IhsAdke.com

बुरे सपने को कैसे प्रेरित करें

क्या आप कुछ जीवित मृतकों की वापसी की तुलना में कुछ और चाहते हैं? एक दुःस्वप्न की कोशिश करो! मानो या न मानो, रेसिंग दिल की तरह कुछ लोग, एक ठंडी पसीना, रात के मध्य में जाग - शरीर के आंदोलन और आतंक की क्षणभंगुर भावना से और बिस्तर में सीधे बैठे रहने से। कुछ भी नहीं आप अपने खुद के अवचेतन से अधिक डराने कर सकते हैं!

चरणों

चित्र शीर्षक से रोकें चरण 14
1
इस बारे में सोचें कि वह क्या है जो आपको बुरे सपने देता है देखो Chucky आप शेवर दे? हैरी पॉटर और चैंबर ऑफ़ सीक्रेट्स आपको बिस्तर के नीचे छिपाना चाहते हैं और कभी नहीं छोड़ते हैं? हो सकता है कि यह कुछ सार्वजनिक बोलने के रूप में सरल है! बिस्तर पर जाने से पहले, अपने आप को कुछ डरावने लगाना। रोशनी बंद करें और उस फिल्म को देखें जो आपने सहेजा है। अपने पसंदीदा हॉरर लेखक से नवीनतम बेस्टसेलर के कुछ अध्यायों को पढ़ें। अपनी प्रस्तुति की समीक्षा करने के लिए कुछ समय व्यतीत करें, इस बारे में कल्पना करना कि यह कैसा होगा। तुरंत बाद में बिस्तर पर जाएं अपना मन किसी दूसरे कार्यक्रम को देखने या एक और किताब पढ़ने से विचलित होने का अवसर न दें।
  • पटकथा प्रेमी दुःस्वप्न कदम 02
    2
    बिस्तर से पहले सोडियम और मसाला बढ़ाएं बहुत से लोग पाते हैं कि सोने से पहले मसालेदार या नमकीन भोजन खाने से उनके सपने ज्वलंत और भयावह हो सकते हैं हॉरर फिल्म के साथ कुछ पॉपकॉर्न करें, अचार या जैतून पर कुबड़ा, या अपनी प्रस्तुति की समीक्षा करते समय कुछ प्रेट्ज़ेल मैश करें। बेहतर अभी तक, नमक को गठबंधन और कुछ पैकेज फ्राइज़ और अतिरिक्त मसालेदार सॉस के साथ मसाला। इसे एक आदत मत बनो यह नियमित रूप से ऐसा करने का एक अच्छा विचार नहीं है, विशेषकर बिस्तर से पहले, बकवास खाओ।
  • चित्रित प्रेत दुःस्वप्न कदम 03
    3
    सोते समय या कम से कम एक घंटे में विटामिन बी 6 के एक टैबलेट ले लो। विटामिन बी 6 आपके सपनों की तीव्रता में वृद्धि करने लगता है, जिससे उन्हें अधिक उज्ज्वल और अधिक यादगार बना दिया जा सकता है।



  • पटकथा प्रेमी दुःस्वप्न कदम 04
    4
    कमान कि सपना! जब आप सो रहे हैं, तो अपने आप से बताएं कि आप किस बारे में सपना देखना चाहते हैं स्वयं सुझाव एक शक्तिशाली उपकरण हो सकता है यह हमेशा काम नहीं करता है, लेकिन कभी-कभी यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है इसके अलावा, कोशिश करने के लिए कुछ भी कीमत नहीं है!
  • पटकथा प्रेमी दुःस्वप्न चरण 05
    5
    एक सपना पत्रिका शुरू करें बिस्तर के बगल में एक नोटबुक और पेन रखें और अपने सभी सपनों को लिख दें जैसे आप जागते हैं किसी कारण के लिए, सपनों को हमारी यादों में जल्दी से फीका पड़ता है। जैसे ही आप जागते हैं, उन्हें नीचे खींचकर आपको विवरण याद करने में मदद मिलेगी। अपने सभी सपनों को लिखने के लिए मत भूलना, न सिर्फ बुरे लोग। एक सपना पत्रिका को रखने से आपको सपनों को प्रेरित करने और उन्हें याद रखने में मदद मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक से रोकें चरण 11
    6
    प्रयास करना जारी रखें यदि आपके पास दुःस्वप्न नहीं है, तो फिर से प्रयास करें। मानव मन बहुत जटिल है, और आप कुछ देर के लिए इस दुःस्वप्न नहीं हो सकता है। कुछ जल्दी या बाद में आपको डराने वाला है!
  • युक्तियाँ

    • सपने जीवन के सवालों के कई जवाब अनलॉक कर सकते हैं। अपने सबसे मुश्किल दुविधाओं को समझने में आपकी सहायता करने के लिए स्व-सुझावों का सुझाव दें आपको एहसास होगा कि आप अक्सर पहले से ही उत्तर जानते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपको डर नहीं आती कि आप सो सकते हैं!

    चेतावनी

    • दुःस्वप्न पैदा करना केवल उन लोगों के लिए है जो अपेक्षाकृत स्थिर हैं यदि आपको कभी भी एक मानसिक बीमारी का निदान किया गया है, या यदि आप अपनी मानसिक स्थिति को संतुलित करने के लिए दवा लेते हैं, तो यह गतिविधि यह आपके लिए नहीं है
    • विटामिन बी 6 निर्माता की सिफारिश की खुराक से ज्यादा न लें, क्योंकि अत्यधिक उच्च मात्रा में नकारात्मक स्वास्थ्य प्रभाव हो सकते हैं।

    आपके सोडियम सेवन को बढ़ाने से आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ेगा, क्योंकि कैलोरी की खपत से पहले सोने का समय बढ़ जाएगा। इसे एक आदत मत बनो

    • प्रेरणादायक बुरे सपने को एक आकस्मिक शौक होना चाहिए। आपका मन एक खिलौना नहीं है यह सब कुछ जिसे आप इसे उजागर करेंगे (कचरा, कचरा बाहर!) को प्रतिबिंबित करेंगे। हर बार जब आप अपने मस्तिष्क को कुछ नकारात्मक के साथ खिलाती हैं, तो अगले दिन इसके लिए कुछ सकारात्मक बनाएं।

    कुछ विचारों से यह जुनून हानिकारक हो सकता है यदि आपको लगता है कि आप पागल या जुनूनी हो रहे हैं, तो तत्काल सहायता प्राप्त करें एक परिवार के सदस्य या मित्र, परामर्शदाता से बात करें।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com