IhsAdke.com

रोनाल्डो चॉप कैसे करें

रोनाल्डो Chop, फुटबॉल स्टार है कि यह बनाया है, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम पर, एक सरल कटौती, जिससे आप पर हमला करने के लिए जा रहा का उपयोग कर सकते है। इस कटौती (Chop) रक्षकों गलत तरीके से जाने के लिए और जगह बनाने आप हमले जारी रखने के लिए के लिए कर रही है, आप जल्दी से दिशाओं को बदलने के लिए अनुमति देता है।

चरणों

भाग 1
चॉप करना

एक रोनाल्डो चोप चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
गेंद पर कूदो आपको एक बड़ी छलांग की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कटौती के लिए अपने पैरों को सही स्थिति में जाने के लिए सिर्फ एक छलांग है।
  • यह एक कटा हुआ चलन है। कूदने से पहले थोड़ा धीमा करने पर विचार करें ताकि गेंद बहुत आगे न हो सके। हालांकि, धीमा करने के लिए बहुत अधिक समय न लें (अधिकतम एक या दो कदम), या प्रतिद्वंद्वी को पता होगा कि आप कुछ योजना बना रहे हैं
  • बहुत अधिक कूदो न करें, या प्रतिद्वंद्वी का लाभ उठाने और गेंद को दूर किक जाएगा।
  • एक रोनाल्डो चॉप चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    ठीक से जमीन आपके प्रत्येक पैर कुछ अलग करेंगे, और उन्हें सही तरीके से तैनात करना होगा। पता है कि कट करने से पहले आपका प्रमुख पैर (जिसके साथ आप लात और पास)
    • आपके दूसरे पैर (गैर-प्रभावशाली) को गेंद के सामने लाना चाहिए सुनिश्चित करें कि यह गेंद और प्रतिद्वंद्वी के बीच है ताकि आप इसे सुरक्षित कर सकें और प्रतिद्वंद्वी को आप से इसे लेने से रोक सकें।
    • आपके चलने वाले दिशा से 45 डिग्री के कोण पर लैंडिंग, आपके प्रमुख पैर हवा में चलना चाहिए। यह वह गेंद है जिसका उपयोग आप गेंद को छूने के लिए करते हैं। यदि आपके पैर की "छाती" (जहां जूता लेस हैं) सीधे है, तो आप सीधे गेंद को फेंक देंगे, जो अच्छा नहीं है। आपको लक्ष्य की तरफ आगे बढ़ना चाहिए।
    • जब आप अपने प्रभावशाली पैर के साथ कटौती कर विश्वास महसूस करते हैं, तो आप दूसरे चरण के साथ अभ्यास भी कर सकते हैं इस तरह आप क्षेत्र में अधिक विकल्प प्राप्त करेंगे और हमले में और अधिक अप्रत्याशित होंगे।
  • क्या एक रोनाल्डो चॉप चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने प्रमुख पैर के अंदर से गेंद को मारो आपका पैर आपके दूसरे पैर के पीछे जाना चाहिए यह सब जब तक आप गति को बनाए रखने के लिए जमीन पर भूमि करते हैं गेंद आगे बढ़नी चाहिए, लेकिन पहले की तुलना में एक अलग कोण पर।
    • गेंद के साथ संपर्क प्रकाश होना चाहिए, केवल एक स्पर्श और उसे बिना दबाव डाले। आप बस गेंद की दिशा बदलना चाहते हैं, और इसे मैदान में किसी दूसरे स्थान पर न भेजें।
    • जैसा कि आप अभ्यास करते हैं, आपको अपने किक की दिशा के बारे में अधिक सुसंगत होना चाहिए। इस तरीके से, आपको पता चल जाएगा कि कैसे काटने के बाद आपके शरीर को स्थानांतरित करने के लिए
    • थोड़ा और अभ्यास के साथ, आप पैर के कोण को थोड़ा बदल सकते हैं और गेंद की दिशा में बड़े बदलाव कर सकते हैं। यदि आप क्षेत्र के विशिष्ट भागों में भागना चाहते हैं तो ऐसी क्षमता अधिक उपयोगी होगी, जो हमेशा एक ही दिशा में नहीं होगी।
  • एक रोनाल्डो चॉप चरण 4 नामक चित्र
    4
    कटाई के बाद तेज करें एक बार जब आप कटौती कर लेते हैं और दूसरे दिशा में चलते हैं, तो प्रतिद्वंद्वी भ्रमित हो जाएगा और इसे पहुंचने के लिए एक क्षण की आवश्यकता होगी। समय बर्बाद मत करो और जहाँ तक आप नई दिशा में स्थान प्राप्त कर सकते हैं और अपनी अगली चाल तैयार कर सकते हैं।
  • भाग 2
    चोप का उपयोग कब करना है




    एक रोनाल्डो चॉप चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    गेंद के साथ हमला करने के लिए जाओ रोनाडो चोप दिशा में परिवर्तन के लिए एक त्वरित कदम है, और केवल प्रभावी है अगर आप पहले से ही एक में चल रहे हैं स्थायी अभी भी आश्चर्य का तत्व समाप्त होता है
  • एक रोनाल्डो चॉप चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    हमले पर रहें यह कटौती आपके रक्षात्मक क्षेत्र में नहीं की जानी चाहिए। आपको एक प्रतिद्वंद्वी का सामना करना पड़ता है जो पीछे चल रहा है या कम से कम आपसे गेंद को बाहर निकालने का प्रयास कर रहा है। इससे चॉप और असंतुलन करना आसान हो जाएगा।
  • एक रोनाल्डो चॉप चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    साइड पर काट का प्रयोग करें यह कटौती पक्षों के बीच लोकप्रिय है, क्योंकि आमतौर पर एक विरोधी के खिलाफ अलग-थलग होते हैं जब वे हमले करते हैं और कटौती के बाद चलाने के लिए कमरे होते हैं। मैदान के बीच में बहुत अधिक तुच्छ है और जब आप दिशा बदलते हैं, तो आप एक और विरोधी का सामना कर सकते हैं।
  • एक रोनाल्डो चॉप चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने प्रतिद्वंद्वी को आगे बढ़ते रहें यह कटौती काम करता है क्योंकि यह बहुत जल्दी होता है आपके प्रति प्रतिद्वंद्वी दौड़ दौड़ गति को बदलने में सक्षम नहीं होगा, जिससे आप गलत दिशा में जा सकते हैं। हालांकि, एक रोका प्रतिद्वंद्वी उसके आंदोलन का पालन कर सकता है और उसे और अधिक तेज़ी से अनुसरण कर सकता है
  • युक्तियाँ

    • चलते समय कटौती में महारत हासिल करने के बाद, मित्र को बचाव के लिए बुलाओ कट का अभ्यास करें और देखें कि क्या आप इसे पिछले प्राप्त कर सकते हैं।
    • यद्यपि यह एक जॉगिंग चाल है, आपको पहले उसे रोकने की कोशिश करनी चाहिए। तो जब आप दौड़ना शुरू करते हैं, तो आपके पैर आंदोलन के आदी होंगे और आप इसे जल्दी से कर सकते हैं
    • रोनाल्डो चोप के प्रदर्शन के दौरान गेंद को हमले की ओर रखें। अगर आपका कट सीधे पक्ष में जा रहा है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोण सही है, आपके प्रमुख पैर की स्थिति की जांच करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com