IhsAdke.com

कैसे पूर्ण समय में एक पिल्ला काम करने के लिए देखभाल करने के लिए

एक पिल्ला की देखभाल करने में बहुत समय लगता है और ध्यान देता है, जो पूरे समय काम करने के लिए मुश्किल हो सकता है लेकिन काम के दिनचर्या को संतुलित करने के कई तरीके हैं और टोटो का ख्याल रखना

: दोस्तों, परिवार, और पड़ोसियों से पूछिए कि आप इसे देख लेते हैं और जब आप दूर रहें तो आपको चलने के लिए ले जाएं- वॉकर या देखभाल करनेवाले को काम पर रखने या इसे कुत्ते के दिन देखभाल केंद्र में रखने पर विचार करें- जैसे कुछ विस्तार दोपहर का भोजन या घर से कुछ हफ्ते में काम करते हैं। जब आप घर पर होते हैं तो फुलफली के साथ क्या मज़ेदार हो रहा है

चरणों

विधि 1
सहायता प्राप्त करना

पिक्चर शीर्षक केयर के लिए एक पिल्ला जब आप काम पूर्ण समय चरण 1
1
किसी मित्र या रिश्तेदार से सहायता मांगें अगर आपके पास दोस्त या परिवार के सदस्यों पर भरोसा है जो पिल्ले हैं या पालतू जानवरों के साथ अच्छे हैं, तो उन्हें अपील करने पर विचार करें। प्रत्येक व्यक्ति के लिए स्थिति को सुविधाजनक बनाने के तरीके के बारे में सोचें, जैसे कार्य करने से पहले मददकर्ताओं के घर में पूरे और आवश्यक वस्तुओं को छोड़ना।
  • इसके अलावा, अपने दोस्त के देखभाल करने वाले को प्रोत्साहन और लाभ देने के तरीकों के बारे में सोचें, खासकर यदि आप भुगतान नहीं कर रहे हैं: आपको साप्ताहिक आधार पर रात के खाने में (या कुछ अन्य गतिविधि) लेना एक अच्छा विकल्प है
  • पिक्चर शीर्षक केयर के लिए एक पिल्ला जब आप पूर्णकालिक चरण 2 काम करते हैं
    2
    पड़ोसियों को एक नजर रखें यह मानते हुए कि आप उनके साथ अच्छे संबंध रखते हैं, पिल्ले को छोड़ने या उस पर एक चेक पास करने के लिए कहें। अगर कोई आपको जाने नहीं दे सकता है, तो उनसे पूछें कि क्या घर रिक्त होने पर वे भौंकने या रोने सुनते हैं: यदि जवाब "हां, पर्याप्त है," तो आपको इसके लिए अधिक ध्यान देने, एक देखभालकर्ता किराए पर या दिन देखभाल केंद्र में ले जाना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक एक पपड़ी के लिए शीर्षक है जब आप पूर्णकालिक चरण 3 काम करते हैं
    3
    वॉकर या देखभाल करनेवाले को किराए पर लें इंटरनेट खोजें या रेफरल के लिए पशुचिकित्सा से पूछें। इसके अलावा, समीक्षाओं को ऑनलाइन देखें और कंपनी या व्यक्ति से पूछें कि वे मौजूदा ग्राहकों से प्रशंसापत्र प्रदान कर सकते हैं।
    • कीमत आपके स्थान, जानवर की उम्र और आकार के अनुसार अलग-अलग होगी, लेकिन प्रति आधे घंटे की सवारी के लिए यह आर $ 20.00 है, और इसी अवधि के प्रति घर आर $ 30.00।
    • एक वॉकर या देखभालकर्ता चुनें, जो आपको दिन में दो बार रिलीज़ करता है।
    • किसी दोस्त, परिचित या भरोसेमंद व्यक्ति को काम पर रखने के बारे में सोचें जो निकट रहते हैं यह स्पष्ट करें कि आप क्या उम्मीद करते हैं, इसे एक घंटे में रिलीज कैसे करना है और इसके साथ खेलना इतना समय बिताना है - इसे लिखित समझौते में अधिमानतः करना चाहिए
  • पिक्चर का शीर्षक केयर के लिए एक पिल्ला जब आप काम पूर्णकालिक चरण 4
    4
    एक पिल्ला दिन की देखभाल के लिए देखो पशुचिकित्सा एक अच्छा एक सुझा सकते हैं, जिसके लिए सभी कुत्ते के ग्राहकों को टीका लगाया जाना चाहिए। आदर्श रूप में, आपातकालीन स्थिति के मामले में उसे पशुचिकित्सा के साथ कुछ साझेदारी होगी।
    • दरें अलग-अलग हैं, लेकिन ये औसत आर $ 60.00 हैं।
    • वर्तमान डेकेयर ग्राहकों के प्रशंसापत्र से पूछें, और यह देखने के लिए साइट पर जाएं कि क्या सुविधाएं स्वच्छ और अच्छी तरह से देखभाल की जाती हैं। शाखा के सबसे अच्छे लोग आपके और जानवरों के साथ एक साक्षात्कार करेंगे, यह देखने के लिए कि वह वहां अच्छी तरह से फिट होगा।
  • विधि 2
    कार्य के साथ समाधान तलाश रहा है

    पिक्चर शीर्षक केयर फॉर अ पोपी जब आप काम फुल टाइम चरण 5
    1
    लंबे समय तक लंच ब्रेक बनाएं आपको महीनों में बच्चे की उम्र की तुलना में अधिक घंटे के लिए एक पिल्ला अकेला नहीं छोड़ना चाहिए, यही है: यदि वह चार महीने का है तो वह चार घंटे अकेले रह सकता है, लेकिन अधिक नहीं। काम पर लौटने से पहले, इसे ढीला करने और रखने के लिए जितना संभव हो उतना अंतराल करने का प्रयास करें।
    • यदि आप रूममेट या पार्टनर के साथ रह रहे हैं, तो दोपहर के भोजन के समय को सिंक्रनाइज़ करने का प्रयास करें ताकि आप दोपहर के भोजन से पहले या बाद में अपना एक घंटा ले सकें। इस प्रकार, कुत्ते को खेलने और सामूहीकरण के लिए अधिक समय होगा।
  • चित्र के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप पूर्णकालिक कदम 6 कदम



    2
    दूरदराज के काम के बारे में कंपनी से बात करें घर से काम करना (कुछ हफ्ते में, जो भी हो) अधिक और अधिक सुलभ हो रही है। जितना संभव हो उतने दिन के लिए करो, ताकि आप पशु के साथ अधिक समय बिताने और वॉकर और डे केयर सेंटर के साथ लागत कम कर सकते हैं।
    • ऐसी संभावनाओं पर चर्चा करते हुए, कंपनी की ताकत पर ध्यान आकर्षित करें, दक्षता को अधिकतम कैसे करें, कार्यालय स्थान कम करें और संसाधनों और परिवहन के साथ खर्च में कटौती करें।
  • पिक्चर का शीर्षक एक पिल्ला के लिए शीर्षक है जब आप पूर्णकालिक चरण 7 काम करते हैं
    3
    उसे काम करने के लिए कहें पूछें कि क्या कंपनी में कुत्ते की देखभाल के लिए जगह है, या यदि पर्यावरण उन्हें स्वीकार करता है आपके साथ जानवरों को लाया जा रहा है, जो कि पूरे समय काम करते हैं, उनके लिए एक और अधिक सामान्य विकल्प बन गया है। उसे यह भी बताएं कि जब तक वह बड़ा न हो तब तक उसे उसे लाने की आवश्यकता हो सकती है और अकेले अधिक समय बिता सकती है।
  • विधि 3
    आपको खुश रखना

    पिक्चर का शीर्षक एक पिल्ला के लिए शीर्षक है जब आप पूर्णकालिक कदम 8 कदम
    1
    पिल्ला के साथ सुबह, शाम और सप्ताहांत खर्च करें अपने साथ खेलने के लिए आधे घंटे पहले उठने की कोशिश करें, काम से घर आने के बाद आप क्या कर रहे हैं-आप इसे थोड़ा और संभाल सकते हैं, है ना?
    • उसे सुबह की सैर के लिए ले जाओ, जब वह घर जाए और सोने से पहले।
    • एक घंटे (रात में) उसके साथ उत्तेजक मजाक बनाने के लिए सेट करें, जैसे उठा
    • सप्ताहांत पर एक साथ बहुत समय व्यतीत करें: उसके साथ सामाजिक गतिविधियां करने की कोशिश करें, जैसे कि प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों पर जाना या पिछवाड़े में (या यहां तक ​​कि पार्क में) दोपहर खेलना।
  • चित्र के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप पूर्णकालिक कदम 9 कदम
    2
    उसे पर्याप्त स्थान दें जब आप काम करते हैं, तो इसे सुदृढ़ और सुरक्षित होना चाहिए। विचार करना उसे पिंजरे में रहने के लिए प्रशिक्षित करें, लेकिन इसके अंदर कुछ खिलौने छोड़ दें, और इसे कुछ ही घंटों तक पकड़ न दें, जबकि यह नया ब्रांड है
    • अकेले ही आप अकेले रहते हुए इसे सुरक्षित रखने के लिए एक खिड़की वाले कमरे को अलग कर सकते हैं। पानी और भोजन, चलना, अपने पसंदीदा खिलौने और वस्तुओं को अपनी गंध के साथ याद रखें।
  • पिक्चर शीर्षक केयर फॉर अ पोपी जब आप काम फुल टाइम चरण 10
    3
    घर को कुत्ते के लिए सुरक्षित बनाएं यह पिल्ला के लिए घर तैयार करने के लिए समय लेना ज़रूरी है, इससे भी ज्यादा अगर आप इसे अंत तक घंटों तक अकेले छोड़ना चाहते हैं। क्रीम, दवाइयां, सौंदर्य प्रसाधन और लोगों के भोजन तक पहुंचने के लिए न जाने दें- कुछ घरेलू पौधे जहरीले होते हैं, इस सूची में भी प्रवेश करते हैं। गिरते ऑब्जेक्ट्स या उजागर किए गए तारों जैसे किसी भी खतरे को दूर करें, जो इसे दरार कर सकते हैं, और इसे जोखिम नहीं उठाएं!
    • यदि आप इसे किसी विशिष्ट कमरे में छोड़ने की योजना बना रहे हैं, तो इसे तैयार करें।
  • पिक्चर का शीर्षक एक पपड़ी के लिए शीर्षक है जब आप फुल टाइम चरण काम करते हैं
    4
    मज़ा खिलौने के साथ इसे छोड़ दो कुत्ता आरा पहेली और इनाम देने वाले खिलौने, दोनों को पिल्लों के लिए सुरक्षित माना जाता है, आपको आधे घंटे के लिए कब्जा कर सकता है - अन्य अच्छे विकल्प चबाने वाले और भव्य खिलौने हैं, जब तक वे छोटे टुकड़े नहीं छोड़ते हैं खतरनाक हो इतने मजे के बाद, पूरी तरह से टोटो सोना चाहती है जब तक आप (या एक कार्यवाहक) एक नज़र लेने के लिए बाहर आते हैं और उसके साथ टहलने के लिए जाते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com