IhsAdke.com

कैसे फुटबॉल प्रतिद्वंद्वियों मूर्ख

यह महान गेम ड्रबल्स और ट्रिक्स से भरा है। सुधार करने के लिए और अगले स्तर पर पहुंचने के लिए, आपको अपने विरोधियों को त्वरित फीचर्स, स्मार्ट पास और ड्रबल्स के साथ बेवकूफ बनाना होगा ताकि वे खो गए हों। यदि आप विरोधियों को मूर्ख बनाना सीखना चाहते हैं, तो आदर्श को "गेंद के जादूगर" होना चाहिए, यह जानने के लिए कि कैसे गलत तरीके से जमा करें और अपने विरोधियों को धोखा दें अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

विधि 1
गेंद नियंत्रण के साथ Dribbling

सॉफ़्टवेयर चरण 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
1
दोनों पैरों के साथ गेंद नियंत्रण पर कार्य करें किसी एक खिलाड़ी को एक ही पक्ष के मुकाबले अधिक उम्मीदवार नहीं बनाते हैं। दोनों फीट का उपयोग करके गेंद को लोड करके आप अपने विरोधियों को और आसानी से छल कर सकते हैं। यदि आपके पास दोनों फीट का उपयोग करने के लिए बाएं और दाएँ जाने की क्षमता है, तो आप एक प्रमुख खिलाड़ी बन जाएंगे और एक अच्छा ड्रिबबलर बन जाएगा।
  • अभ्यास शंकु के साथ अभ्यास, उन्हें दोनों पैरों का उपयोग करके, एक तरफ एक तरफ जाकर, दूसरे के साथ वापस आना।
    सॉकर चरण 1 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • प्रत्येक कसरत के साथ क्षेत्र के दूसरी तरफ स्विच करें, विभिन्न कोणों पर खेलकर अनुभव हासिल करने के लिए, आपको दूसरे पैर का उपयोग करने के लिए मजबूर कर दिया।
    सॉकर चरण 1 बुलेट 2 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • सॉकर चरण 2 में ट्रिक पीपल नामक चित्र
    2
    प्रतिद्वंद्वी को एक तरफ जाने और दूसरी ओर जाने का नाटक करके बेवकूफ़ बना। यह एक खिलाड़ी के शस्त्रागार में सबसे बुनियादी चूना है। अपने मूल शस्त्रागार में इन ड्रबल्स को एकीकृत करने के लिए सीखना आपके कौशल को काफी सुधार देगा। यह जानने के लिए काफी आसान है - आप यहां तक ​​कि यह जानने के बिना भी कर सकते हैं। जब तक आप किसी खेल के दौरान उसे इस्तेमाल नहीं कर सकते, तब तक उसे जल्दबाजी के बिना ट्रेन करें।
    • इसे पूरा करने के लिए, आप अपने अच्छे पैर के साथ गेंद पर दो त्वरित स्पर्श दें पहले में, आप गेंद को अपने शरीर की ओर से ले लेंगे, और दूसरे में आप इसे एक ही पैर के किनारे पर लाएंगे। यह अक्सर किया जाता है जबकि खड़े होकर, एक रक्षक का सामना करना पड़ता है, और अंतरिक्ष बनाने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
      सॉफ़्टवेयर चरण 2 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    • इस चूने का एक भिन्नता है, जहां आप अपने अच्छे पैर से गेंद पर दो त्वरित स्पर्श भी देंगे, लेकिन विपरीत क्रम में आपको पैर के बाहर के साथ गेंद को छूकर एक तरफ जाने का ढोंग करना चाहिए, और फिर इसे अपने शरीर के एक तरफ से दूसरे हिस्से में खींच दें। खेल की त्वरित गति पर, यह एक बहुत ही उपयोगी चूना है।
      सॉकर चरण 2 बुलेट 2 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • सॉफ़्टवेयर चरण 3 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    3
    दोनों दिशाओं में गेंद पर अपने पैर को प्रशिक्षित करें यह आपके नल अलग करने और बॉल का बहुत नियंत्रण रखने का एक शानदार तरीका है। जल्दी से गेंद पर कदम उठाना सीखना, अपनी चाल बचाए रखना, अपने विरोधियों को असंतुलित कर सकता है, क्योंकि उन्हें पता नहीं होगा कि आप किस तरह से जाएंगे इसके अलावा, करना बहुत आसान है
    • गेंद पर अपने पैर को स्थानांतरित करने के लिए, अपने शरीर के प्रति रोल करने के लिए अपने अच्छे पैर के एकमात्र स्थान पर रखें। उसे लात मत करो, बस उसे रोल करें उसके लिए दूसरी तरफ जाने के लिए, दूसरे पैर का उपयोग करें, उसे दूसरी तरफ रोल करें। इस ट्रेन को, शंकुओं का उपयोग करने के लिए समय पर हिट करें।
      सॉकर चरण 3 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    • इस आंदोलन का एक रूपांतर वापस जा रहा है, जबकि आपके शरीर की ओर गेंद को खींच रहा है। गेंद के ऊपर अपने अच्छे पैर को लगाकर प्रारंभ करें, और पीछे की ओर कदम उठाएं, आप की ओर गेंद को रोल करना, तेज़ी से तेज़ी से चलने के लिए तेजी से चलाना फिर, इसे अपने दूसरे पैर से खींचें यह दिशा बदलने और स्थान बनाने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
      सॉकर चरण 3 बुलेट 2 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • सॉकर चरण 4 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    4
    बूँद बूँद कर टपकना अधिक से अधिक कदम. इस चूने में दिखाया गया है कि आप गेंद को लात या छू लेंगे, लेकिन आप इसके ऊपर अपना लेप पार करेंगे, इसके विपरीत पक्ष को काट लेंगे। एक लाइट जॉग में गेंद को लोड करके प्रारंभ करें
    • अपने अच्छे पैर से, "खराब" ओर से "अच्छा" पक्ष तक गेंद पर एक कदम उठाएं। दूसरे शब्दों में, यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो बाएं से दाएं, चलने के दौरान गेंद पर अपना पैर डाल दें जमीन पर अच्छा पैर लगाओ और विपरीत दिशा में गेंद को किक करने के लिए जल्दी से बाहर का उपयोग करें। "कदम" को डिफेंडर को धोखा देना चाहिए, जिससे उसे असंतुलित छोड़ना चाहिए क्योंकि आप विपरीत दिशा में कटौती करते हैं।
      सॉकर चरण 4 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    • इस चूने का एक भिन्नता है, जहां आप मूल दिशा में जाने से पहले दोनों चरणों के साथ गेंद पर यह कदम उठाएंगे। यदि आप सही हाथ से हैं, तो दाएं पैर के साथ दाएं पैर से बाएं से दाएं और अपने बाएं पैर से दाएं से बायीं ओर अपने दाहिने पैर के बाहर का उपयोग करके अपने दाहिनी ओर फिर से ले जाएं! आपको बहुत तेज होना चाहिए!
      सॉकर चरण 4 बुलेट 2 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • सॉफ़्टवेयर चरण 5 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    5
    ज़ीडेन डुबिल की कोशिश करो नहीं, यह किसी डिफेंडर के नजदीक नहीं है और उसे अपनी छाती में एक बट दे! आपको गेंद के साथ एक 360 ° मोड़ लेना चाहिए, जो आपके प्रतिद्वंद्वी को धूल खाकर छोड़ देगा। यह ट्रेन में आसान है, लेकिन एक गेम में आवेदन करना बहुत मुश्किल है फिर भी, यदि सही तरीके से उपयोग किया जाता है, तो यह एक चूना है जो एक रक्षा को अलग कर सकता है। इसका प्रयोग करें जब आपका प्रतिद्वंद्वी आप की तरफ आ रहा है
    • जैसा कि आप गेंद के कब्जे में, एक उचित गति से, अपने पैर से इसे रोकने के लिए कदम, और उस दिशा में अपने शरीर 180 डिग्री के साथ धुरी। यदि आप अपने दाहिने पैर से गेंद पर कदम उठाते हैं, तो अपने बाएं कंधे को तब तक ले जाएं जब तक कि यह विपरीत दिशा का सामना नहीं कर रहा हो।
      सॉफ़्टवेयर चरण 5 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    • फिर आगे 180 डिग्री के लिए आगे बढ़ते रहें, लेकिन गेंद पर अपना स्पर्श बदलना- गेंद को अपने नियंत्रण में खींचने के लिए अपने दूसरे पैर का उपयोग करें, अपना सिर घुमाकर आगे बढ़ने के लिए दिशा में आगे बढ़ें।
      सॉफ़्टवेयर चरण 5 बुलेट 2 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • सॉफ़्टवेयर चरण 6 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    6
    क्या डूबेबल "रूले"। "रील" एक खूबसूरत चूना है, लेकिन यह खेल की स्थिति में व्यावहारिक रूप से बेकार है। फिर भी, यह सीखने और प्रशिक्षित करने के लिए एक अच्छा ठिकाना है। कौन जानता है, क्या ये खेल की स्थिति में उपयोगी हो सकता है?
    • रील बनाने के लिए, गेंद के सामने दाएं पैर से कदम रखें और दूसरे की छाती के साथ, इसे अपने पैर के पीछे से जकड़ें। गेंद को ऊपर उठाने के लिए अपने अच्छे पैर की एड़ी का उपयोग करें, और अधिमानतः आगे।
      सॉफ़्टवेयर चरण 6 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    • रुकने वाली रस्सी को प्रशिक्षित करें और फिर धीरे-धीरे जॉगिंग करके इसे करने का प्रयास करें। यदि आप इसे किसी मैच की गति पर कर सकते हैं, तो आप एक उत्कृष्ट ड्रिबबलर होंगे।
      सॉकर चरण 6 बुलेट 2 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • सॉकर चरण 7 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    7
    "पत्र" का स्पर्श देने का प्रयास करें यह चूना "रील" और "कदम-ओवर" का संयोजन है, यह "फ़्रीस्टाइल" फ़ुटबॉल शो और मैत्रीपूर्ण गेम में एक बहुत ही सामान्य स्पर्श है।
    • ऐसा करने के लिए, अच्छे पैर की ओर गेंद पर "बुरा" पैर के साथ कदम और एक छोटे से स्पर्श देने के लिए और अच्छे पैर के अंदर का उपयोग करें और अपने "बुरा" ।
      सॉकर चरण 7 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • सॉकर चरण 8 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    8
    अपना सिर ऊपर रखकर अच्छा गुंजाइश बनाएं रक्षा करने के लिए सबसे अच्छे तरीके से एक स्मार्ट पैस बनाकर है अपने बॉल नियंत्रण पर काम करें, अपने सिर के साथ हमेशा, पता करें कि आपके विरोधियों को मैदान पर कैसे हैं, एक ओर से पास पकड़ कर और विपरीत दिशा में देखकर बचाव को बेवक़ूफ़ बना दें। तलाश के बिना इन गुजरता करके, आपको जल्द ही फुटबॉल का स्टीव नैश माना जाएगा!
  • विधि 2
    गलत आरोपों पर ट्रिक्स




    सॉकर चरण 9 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक
    1
    ड्राई किक गेंद को घुमाने और इसे जगह दें ताकि गेंद वाल्व, जहां आप इसे भरने के लिए नोजल रखें, आप का सामना करना पड़ रहा है। घास को इकट्ठा करो ताकि उसमें गेंद लंबा और नरम हो। कुछ कदम वापस ले लें, और गेंद सीधे वाल्व में "सूखी" के रूप में संभव के रूप में लातें। फीता के ऊपरी हिस्से के साथ गेंद को मोड़ के बिना मारो।
    • यदि ठीक तरह से हिट हो, तो यह सूखा बेईमान प्रभारी दिशा बदल जाएगा, बिना मुड़कर, बल्कि ऊपर और नीचे जाकर, अपने गंतव्य अप्रत्याशित बना देगा। यदि आप बाधा के माध्यम से गेंद को प्राप्त कर सकते हैं, तो यह शुल्क एक गोलकीपर को पकड़ने के लिए मुश्किल हो सकता है, और उसके हाथों से भी बच सकता है। वह व्यावहारिक रूप से भौतिकी की रक्षा करती है!
      सॉफ़्टवेयर चरण 9 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • सॉकर चरण 10 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक
    2
    गेंद को लात मत करो यदि आप लात मारने से बहुत लंबा रास्ता चाहते हैं, तो सभी एक खत्म होने का इंतजार करेंगे। हालांकि, आप क्षेत्र में बाधा पर एक क्रॉस बनाने या गेंद को बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए कोई व्यक्ति या फिर आप एक अचिह्नित साथी के लिए एक अच्छा पास बना सकते हैं। बेकहम श्रेणी के साथ बेईमानी चार्ज करने के बजाय गेंद को प्ले में रखें।
  • फुटकर पायदान में छलने वाले लोगों का शीर्षक चित्र 11
    3
    गेंद को बाधा के नीचे से गुजारें आम तौर पर, एक फ्री किक के दौरान बाधाओं पर खिलाड़ियों को कूदना होगा, खासकर यदि वे लक्ष्य के नजदीक हैं और आप पहले से ही बाधा कई बार लात मारी हैं, इसे भरने की कोशिश कर रहे हैं। एक अच्छी टिप है कि वह रोधी को छूने और उसे सीधे लक्ष्य में जाने के लिए, या उसे पूरा करने के लिए एक पार्टनर बनने के लिए बाधा के तहत उसे किक करने की कोशिश करे।
  • सॉकर चरण 12 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    4
    बाधा के आसपास एक छोटा रास्ता बनाओ, किक करने के लिए बाधा के बगल में क्षेत्र को पार करने की कोशिश करें, एक साथी को हवा में उठाने के बजाय गेंद तक पहुंचने की अनुमति दें। बॉल को टैप करने के बजाय, एक आश्चर्यचकित करने के लिए बाधा भर के खुले कोणों का उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक फुटपाथ में कदम 13 लोगों को शीर्षक
    5
    अपने टीम के साथी के साथ एक अभ्यास शब्द का समन्वय करें कभी-कभी आप रक्षकों को बाधा में बेवकूफ बनाने में सक्षम होंगे, जिसके कारण गोलकीपर को समय से पहले गोल छोड़ना होगा। 2 से 4 टीम-मैट्स की व्यवस्था करके ऐसा करो जो सिर्फ ढोंग करते हैं कि वे बेईमानी का आरोप लगाते हैं, और फिर एक ऐसी स्थिति में भाग लें जहां उन्हें आवश्यक हो तो पास प्राप्त हो सकता है। जैसा कि आप लक्ष्य की ओर चलते हैं, गेंद को अपने टीम के प्रति बाधाओं से पार करें।
    • वैकल्पिक रूप से, आप एक साथी से पूछ सकते हैं कि आप को पिछड़े स्ट्रोक दे, और आप बाधा से आगे, एक अलग कोण पर गेंद को पार कर, किक कर सकते हैं या पास कर सकते हैं।
      सॉकर चरण 13 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन पिक्चर का शीर्षक
  • विधि 3
    खुदाई दोष

    सॉकर चरण 14 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    1
    शापित बिना गुफा बेईमानी! खुदाई में गड़बड़ियां हैं जहां व्याख्या करने की आपकी क्षमता में आता है फुटबॉल की इतनी तेज गति है कि न्यायाधीश को हर चीज को देखने के लिए असंभव है, यही है, उसके विरोधियों के लगातार बेईमानी कई बार ध्यान नहीं दे सकते हैं, गोलकीपर हर जगह नहीं हो सकता, और अधिक। थोड़ा छू और कोहनी के लिए ध्यान देने के लिए, आपको ब्रैड पिट को ऑस्कर जीतने के लिए शामिल करना होगा!
    • दर्द में चिल्ला, जमीन पर पतन अपने घुटने, टखने या जबड़े पर अपना हाथ रखो, ताकि आपके प्रतिद्वंद्वी ने आप को छुआ, जैसे कि आप आधा में विभाजित हो गए थे। यह फर्श पर रोल, दर्द का एक चेहरा है, यह दिखा रहा है कि गलती, माना जाता है, गंभीर था।
      सॉकर चरण 14 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    • इस स्थिति को पकड़ो जब तक आप सीटी सुनें नहीं। जब आपके साथियों ने दृष्टिकोण किया, या आपके विरोधियों ने शिकायत करना शुरू कर दिया कि आप नकली हैं, उन्हें शिकायत करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। आपको चोट लगी है यह कुछ गंभीर हो सकता है! जब तक गलती की जाँच नहीं की जाती है और आप उठ सकते हैं
      सॉफ़्टवेयर चरण 14 बुलेट 2 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • सॉकर चरण 15 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    2
    पतन जब गेंद प्रतियोगिता तीव्र है। नकली चोट के लिए सबसे अच्छा समय है जब आप गेंद के कब्जे में होते हैं और डिफेंडर अत्यधिक बल से विभाजित होता है। यहां तक ​​कि अगर वह गेंद को चुपके से चुरा लेते हैं, तो उसके पैर वापस फेंक देते हैं जैसे कि वह अपने दालचीनी को बिल्कुल भी मारता है, तो यह गलत बात को खोदने की कोशिश करने के लिए एक अच्छी बात है।
    • आप अपने पैरों को फेंकने के तरीके को अपने प्रतिद्वंदी के हिलस को प्रभावित करते हैं। यह हमेशा बेहतर होगा यदि अन्य खिलाड़ी बहुत तेज चल रहा है, तो आप व्याख्या में अपने सभी कौशल दिखा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपका विरोधी उच्च गति पर है, इसलिए आपका "दृश्य" अधिक यथार्थवादी है
      सॉकर चरण 15 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    • अपने पैरों को अपने विरोधी की चल दिशा में फेंक दें। इसलिए यदि वे एक-दूसरे की तरफ चल रहे थे, तो उन्हें वापस फेंक दो। यदि वे समानांतर चल रहे थे, तो पैरों को आगे जाना चाहिए।
      सॉकर चरण 15 बुलेट 2 में ट्रिक पीपल इन पिक्चर
  • सॉकर चरण 16 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    3
    हवा में गेंद को चलाने के लिए चढ़ो और आप को ढंका हुआ दिखाएं। यदि आप एक हवाई गेंद खेलते हैं, तो आपकी कोहनी खड़ी की जाएगी। यहां तक ​​कि अगर वह प्रतिद्वंद्वी से नहीं मारा जाता है, तो वह चिल्लाएगा, उसका चेहरा उसके चेहरे पर होगा, जैसे कि वह बाहर खटखटाया गया था।
  • सॉकर चरण 17 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक
    4
    विरोध क्षेत्र के अंदर एक बेईमान खुदाई करने का प्रयास करें जब आप गेंद के कब्जे में होते हैं और विरोधी क्षेत्र पर हमला करते हैं तो यह गलत तरीके से खोदने के लिए मैदान पर सबसे अच्छी जगह है। यदि आप कोई भी खेलना और बहुत सारे मार्कअप के साथ गेंद नहीं ले रहे हैं, तो किसी डिफेंडर के मोड़ या विभाजन के लाभ का उपयोग नकली, गलत या चोट के लिए करें। अगर रेफरी स्कोर, यह उनकी टीम के लिए जुर्माना है, स्कोर करने का एक शानदार मौका।
    • एक अच्छा आक्रामक मौका ही आप को प्रस्तुत करता है अगर एक बेईमान खुदाई करने की कोशिश मत करो यदि आपका साथी मुफ़्त है और पास संभव है, तो दंड खोने की कोशिश मत करो। पास करें और लक्ष्य को जश्न करें।
      सॉकर चरण 17 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • सॉकर स्टेप 18 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    5
    अगर कवरेज हो तो केवल सुरक्षा को छोड़ दें यदि आप बचाव में हैं और देखें कि आप गेंद को खोने जा रहे हैं, खेल को रोकने का एक अच्छा तरीका है और अपने टीम के सदस्यों को गेंद को ठीक करने का प्रयास करने की अनुमति देना एक चोट का अनुकरण करना है बहाना है कि आपके विरोधी ने अपनी टखने को मारकर गेंद को चुरा लिया है, और इसे ठीक से नहीं ले लिया है। रेफरी को सीटी बजाते हुए, काउंटरेटैक रोकना और अपने साथियों को रक्षा व्यवस्था करने का मौका देना चाहिए।
    • अगर यह कवरेज हो, तो यह केवल तभी किया जा सकता है, इसलिए आपके टीम के प्रतिद्वंद्वी प्रतिद्वंद्वी को चिह्नित कर सकते हैं यदि उनका अनुकरण रेफरी को धोखा नहीं करता है यह अच्छा नहीं होगा यदि आप फर्श पर रोलिंग करते रहते हैं जिससे चोट लगने का नाटक करते हैं जबकि दूसरी टीम स्कोर करने वाला है
      सॉकर चरण 18 बुलेट 1 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
    • यदि कोई भी कवरेज में नहीं है, तो कभी-कभी यह मुकाबला करना और काउंटरेटैक से बचने के लिए बेहतर होता है या कम से कम किनारे पर गेंद डालती है यदि आप अंतिम रक्षकों में से एक हैं, तो आप एक पीला कार्ड भी ले सकते हैं, लेकिन आप एक खतरनाक पलटवार के मौके से बचेंगे।
      सॉकर चरण 18 बुलेट 2 में ट्रिक पीपल इन शीर्षक वाले चित्र
  • युक्तियाँ

    • चालान और ड्रिब्ल्स का उपयोग करें, हमेशा ध्यान केंद्रित करें और पहले स्थान पर, अच्छा फुटबॉल खेलें।

    चेतावनी

    • इन युक्तियों को सावधानी से प्रशिक्षित करें, विशेष रूप से, उन्हें एक गेम में लागू करने से पहले प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com