IhsAdke.com

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह किक करने के लिए

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (सीआर 7) सबसे बड़ा फुटबॉल खिलाड़ी है। एक टीम में खेलने के अलावा और पिच पर अविश्वसनीय ड्रिबलिंग और रणनीतिक कौशल होने के अलावा, अपने खेल के बारे में सबसे उल्लेखनीय चीजों में से एक है उसका नाकबॉलबॉल किक। सही तकनीक सीखने के बाद, आप अपने तरीके से क्रिस्टियानो रोनाल्डो की किक का काम कर सकते हैं अधिक जानने के लिए विधि 1 देखें

चरणों

विधि 1
फॉल्स एकत्रित करना

क्रिस्टियानो रोनाल्डो आरोपों में नाकाम रहने और एक सटीक किक को फायर करने के लिए जाना जाता है जब वह बेईमानी करता है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लक्ष्य को किक करने के लिए, आपको बॉल पर बहुत कम प्रभाव डालना चाहिए जिससे कि वह इसे नीचे की ओर ले जाये और लक्ष्य को एक सुपर गति से किक दें जो कि रक्षा करने में मुश्किल हो.

क्रिस्तियानो रोनाल्डो चरण 2 की तरह किक शीर्षक वाला चित्र
1
आप का सामना करना पड़ वाल्व के साथ गेंद की स्थिति। जब क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बेईमानी का आरोप लगाते हैं, तो वह हमेशा गेंद की व्यवस्था करता है ताकि उसके पैर वाल्व को छू ले। यह ज्ञात नहीं है कि वाल्व के साथ पैर का यह संपर्क गेंद के प्रक्षेपवक्र पर कोई प्रभाव पड़ता है या यदि यह केवल अंधविश्वास है, लेकिन यह कोशिश करना मुश्किल नहीं है या नहीं।
  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो चरण 3 की तरह किक शीर्षक वाला चित्र
    2
    कुछ कदम वापस सही पर जा रहे हैं आमतौर पर आरोप से पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो 3 से 5 कदम वापस देता है वह अपनी बाहों को कम करता है और अपने पैरों को अपने कंधों की चौड़ाई से अधिक चौड़ा खोलता है जैसे ही वह गेंद के पास आती है, वह कुछ "कूदता" देता है जो कि उनकी किक की विशेषता है। ये स्केट गोलकीपर और रक्षकों को छल लेते हैं, इसलिए उन्हें पता नहीं होगा कि किक कब दी जाएगी।
  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह किक शीर्षक चित्र 7
    3
    दूसरे पैर पर कदम और दुबला वापस। गेंद के पास के दूसरे पैर को समाप्त करें और एक उचित कोण बनाने के लिए वापस दुबला
    • क्रिस्टियानो रोनाल्डो की किक बहुत जल्दी से बढ़ जाती है, जो उसके पैर में विस्फोट लग रहा है। बॉल से संपर्क करने से पहले यह थोड़ा सा ढलान से निकलता है। सही ढंग से किया जाता है, किक का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, यह हवा में चाप का निर्माण करेगा और लागू बल के अनुसार जल्दी या घुमावदार होगा।
  • चित्र शीर्षक 590553 4
    4
    अपने पैर के साथ गेंद को स्पर्श करें आपको पैर को टखने तक लंबी हड्डी के साथ गेंद को स्पर्श करना चाहिए। लात मारने पर आपको वाल्व टिप का सामना करना पड़ता है।
    • अंगुली-बॉल के सीधे शॉट देने के लिए, आप गेंद पर कोई प्रभाव नहीं डाल सकते। जितना संभव हो उतना तटस्थ गेंद को छोड़ दें, इसे किसी भी तरह से स्पिन न करें।
  • छवि शीर्षक 590553 5
    5
    अंतिम रूप। किक का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा अंतिम रूप देना है जहां आप गेंद को जाने के लिए चाहते हैं, अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ना और जमीन से अपना पैर खींचना समाप्त करें। अपने घुटने को ऊपरी तरफ बढ़ाएं, जितना अधिक पारम्परिक खत्म होने के विपरीत, जहां आप इसे पक्ष के साथ झुकते हैं
    • ऐसा करो जैसा कि आप गेंद से संपर्क करने के बाद घुटने को अपनी चिन को छूना चाहते थे। जमीन को छूने के लिए सबसे पहले लात मार पैर होगा। अब अपने अंगुली बॉल किक के सभी अप्रत्याशित महिमा देखें
  • विधि 2
    क्रॉसिंग और ड्रिबलिंग




    क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खेलने के तरीके के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि वह अपनी टीम को गोल करने के लिए सर्वश्रेष्ठ अवसरों का खुदाई करने में सोता है इसका अर्थ है कि बड़े चौराहों और कोनों। वह मैदान पर भी स्थानांतरित कर सकते हैं, बाएं, दाएं या मिडफ़ील्ड को हमले के सामने खेल सकते हैं। Ambidextrous पैर उसे सबसे बड़ा फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक बनाते हैं.

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो चरण 1 की तरह किक शीर्षक वाला चित्र
    1
    गोल को गोल में ले जाओ बेकहम के विपरीत, अंग्रेजी शैली में अपने पार के लंबे, सुंदर धनुष के लिए जाना जाता है, क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्रॉस अधिक-बास्केटबॉल पास के समान हैं। वह सही गेंद को दुश्मन के इलाके में फेंक देता है और इसे एक हेडर या हमलावर द्वारा बनाई गई टीम की तरफ हवा में डालता है।
    • हालांकि वह मैदान के बाईं तरफ अक्सर खेलता है, लेकिन वह यह भी बदल सकता है कि खेल कैसे विकसित होता है, क्रॉस प्राप्त करने के लिए मिडफील्ड पर जा रहा है।
  • क्रिस्तियानो रोनाल्डो की तरह किक की तस्वीर 6 चरण
    2
    एक साथी को गेंद को पास करें। क्रिस्टियानो रोनाल्डो की शैली को किक करने के लिए, गेंद को सही ढंग से चिपके हुए पांग के साथ दाहिने पैर से गेंद को स्पर्श करें एक छोटी किक ले लो, तो आपकी टीममेट को मंजूरी दे सकता है।
  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो चरण 8 की तरह किक शीर्षक वाला चित्र
    3
    विवादित बनें क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में सबसे अविश्वसनीय चीज़ों में से एक यह है कि वह अपने पैरों में से किसी के साथ अच्छा लगता है उनका बायीं ओर पार और गोल करने के लिए किक के रूप में सटीक और सही के रूप में सही के रूप में सटीक हैं अगर आपको कठिनाई हो तो कड़ी मेहनत करें दो पैरों के साथ ड्रबल्स और सीधी शॉट बनाएं। मुख्य चरणों का अभ्यास करें जब तक आप उन्हें दोनों पैरों के साथ सही ढंग से नहीं कर सकते, भले ही वे अजीब लग रहे हों।
  • क्रिस्तियानो रोनाल्डो चरण 4 की तरह किक शीर्षक वाला चित्र
    4
    पैडल के साथ अपने चूने को नियंत्रित करें क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पैर द्वारा किया जाने वाला काम उसे सही समय पर पार करने की अनुमति देता है ताकि वह अपने कदम को अप्रत्याशित और रोमांचक देख सकें। यदि आप गेंद को इलाके के अंदर अच्छी तरह से रखना चाहते हैं, तो आपको बचाव के माध्यम से जाना होगा और गेंद का कब्ज़ा करना होगा।
    • क्रिस्टियानो रोनाल्डो के महान चूने की नकल करने के लिए पैडल का अभ्यास करें इसके अलावा पैर स्विच का अभ्यास करें कि वह पैर के पीछे करता है
  • छवि शीर्षक 590553 10
    5
    कार्ट बनाने का प्रयास करें डिफेंडर को डिगबल करें आप और डिफेंडर के बीच 3 सेकंड की जगह छोड़ दें। गेंद पर स्पिन लें इसे एक पैर से बहुत जल्दी से रोल करें एक ही पैर से इसे जल्दी से ले लो
  • युक्तियाँ

    • अपने ट्रेनर के सामने ऐसा करने से पहले अभ्यास करें।
    • जब आप किक के लिए रवाना हो रहे हैं तब बंद करो
    • व्यायाम करें और दौड़ करें- इससे मदद मिलेगी
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com