IhsAdke.com

डॉल्फ़िन कैसे सहेजें

डॉल्फ़िन खतरे में हैं समुद्र के बढ़ते तापमान, इन प्रजातियों के निवास स्थान में कृत्रिम प्रदूषकों के बढ़ते स्तर और दुनिया के कुछ हिस्सों में डॉल्फिन शिकार का अस्तित्व सभी विलुप्त होने के कारण के रूप में कार्य करते हैं। हालांकि, स्थिति अभी तक उम्मीद के बिना नहीं है ये स्तनपायी सामाजिक, भावनात्मक, बेहद बुद्धिमान और हमारी सुरक्षा के योग्य हैं। महासागरों को साफ रखने के लिए बहुत कुछ किया जा सकता है, उस खतरे के बारे में शब्द फैला है जो डॉल्फिन का सामना करते हैं और शामिल होते हैं। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 पढ़ें

चरणों

भाग 1
सागर को साफ रखना

पिक्चर शीर्षक से बचाओ डॉल्फ़िन चरण 1
1
अकेले डॉल्फ़िन छोड़ दो डॉल्फिन को शांति में रखने में मदद करने के लिए सबसे सरल तरीकों में से एक? उन्हें छोड़ दो! अगर आप उन्हें समुद्र में या ताजे पानी के नदियों में पाते हैं, तो उन्हें खिलाने की कोशिश नहीं करना चाहिए, उन्हें दुखी करना या उनके जीवन में बाधा डालना चाहिए।
  • खतरनाक क्षेत्रों में से गुजरने वाले वाणिज्यिक यात्राओं से बचें, जहां डॉल्फ़िन और प्रवाल अवरोध संभवतः सामने आ सकते हैं। यह अनुमान है कि ये वाहिकाओं प्रत्येक वर्ष नाजुक कोरल के सैकड़ों मीटर नष्ट करते हैं, जो डॉल्फिन और समुद्री जीवन की अन्य प्रजातियों के लिए एक आश्रय के रूप में सेवा करते हैं।
  • आप डॉल्फिन के एक बड़े प्रशंसक रहे हैं और, उन्हें बारीकी से देखने के लिए कार्यक्रमों है कि उन्हें कैद में रखने के लिए सेवा की है, जहां वे एक काफी कम जीवन प्रत्याशा के साथ पानी पार्क चाहते हैं यहां तक ​​कि अगर। डॉल्फिन के साथ अनुचित शारीरिक संपर्क रोगों ले जा सकता है, उन्हें फंगल संक्रमण और अन्य समस्याओं के एक मेजबान के लिए अतिसंवेदनशील हो जाता है। यह बहुत उन्हें अकेला सुरक्षित जहां वे शांतिपूर्ण और खुशी से रह सकते हैं छोड़ दें।
  • पिक्चर शीर्षक सेव डॉल्फ़िन चरण 2
    2
    समुद्री खाद्य पदार्थों की सूचित खरीददारी करें डॉल्फिन आबादी के लिए सबसे खतरनाक खतरों में से एक वाणिज्यिक मछली पकड़ना है, और मछुआरों द्वारा इस्तेमाल नेटों। यदि आप समुद्री भोजन खाते हैं, तो सावधान और बुद्धिमान खरीददारी करना महत्वपूर्ण है। समुद्र में सीमित मात्रा में मछलियों की संख्या है, और कई वाणिज्यिक मछली पकड़ने के कामकाज अच्छे से अधिक नुकसान करते हैं, जबकि अन्य जिम्मेदार और स्थायी मछली संग्रह लेते हैं। तो आप यह कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप जानते हैं कि सैम्मन, टूना या चिंराट कहाँ से आता है? यद्यपि संयुक्त राज्य के मामले में, पुर्तगाली भाषी देशों में सीफ़ूड के टिकाऊ उत्पादन में विशेषज्ञता वाले किसी संगठन की कोई रिपोर्ट नहीं है सीफ़ोन वॉच, कि वार्षिक रिपोर्ट है कि आदेश, एक और अधिक सूचित निर्णय बाहर ले जाने के उपभोक्ता सक्षम आप पर्यावरण के स्थिरता लेबल या इस मुद्दे पर काम कर रहे संगठनों की सिफारिशों के उत्पादों के लिए खोज कर सकते हैं करने के लिए प्रथाओं और मत्स्य पालन के आंकड़ों को ट्रैक प्रकाशित करती है। अधिक जानकारी के लिए, जानकारी पढ़ें डब्ल्यूडब्ल्यूएफ ब्राज़ील या सोडेक्सो.
    • टूना मछली पकड़ने के उद्योग को अक्सर डॉल्फ़िन की मौतों के लिए दोषी ठहराया जाता है, और यह लेबल दर्शाता है कि उत्पाद "कुछ उत्पादों में डॉल्फ़िन को नुकसान नहीं पहुंचाता" पाया जा सकता है। यह एक साधारण परिवर्तन करने का एक निश्चित तरीका है, लेकिन समस्या मात्र टुना से कहीं ज्यादा दूर है। सुनिश्चित करें कि ऑपरेशन के बारे में आपको सूचित किया गया है और जितना संभव हो उतना सीखें।
  • चित्र शीर्षक से बचाओ डॉल्फ़िन चरण 3
    3
    स्टायरोफोम उत्पादों या गैर-बायोडिग्रेडेबल उपभोक्ता वस्तुओं के इस्तेमाल का बहिष्कार मानव अपशिष्ट समुद्री महाद्वीप से 80% प्रदूषण किनारे पर शुरू होकर महासागरों में जीवन की गिरावट के लिए योगदान करने वाले नंबर एक कारक का प्रतिनिधित्व करता है। प्रभाव बहुत बड़ा है, और यहां तक ​​कि आकाश में हीलियम के गुब्बारे की रिहाई के रूप में सरल रूप से कुछ भी ऐसे कचरा में योगदान दे सकता है जो डॉल्फिन आबादी को दम कर देता है। अपने गैर-बायोडिग्रेडेबल अवशेषों को कम करने के लिए तत्काल कार्रवाई करें
    • यह जटिल होना जरूरी नहीं है कॉफी की दुकान में जाने पर प्लास्टिक के कप से बचकर छोटे कदम उठाएं, अपना खुद का थर्मल कंटेनर लाओ। बंडल वाले खाद्य पदार्थ या उत्पादों से अत्यधिक प्लास्टिक की पैकेजिंग से बचें, बल्क खरीद के लिए चयन करें या इस्तेमाल किए गए सामानों की खरीदारी करें। प्लास्टिक की थैलियों का पुन: उपयोग करें और दुकानों और सुपरमार्केट में दूसरों से बचें।
    • "बड़ी डंप" बकवास उत्तरी प्रशांत महासागर में तैरते की एक जगह है, मुख्य रूप से प्लास्टिक, स्टायरोफोम और अन्य मलबे एक बिंदु है, जो लगातार बारी बारी से करने की धाराओं के द्वारा किया जाता से बना। इसमें कहा गया है कि यह संयुक्त राज्य अमेरिका मिनस गेरैस और साओ पाओलो के के आकार है, और भी अधिक हो सकता है, और समुद्री प्रजातियां, पक्षियों और अन्य प्राणियों कि कचरा से उलझ रहे थे की लाशों से भरा है। आप डॉल्फिन को बचाने के लिए चाहते हैं, सागर में मानव अपशिष्ट के प्रभाव तुरंत कम किया जाना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक सेव डॉल्फ़िन चरण 4
    4
    अपने कार्बन पदचिह्न को कम करें. यह सिर्फ शारीरिक कचरा नहीं है जो महासागरों में जीवन के प्रवाह को बाधित करता है। उतना ही महत्वपूर्ण है, वायु प्रदूषण भी है, जो उथले पानी में गिरावट और समुद्रों में वापस बहती है, तटीय क्षेत्रों में लगभग एक तिहाई दूषित पदार्थों के लिए जिम्मेदार है।
    • जीवाश्म ईंधन के हमारे उपयोग सीधे महासागरों के स्वास्थ्य, जिसका अर्थ है कि कोई भी कदम है कि आदेश अपने कार्बन परिवहन की वजह से उत्सर्जन कम करने में लिया जा सकता है सीधे डॉल्फिन की सुरक्षा से लिंक किया जाएगा करने के लिए संबंधित है। कम ड्राइविंग करके प्रारंभ करें, अधिक कुशल वाहनों का उपयोग कर पारित या यहाँ तक कि, इस तरह के चलने के रूप में परिवहन के वैकल्पिक तरीकों की तलाश अपनी बाइक pedaling और सहयात्रियों लेने।
    • वाणिज्यिक और औद्योगिक क्लीनर के साथ ही ऑटोमोटिव उत्पादों में उपयोग के लिए लगभग 65,000 अनुमोदित रसायनों हैं, और उनमें से केवल 300 को विषाक्त गुणों के लिए परीक्षण किया गया है। हमें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि जाहिरा तौर पर "सुरक्षित" उत्पादों का पर्यावरण पर क्या है
    • ऑयल टैंक के फैलाव में आमतौर पर बड़ी वायु भागीदारी होती है, लेकिन सीवेज का निपटान प्रत्येक वर्ष तटीय जल में एक ही पदार्थ के रूप में दो बार भेजता है। बिखरे हुए प्रदूषण को ट्रैक करना या ट्रैक करना बेहद मुश्किल है क्योंकि यह हवा से आता है, यद्यपि हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि इनमें से अधिकांश वाणिज्यिक प्रदूषण और औद्योगिक अपशिष्ट से सीधे संबंधित हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से सहेजें डॉल्फ़िन चरण 5
    5
    वैश्विक जलवायु परिवर्तन से लड़ें जैसा कि महासागर का तापमान भिन्न होता है, यहां तक ​​कि कुछ डिग्री में, समुद्री निवास स्थान का संपूर्ण नाजुक संतुलन प्रतिकूल रूप से प्रभावित होता है, डॉल्फिन और अन्य समुद्री जीवों के अस्तित्व के लिए आवश्यक बिंदुओं को बदलना। आबादी में गिरावट के रूप में, डॉल्फ़िन के लिए सीमित मात्रा में भोजन के लिए अन्य प्रजातियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए यह और अधिक कठिन हो जाता है। यदि तापमान स्थिर नहीं होता है, तो डॉल्फिन के लिए जीवित रहने के लिए यह बहुत मुश्किल होगा।
    • अपनी ऊर्जा की खपत कम करें, भौतिक कचरे को कम करने पर ध्यान दें और व्यावसायिक क्लीनर, साबुन और अन्य घरेलू उत्पादों की अधिक जानकारी के लिए अपने प्रभाव को कम करने के लिए खरीदारी करें। कुछ भी है कि parabens, फॉस्फेट और स्टायरोफोम से बचें।
    • थर्मल इश्यू के अलावा, ऑक्सीजन में कमी वैश्विक जलवायु परिवर्तन से जुड़ी एक बड़ी समस्या है। नाइट्रोजन और फास्फोरस उर्वरक, वाणिज्यिक जहरीले और सीवेज में पाए जाते हैं जो कि तटीय जल में प्रवेश करते हैं और पानी में ऑक्सीजन उपस्थित हो जाते हैं। डॉल्फ़िन द्वारा हवा में चूसने से चूसने के बारे में सोचें। नाइट्रोजन या फॉस्फोरस के एक ग्राम समुद्री जल में ऑक्सीजन के 10 से 100 ग्राम के बीच का तलना कर सकता है।
  • भाग 2
    शामिल हो रहे हैं

    पिक्चर शीर्षक सेव डॉल्फ़िन चरण 6
    1
    बॉयकॉट उन समुद्री पार्कों का थीम है जो कि कैद में डॉल्फ़िन रखते हैं। हालांकि यह उन्हें कुछ गुर कर के करीब से देखने के लिए मजेदार है, इन पार्कों अपनी माँ से बच्चों को अलग करने, उन्हें रखने के टैंक में बंद उन दवाओं को खिलाने और भी युवा उम्र में खेलने के लिए उन्हें मजबूर कर दिया। उन्होंने यह भी एक काम के माहौल मानव और डॉल्फिन के लिए असुरक्षित बनाए रखने, जैसे पार्क बनाने का आरोप लगाया गया है सी वर्ल्ड खतरनाक और अनैतिक उन्हें समर्थन न करें
  • पिक्चर शीर्षक से सहेजें डॉल्फ़िन चरण 7
    2
    संदेश को सख्ती से संवाद कराएं डॉल्फिन के कारणों में योगदान करने का सबसे अच्छा तरीका आपकी आवाज का उपयोग करना है। यदि आप डॉल्फ़िन को सुरक्षित रखना चाहते हैं, तो छतों से चिल्लाना और अपने क्षेत्र में डॉल्फिन आबादी का सामना करने वाले खतरों के बारे में अधिक जानने के लिए सीखें।
    • डाल्फिन वॉचडॉग संगठनों को नामांकित करने के लिए दूसरों को भाग लेने के लिए योगदान और प्रोत्साहित करने के लिए मौजूदा प्रयासों और कानूनों को बनाए रखने के लिए पंजीकरण करें। BlueVoice एक समुद्र संरक्षण संगठन है जो विशेष रूप से जापान और पेरू में इन जानवरों पर नज़र रखने और लड़ने के लिए डॉल्फ़िन और व्हेल को बचाने के लिए काम करता है। आप इसमें शामिल हो सकते हैं BlueVoice यहां.
    • डॉल्फ़िन के कारणों के लिए सोशल मीडिया में आपकी मौजूदगी की काफी मात्रा को समर्पित करें, और दूसरों को महासागरों में क्या हुआ है, इसके बारे में जानकारी दें। अधिक लोगों को पता है कि क्या बचने के लिए और डॉल्फ़िन का सामना करना पड़ धमकियों के बारे में पता होना, अधिक परिवर्तन किया जा सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक सेव डॉल्फ़िन चरण 8
    3
    समुद्री स्तनधारियों की सुरक्षा के कानूनों को मजबूत करने के लिए कांग्रेस के नेता को प्रोत्साहित करें यह 20 वीं सदी के अंत तक नहीं था, जो समुद्री स्तनधारियों की सुरक्षा पर विशेष रूप से ट्यूना मत्स्य पालन में सख्त दिशानिर्देश विकसित करने लगे। इन नियमों के प्रभाव ने अल्पावधि में एक बड़ा अंतर बना दिया है, लेकिन बाद से बहुत कुछ किया गया है। यह इस मुद्दे को फिर से देखने का समय है, और आपको अपने प्रतिनिधि को यह जानना चाहिए कि अब क्या पूरा किया जाना चाहिए। तुरंत हमसे संपर्क करें
    • आज की अधिकांश संचार ऑनलाइन होती हैं, इसलिए आप सीधे उनसे संपर्क कैसे कर सकते हैं इसके बारे में जानने के लिए आम तौर पर अपने कांग्रेस या सीनेट प्रतिनिधि के पृष्ठ पर जा सकते हैं। एक विशिष्ट कार्य योजना और मांग के परिणामों की एक पत्र को ड्राफ्ट करें, या चुनावों के अगले चक्र के दौरान अपना मत अस्वीकार करें। परिवर्तन विशेष रूप से वाणिज्यिक और औद्योगिक प्रदूषक को ध्यान में रखते हैं और जिस तरह से वे समुद्री स्तनपायी मौतों में योगदान करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से सहेजें डॉल्फ़िन चरण 9



    4
    जंगली समुद्री जीवन की नींव का दान करें महासागरों में प्रदूषण और अन्याय के खिलाफ अच्छी लड़ाई लड़ रहे कई संगठन पहले ही ऊपर और चल रहे हैं। हालांकि, वे अक्सर गंभीर वित्तीय कमियों से पीड़ित होते हैं, जो उनके योगदान को अत्यंत मूल्यवान बनाता है। अगर आप सीधे भाग लेने में व्यस्त हैं लेकिन इस कारण के बारे में भावुक महसूस करते हैं तो यह योगदान करने का एक खास तरीका है।
    • संगठन जैसे कि IFAW, ग्रीनपीस, BlueVoice और अन्य समूह डॉल्फिन के जीवन को बचाने के लिए समर्पित हैं, और सभी इस कारण को जारी रखने के लिए सभी संभव वित्तीय सहायता की सराहना करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक सेव डॉल्फ़िन चरण 10
    5
    अपने क्षेत्र में अधिक अर्थपूर्ण बहिष्कार व्यवस्थित करें स्मार्ट उत्पाद और शॉपिंग से बचना एक अच्छा कदम है - सभी लोग एक अंतर कर सकते हैं - लेकिन अगर आप वास्तव में सैनिकों को एक साथ मिल सकते हैं और बड़ी संख्या के साथ बड़ा असर कर सकते हैं तो योगदान बहुत अधिक हो सकता है।
    • खपत के उपयुक्त विकल्पों में योगदान करने के लिए खोज में रहने वाले सभी लोगों को शामिल करते हुए, अपने निवास में परिवर्तन करके प्रारंभ में काम करने का प्रयास करें। इसलिए, एक सामुदायिक केंद्र या चर्च में खुली बैठकें शुरू करें, जो आप जानते हैं और दूसरों को भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करें।
    • स्थानीय अख़बार को पत्रों के साथ शब्द प्रसारित करना और सोशल नेटवर्क पर लिंक साझा करना और पोस्टर बनाना भी उस संदेश को साझा करने के लिए बहुत कुछ कर सकता है और लोगों को इसके बारे में जागरूक कर सकता है कि वे एक अंतर कैसे बना सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक सेव डॉल्फ़िन चरण 11
    6
    अपना सक्रियता समूह आरंभ करें आप डॉल्फिन के परीक्षा के बारे में की तरह लोगों के एक समूह मानसिकता है, तो, सूचना के प्रसार के लिए अपने स्वयं के कार्यकर्ता समूह के आयोजन विरोध प्रदर्शन, बहिष्कार और बैठकों शुरू करने पर विचार तो यह है कि अधिक से अधिक लोगों lumped समस्याओं का पता चलता है । और अधिक लोगों को शामिल किया गया है, और अधिक सरकार सुनने और परिवर्तन के लिए कार्रवाई करने के लिए आवश्यक बनाने के लिए होगा। मीडिया खतरों है कि डॉल्फिन की पीड़ा में जोड़ने का मुकाबला करने के लिए रक्षा की सबसे मजबूत स्रोत है।
    • राज्य के खिलाफ अपने संगठन घोषित करें, कानूनी तौर पर, और "गैर लाभ" के रूप में साइन अप कर अगर यह महत्वपूर्ण परिचालन लागत है और जगह पर आगंतुकों से दान एकत्र करना शुरू करना चाहते करने के लिए पर्याप्त हो जाना।
  • भाग 3
    कार्रवाई करना

    पिक्चर शीर्षक सेव डॉल्फ़िन चरण 12
    1
    अध्ययन समुद्री जीव विज्ञान यदि आप अगले चरण लेना चाहते हैं, तो डॉल्फिन प्रेमी से लेकर पेशेवर प्रोपेंन्ट तक, समुद्री जीव विज्ञान के क्षेत्र में प्रवेश करना कैरियर की सबसे अधिक संभावना है। यह न केवल आपको जानवरों से घिरे रहने की इजाजत देता है और रक्षा करने की आशा करता है, लेकिन आप उन तरीकों का अध्ययन करने की अनुमति देंगे जिन पर डॉल्फिन का वातावरण मानव पदचिह्न से प्रभावित होता है और इस माहौल में सुधार कैसे किया जाता है।
    • स्कूल में, जीव विज्ञान के लिए खुद को गहराई से समर्पित करें और जितना संभव हो उतने प्राकृतिक विज्ञान कक्षाएं ले लो। आप डॉल्फिन के साथ गोता लगाने और तैरना सीखना शुरू नहीं करेंगे, लेकिन आप उस आवश्यक नींव का निर्माण करेंगे, जिस पर आप ऐसा कुछ करके अपने जीवन के कैरियर का निर्माण कर सकते हैं।
    • विश्वविद्यालय में आ रहा है, वहाँ पाठ्यक्रम "समुद्री जीव विज्ञान" नहीं किया जा सकता जब तक कि यह तटीय विश्वविद्यालयों है, लेकिन सामान्य जीव विज्ञान पाठ्यक्रम से स्नातक आप गतिविधि के इस क्षेत्र में विशेषज्ञता प्राप्त करने की अनुमति देगा। अपनी शिक्षा एक समय में एक कदम बनाएँ
  • चित्र शीर्षक से बचाओ डॉल्फ़िन चरण 13
    2
    एक क्रांतिकारी समुद्री न्याय संगठन में दर्ज करें कुछ लोगों के लिए, कुछ पैसे दान करने और बैठने के लिए पर्याप्त नहीं है, परिवर्तनों के लिए निष्क्रिय रूप से इंतजार करना आप धीमी प्रक्रिया है कि आमतौर पर न्याय लेता से निराश हैं, तो आप एक कार्यकर्ता समूह है कि बलों है कि डॉल्फिन और अन्य समुद्री जीवन जोखिम में डालना बाधित करने के लिए काम करता है के साथ और अधिक सीधे उलझाने की सोच सकते हैं।
    • ग्रीनपीस
    • सागर शेफर्ड संरक्षण सोसाइटी
    • पशु मुक्ति मोर्चा (ALF)
    • ताईजी एक्शन ग्रुप
    • जानवरों के नैतिक उपचार के लिए लोग (पेटा)
  • पिक्चर शीर्षक से सहेजें डॉल्फ़िन चरण 14
    3
    कॉर्पोरेट प्रदूषण के खिलाफ कार्रवाई करें कई कार्यकर्ता संगठन, विशेष रूप से ग्रीनपीस, डे-स्ट्रक्चर कॉर्पोरेट के लिए सक्रियता और हस्ताक्षर संग्रहण संचालन का आयोजन यथास्थिति. ये समूह उन तरीकों पर ध्यान आकर्षित करते हैं जिसमें निगम अपने लाभों को अधिकतम करने के लिए अपनी पर्यावरणीय जिम्मेदारियों को ढंकते हैं, जिससे उन्हें पालन करने के लिए मजबूर किया जाता है। यह आम तौर पर उद्योग के लिए फायदेमंद है कि उनका काम नियमों और बाधाओं जैसे कि कार्बन उत्सर्जन की सीमा या पर्यावरण प्रतिबंधों से मुक्त है, महासागर प्रदूषित और खतरे में डॉल्फिन रखते हुए। उस चित्र को बदलने के लिए कार्य करें
    • ज्यादातर संदिग्ध फैसले विधायी स्तर पर होते हैं, जहां कॉर्पोरेट पैरवी पर्यावरण कानून को बदलने के लिए काम करते हैं ताकि अप्रत्यक्ष रूप से उस संस्था को नष्ट कर सकें जो इसे नष्ट कर लेते हैं। यह आम आदमी के लिए बहुत ही भ्रामक हो सकता है, पेशेवर संगठनों में उनके योगदान को अपने दम पर करने की कोशिश करने से बहुत आसान है।
  • पिक्चर शीर्षक सेव डॉल्फ़िन चरण 15
    4
    रैलियों में भाग लें और अपने स्वयं के विरोध प्रदर्शन करें। अपने संगठन को भारी प्रदूषक से मुक्त करें और डॉल्फीन आबादी पर उनके प्रदूषण से कैसे प्रभावित हुआ है इसके बारे में इस शब्द को फैलकर जितना संभव हो उतना मीडिया कवरेज प्राप्त करने का प्रयास करें संगठन ग्रीनपीस लगातार बड़े प्रदूषक के खिलाफ रैलियों और विरोधों का आयोजन करता है, आप कुछ भी साइन अप कर सकते हैं भले ही आप प्रत्यक्ष सहयोगी नहीं हैं
    • दृढ़ और जोर से रहें आप संभवत: एक तेल कंपनी को पोस्टर बिखरने से सफाई शुरू करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन आप क्या हो रहा है पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, टीवी पर दिखा सकते हैं, और लोगों को ध्यान देना शुरू कर सकते हैं। अपने क्षेत्र में गेंद फेंक संख्या महत्वपूर्ण हैं, लेकिन छोटे विरोध प्रदर्शन भी अगर रिकॉर्ड महत्वपूर्ण कारण है और अगर विवाद आपके पक्ष में है
  • पिक्चर शीर्षक से सहेजें डॉल्फ़िन चरण 16
    5
    मछली पकड़ने के उद्योग को सीधे परेशान करें समूह आप में शामिल आधार पर, आप अंतरराष्ट्रीय जल में मछली पकड़ने के जाल काटने या नेविगेट शिकार व्हेल से जहाजों एक समुद्री डाकू की तरह शिकारियों लाने के लिए खत्म हो सकता है, या यहाँ तक कि हस्ताक्षर एकत्र करने और उन्हें कागजी कार्रवाई में संयोजन हो सकता है। कैसे गहरी डॉल्फिन बचाव पानी में अपने डुबकी है कुछ है कि आप पर निर्भर है तय करने के लिए है, लेकिन प्रत्यक्ष कार्रवाई परिणाम की गारंटी होगी। शामिल हो जाओ और अच्छी लड़ाई लड़ो।
    • हालांकि यह आकर्षक लग सकता है, कट्टरपंथी सक्रियता खतरनाक हो सकती है, और अक्सर अवैध है यदि आप कारणों की सेवा के लिए गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं, तो आपको इसे एक संगठित प्रयास के भाग के रूप में करना होगा, एक अकेला भटक्रे के रूप में नहीं जाना चाहिए और बिना किसी समर्थन के ठंड में प्रवेश करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • पोस्टर रखो जहां लोग देख सकते हैं फिर भी, उन्हें आकर्षक और चमकदार बनाने के लिए महत्वपूर्ण है इस तरह, लोगों को देखने के लिए बंद हो जाएगा, और यहां तक ​​कि अपने आभासी पृष्ठ की जांच भी हो सकता है

    चेतावनी

    • जगह में संकेत रखने से पहले स्थान के स्वामी से अनुमति के लिए पूछें, जब लागू हो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com