IhsAdke.com

कैसे Slenderman के अपने डर पर काबू पाने के लिए

बिस्तर के नीचे और कोठरी में राक्षस चले गए हैं अब उनके बुरे सपने एक पतले, अनोखे आदमी के दर्शन के साथ-साथ असामान्य रूप से लंबे हथियार हैं, जो वास्तव में सुंदर सूट पहनते हैं। आप व्यावहारिक रूप से आपके डर ऑफ़ बियो बू को पुनर्जीवित कर रहे हैं कभी डर नहीं - विकी कैसे यहाँ है स्लेन्डमैन के डर को दूर करने के लिए, पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1
अपने तर्क का उपयोग करना

स्लेन्डमैन के अपने डर से ग्रस्त चित्र का शीर्षक चरण 1
1
पता है कि आप इसका सामना कर सकते हैं बेशक, वह वास्तव में लंबा (2.1 मीटर) है - लेकिन वह एक छड़ी है क्या आप जानते हैं कि उनका नाम क्यों है? पतलाआदमी? "दुबला" पतला होता है, और वह पतली होने के लिए पतला होता है बहुत पतली और वह संभवत: महाविद्यालय में बेवकूफ थे, और वह उस तरह की वजह से अभिनय करना चाहिए। यदि उसे दिखाया गया हो तो आप उसे आसानी से दबा सकते हैं
  • समकक्ष स्लेन्डमैन के नामों के बारे में सोचें जो कभी भी डरावने नहीं होंगे, जैसे: फैबोय, व्यूप्टायटिग, पर्ल-आकार और डंड्रोगिनेशनर। सच? क्या आप जाने वाले स्लेडेमेन के नाम पर एक लड़के को डराने जा रहे हैं? बंद करो, भाई आप इससे बेहतर कर सकते हैं
  • 2
    उसकी पृष्ठभूमि के बारे में सोचो देखते हैं कि हम इस आदमी के बारे में क्या जानते हैं (जाहिर है, हम बहुत कम जानते हैं)। वह हर दिन एक सूट पहनता है किस तरह का व्यक्ति हर दिन सूट पहनता है? या तो वह अविश्वसनीय रूप से विनम्र है और उसकी नौकरी है जो उसे अच्छी तरह से भुगतान करती है या वह बार्नी स्टिंसन है हम दोनों सिद्धांतों पर विचार करें:
    • स्लमडर्मन एक विनम्र और समृद्ध व्यक्ति है।. यदि यह मामला है, तो यह शायद चर्चा के लिए खुला होगा। वह शायद एक विमान पर खिड़की से बैठना पसंद करते हैं। शायद वह बहुत ज्यादा फास्ट फूड नहीं खाती, उसे थोड़ा टीवी देखना चाहिए और श्रव्य किताबें सुनना चाहिए जबकि वह काम करने के लिए चलता है। अब जब आप अपने कुछ रुझानों को जानते हैं, तो बातचीत शुरू करना संभव है! मनुष्य केवल अज्ञात से डरते हैं। यह जानते हुए कि शायद उन्होंने पिछले साल बराक ओबामा के लिए वोट किया था और क्विनोना के एक स्नैक लाया और काम करने के लिए सेब को सूख कर उसे कम डरावना बना दिया।
    • स्लेन्डमैन एक गलत समझा बार्नी स्टिंसन है यदि यह मामला है, तो यह संभव है कि वह आश्चर्यजनक रूप से लड़कियों को भयावह घरों पर हमला कर रहा है। आदमी सिर्फ किसी से प्यार करने की कोशिश कर रहा है क्या आप उसके खिलाफ खड़े होंगे? चलो, यहां तक ​​कि स्लेन्डमैन की मां को उसका चेहरा पसंद नहीं है, केवल एक महिला को प्राणियों के परिवार से बाहर निकालना चाहिए। जीवन शायद मुश्किल है उन्हें समझ और स्नेह की आवश्यकता होती है
  • स्लेन्डमैन के चरण 3 के बारे में जानें
    3
    उसकी मृत्यु दर के बारे में सोचो अपने नाम के अन्य हिस्सों के बारे में सोचें - पतलाआदमी. वह शायद एक आदमी है उनके पास आशा है, सपने, डर और इच्छाएं - उनमें से कई संभवतः नहीं पहुंचे हैं, जो हम सभी के लिए बहुत कुछ लाते हैं। यार, वह जंगल के माध्यम से भटक रहा है, जहां कोई भी बात करने के लिए नहीं है। क्या एक भयानक भाग्य! वह शायद हर दिन मरने की प्रार्थना करता है, लेकिन मृत्यु कभी नहीं आता है!
    • द स्लालैंडमैन जायेंगे मरने के लिए यह निश्चित रूप से है, अगर आपको लगता है कि वह ज़िंदा है (अधिक बाद में उस पर) वह मिस्र के साम्राज्य में नहीं रहते थे और हमेशा के लिए उन्हें नहीं रोक सकते। वास्तव में, वह शायद एक साल में कई बार सर्दी पकड़ लेता है। वह हमारे बाकी की तरह है, केवल मनुष्यों
    • नाम के साथ समाप्त होने वाले नाम शायद जर्मनिक मूल के हैं यदि आप इसे देखते हैं, तो प्रेट्ज़ेल, बीयर या वर्तमान आर्थिक संकट के बारे में बातचीत शुरू करें आप द्वितीय विश्व युद्ध पर टिप्पणी नहीं करना चाह सकते हैं- स्लेण्डरमैन यहूदी हो सकता है किसी ने उसे किसी आराधनालय में नहीं देखा, और वह शायद एक कुप्प में भयानक लग रहा था।
  • स्लेन्डमैन के चरण 4 के बारे में जानें
    4
    अपने गले लगाओ को विज़ुअलाइज़ करें क्या आप जानते हैं कि स्लेन्डमैन एक बार में कितने लोगों को गले लगा सकता है? कल्पना कीजिए कि आधा दर्जन लोगों के समूह में एक ही समय में गले लगाने के लिए यह कितना अद्भुत होगा! गले की ताकत के बारे में सोचो! क्या उन हथियार उसे चारों ओर लपेटते हैं और उसे साल के लिए गर्म रख सकते हैं? आपको बस इतना करना होगा कि इसके अच्छे पक्ष को समझना चाहिए।
    • Slenderman को गले लगाया नहीं जा सकता है: कई लोग शायद अपने अमानवीय अनुपात या स्पर्शक द्वारा धमकाया हो। अगली बार जब आप स्लेन्डमैन के बारे में सपना देखते हैं, तो उसे गले लगाने के बारे में सोचें। हेक, वह शायद एक बच्चे की तरह हकलाना शुरू कर देंगे और बचपन में अपने उपनाम (धूल लड़के) के बारे में बात करेंगे।
  • स्लेन्डमैन के चरण 5 पर अपने डर का शीर्षक चित्र
    5
    पता है कि उसके पास लगभग कोई इंद्रियां नहीं है आदमी का कोई मुंह, नाक, आँख या कान नहीं है इसके बारे में सोचो वह इसे देख नहीं सकता, गंध नहीं कर सकता, उसके गले में सांस ले सकता है या उसे सुन सकता है। जैसे, अब गंभीर हो, क्या आप बहुत शक्तिशाली होंगे अगर किसी ने आप को जंगल में निहत्थे और आंखों पर पट्टी लगा दिया और अपना कान और नाक हटा दिया और अपना मुंह ढंक दिया? ज्यादा नहीं गिलहरी आपको विस्फोट कर सकता है
    • ठीक है, ठीक है, वह शायद किसी तरह का एक छठा अर्थ है। शायद वह मृत लोगों को देखता है तो हाँ, वह टेलीपोर्ट कर सकता है हम इस बारे में बाद में बात करेंगे। लेकिन भले ही यह एक छठी समझ में हो, आपके पास अब भी आपके पक्ष में 4 हैं।
  • स्लमडर्मर के अपने डर से अधिक पढ़ें
    6
    लगता है कि वह एक ऑक्टोपस की तरह है। ये छलनी जो उसकी पीठ से आती हैं, वह स्वादिष्ट होगी। सभी नृवंशवादी नहीं बनें - लेकिन अगर आप स्लेडेनमैन (इसे तला हुआ और सॉस के साथ सोचना) खा रहे थे ... yum। WikiHow खाना पकाने पर कुछ लेखों के साथ आपकी मदद कर सकता है। आपको इसे खाने की जरूरत नहीं है, लेकिन यह एक दिलचस्प घटना होगी।
    • यदि आप स्लेन्डमैन के नजदीक होने और अपने एक छोर को काटने में सफल होते हैं, तो संभव है कि आपकी इच्छा स्थायी रूप से उसे समाप्त करना है यदि आप अपने हाथ काटते हैं, तो वह शायद आपके पीछे एक व्यापक पागल आदमी की तरह पीछा करेंगे।
  • विधि 2
    एक रवैया लेना

    स्लेन्डमैन के चरण 7 पर अपने डर का शीर्षक
    1
    अपने शोध करो यह वास्तविक नहीं है - तो क्यों डरना? वह एक मेम का आविष्कार 2009 में विक्टर सर्ज नामक एक आदमी द्वारा कुछ अजीब फोरम में किया गया था। सच्चाई यह है कि विक्टर सर्ज को "एरिक नाउडेन" कहा जाता है और वह जापान में रहता है। शायद एरिक में एरियल नाम की एक मर्दाना प्रेमिका है और नौकाओं पर अधिकतर समय बिताते हैं। भयावह।
    • स्लमडर्मन एक प्रतियोगिता का हिस्सा था फोटोशॉप में दिलचस्पी शौकिया कलाकारों द्वारा की गई एक प्रतियोगिता का हिस्सा और अपसामान्य यह कुछ लोगों (एरिक!) की कल्पना का एक उत्पाद है और हजारों लोगों ने छवियों को अपनाया है, कहानियों का निर्माण किया है।
  • स्लेन्डमैन के अपने डर से अधिक पढ़ें
    2
    गणित करो इतिहास में बहुत कम सबूत हैं जो स्लेडेनमैन (कुछ मौजूद हैं जिनका आविष्कार किया गया था) समझा सकता है। इसलिए, लोकप्रिय मान्यता की दुनिया के बाहर, यह वास्तविक नहीं है यदि वह करता है, तो इसके बारे में सोचें दुनिया में 7 अरब लोग हैं और ऐसे स्थान हैं जो अंत नहीं हैं। वह इन स्थानों में से किसी में हो सकता है (यदि वह वास्तविक थे) वह इसे आगे बढ़ाने की कितनी संभावना है?
    • क्या वह उसे पीछा चाहते Slenderman के बिंदु के लिए विशेष बनाता है? जब तक आप स्लेडेनमैन के लिए दूध और कुकीज़ नहीं छोड़ते, तो शायद आप में दिलचस्पी नहीं होगी। इसे एक सांता क्लॉज़ के रूप में सोचें (जब तक कि आप सांता क्लॉज़ में विश्वास न करें)। आपको यह कहने के लिए कितनी देर तक कहा गया, "माँ, पिताजी। 8 घंटे की अवधि में सांता दुनिया के सभी घरों का दौरा करने का कोई रास्ता नहीं है, खासकर चिमनी पर चढ़ने में देरी के कारण। मुझे पता है कि सांता आप में से एक है। " यह बहुत ज्यादा एक ही चीज है सिवाय इसके कि स्लेन्डमैन में एक विशिष्ट हंसी या पेट का अभाव होता है जो चट्टानों जैसे जेली से भरा कटोरा होता है।
  • स्लेन्डमैन के चरण 9 के बारे में जानें



    3
    इसे पोर्टल कुंजी के रूप में प्रयोग करें यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, तो स्लमडर्मम एक बहुत अच्छा सुपर हीरो होगा वह कहीं भी आप चाहते हैं दिखा सकते हैं! यह मजेदार होगा, है ना? आपको बस इतना करना होगा कि वह उसके करीब आ जाए, उसे पकड़ लें और टेलीपोर्टर्स की प्रतीक्षा करें। हैरी पॉटर में एक पोर्टल कुंजी की तरह वाह, शायद वह आपको चाल बता सकता है!
    • जब आप टेलीपोर्ट कर सकते हैं तो आप बहुत लोकप्रिय हो जाएंगे। Slenderman लोकप्रियता के लिए अपना रास्ता हो सकता है आपको बस इतना करना होगा कि आप अपनी शक्तियों का इस्तेमाल बेहतर या खराब होने के लिए करेंगे या नहीं।
  • स्लेन्डमैन के चरण 10 के बारे में जानें
    4
    इसे एक TARDIS के रूप में प्रयोग करें टेलीपोर्टिंग के अलावा, स्लेन्डमैन जाहिर समय में यात्रा कर सकता है। क्या तुमने कभी रात में एक जंगल के माध्यम से चले गए और दिन में अचानक जागते रहे? यह क्या है? ओह, ज़ाहिर है। स्लमडर्मन एक टैर्डिस है क्या आप पिछली बार वापस जाना चाहते हैं और फिर उस रसायन विज्ञान का परीक्षण लेना चाहते हैं? कोई समस्या नहीं, मेरे दोस्त
    • जूरी अभी भी चर्चा करता है कि क्या वह अतीत के साथ ही भविष्य के लिए यात्रा कर सकता है। विज्ञान का कहना है कि समय पर वापस जाना असंभव है, लेकिन यहां तक ​​कि स्टीफन हॉकिंग ने कहा कि भविष्य की यात्रा संभव है (यदि आप तेजी से यात्रा करते हैं, तो समय आपके चारों ओर धीमा पड़ता है, जबकि विश्व "सामान्य" रहता है)। चूंकि स्लैन्डमैन को भौतिक विज्ञान के नियमों का पालन करना है, इसलिए वह केवल भविष्य की यात्रा कर सकता है। इसलिए, हम उनके रसायन विज्ञान परीक्षण के लिए खेद है।
  • स्लेन्डमैन के अपने डर से ग्रस्त तस्वीर का शीर्षक चरण 11
    5
    उन भयानक शोरों का स्रोत ढूंढें अपने कंबल के नीचे एक भ्रूण की स्थिति में बैठकर अपना कान खोलने पर आपको और भी ज्यादा शोर सुनाई देगा। इसके बजाय, उठो! ध्वनि के स्रोत पर जाएं। शायद यह एक माउस है यदि आप कहीं से एक अजीब शोर या कानाफूसी सुनाते हैं, तो उसे स्वचालित रूप से स्लेडेनमैन से कनेक्ट न करें शायद शोर का स्रोत यह नहीं है।
    • Slenderman वास्तव में एक ध्वनि नहीं करता है यदि आप कुछ शोर सुनाते हैं, तो उनका स्रोत स्लेडेनमैन नहीं हो सकता बिगफुट एक शोर बना देता है - हो सकता है कि वह उसका है
  • स्लेन्डमैन चरण 12 के अपने डर से अधिक पढ़ें
    6
    अधिनियम के रूप में अगर वह तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त है "हे, स्लेन्डमैन! इसलिए, भाई! " कल्पना कीजिए अगर वह आस-पास था, तो आप इसे नीचे तोड़ने के लिए एक पार्टी फेंक सकते हैं। हाथ मिलाएं और Doritos के एक पैकेज खाएं वह शायद उनकी सदिच्छा और स्नेह से डरे हुए होंगे किसी और के पास गेंदें इतनी मैत्रीपूर्ण और अनुकूल नहीं होंगी!
    • आपको कुछ कम कैलोरी स्नैक्स और कुछ बोतलबंद पानी की आवश्यकता हो सकती है। Slenderman वास्तव में अपने वजन के बारे में परवाह है Doritos बस आपके लिए है थोड़ा सौजन्य पेश करें, लेकिन विकल्प हाथ में रखें।
  • विधि 3
    अपनी भावनाओं को नियंत्रित करना

    स्लेन्डमैन के चरण 13 में आपका डर खत्म हो गया
    1
    अपना स्वयं का व्यक्तिगत राक्षसों का सामना करें आप उसे सामना करना पड़ने की तरह लग रहा है की जरूरत है अगर आपको अपने डर से छुटकारा पाने का साहस नहीं मिल रहा है, तो उस पर काबू पा जाना असंभव होगा। चूंकि उसे खोजने के लिए लगभग असंभव है, याद रखें कि सच्चाई का डर स्वयं ही डर है तुम्हें पता है वह असली नहीं है, बस कल्पना करो। क्या आपको कुछ डर है? थोड़ा आत्म-विश्लेषण करें आप शायद सूट, लंबा लोग या पतली लोगों से डरते नहीं हैं तो समस्या क्या है?
    • यह निश्चित रूप से आसान है जैसा कि किया। अपने राक्षसों का सामना करना शुरू करने के लिए, एक नोटबुक ले लो और अपने डर का विश्लेषण शुरू करें। यह कब शुरू हुआ? उसका मूल क्या है? दिन के समय में इससे भी बदतर क्या होता है? यह कब उठता है (जब आप अकेले हैं, दुखी, आदि)? अपने स्वयं के पैटर्न को देखते हुए आपको यह समझने के लिए बाध्य किया जाएगा कि यह आपके दिमाग में व्यापक है और डर वास्तव में व्यर्थ है।
  • स्लेन्डमैन के चरण 14 में आपका डर खत्म हो गया
    2
    एक्सपोजर के माध्यम से अपने डर को दूर करें मान लें कि आप मकड़ियों से डरते हैं। एक दिन, आप अपने आप को एक जगह पर लॉक करते हैं और मकड़ी के पास जाते हैं जो आपको इतना डरा नहीं देता। अगले दिन आप भी करीब हो एक हफ्ते बाद, आप उसके बगल में बैठे हो आखिरकार मकड़ी तुम्हारे हाथ में है और आप किसी भी अधिक डर महसूस नहीं करते। यदि आपके पास पर्याप्त समय है तो आप कुछ भी करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं यही कारण है कि आप जिस लैटिन गीत को नफरत करते हैं, वह अब भी सहनीय है।
    • इस प्रक्रिया को deconditioning कहा जाता है यह एक महत्वपूर्ण बात है और यह काम करता है इसलिए, गेम के लिए खोलें जब आप स्लेण्डरमैन का सामना करते हैं, तो बस वहां बैठो। उसे देखो भागो मत बस अब भी रुका रहें जब तक कि आपका दिल धीरे-धीरे धराशायी न हो। आप उस पर विश्वास नहीं कर सकते हैं, लेकिन धीरे धीरे आप इसके पहले अधिक से अधिक ऊबेंगे। आपको आश्चर्य होगा कि इस प्राणी ने आपको क्यों डरा दिया है
      • यह धीरे-धीरे करके शुरू करें सोमवार, यह पांच मिनट के लिए करें मंगलवार को, 10 के लिए। अंत में, आप प्राणी से डर नहीं लगेगा।
  • स्लेन्डमैन चरण 15 के अपने डर से ग्रस्त चित्र का शीर्षक
    3
    शांत हो जाओ यदि आप पागल होना चाहते हैं और घर के चारों ओर भाग लेते हैं, जब भी आप सोचते हैं कि वह चारों ओर है, पकड़ो। अगर आपको लगता है कि वह आपके पीछे है, तो गहरी सांस लें, अपने पसंदीदा गीत गाएं और सीढ़ियों पर चुपचाप चढ़ो। आपका शरीर आमतौर पर आपके दिमाग को धोखा देती है (अन्य तरह से नहीं) इसलिए, यदि आपका शरीर शांत रहता है, तो मन आपके साथ आएगा
    • सांस लेते हैं। धीमे और गहराई से साँस लें यह आपके हृदय की दर को कम करता है, आपका मन अन्य बातों पर केंद्रित है और आपकी चिंता स्वतः गायब हो जाएगी
  • स्लमडर्मर के अपने डर से अधिक पढ़ें
    4
    खुद को शक्ति दें ठीक है, इसलिए इस आलेख ने एसएलेन्डरमैन के साथ बहुत मज़ा किया लेकिन अगर आप वास्तव में उससे डरते हैं, तो दुनिया के सभी चुटकुले उपयोगी नहीं होंगे। केवल एक चीज जो आपकी मदद करेगी वह अपने आप को सशक्त बनाना है उसका डर वह है जो वह प्रतिनिधित्व करता है का नतीजा है तुम्हारे लिए. इसके साथ कुछ भी नहीं करना है कि वह क्या है या वह क्या करने में सक्षम है यदि आप इसके लिए छवि का उपयोग करते हैं, तो इसे डरना असंभव होगा। समझें कि आपके पास शक्ति है
    • आप जानते हैं कि कुछ लोगों को ऊंचाइयों, संलग्न स्थान और जोकर से डर लगता है, है ना? और अन्य लोगों को ऐसा भय क्यों नहीं मिलता है? भय हर किसी के सिर में है जब आप अपने पजामा में स्लेन्डमैन की कल्पना करना शुरू करते हैं, गर्भवती स्थिति में एक बच्चे की तरह सोते हैं, तो वह खुद को नियंत्रित करने और उसे डरते हुए उसे डराने लगते हैं। अगली बार जब आप उसमें आते हैं, तो उसे डोरिटोस की पेशकश न करें आपके पास शक्ति है
  • युक्तियाँ

    • उसके बहुत सारे फोटो देखें तो आप समझेंगे कि यह इतना डरावना नहीं है। खासकर यदि आप कल्पना करते हैं कि वह खुद की तस्वीर ले रहा है या चेहरे बना रहा है।
    • अपने आप को उन सभी चीजों को बताएं जो आपकी रक्षा करते हैं जब आपको डर लगता है उदाहरण के लिए "मेरा कुत्ता मुझे प्यार करता है और हमेशा मेरी रक्षा करेगा"
    • बाहर देखो और एक जंगल की तलाश करें यदि जगह में कोई जंगल नहीं है, तो इसका मतलब है कि यह वहां नहीं है। यदि पास एक जंगल है, तो उसे एक मित्र के साथ दर्ज करें। अगर दोनों रात में डरते हैं, तो सुबह या दोपहर में जंगल अंधेरे से पहले देखें सावधान रहें - जंगलों को कभी-कभार आपके क्षेत्र में बुरे "लोग" को आकर्षित कर सकते हैं एक नक्शा रखें और अपने दोस्त के साथ रहें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com