IhsAdke.com

शाकाहारी होने से धन्यवाद कैसे बचें

शाकाहार करना आसान नहीं है, विशेष रूप से परिवार की छुट्टियों के दौरान, लेकिन यह लेख आपको कुछ कठिनाइयों से निपटने में सहायता कर सकता है।

चरणों

भाग 1
अग्रिम में तैयारी

एक शाकाहारी चरण 1 के रूप में जीवित रहने के लिए धन्यवाद
1
यदि आप किसी भी प्रकार के जानवरों के भोजन का उपभोग न करने का निर्णय लेते हैं, तो अपने मेजबान से बात करें आपको प्रत्येक भोजन का बिल्कुल पता होना चाहिए। किसने भोजन तैयार किया है, जो मसाला और भरने में चिकन शोरबा का उपयोग करता है? सॉस तैयार कैसे किया जाता है? अन्य उपहारों को आपकी जीवन शैली के बारे में क्या लगता है? मत भूलो, केवल आप ही जानते हैं कि अपने लिए क्या सबसे अच्छा है
  • प्रतिबद्धताओं को बनाएं आप अपने आप को अगले मेजबान के रूप में पेश कर सकते हैं, कुछ व्यंजन पकाने या पेश करने का प्रस्ताव दे सकते हैं। आप मेनू के नियोजन में भी सक्रिय रूप से भाग ले सकते हैं!
  • एक शाकाहारी चरण 2 के रूप में जीवित रहने वाले चित्रित करें
    2
    अगर आप कुछ साबित करने के लिए तैयार हैं, तो इसका उल्लेख न करें। बहुत से शाकाहारियों का मानना ​​है कि अगर उन्हें इसके बारे में ज्यादा परवाह नहीं है, तो कोई और नहीं ध्यान देगा। थोड़ा बेकन या चिकन सूप चखने से शाकाहारियों के देवताओं को परेशान नहीं किया जाएगा।
  • एक शाकाहारी चरण 3 के रूप में जीवित रहने के लिए धन्यवाद
    3
    अपने दर्शकों को जानिए अक्सर, आप अपने परिवार की प्रतिक्रियाओं को जान सकते हैं चिंता न करें जब आपकी चाची कृषि शाखा के भय के बारे में एक वीडियो दिखाना चाहती है। बस जवाब दें कि आप यथासंभव स्वस्थ रहने की कोशिश कर रहे हैं। शाकाहारी लंबे समय तक रहते हैं, और हृदय रोग और कैंसर की बहुत कम दर है। यदि आपके रिश्तेदार आपके तर्क को समझते हैं, तो आप इसे बेहतर समझ सकते हैं
    • जानो जब चुटकुले सिर्फ चुटकुले हैं किसी भी चीज़ पर अपराध न करें - कभी-कभी, आपके परिवार के सभी सदस्य चाहते हैं कि आप के साथ अपने संबंधों में सुधार करें, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि कैसे। मुस्कुराओ, मैत्रीपूर्ण बनें, और सब कुछ निजी तौर पर न लें।
  • एक शाकाहारी चरण 4 के रूप में जीवित रहने वाले चित्रित करें
    4
    अपने होस्ट को सुझाव प्रदान करें यह मांग करने के लिए कि वह व्यक्ति उस व्यंजन को बदलता है जो वह पूरी छुट्टी के दौरान सेवा करने जा रहा था, वह बहुत ही क्रूर है, लेकिन एक टिप देना या किसी अन्य को चोट नहीं लगती है! यदि वह आप रसोई में नहीं चाहते हैं, तो कुछ सुझाव कुछ मददगार हो सकते हैं।
    • अपना हिस्सा दो। मशरूम सॉस का उपयोग करें जैतून का तेल के साथ मक्खन विनिमय करें बादाम के दूध के लिए दूध की जगह। मीठे आलू पर नारियल का तेल रखो सब्जी शोरबा को चिकन स्टॉक बदलें।
    • खाने के लिए मांस जोड़ने से पहले जो कुछ किया जा रहा है, उसके हिस्से को अलग करने के लिए कहें। यह ग्रीक और ट्रोजन्स को खुश करता है और हां, अपने शाकाहारी मसालें और सॉस के शेयर को साझा करने के लिए तैयार रहें
  • भाग 2
    बड़ा दिन




    एक शाकाहारी चरण 5 के रूप में जीवित रहने वाले चित्रित करें
    1
    मेजबान की परवाह नहीं है, तो अपने खुद के व्यंजन तैयार करें वह आभारी रह सकता है कि उन्हें अपने आहार के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है इसके अलावा, कुछ शाकाहारी व्यंजन बहुत स्वादिष्ट होते हैं - अन्य लोग भी खाना चाहते हैं!
    • वहाँ अद्भुत व्यंजन हैं जो पास्ता, आलू, सेम और कद्दू के साथ किया जा सकता है। शाकाहार का भविष्य भविष्य की जीवन शैली है - आप अपने विकल्पों को निकालने से पहले कई दिनों से व्यंजनों की खोज कर सकते हैं।
    • अपनी खुद की परंपरा शुरू करें क्या आपको कोई शाकाहारी व्यंजन हैं जो आपको पसंद हैं? क्यों इसे धन्यवाद और अन्य छुट्टियों में शामिल नहीं? अधिक से अधिक लोग हर रोज भोजन का ध्यान रख रहे हैं, भले ही छुट्टी के उन अतिरिक्त किलों से बचें।
  • एक शाकाहारी चरण 6 के रूप में जीवित रहने के लिए धन्यवाद
    2
    कुछ तैयार व्यंजन खरीदें। कई स्वास्थ्य खाद्य भंडार छुट्टियों के लिए शाकाहारी और शाकाहारी व्यंजन बनाते हैं। यदि आप व्यंजन और व्यंजनों पर शोध करने के लिए घंटों में खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो पता है कि ऐसे लोग हैं जो आपके लिए यह सब काम करते हैं।
    • पूरे खाद्य पदार्थ कई व्यंजन पेश करते हैं। कई चीजें हैं जो आप सप्ताहांत में जीवित रहने के लिए उपयोग कर सकते हैं
  • एक शाकाहारी चरण 7 के रूप में जीवित रहने वाले चित्रित करें
    3
    शाकाहारी व्यंजन पर हमला करें आप केवल जो कुछ किया जा रहा है उसका एक छोटा सा हिस्सा खा सकते हैं, इसलिए आपको थोड़ी मात्रा में अतिरंजना करने का पूरा अधिकार है यदि आप मेज पर 10 और लोगों के साथ बैठे हैं, और मैश्ड आलू आखिरकार आएंगे तो स्थिति में हस्तक्षेप करना ठीक है। यह कठोर नहीं है - आखिरकार, आपको खाने की ज़रूरत है!
  • एक शाकाहारी चरण 8 के रूप में जीवित रहने के लिए धन्यवाद
    4
    स्वस्थ व्यंजन खाने से रोकने के लिए अपने शाकाहार का उपयोग न करें। सभी विटामिन और पोषक तत्वों को संभव प्राप्त करने के लिए संभवतः सबसे व्यापक विविधता की कोशिश करना सुनिश्चित करें सब्जियां, ब्रेड और डेसर्ट मत भूलना!
  • एक शाकाहारी चरण 9 के रूप में जीवित रहने के लिए धन्यवाद
    5
    खुद को तनाव मत करो भोजन छुट्टी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा नहीं है अगर आपको थोड़ा मांस खाने की ज़रूरत है तो कोई भी मरने वाला नहीं है उद्योग इसका लाभ नहीं उठाएगा, जानवर आपको तुच्छ नहीं करेंगे और आपके दोस्त आपको निंदा नहीं करेंगे। जब तक आप अपने सिद्धांतों से चिपकते हैं, तो ठीक है! यह विचार धन्यवाद देना है, याद है?
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com