IhsAdke.com

माही माही को कुक कैसे करें

माही माही एक डॉल्फिन मछली का हवाई नाव है जो मछुआरों के बीच बहुत लोकप्रिय है क्योंकि यह पकड़ा जाता है जब यह पकड़ा जाता है। यह डॉल्फ़िन से संबंधित नहीं है, जो स्तनधारी हैं, लेकिन लोगों को डॉल्फिन उपचार के बारे में चिंता करने की वजह से, उस मछली का नाम बदल दिया गया है, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि वे डॉल्फ़िन खा रहे हैं। माही मही विभिन्न तरीकों के माध्यम से किसी भी अन्य फर्म सफेद मछली की तरह तैयार है - यह पकाया जा सकता है, ग्रील्ड या भुना हुआ।

चरणों

1
एक मसालेदार बास्केट में महाराज पकाना। 3 सेंटीमीटर उबलते पानी के साथ एक पैन में टोकरी रखो और अच्छी तरह से कवर करें। मछली 7-8 मिनट में पकाई जाएगी।
  • 2
    जैतून का तेल से भरे एल्यूमीनियम पन्नी की चादर पर माही माही डालें अपनी पसंद के शराब, जड़ी बूटियों और सब्जियां जोड़ें पत्तियों को बड़े करीने से मोड़ो, एक पका रही शीट पर रखें और 200 डिग्री सेल्सियस पर करीब 25 मिनट तक सेंकना। पन्नी पर मछली परोसें, मेहमानों को इसे खोलने और अरोमा का मिश्रण महसूस करने के लिए।
  • 3
    ग्रीली मही माही को छोटे टुकड़ों में काटने और उन्हें इतालवी सॉस में कई घंटों के लिए मरीना करके। एक ग्रीस और गर्म ग्रिल पर टुकड़े रखें, और सुनहरा ब्राउन तक पकाना।



  • 4
    15-20 मिनट के लिए तेल के साथ बेकिंग डिश में 200 डिग्री सेल्सियस ओवन में माही माही सेंकना। नारंगी और नींबू का रस के साथ बूंदा बांदी। अधिक जूस और मकई स्टार्च के साथ एक सॉस तैयार करें, मोटी तक खाना पकाना।
  • 5
    जैतून का तेल और मछली के मसाले के साथ माही मही को ब्रश करें और उसे एक भूनें पका रही चादर पर रखें। 8-10 मिनट के लिए बर्नर से 10 सेंटीमीटर मछली डालें। कुकर हुड को चालू करें, इस तरह से तैयार किए गए मछली से धूम्रपान उत्पन्न हो सकता है।
  • 6
    उच्च गर्मी पर पैन में माही माही को छोडो। उथले पन में तेल की एक छोटी मात्रा गरम करें आटा में मछली डालें और इसे पैन में रखें। जब सुनहरे, दूसरी ओर बारी पैन को भरने के लिए सावधान रहें
  • 7
    लगभग 20 मिनट के लिए वनस्पति के साथ मछली को कुक लें।
  • युक्तियाँ

    • अधिकांश मछली की तरह, माही माही थोड़े समय के लिए उच्च तापमान पर पकाया जाता है। मछली का एक टुकड़ा तैयार करने में लगभग 10 मिनट लगते हैं, मोटी नहीं। जमे हुए मछली के लिए समय निकालें
    • माही माही को अक्सर पैक किया जाता है, लेकिन अगर आप ताजा खरीदते हैं, तो देखें कि आंखें स्पष्ट हैं और यदि मांस थोड़ा गुलाबी है जब एक्सपोज़र का समय अधिक होता है, तो गहरा मांस बन जाता है माही माही जिंदा होने पर रंग से भरा होता है, लेकिन कैद होने के बाद इसकी त्वचा पीली और ग्रे हो जाती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com