IhsAdke.com

कैसे पता लगाने के लिए कि आपका आध्यात्मिक पशु क्या है

क्या आपकी जानवर की भावना एक भेड़िया, एक उल्लू, एक भालू, एक रेवेन, एक जिराफ, एक छिपकली या एक तितली है? आध्यात्मिक जानवर हमें प्रकृति के संपर्क में मदद कर सकते हैं, हमें जीवन में सही निर्णय लेने के लिए मार्गदर्शन कर सकते हैं। आप एक आध्यात्मिक जानवर नहीं चुन सकते हैं - प्राचीन मान्यताओं के अनुसार, आध्यात्मिक पशु आपको चुनता है अपने पालतू जानवरों की खोज करने और इसके साथ जुड़ने के बारे में जानने के लिए, एक ऐसी यात्रा जो साल के लिए अनगिनत लोगों के लिए चल रही है।

चरणों

विधि 1
कमाई परिकल्पना

छवि का पता लगाएं जो आपका आध्यात्मिक पशु चरण 6 है
1
प्रकृति में समय बिताएं धरती पर कई जानवरों की प्रजातियां हैं जो हमें कुछ सिखाते हैं। यदि आप पालतू जानवर रखने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो आप कभी-कभी पशु दुनिया के साथ बातचीत कर सकते हैं - हालांकि, कई लोग दूसरे मनुष्यों के साथ अपना समय बिताते हैं। अपने जीवन में प्राकृतिक दुनिया को अधिक महत्व देते हुए अपने आध्यात्मिक जानवरों से जुड़ने की संभावना खुलता है।
  • एक आध्यात्मिक जानवर की तलाश में मत जाओ - ऐसा नहीं है कि यह कैसे काम करता है। अभी के लिए, अमानवीय प्राणियों के बारे में अधिक जानने के लिए उपयुक्त होना चाहिए
  • प्रकृति में अधिक समय बिताने के लिए रचनात्मक तरीके खोजें। लगातार पार्क नहीं होने पर वे वन्य जीवन के करीब नहीं रहते हैं।
  • प्रकृति में समय व्यतीत करते समय, हेडफ़ोन को हटा दें और किसी भी विकर्षण को हटा दें। पर्यावरण के बारे में जागरूक रहें और उन चीजों की सूचना दें जो आम तौर पर किसी का ध्यान नहीं रखेगी: एक पक्षी एक झाड़ी से बाहर आ रहा है, या फुटपाथ पर एक कीड़ा क्रॉलिंग।
  • जब क्षण प्रकृति के माध्यम से लंबी पैदल चलने की इजाजत नहीं देता, तो अपने भीतर की जगह प्राकृतिक दुनिया के लिए और अधिक खुली बनाइए। एयर कंडीशनर बंद करें पर्दे और खिड़कियां खोलें संगीत की बजाए हवा और क्रिकेट की बात सुनो।
  • छवि का शीर्षक आपकी आत्मा पशु खोजें चरण 2
    2
    जानवरों की बुद्धि और बुद्धि को पहचानें प्रकृति में और अधिक समय व्यतीत करते हैं, विशेषकर जानवरों के आसपास, आप उनके बारे में अलग तरह से सोचने में मदद करेंगे। उनकी आदतों पर ध्यान दें, वे एक दूसरे के साथ संवाद करने के तरीके, और व्यवहार तत्व जो उन्हें आश्चर्यचकित करते हैं। जानवरों के पास खुफिया जानकारी है, जो सभी अलग-अलग हैं, हालांकि मानव के समान हैं। अगर यह देखना मुश्किल या असंभव है, तो अपने आध्यात्मिक पशु को ढूंढना मुश्किल होगा।
    • गणित की समस्याओं को हल करने के बारे में इंटेलिजेंस अधिक है किस प्रकार के विभेदित खुफिया जानवरों के बारे में सोचें? उदाहरण के लिए, पक्षियों को स्थानांतरित करने के लिए मानचित्र के बिना एक पूर्व-नियोजित गंतव्य के लिए हजारों मील की दूरी पर उड़ सकता है।
    • जानवरों को मानवकृष्ण नहीं बनाएं वे इंसान नहीं हैं - इसलिए उन्हें स्वयं को उसी तरह व्यक्त करने की उम्मीद मत करना। उन जानवरों का सम्मान करना महत्वपूर्ण है जो वे हैं। मान लें कि वे अपने तरीके से संवाद कर सकते हैं।
  • छवि खोजें शीर्षक क्या आपकी आध्यात्मिक पशु चरण 1 है
    3
    ध्यान और प्रार्थना करो अपने आध्यात्मिक जानवर को ढूँढना एक अलौकिक और आध्यात्मिक व्यायाम है पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक ध्यान या प्रार्थना सत्र, आध्यात्मिक जानवर के साथ संवाद करने के लिए किसी भी मौका के लिए अनुमति देता है। एक प्राकृतिक जगह में करो, जैसे एक प्रेयरी या समुद्र तट। आप यह भी मानव निर्मित स्थानों जैसे पार्क जैसे कर सकते हैं अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें
    • यदि आप अपने आध्यात्मिक जानवर से उन्हें सुनना चाहते हैं, तो शायद आपको "हां" या "नहीं" लिंग के उत्तर मिलेगा। यह आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में नहीं है - यह प्रकृति के साथ एक गहन बंधन बनाने के बारे में है, जो अंततः आपको एक बेहतर पथ की यात्रा करने के लिए प्रेरित करेगा।
    • जितनी जल्दी तुम एक अलग तरह की बुद्धि और बुद्धि प्राप्त करने के लिए तैयार हो, जैसे-जब आप प्राकृतिक दुनिया से गहराई से जुड़ने के लिए तैयार हों, तब तक अपनी आत्मा को ढूंढ़ें। याद रखें, यह एक आपसी संबंध होना चाहिए - आप आध्यात्मिक जानवरों को "जादू" नहीं कर सकते। आप सभी संभावनाओं के लिए खुद को खोलकर अधिक लाभ प्राप्त करेंगे
    • यदि आपका ध्यान और प्रार्थना असफल हो, तो अपने आप को बल न दें एक अलग सीजन के दौरान फिर से प्रयास करें, या जब आपका मन दूसरे राज्य में है इस बीच, अधिक खुला और आध्यात्मिक रूप से ध्यान देने पर ध्यान केंद्रित करें
  • विधि 2
    अपने पशु को पहचानना

    छवि खोजें जिसका शीर्षक है आपकी आध्यात्मिक पशु चरण 5
    1
    अपने जीवन में एक विशिष्ट जानवर के पुनरावृत्त दिखावे पर ध्यान दें। क्या आपको कभी एक विशिष्ट प्रतीक को कई बार देखा है? आपने शायद एक इमारत की दीवार पर एक भेड़िया को चित्रित किया हो, जो पेंटिंग की प्रशंसा करने के लिए बंद हो गया। बाद में, आपने अपना सिर उठाया और कैफेटेरिया में एक भेड़िया टैटू के साथ एक महिला को देखा। जब आप घर गए, तो आपने टीवी चालू कर दिया और एक भेड़िया कार्यक्रम में भाग लिया। पशु प्रतीकों की पुनरावृत्ति का मतलब यह हो सकता है कि आपका आध्यात्मिक पशु आपको संपर्क करने का प्रयास कर रहा है।
  • अपनी आत्मा का पता लगाएं पशु शीर्षक चरण 5
    2
    अपने सपनों में दिखाई देने वाले जानवरों का ध्यान रखें आमतौर पर आत्माएं सपनों के दौरान लोगों को दिखाई देती हैं, जब मन आराम कर रहा है और अवचेतन काम करता है। यदि आप अपने सपनों को भूल जाते हैं, तो उनके लिए अधिक ध्यान दें। उन जानवरों का ध्यान रखें जो आपको मिलते हैं।
    • कभी-कभी एक आध्यात्मिक जानवर की उपस्थिति प्रत्यक्ष नहीं होती है आप शायद एक दीवार पर एक जानवर की नज़र, या किसी अन्य व्यक्ति में एक विशेष प्राणी का उल्लेख करते हुए बातचीत का सपना देखा हो। जानवरों के सभी संदर्भ मान्य हैं।
    • अपने सपनों को लिखें और समय के साथ पैटर्न पर ध्यान दें। क्या ये जानवरों के संदेश संवाद करने लगते हैं? अपना मन खोलो और अपने सपने को समझने का प्रयास करें।
  • अपनी आत्मा का पता लगाएं पशु चरण 6
    3
    असामान्य व्यवहार के साथ जानवरों के लिए सतर्क रहें कई भौतिक रूपों में आध्यात्मिक जानवरों को खोजने में कई रिपोर्ट संकोच न करें, यदि कोई जानवर आपका दृष्टिकोण करता है, आँख से संपर्क करें, आप की ओर रुख करें, अपने यार्ड में रहें, या आपस में बातचीत कर रहे हों



  • छवि का पता लगाएं जो आपकी आध्यात्मिक पशु चरण 4 है
    4
    अपने ध्यान के साथ एक पत्रिका बनाएँ. कुछ जानवर आते हैं और जाते हैं, और कुछ रह सकते हैं। ऐसे नमूनों के साथ आपकी बातचीत का जर्नल रखते हुए आपको अपने और अपने पशु कुलदेव के बारे में अधिक जानने में मदद मिलेगी।
  • छवि का पता लगाएं, जो आपकी आध्यात्मिक पशु है चरण 8
    5
    एक जादूगर से परामर्श करें ये आध्यात्मिक माध्यम आपके आध्यात्मिक जानवरों को खोजने के लिए आपके लिए तरीकों या सलाह हो सकते हैं। ध्यान रखें कि आपके पड़ोस में एक जादूगर खोजना ऐसा नहीं है - एक साधारण Google खोज या फोन बुक आपकी समस्या का समाधान नहीं करेगा। आपको बाहर पूछने या अपने दम पर जांच करना पड़ सकता है
  • विधि 3
    आध्यात्मिक पशु से बात करना

    अपनी आत्मा पशु ढूँढें शीर्षक चरण 9
    1
    अपने जानवर के बारे में जानेंजैसे ही आप अपने जानवर की पहचान करते हैं, उसके बारे में सब कुछ जानें। वह क्या खा रहा है, और वह कहाँ रहते हैं? साहित्य और मीडिया में पशु इतिहास, व्यवहार और भागीदारी के बारे में पढ़ें पशु क्या प्रतिनिधित्व करता है?
    • जानवरों के विशेष ज्ञान को "उपाय" या शक्ति कहा जाता है ज़रूरत के समय इस उपाय का उपयोग समर्थन के रूप में किया जा सकता है उदाहरण के लिए, बाक्स का उपाय स्पष्ट रूप से यह देखने की उनकी क्षमता हो सकता है कि अन्य लोग क्या नहीं देखते हैं।
    • यदि संभव हो, तो अपने पालतू जानवरों के आवास के पास समय बिताना आक्रामक मत बनो, परन्तु प्रकृति में जानवरों के जीवन के बारे में जितना हो सके सीखने का प्रयास करें।
  • छवि का शीर्षक आपकी आत्मा पशु ढूँढें चरण 10
    2
    अपने जीवन में अपने पशु ज्ञान को लागू करें आप जो सीखा है उसे ले लीजिए और इसे महत्वपूर्ण निर्णय लेने, कठिन परिस्थितियों से लड़ने और अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए सामना करने में आपकी सहायता के लिए उपयोग करें। आप रोज़मर्रा की जिंदगी में अपना पशु ज्ञान भी जोड़ सकते हैं, जिस तरह से आप दूसरों और धरती के साथ व्यवहार करते हैं
  • छवि का पता लगाएं जो आपकी आध्यात्मिक पशु है चरण 2
    3
    संदेशों के लिए खुला रहें जब भी आपका जानवर तुम्हारे सामने प्रकट होता है तब ध्यान दें। ऐसे संदेशों की व्याख्या करने का सबसे अच्छा प्रयास करें जो ऐसा जानवर दिखाना है। याद रखें, संदेश सरल नहीं होंगे, क्योंकि जानवर मनुष्यों की तरह संवाद नहीं करते हैं। आपको संदेशों को समझने के लिए ध्यान से सोचना होगा। यहां कुछ सवाल हैं जो आपसे खुद पूछ सकते हैं:
    • जब जानवर आता है तो आपको क्या भावनाएं हैं?
    • क्या पशु आपको कोई उपस्थिति या आराम देता है?
    • ऐसा लगता है कि जानवर आपको कुछ रास्ते से आगे बढ़ रहा है।
  • छवि का पता लगाएं, जो आपकी आध्यात्मिक पशु है चरण 9
    4
    अपने जानवर का सम्मान करें यह शमनवाद में माना जाता है कि आपको इसे सम्मानित करके अपने आध्यात्मिक जानवर के साथ एक गहरा रिश्ता मिलता है। ऐसा करने से, आप उसे यह बताएंगे कि उनकी मदद आपकी मदद कर रही है, कुछ की सराहना की जा रही है। आप पर्यावरण के लिए लड़ रहे हैं, पशुओं के अधिकारों के लिए और अपने आध्यात्मिक जानवरों की भलाई के लिए ऐसा कर सकते हैं। याद रखें: जब भी एक पशु प्रजाति विलुप्त हो जाती है, हम ऐसे प्राणी का ज्ञान खो देते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आध्यात्मिक जानवर आपको चुनते हैं। आप पा सकते हैं कि आध्यात्मिक पशु वह जानवर नहीं है जिसे आप मूलतः उम्मीद करते हैं
    • जानवर से संबंधित वस्तुओं के साथ अपने घर भरें। उसे पता है कि आप अपने घर में स्वागत है।
    • आप एक बार में 4 या अधिक आध्यात्मिक जानवरों को देख सकते हैं
    • अंत में, आप हर समय अपने आध्यात्मिक पशु के साथ हो सकते हैं शायद आपके पास एक से अधिक है

    चेतावनी

    • आपका आध्यात्मिक प्राणी आपको ज्ञान प्रदान करेगा, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आप इसे प्रकृति में कर सकते हैं। यदि आपको पता चलता है कि आपके आध्यात्मिक जानवर भालू हैं, तो अपने निवास स्थान पर जाने के दौरान भालू के पास पहुंचने या उससे निपटने के लिए पर्याप्त बेवकूफ़ नहीं बनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com