IhsAdke.com

एक आदर्श एजेंसी के लिए एक साक्षात्कार में अच्छी तरह से कैसे प्राप्त करें

अगर आपको एक मॉडलिंग एजेंसी में साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया गया है, बधाई हो! एक अच्छी साक्षात्कार सफल कैरियर के लिए पहला कदम हो सकता है।

चरणों

एक मॉडलिंग एजेंसी चरण 1 के साथ एक साक्षात्कार में डू वेल
1
सभी विवरणों पर जाना सुनिश्चित करें। एजेंसी के पते का पता लगाएं और जब आप वहां पहुंचें तो आपको क्या करना चाहिए। पूछें कि क्या आपको कोई विशेष तरीके से एक पोर्टफोलियो या पोशाक पेश करने की आवश्यकता है।
  • एक मॉडलिंग एजेंसी के चरण 2 के साथ एक साक्षात्कार में डू वेल
    2
    साक्षात्कार के दिन आपके उपस्थिति की विशेष देखभाल करें। अपनी त्वचा और बालों की देखभाल नियमित, आहार कैप के साथ जारी रखें और अपने नाखूनों को साफ और साफ रखें
  • एक मॉडलिंग एजेंसी के साथ साक्षात्कार में डू वेल में शीर्षक चित्र 3
    3
    प्रैक्टिस मॉडलिंग! साक्षात्कार के दौरान आपको शायद थोड़ा सा परेड करने के लिए कहा जाएगा - आपको अभ्यास करने की ज़रूरत है यहां तक ​​कि अगर आप इसे पूरी तरह से कर सकते हैं, अभ्यास आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी! अभ्यास करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक मॉडल वीडियो देख रहा है और दर्पण के सामने उनकी गतिविधियों की नकल करने की कोशिश कर रहा है।
  • एक मॉडलिंग एजेंसी के साथ साक्षात्कार में डू वेल में शीर्षक चित्र 4
    4
    साक्षात्कार से पहले रात, अपने कपड़े तैयार करें और सुनिश्चित करें कि वे साफ और सुव्यवस्थित हैं यदि आपको क्या उपयोग करने के लिए कोई निर्देश नहीं मिला है, तो आप पर अच्छा लगने वाली किसी भी चीज का चुनाव करें। साक्षात्कार में, हमें बाहर खड़े होने की जरूरत है। ऊँची एड़ी के जूते उपयोगी हैं - कई लड़कियां शूटर पहनने से कूदना आसान लगती हैं यदि आप कूदने के लिए उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो अपने उछलने की कोशिश करें



  • एक मॉडलिंग एजेंसी के साथ एक साक्षात्कार में डू वेल नाम वाला छवि चरण 5
    5
    निर्धारित समय से पहले ही एजेंसी पर पहुंचें। एजेंट का नाम लिखें ताकि आप उसे कॉल कर सकें अगर आपको लगता है कि आपको देर हो जाएगी
  • 6
    अप्रत्याशित प्रश्नों के लिए तैयार हो जाओ कुछ मॉडलिंग एजेंसियों के साक्षात्कारकर्ता जटिल प्रश्न पूछ सकते हैं। आम तौर पर, विषय आपकी महत्वाकांक्षाएं हैं और कुछ विषयों पर आपकी धारणा है। उत्पन्न होने वाले कुछ प्रश्नों में शामिल हैं: आप अपने बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं? क्या उसे अन्य उम्मीदवारों के बीच पर प्रकाश डाला? आप अपने आप को एक साल में कहाँ देखते हैं? 5 साल? सबसे अच्छा तरीका संभव में सब कुछ का जवाब देने के लिए तैयार रहें।
  • एक मॉडलिंग एजेंसी के साथ साक्षात्कार में डू वेल में शीर्षक चित्र 6
    7
    अपने एजेंट की सलाह से सावधानीपूर्वक सुनो अन्यथा आप कुछ निर्णायक जानकारी खो सकते हैं।
  • एक मॉडलिंग एजेंसी के साथ साक्षात्कार में डू वेल नाम का चित्र चरण 7
    8
    इस क्षेत्र में, इंटरव्यू आम तौर पर बीस मिनट के पिछले होते हैं, और दस में से नौ बार, आपको सूचित किया जाएगा कि क्या एजेंट को अंत में रुचि है। शायद तीन अलग-अलग परिणाम होंगे:
    • आपको एजेंसी द्वारा स्वीकार किया जाएगा। आपके पोर्टफोलियो की स्थिति के आधार पर आपको जल्द ही फोटो शूट करने के लिए आमंत्रित किया जा सकता है। वे आपको एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए भी कह सकते हैं, जिसे बाद में भेजा जाएगा या साइट पर उपलब्ध कराया जाएगा। यदि ऐसा मामला है, तो आपको जो करना है वह जश्न मनाएं।
    • परीक्षक आपसे कुछ करने के बाद वापस आना चाहेंगे, जैसे कि आपके बाल काटने, अपनी मॉडलिंग तकनीक में सुधार या कुछ वजन कम करने के लिए। यह एक पूर्ण अस्वीकृति नहीं है, इसलिए हतोत्साहित न करें, लेकिन इस एजेंट के साथ साइन-इन करने के लिए जो कुछ भी होता है उसे करें। यह एक और साक्षात्कार के लिए एक तारीख निर्धारित करेगा ... या आपको बाद में कॉल करने के लिए कहा जा सकता है।
    • यदि आप अस्वीकार कर रहे हैं, अपने आप पर बहुत मुश्किल मत बनो आप आवेदन करने में बहुत बहादुर रहे हैं क्या अधिक है, यह एक सफल कैरियर शुरू करने के लिए केवल एक एजेंट लेता है, और वहाँ बहुत सारे हैं!
  • युक्तियाँ

    • एजेंसियों को फोटो भेजते समय, अपने पोर्टफोलियो की केवल सामग्री सबमिट करना सुनिश्चित करें यदि आपके पास बहुत कम गुणवत्ता वाले फोटो हैं, तो उन्हें इस्तेमाल करने के लिए सलाह दी जाती है। बुरी तस्वीरों का सुझाव हो सकता है कि आप अच्छी तस्वीर नहीं लेंगे और यह आपके साक्षात्कार में एक बड़ी बाधा होगी। ज्यादातर एजंट समझ जाएंगे कि एक आकांक्षी मॉडल का कहना है कि उन्होंने अपनी पहली तस्वीरों को अभी तक नहीं बनाया है।
    • प्राकृतिक रहें! उनकी गलतियों पर हँसते हैं - वे एक वास्तविक व्यक्ति चाहते हैं, एक महिला के रूप में पूर्णता नहीं। जब आप कोई गलती करते हैं, तो मत कहो, "ओह, इसे पेंच!" यह अपरिपक्व है और बहुत बुरा हो सकता है
    • मॉडल एजेंसियों के पास बहुत काम है वे आपको एक साक्षात्कार में आमंत्रित नहीं करेंगे, यदि वे आपको हस्ताक्षर करने के विचार को पोषित नहीं कर रहे हैं। तो आराम करो!
    • अभ्यास करने में आपकी सहायता करने के लिए मित्रों और परिवार से पूछें

    चेतावनी

    • अनुसूचित साक्षात्कार के बिना एक मॉडलिंग एजेंसी पर न जाएं। इस व्यवसाय में काम करने वाले लोग बहुत व्यस्त हैं, और आप की वजह से अपनी नौकरी छोड़ नहीं सकते हैं। इस नियम का एकमात्र अपवाद तथाकथित खुला सुनवाई है यदि यह मामला है, तो उपस्थित होने से पहले सभी विवरण देखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com