्णय उन लोगों के समूह द्वारा किया जाता है जो उम्मीदवारों का साक्षात्कार के बाद एक साथ मूल्यांकन करेंगे।
  • चित्रा शीर्षक से एक पत्र की आशय का चरण 7
    3
    साक्षात्कार के बाद धन्यवाद भेजें यह कदम सीधे भर्ती के साथ जुड़ा नहीं है, लेकिन साक्षात्कारकर्ता आपको याद रखेगा। संदेश में, यह स्पष्ट करें कि आप कौन हैं, आप किस नौकरी के लिए साक्षात्कार लिया और कंपनी में काम करने में सक्षम होने के बारे में अपनी उत्तेजना दिखाएं।
    • आप एक ई-मेल "की तरह प्रिय लुइस कुछ कहने भेज सकते हैं, मैं अवसर के लिए धन्यवाद करने के लिए लुइज़ Doceria में प्रबंधक के पद के लिए साक्षात्कार किया करना चाहते हैं। मैं आपसे बात कर मज़ा आया और मैं नए उत्पादों हम निर्माण कर रहे हैं के बारे में बहुत उत्साहित हूँ "।
    • भर्ती के बारे में किसी भी स्थिति के बारे में मत पूछो, सिर्फ अवसर का धन्यवाद।
  • भाग 2
    एक रिटर्न ई-मेल लेखन

    पिक्चर का शीर्षक लिखें एक ब्लॉग पोस्ट चरण 15



    1
    समय मारो साक्षात्कारकर्ता के लिए सभी उम्मीदवारों की समीक्षा करने और सगाई में शामिल सभी लोगों से बात करने के लिए समय दें। इन मुद्दों को हल करने के लिए एक सप्ताह पर्याप्त होना चाहिए और आप रिटर्न ईमेल भेज सकते हैं।
    • यदि साक्षात्कारकर्ता ने जवाब देने के लिए एक विशिष्ट तिथि प्रदान की है, तो कुछ दिनों की अनुमति दें साक्षात्कार के दौरान प्रदान की गई समय-सीमाएं हमेशा पूरी नहीं होती हैं, इसलिए यदि निराशा में कुछ दिनों की देरी हो तो निराशा न करें
  • सहकर्मियों के लिए अलविदा कहो छवि 13 चरण
    2
    साक्षात्कारकर्ता आपको याद रखता है रिटर्न ई-मेल में आपका नाम होना चाहिए, जिस स्थिति के लिए आपने आवेदन किया था और साक्षात्कार की तिथि। जितना वह तुम्हें याद रखता है, जितना अधिक जवाब देने की संभावना उतनी अधिक है।
    • आप "की तरह प्रिय लुइज़ कुछ लिख सकता है, आप कैसे हैं? मुझे आश्चर्य है अगर आप प्रबंधक के लिए रिक्ति, जिसके लिए मैं मई की 5 तारीख को साक्षात्कार किया के बारे में एक अद्यतन किया है। मैं किसी भी अतिरिक्त जानकारी है कि उपलब्ध कराने के लिए उपलब्ध हूं आवश्यक और रिक्ति के बारे में खबर के लिए तत्पर हैं। "
  • सीओ अलविदा सहकर्मियों के लिए शीर्षक चरण 9
    3
    साक्षात्कारकर्ता को सूचित करें यदि आपको दूसरा प्रस्ताव मिला है यदि आप एक नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो प्रतीक्षा अवधि के दौरान एक प्रस्ताव प्राप्त करने की संभावना है। यह दर्शाते हुए कि आपके पास संपर्क करने का एक अच्छा कारण है, आपके रिटर्न ईमेल में इस बारे में बात करें। मेरा विश्वास करो, यह एक त्वरित प्रतिक्रिया प्राप्त करने की संभावना बढ़ जाती है।
    • आप "की तरह प्रिय एना कुछ कह सकते हैं, आप कैसे हैं? मुझे आश्चर्य है कि कैसे समन्वयक स्थिति है जिसके लिए मैं 10 जनवरी पर एक साक्षात्कार का आयोजन किया के लिए चयन प्रक्रिया है। मैं हाल ही में दूसरी नौकरी प्रस्ताव प्राप्त हुआ, लेकिन इससे पहले , स्वीकार करते हैं। एबीसी परामर्श पर प्रक्रिया के बारे में आप से एक जवाब चाहते हैं आप मुझे इसके बारे में अद्यतन कर सकता है? अग्रिम धन्यवाद। "
  • सीओ अलविदा कहो सहकर्मियों के लिए चरण 8
    4
    सावधान रहें कि अपना हाथ न लें यह एक रिक्ति के बारे में कई ईमेल भेजना बहुत मोहक हो सकता है जिसके लिए आप बहुत रुचि रखते हैं, खासकर जब साक्षात्कारकर्ता स्वयं जानकारी की खोज को उत्तेजित करता है हालांकि, अधिकतम तीन को भेजकर ईमेल की मात्रा को नियंत्रित करना महत्वपूर्ण है। अगर उनके पीछे कोई जवाब नहीं है, तो एक अन्य स्थान पर ध्यान केंद्रित करें।
    • तीन ईमेल के बाद उत्तर नहीं मिल रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आप नौकरी पाने में सफल नहीं हुए हैं, लेकिन यह प्रक्रिया आपके विचार से अधिक है। आपकी ऊर्जा को अन्य रिक्तियों पर फोकस करें जो बेहतर हो सकते हैं और तेजी से भर्ती प्रक्रिया के साथ।
  • चेतावनी

    • आपको साक्षात्कारकर्ता को समयसीमा कभी नहीं देनी चाहिए। अगर आपको कोई आपातकालीन स्थिति है, जैसे एक आवश्यक बदलाव का आयोजन करने के लिए कोई प्रतिक्रिया प्राप्त करने की तिथि का उल्लेख करें अन्यथा, साक्षात्कारकर्ता के लिए समयसीमा प्रदान न करें।
    • आग्रह न करें चिंता और हर रोज फोन करने और संपर्क करने से पहले प्रक्रिया में चरणों के बीच कुछ समय का इंतजार करने का आग्रह करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com