IhsAdke.com

व्यावसायिक बास्केटबॉल खिलाड़ी कैसे बनें

हर साल 60 नए एथलीटों में चयन किया जाता है मसौदा

एनबीए का आप उन चयनितों में से एक क्यों नहीं हो सकते? अभी अपनी पिच, रक्षात्मक खेल और टीम वर्किंग को तेज करें और आप उनमें से एक होने के लिए बाहर निकल सकते हैं। ट्रेन, ट्रेन और ट्रेन खाने, नींद, सपने और खेल में साँस लें। जैसे ही वह आपकी नसों के माध्यम से चल रहा है, तब आप दुनिया में सर्वश्रेष्ठ एथलीटों के साथ खेलने के लिए तैयार हो सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने कौशल को तेज करें

एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
खेल के नियमों को जानते हैं, जैसा कि आप अपने हाथ की पीठ को जानते हैं जितना बेहतर आप खेल को जानते हैं, उतना ही तैयार होगा कि आप खेलेंगे, जानने के लिए कि क्या उम्मीद है और किसी भी कठिनाइयों को कैसे दूर करना है। आप बस उस व्यक्ति से बात कर सकते हैं जो बास्केटबॉल को अच्छी तरह जानता है, लेकिन आप साइटें भी देख सकते हैं, कोच से बात कर सकते हैं, और एक टीम में शामिल हो सकते हैं। खेलते हैं, खेलते हैं और कुछ और खेलते हैं, जब तक कि बास्केटबॉल आप का हिस्सा नहीं हैं।
  • समझें कि बास्केटबॉल एक शारीरिक और मानसिक खेल दोनों है। दोनों अत्यंत महत्वपूर्ण हैं यदि आपके पास कुछ क्षेत्र में असफलता है, तो दूसरों को भूलकर बिना काम करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, अगर आपको अपनी चूने में सुधार करने की ज़रूरत है, लेकिन उसे अभी प्रशिक्षित किया गया है, तो कोर्ट के बीच से रिम की तरफ ड्रिबलिंग से बाहर निकलें और फिर ट्रे बनाएं
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी शारीरिक स्थिति के चरम पर रहें जिम पर जाएं और कसरत शुरू करें कम तकनीकी खिलाड़ी अधिक प्रतिभाशाली खिलाड़ी को निकाल सकते हैं यदि वे अधिक से अधिक रन और प्रतिद्वंद्वी से कम टायर कर सकते हैं। माइकल जॉर्डन को यह कहने का श्रेय दिया जाता है कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अच्छा स्कोरर, अच्छे रक्षात्मक खिलाड़ी हैं और जो टीमों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं यह सब होने के लिए, आपको महान आकार में होना चाहिए। यहां कुछ अभ्यास हैं जो मदद कर सकते हैं:
    • दंड। कई पुश-अप और विभिन्न प्रकार, जैसे पुश-अप उंगलियों के सुझावों के साथ आपको आश्चर्य होगा कि आप गेंद को अधिक मजबूती से कैसे पकड़ सकते हैं अगर आपके पास मजबूत अंगुलियां हैं यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपके पास बड़े हाथ पर्याप्त नहीं हैं, तो यह संभव होगा यदि आप अपनी उंगलियों को मजबूत कर लेंगे।
    • कोर प्रशिक्षण. पेट की खाल के साथ अपने कोर (धड़ या धड़) की ताकत पर काम करें, पेट के बक्से, पीठ के निचले हिस्से में विस्तार, आदि। यदि आपके पास एक मजबूत कोर है, तो आप इसे ले जाने में सक्षम होंगे और अभी भी टोकरी में दृढ़ रहें।
    • रस्सी कूदो हालांकि यह एक महिला गतिविधि की तरह लग रहा है, यह काम करता है! तेजी से रस्सी कूदो, के रूप में लंबे समय के लिए और जितना तीव्र हो सकता है। जितना बेहतर आप इसे प्राप्त करेंगे, उतना चुस्त आप अदालत में होंगे।
    • कूद। अपने ऊर्ध्वाधर छलांग में सुधार करें यदि आप तेज़, चुस्त और कूदने में सक्षम हैं, तो आप लम्बे खिलाड़ियों के खिलाफ़ भी रिबाउंड लेने में सक्षम होंगे। बहुत लम्बे एथलीट रीबाउंड्स पर कड़ी मेहनत नहीं करते हैं, क्योंकि उन्हें जरूरत नहीं है। अगर आप इस पर काम करते हैं तो आप उन्हें हरा सकते हैं।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पागलों की तरह बास्केटबॉल को छोटा करना यदि आपको हर बार जब आप फेंकने पर फ़ोकस करना या फ़ोकस करना है, तो आप अभी भी समर्थक बनने के लिए पर्याप्त नहीं हैं आपको पता होना चाहिए कि गेंद कहां से है, इसका सही नियंत्रण होना चाहिए और आप जो कुछ भी जानते हैं, उसके साथ किसी भी समय ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए
    • बास्केटबाल के साथ घंटों और घंटों तक रहें वापस अदालत में, या जहाँ भी आप अभ्यास कर रहे हैं, आगे बढ़कर खारिज करने की कोशिश करें। इसे तेज, निचला, मजबूत, और गेंद को नियंत्रण से बाहर निकालने के लिए प्रयास करें। आप अदालत में अपनी गतिशीलता में सुधार कर सकते हैं और सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ खेलने की आपकी क्षमता में सुधार करेंगे।
    • गेंद को अपने हाथ की हथेली स्पर्श न करें। अपनी उंगलियों के साथ गेंद को पकड़ो, खासकर जब ड्रिब्लिंग।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी पिच काम करो सर्वश्रेष्ठ पिटर्स देखें और उन्हें अनुकरण करने का प्रयास करें। गेंद के पीछे अपने दाहिने हाथ को छोड़ दें, जबकि बाएं बाईं तरफ से इसे निर्देशित करें। झूठ बोलने और गेंद को सीधे हवा में फेंकने का अभ्यास करें ताकि यह आपके हाथों में वापस हो जाए आप यह घंटों के लिए, संगीत सुनना, या सोते समय नहीं कर सकते। आपको यह महसूस करना चाहिए कि गेंद आपके हाथ का हिस्सा है, जो कि रिम तक फैली हुई है।
    • जब तक आप उन्हें सोते हुए हिट करने में सक्षम न हो जाएं, उन्हें फेंक दें। यदि आप स्कोर करने के लिए स्वतंत्र हैं तो आपको किसी भी पिच को याद करने का कोई कारण नहीं है। अभ्यास शॉर्ट्स जबकि यह अभी भी ठंडा है और जब आप सांस से बाहर हैं आप इतने थके हुए हैं कि आप सही नहीं देख पा रहे हैं, इतने दूर तक चलने के बाद, मुफ्त फेंकने का अवसर उठाएं: यह उनके लिए सही समय है।
      एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर के साथ शीर्षक वाला चित्र चरण 4 बुलेट 1
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    का प्रयोग करें EOCC जब फेंकनेबीफ़, अंग्रेजी में) जब आप फेंक देते हैं तो यह अजीब अजीब शब्द आपके सिर में होना चाहिए। यहां विवरण दिए गए हैं:
    • ई = शेष राशि. सुनिश्चित करें कि आप पिच से पहले संतुलित हो।
    • हे = आंखें. अपनी आँखें टोकरी पर रखो जैसा कि आप फेंक देते हैं
    • सी = कोहनी. जब आप झुकाते हैं तो अपने कोहनी को अपने शरीर की ओर रखें
    • सी = अंत में जारी रखें. सुनिश्चित करें कि आप अपनी पिच को अंत तक बनाए रखें। फेंकने का हाथ दिखना है जैसे आप बिस्कुट के पॉट के लिए पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके कोहनी पर ज्यादा बल न हो, तो कोशिश कर रहें
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    दूसरा जोड़ें सी आपके लिए EOCC. इसका मतलब एकाग्रता और ध्यान है यह पिच का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है फोकस जहां गेंद चल रही है, और आपके आस-पास कौन है या आप को फेंकना या पास करना चाहिए पर ध्यान देना नहीं है "सावधानी" यहाँ कुछ "धूमिल" और समझाने के लिए जटिल है - ये तथाकथित "बेहोश" गेम है (जैसे कि आप एक प्रकार की आंतरिक ऑटोपिलॉट का उपयोग कर रहे थे)। इसके साथ, आप अन्य खिलाड़ियों, उनके विकल्पों और नाटकों के बारे में जानते हैं, लेकिन कोई चिंता नहीं है या अधिक एकाग्रता नहीं है। अधिक अभ्यास और आवेदन के साथ आपके विकल्प सहज हो जाते हैं।
    • इसमें क्या है इसके बारे में बहुत ज्यादा सोचने से बचें रियर व्यू मिरर, वह है, जो आपके पीछे है और आपके अंधे स्थानों में है आपको तिरछे चलने, एक सीधी रेखा में बिल्कुल गेंद नहीं मारने का अभ्यास करना पड़ सकता है, और अपने परिधीय दृष्टि को विकसित करने के लिए यह जानने के लिए कि क्या कुछ जगहों पर आपके पास ध्यानपूर्वक ध्यान नहीं दिया गया है। परिधीय दृष्टि को सीखा जा सकता है और विस्तारित / विस्तारित किया जा सकता है, साथ ही किसी भी अन्य कौशल / प्रतिभा को स्वचालित रूप से उपयोग करने की आवश्यकता है।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक हाथ से शूट करना सीखें एक दाहिने हाथ से फ्लिप करने के लिए, अपने पैरों को अधिक शक्ति और अपने हाथों से फ्लेक्स करें स्पिन गेंद पर
    • बॉल की काली लाइनों के साथ अपना हाथ संरेखित करें (अपनी हथेली के साथ) हाथ की उंगलियों के अंदर का उपयोग करें जिसके साथ आप गेंद के केंद्र में पकड़ने के लिए लिखते हैं। देखें कि क्या आप अपनी उंगलियों से गुजरते हुए प्रकाश देख सकते हैं। यह आदर्श स्थिति है
    • पिच में सही शक्ति को जानने का मतलब यह है कि स्थिति के आधार पर मजबूत या कमजोर कैसे फेंकना / पास जाना चाहिए और जिस टोकरी की आप को फेंकना / गुजर रहा है, उसमें आप गेंद के नियंत्रण को ध्यान में रखते हैं। लचीला होने के नाते कठोर / कास्ट नहीं खेलना, और न ही धीमा भी।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने गैर-प्रभावी हाथ का उपयोग करके गेंद को प्रभावी ढंग से लागू करना गेंद के किनारे पर अपना हाथ रखो, और समझो कि इसके साथ आप गेंद को नियंत्रित करने में सक्षम होने के अलावा, गेंद पर एक अलग नियंत्रण कर सकते हैं बारी करने के लिए. तब फेंक (साथ में OECC) हाथ की ताकत का उपयोग करके आप फेंक / लिखते हैं
    • यदि पिचिंग वास्तव में आपके लिए कुछ नया है तो यह देखने के लिए बहुत सारी अभ्यासों और प्रयोगों की आवश्यकता होगी कि यह आपके टोकरी में प्रत्यक्ष पिचों को कैसे प्रभावित करेगा और वे भी जिन में आप तालिका का उपयोग करते हैं यह प्रभाव फेंकने वाले बल के अनुसार अलग होगा और आप किस तरफ फेंक देंगे
    • टोकरी के दोनों किनारों पर अभ्यास पिचों यदि आप अस्पष्ट हैं (दोनों हाथों का उपयोग करें), दोनों के साथ अभ्यास करें, यदि आप पिचों में सही शक्ति की तलाश करते हैं बाहरी (जिस पर वह सबसे कमजोर हाथ से आग लगाते हैं)।
  • एक प्रो बास्केट बॉल प्लेयर होना शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    अपने खेल के हर पहलू में सुधार करने के लिए ट्रेन। हर अभ्यास आपको सबसे अच्छा खिलाड़ी बनने में मदद करेगा जो आप कर सकते हैं। अकेले अभ्यास पूर्णता के लिए नहीं ले जाता है, लेकिन सही अभ्यास के लिए। यहां कुछ व्यायाम हैं जिनसे आप शुरू कर सकते हैं:
    • सुपरमैन प्रशिक्षण. यदि आप एक अदालत में हैं तो यह बेहतर होगा, अन्यथा आपको दूरी का अनुमान लगाना होगा। अदालत में, निचली रेखा से शुरू करें और निकटतम नि: शुल्क फेंक लाइन पर चलो, फिर झुको और पांच पुश-अप करें। फिर, उठो और नीचे की रेखा पर वापस चलाएं, और फिर अगले लंब रेखा (एक ब्लॉक लाइन के 3/4) पर चलें। नीचे झुकना और 10 पुश-अप करें और अदालत की हर पंक्ति के लिए ऐसा करते रहें, जब तक कि आप पहली पंक्ति में वापस नहीं लौटें फिर, जब आपको थका हुआ हो, तब प्रशिक्षण के बाद कम से कम 10 मुक्त फेंक फेंकना एक अच्छा विचार है
      एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी के नाम से चित्र स्टेप 9 बुलेट 1
    • मृत्यु प्रशिक्षण. यह एक पूर्णकालिक, समय-समय पर अभ्यास है। यदि आप वास्तव में आकार से बाहर हैं, तो 1 मिनट और 8 सेकंड (एक निचली पंक्ति से शुरू करें, दूसरे को चलाएं और फिर पहले पर लौटें) के लिए 4 और 6 के बीच कई रनों से शुरू करें ऐसा लगता है कि समय पर्याप्त से अधिक होगा, लेकिन जब तक आपको लगभग 50 मीटर दौड़ना पड़ता है फिर, जब आप पहले से ही कठिन हो, 68 सेकंड में 13 दौड़ का प्रयास करें। फिर, कम से कम 10 फेंको फेंको जब तक आप अभी भी थक गए हैं।
      एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी के नाम का चित्रण चरण 9 बुलेट 2
    • मित्र प्रशिक्षण. किसी मित्र से गेंद को लेने और नीचे की रेखाओं में से एक पर खड़े होकर पूछें, आपके साथ अंकन में। यदि आप आराम कर रहे हैं, तो अपनी पीठ के पीछे अपना हाथ रखें। उसे अदालत की तरफ तिरछा करने के लिए कहें, और उसे अदालत में ड्रबब्ल्स के रूप में दिशा बदलना चाहिए। आगे बढ़ने और गेंद के साथ व्यक्ति का सामना करने के लिए आपको बग़ल में और पीछे की तरफ जाने के लिए सीखना होगा।
      एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनाओ शीर्षक वाला चित्र 9-बुललेट 3
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र 10
    10
    हमेशा एक विश्वास टीम के खिलाड़ी बनें एक मुफ्त साथी की तलाश करें और बॉल पास करें, भले ही आप फेंकना चाहते हों बेहतर आपकी टीम बाहर निकल जाती है, बेहतर होगा कि आप करेंगे आपको न केवल एक अच्छा पिचर होना चाहिए बल्कि यह भी पता होना चाहिए कि टीम के रूप में अच्छा कैसे खेलना है। मूर्ख मत बनो - समय के साथ आपके टीम के साथी और कोच ऊब सकते हैं और आपको बैंक में होने के जोखिम पर स्वार्थी जुआरी के रूप में बिल भेजा जाएगा।
    • और जो कुछ भी आप करते हैं, कभी भी अपना आत्मविश्वास खो देते हैं। यदि आप एक किकर हैं, तो जब तक आप अपने गेंद के समय और गति को वापस नहीं ले जाते हैं अगर आप खेलने जा रहे हैं बड़ा खेल, जब तक आप सिर में स्पष्ट आंदोलनों नहीं कर सकते, तब तक अपना मन साफ़ करें। यदि आप निराश और असुविधाजनक महसूस कर रहे हैं, प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट में कुछ समृद्ध होते हैं, एक सांस लेते हैं, और खेल पर वापस जाते हैं पूर्णता का मार्ग कभी आसान नहीं रहा।
  • भाग 2
    अपना कैरियर शुरू करना




    एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर हो, 11 शीर्षक वाला चित्र
    1
    टीमों में खेलने के लिए और बास्केटबॉल शिविरों में भाग लेने के लिए जितनी जल्दी हो सके शुरू करें। ऐसे बच्चे हैं जो व्यावहारिक रूप से उनके हाथों में बास्केटबॉल के साथ पैदा हुए हैं, और ये बच्चे हैं, जो बड़े होते हैं, पेशेवर खिलाड़ी बन जाते हैं। जितना संभव हो उतना युवा जितना संभव हो उतना अनुभव अर्जित करना शुरू करना सबसे अच्छा है। प्रारंभिक और बास्केटबाल प्रारंभ करें आपके रक्त में होगा
    • स्कूल या पड़ोस की टीम का हिस्सा बनना बहुत अच्छा है, लेकिन बास्केटबॉल शिविरों में भाग लेने पर विचार करें, जैसे कि पांच सितारा बास्केटबॉल शिविर, राष्ट्रीय बास्केटबॉल अकादमी और एलिट हुप्स बास्केटबॉल कैंप, जो संयुक्त राज्य अमेरिका में होता है लगभग 300 डॉलर प्रति सीजन के साथ, आप सबसे अच्छे पेशेवरों के साथ जल्दी से काम करने में सक्षम होंगे और अपने स्तर को बढ़ाने और अपने कौशल को बढ़ाएंगे।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी हाई स्कूल टीम का सितारा बनें विश्वविद्यालयों द्वारा आपको वांछित होने के लिए, आपको स्कूल टीम पर तुरंत बाहर खड़े होना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको गड़बड़ करना होगा या केवल एक ही बाहर खड़े होना चाहिए। वास्तव में, तथ्य यह है कि आप एक टीम प्लेयर नहीं हैं, कुछ को नकारात्मक के रूप में देखा जाता है। इसका मतलब है कि आपको जोखिम उठाना जारी रखना चाहिए, पिचों की कोशिश करना चाहिए, बल्कि अपने टीम के सदस्यों की ताकत का लाभ भी लेना चाहिए, और जितना संभव हो उतना ही काम करना चाहिए।
    • एक महान खिलाड़ी होने के अलावा, आपको अपने कोच के साथ काम करने और अपने कोच की रणनीतियों का पालन करने के लिए एक आसान व्यक्ति भी होना चाहिए। यदि आप दूसरों को अपने सर्वोत्तम स्तरों पर खेलने से रोकते हैं, तो आपको भर्ती नहीं किया जाएगा। और अगर आप कमजोरियों की उपेक्षा करते हैं जो आपके कोच सही करने की कोशिश करता है, तो कोई भी आपको खेलने के लिए चयन नहीं करेगा। हमेशा एक खिलाड़ी के रूप में सुधार करने का प्रयास करें, लेकिन अपनी टीम के खेल को मजबूत करने के लिए मत भूलो और याद रखें कि आप अभी भी एक एथलीट हैं, जिसने बहुत कुछ सीखना है।
  • एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने नोट्स को उच्च रखें यहां तक ​​कि अगर आप सबसे अच्छे खिलाड़ी हैं जो आपने कभी भी धरती पर कदम रखा है, तो आप स्कूल में बहुत कम ग्रेड प्राप्त कर सकते हैं - और अदालत और कक्षा दोनों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं जो ज्यादातर अमेरिकी विश्वविद्यालयों की तलाश कर रहे हैं। आपको सभी विषयों में 10 ग्रेड लेने की जरूरत नहीं है, लेकिन आपको यह साबित करने में सक्षम होना चाहिए कि आप एक ही समय में पढ़ाई और बास्केटबॉल खेल सकते हैं। यह हाई स्कूल और विश्वविद्यालय दोनों के लिए है यह आपका अकादमिक प्रदर्शन है जो आपको खेलना जारी रखेगा।
    • और जितना अधिक आपका ग्रेड, उतना ही एक छात्रवृत्ति (या किसी अन्य प्रकार की छात्रवृत्ति) के रूप में छात्रवृत्ति प्राप्त करने की संभावना। आप एक उदाहरण और छात्र का एक मॉडल होगा कि हर विश्वविद्यालय का चयन करना होगा।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    बास्केटबॉल के बारे में अपना ज्ञान बढ़ाएं जब कोच खिलाड़ी खिलाड़ियों को पकड़ने के बारे में बात करते हैं, तो वे केवल उन लोगों को नहीं संदर्भित करते हैं जो तीन सूत्री टोकरी बनाने के लिए उत्सुकता से आसानी करते हैं या जो गेंद को धुलते हैं जैसे कि वे अपने पैरों को नहीं छूते। वे ऐसे खिलाड़ियों की भी तलाश कर रहे हैं जो इस खेल को अच्छी तरह से जानते हैं - ये केवल न केवल उन खिलाड़ियों की तलाश में हैं जो गेम में अच्छे हैं, लेकिन जिनके पास अभी भी बास्केटबॉल कैसे काम करता है वे लोग हैं जो पिच बनाने से पहले सभी विकल्पों पर विचार करते हैं, जो बाधाओं को दूर करने के लिए जानते हैं, और अभी भी संतुलित और खेलने के एक शांत और निरंतर गति को बनाए रखने में सक्षम हैं। बास्केटबॉल खेल की सरल कार्य से कहीं ज्यादा दूर चला जाता है
    • खेल को अच्छी तरह से जानने का महत्वपूर्ण हिस्सा आपके दिमाग को कभी नहीं खोता है। यहां तक ​​कि अगर न्यायाधीश एक निशान है कि आप के साथ असहमत बनाता है, तो आप चाहिए वापसी करने के लिए खेल के लिए तुरंत, अगले कदम के लिए बास्केटबाल के उच्च ज्ञान वाले खिलाड़ी हर समय अदालत में दूसरों के प्रति सम्मान और सम्मान के साथ किसी भी बाधा पर काबू पाता है।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए बाहर खड़े हो जाओ यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं, तो आपके बाद एक भर्ती या "स्काउट" आ सकता है। यदि वे प्रकट नहीं होते हैं, तो आपके पास दो विकल्प हैं:
    • अपने ट्रेनर से बात करें क्या वे उन लोगों से संपर्क करते हैं जो विश्वविद्यालयों में काम करते हैं? क्या उन्हें लगता है कि आपके पास भर्ती होने की क्षमता है? ध्यान पाने के लिए आपको क्या करना चाहिए?
    • महाविद्यालय के तकनीशियनों को जो आप उपस्थित होना चाहते हैं उन्हें पत्र भेजें। अपने कार्यक्रम में अपनी रुचि व्यक्त करें, उन्हें बताएं कि आप रुचि क्यों रखते हैं और आप उनके लिए एक अच्छा फिट क्यों मानते हैं। इसके अलावा अपने सर्वश्रेष्ठ क्षणों का वीडियो भी भेजें और उन्हें खेलने के लिए आमंत्रित करें। अगर आप अपने बारे में और जानना चाहते हैं, तो अपना संपर्क डालने के लिए मत भूलें।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 16 को शीर्षक वाला चित्र
    6
    कॉलेज स्तर पर खेलना शुरू करें एक खिलाड़ी के लिए हाई स्कूल छोड़ने और सीधे एनबीए जाने के लिए यह असंभव है। अधिकांश लोग विश्वविद्यालय में कुछ समय बिताते हैं या यहां तक ​​कि चार साल का अध्ययन भी पूरा करते हैं। यह इस अवधि के दौरान है कि आप एक उच्च कैलिबर के विरोधियों के खिलाफ खेलेंगे और जहां आप दबाव में खेलेंगे, आप वास्तव में अपने कौशल को सही करेंगे। यह इस बिंदु पर है कि विश्वविद्यालय को पूरा करने से पहले आपको अपनी डिग्री खत्म करने या एक पेशेवर बनने की कोशिश करनी होगी।
    • विश्वविद्यालय के दौरान, जब भी आप मौसम में नहीं होते हैं, तब भी प्रशिक्षण जारी रखना एक अच्छा विचार है - शिविरों में जाकर हमेशा रहें, हमेशा हमेशा खेलना और फिट रखना। यहां तक ​​कि अगर मौसम पूरे साल तक नहीं रहता है, अगर आप इसे गंभीरता से ले रहे हैं, तो उसे चाहिए
  • भाग 3
    व्यावसायिक को चालू करना

    एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हो, 17 शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक एजेंट होने पर विचार करें यदि आप वास्तव में अच्छे हैं, और आप व्यावसायिक रूप से खेलने के लिए तैयार हैं, तो एजेंट के बारे में सोचें। उनके पास आपके संपर्क का नाम देखने के लिए आवश्यक संपर्क हैं, और कौन जानता है, संभावित रूप से इस का हिस्सा है मसौदा अगले वर्ष वे आपका नाम वहाँ से बाहर कर देंगे, और अगर सब कुछ ठीक हो जाए, तो अपनी जेब में पैसे डालें।
    • उसने कहा, आपको याद रखना चाहिए कि अगर आपके कॉलेज के कैरियर के दौरान आपके पास कोई एजेंट है, तो आप कॉलेज स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए मापदंडों को पूरा नहीं करेंगे - भले ही आप में चयन न हो मसौदा. ध्यान से इस पर गौर करें, क्योंकि आपने अपने अगले साल के जोखिम में विश्वविद्यालय की जिंदगी डाल दी है। इससे पहले कि आप अपने जीवन के अगले दो सालों को ख़तरे में डालें, यह बहुत सावधानी से लें।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 18 को शीर्षक वाला चित्र
    2
    शिविरों में भाग लें पूर्व मसौदा. एक एजेंट की सहायता से, आप शायद एनबीए स्तर पर रहने वाले शिविरों के लिए साइन अप करने में सक्षम होंगे। इन में आप हजारों संपर्क बनाएंगे और आपका नाम और आपका चेहरा ज्ञात होगा। यदि आप दबाव को संभाल सकते हैं, तो यह आपको पेशेवर बनने की आवश्यकता है।
    • इससे आप में आपकी संभावित स्थिति के बारे में फीडबैक प्राप्त करने का भी मौका मिलेगा मसौदा, जो आपको देख रहा है और क्या चुना जा रहा है की संभावना है इस स्थिति में आप जो भी कर सकते हैं, वह शांत रहना और अपना सर्वश्रेष्ठ खेलना है।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी के नाम से पटकथा चरण 1 9
    3
    अनुबंध प्राप्त करें इसमें दो राउंड हैं मसौदा. एक-एक करके खिलाड़ियों को टीमों द्वारा चुना जा रहा है, और बाद में भी एक के बाद एक का चयन करते हैं। दूसरे शब्दों में, आप केवल एक चुन सकते हैं केवल समय। यदि आप जो पेशकश की गई अनुबंध को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, ठीक है अन्यथा, आप एक होना चुन सकते हैं मुफ्त एजेंट और अपनी किस्मत अपने आप पर आज़माएं, या एनबीए के अलावा अन्य लीग की तलाश करें
    • यदि आप अल्पसंख्यक हैं, तो आप अभी भी अपने अनुबंध के वेतन या शर्तों पर बातचीत करने की कोशिश कर सकते हैं, यदि आप जल्द ही टीमें बदलना चाहते हैं हालांकि, जो प्रस्तावित किया जा रहा है उससे संतुष्ट नहीं होना बल्कि दुर्लभ है।
    • यदि आपको पहले दौर में नहीं चुना गया है, तो हो सकता है कि आप नहीं हो मसौदा एक पूरे के रूप में किसी भी प्रतिबद्धता बनाने से पहले प्रस्तावित विकल्पों और शर्तों का यथार्थवादी और अच्छी तरह से विश्लेषण करें।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक अन्य संभावना डी-लीग या विदेश में खेलना है यदि आप मसौदे तैयार नहीं हुए हैं या इस घटना के नतीजे से नाखुश हैं, तो आप एनबीए डी-लीग या किसी अन्य देश में खेल सकते हैं। डी-लीग एनबीए के नीचे एक स्तर है और आप सिद्धांत रूप में, चढ़ाई करने के लिए समय के साथ एनबीए के लिए
    • विदेश में खेलना, हालांकि, एक पूरी तरह से अलग कहानी है और इसकी खुद की ऑपरेटिंग गतिशीलता है आपका एजेंट आपको विदेश से कुछ टीमों के साथ साक्षात्कार लेने में मदद करेगा और आप अगले वर्ष किसी विदेशी (या तो नहीं) खेलने के लिए चुना जा सकता है। यदि आप स्थानांतरित करने के लिए तैयार हैं, तो यह एक अच्छा निर्णय हो सकता है।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    पता है कि बहुत कम लोग किसी भी खेल में पेशेवर बन सकते हैं पेशेवर बनने की संभावना, खेल से स्वतंत्र, सबसे अनुकूल नहीं हैं यह सच है बेशक यह संभव है लेकिन सबसे ज्यादा संभावना नहीं है वास्तव में, सभी विश्वविद्यालय एथलीटों (पुरुषों और महिलाओं, पुरुषों के लिए एक छोटा सा "लाभ" के साथ) का लगभग 1% पेशेवर स्तर तक पहुंच सकता है। इसका मतलब है कि 100 लोगों में से केवल एक ही चुना जाएगा। यहां तक ​​कि अगर आप उस व्यक्ति नहीं हैं, तो आप अभी भी अकेले नहीं हैं
    • कई बहुत प्रतिभाशाली बास्केटबॉल खिलाड़ी क्या वे कोच के रूप में प्यार कर रह सकते हैं, शिविरों में शिक्षण या अन्य लीग में विभिन्न देशों में खेल रहे हैं,। सिर्फ इसलिए कि आप वास्तव में जिस चीज़ की कल्पना करते हैं वह नहीं मिला, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने करियर को छोड़ देना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • जैसे ही आप अपने प्रशिक्षण को चलाने या खत्म करने के लिए समाप्त हो जाते हैं, फेंक देते हैं। यह गेम शुरू होने के बाद आप अपने पिचों को सुधारने में मदद करेंगे।
    • एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी बनने का रहस्य कठोर प्रशिक्षण देना है, यहां तक ​​कि बरसात के दिनों में भी।
    • खेलों से पहले और बाद में बहुत से पानी पीना
    • बास्केटबॉल के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक गेंद नियंत्रण है। जानें कि कैसे कुछ "चाल" है, और जहां आप जाना चाहते हैं के लिए गेंद को स्थानांतरित करने में सक्षम हो। रचनात्मक रहें, तीन पॉइंटर्स से डरो मत। दोनों हाथों से गेंद को नियंत्रित करने की कोशिश करें, यह आसान है।
    • मदद के लिए पूछने से डरो मत! हर किसी को समय-समय पर मदद की ज़रूरत है
    • कई एनबीए खेल और अन्य पेशेवर लीग देखें इससे आपको नई चालें सीखने में मदद मिलेगी।
    • खेल के लिए हमेशा प्रेरित रहें कुछ संगीत सुनें जो आप छोड़ देते हैं और खेलते समय इसे अपने सिर पर चलाते हैं।
    • जगलिंग आपके गेम को सुधार सकती है। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने दोनों हाथों पर अपने नियंत्रण, और इस तरह फ़्री थ्रो जैसी गतिविधियों के लिए अपनी आँखें और अपने हाथ, गहराई धारणा, परिधीय दृष्टि, न्यूरोमस्कुलर संतुलन, गति नियंत्रण, और एकाग्रता के बीच समन्वय में सुधार कर सकते हैं।
    • हमेशा खेलने से पहले और बाद में खिंचाव

    सूत्रों और कोटेशन


    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com