IhsAdke.com

रॉयल्टी की तरह अभिनय कैसे करें

क्या आप कभी भी अपने परिवार का ध्यान आकर्षित करना या आकर्षित करना चाहते हैं? और आपका असली खून बहाना? रॉयल्टी से कोई संबंध नहीं के साथ एक साधारण व्यक्ति व्यवहार करने के लिए, बात करने या उन्हें तरह काम करते हैं कोई कारण नहीं है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह उनकी नकल नहीं कर सकते हैं अपने जीवन के लिए वर्ग और आकर्षण का एक सा डालने के लिए।

चरणों

भाग 1
रॉयल्टी लगाना

पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी जैसे कदम अधिनियम 1
1
खड़े होने पर अपना आसन सही रखें पुरुषों को अपने पैरों को कंधे की लंबाई के साथ अलग रखना चाहिए, और एक दूसरे के सामने एक पैर के साथ महिलाएं अच्छा रवैया का मतलब है कि आपकी रीढ़ की हड्डी खड़ी होनी चाहिए और आपकी ठोड़ी थोड़ा ऊपर उठाएगी। अपने पैरों को फर्श पर सपाट रखें और आपके घुटनों में थोड़ा घुमावदार हो। कंधों को पिछड़े अनुमानित किया जाना चाहिए और रिब पिंजरे अच्छी तरह केंद्रित हैं। अपने हाथों को अपनी जेब से बाहर निकालने की कोशिश करें
  • चित्र की तरह रॉयल्टी चरण 2 की तरह अधिनियम
    2
    अपने आसन को बैठने के लिए जानें। पुरुषों को अपने पैरों को पार करना चाहिए, या दोनों पैरों को सीधे अपने पैरों के साथ सीधे जमीन पर छोड़ देना चाहिए। महिलाओं को अपने पैर की बजाय उनके टखनों को पार करना चाहिए। जैसा कि रॉयल्टी महिलाएं आमतौर पर कपड़े पहनती हैं, यह एक नज़र में अंडरवियर दिखाने से बचने के लिए सावधानी से बैठकर खड़े हो जाना महत्वपूर्ण है।
    • इसके अलावा, जब बैठे हुए, आपकी पीठ सीधे रहनी चाहिए, आपके कंधों को वापस पेश किया जाता है और आपके नितंबों को कुर्सी के पीछे छूता है। कूल्हों पर वितरित शरीर का वजन रखें
  • पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी की तरह अधिनियम 3
    3
    सुंदर ढंग से कार से बाहर निकलें रॉयल्टी महिलाओं के लिए, अक्सर कपड़े पहने हुए दिखते हैं, कार से बाहर निकलने के लिए थोड़ा निपुणता की आवश्यकता होती है। इस प्रक्रिया को निम्नानुसार किया जाना चाहिए:
    • कार की सीट के अंत तक चले जाओ, अपने पैरों को एक साथ रखते हुए।
    • दरवाजा खोलो या किसी के लिए इसे खोलने के लिए प्रतीक्षा करें। दरवाजे की तरफ अपने घुटनों का प्रोजेक्ट करें
    • सामने की सीट पर एक हाथ और दूसरी सीट पर जो आप बैठे हैं, शरीर के बाहर कार को प्रोजेक्ट करें। अपने घुटनों को एक साथ रखें और एक पैर को वाहन से बाहर रखें।
    • अन्य पैर को निकालने के दौरान शरीर को कार के दरवाजे का सामना करना पड़ता है। जब दोनों पैर मंजिल पर हैं, उठो और द्वार बंद करें।
  • पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी जैसे कदम 4
    4
    कक्षा के साथ पोशाक वास्तविक सदस्यों के कपड़े सरल टुकड़ों में शामिल हैं जो उपेक्षा के ऊपर की गुणवत्ता का एहसास करते हैं। महिलाओं के लिए, इसका औपचारिक आयोजनों में अधिक सुरुचिपूर्ण कपड़े होते हैं - और ब्लेज़, ब्लेज़र्स और जींस, अनौपचारिक घटनाओं पर। औपचारिक अवसरों पर, पुरुषों को रात के काम पर सूट या टक्सडेस पहनना चाहिए- दिन के वस्त्र, कफ, चाक पट्टी पैंट और कोलेटेड शर्ट। पुरुषों के लिए आरामदायक कपड़े में ब्लेज़र्स और बटन नीचे शर्ट, और कपास जैसे जींस या हल्के कपड़े पैंट शामिल हैं
    • आभूषण का महिलाओं के कपड़ों में बहुत अच्छा योगदान है, लेकिन अतिशयोक्ति में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक या दो टुकड़े, जैसे बालियों की एक जोड़ी और एक चांदी का हार, एक उत्तम कॉकटेल पोशाक बनाने के लिए पर्याप्त हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी की तरह अधिनियम 5
    5
    शानदार ढंग से चलना शाही परिवार की महिलाओं को फिसलने चलना सिखाया जाता है। आप पीठ के बल पर वजन डालकर शुरू करते हैं, और पैरों के बारे में आधे से एक पैरों के बीच एक और दूसरे के बीच जब आप चलते हैं, तो आपके घुटनों को छेदना चाहिए और आपके पैदल चलने से आपके दूसरे पैर की एड़ी को हल्के से घिसना चाहिए, यह सुनिश्चित करें कि सही संरेखण।
    • आंदोलनों को चिकना होना चाहिए, अतिरंजित नहीं होना चाहिए। एक रोबोट आंदोलन विश्वास और शांति दिखाता है, रॉयल्टी के लिए सामान्य विशेषताएँ
  • पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी की तरह अधिनियम 6
    6
    अच्छा लग रहा है और शैली को बनाए रखें यद्यपि यह असंभव है कि बालों को बाहर न रखें, लेकिन यह अच्छा दिखाना जरूरी है। एक सुरुचिपूर्ण बाल कटवाने बनाएं, लेकिन अतिरंजित किए बिना - एक क्लासिक और कालातीत कटौती एक स्वच्छता नियमानुसार इसमें शामिल होना चाहिए:
    • अपने दांतों की देखभाल: हर दिन ब्रश और सोता। जीभ को स्वच्छ करने के लिए माउथवैश और उन सामानों में से एक का उपयोग करें
    • बालों की देखभाल: शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करके अपने बाल अक्सर और ठीक से धो लें यदि आवश्यक हो, मॉडलिंग के लिए मयूर या जेल का उपयोग करें।
    • चेहरे की देखभाल: उन उत्पादों का उपयोग करें जो आपकी त्वचा को शुद्ध और मुंह रखने के लिए इसे यथासंभव स्वस्थ रखने के लिए उपयोग करें। ये देखभाल मूल बातें हैं, साथ ही ऐसे विशिष्ट उत्पाद भी हैं जिनमें आप चेहरे का मुखौटे और टॉनिक जैसे छिद्रों का उपयोग भी कर सकते हैं।
    • हमेशा सुगंधित रहें: दुर्गंधहारक का दैनिक उपयोग करें और एक अच्छा साबुन या शॉवर जेल। एक इत्र या कोलोन भी समय पर है, लेकिन याद रखें कि कम अधिक है। अतिरंजना से बचें
    • अवांछित बाल निकालें: पुरुषों को भौहों और उन दोनों के बीच से अधिक बाल निकालना चाहिए, और चेहरे पर बाल हमेशा क्रम में रखना चाहिए। क्लीनर लुक बनाए रखने के लिए नियमित रूप से शेविंग की कोशिश करें। महिलाओं को अपने आइब्रो नमूनों और उनके चेहरों को बिना किसी फर के रखना चाहिए। बगल और पैरों को छानना भी महत्वपूर्ण है।
  • भाग 2
    रॉयल्टी जैसी बात

    पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी जैसे कदम 7
    1
    कठोर और शपथ लेने से बचें रॉयल्टी के सदस्य हमेशा विनम्र होते हैं, जिसका अर्थ है कि ग़ालिफ़ी उनकी शब्दावली का हिस्सा नहीं है कठबोली को पूरी तरह से खारिज नहीं करना पड़ता है, लेकिन अति प्रयोग से बहुत सारी अनौपचारिकता और गरीब शिक्षा मिलती है।
  • पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी की तरह अधिनियम 8
    2



    अपनी शब्दावली में अधिक औपचारिक शब्द शामिल करना प्रारंभ करें ऊपरी वर्ग के लोग आम तौर पर व्यापक शब्दावली रखते हैं, और अधिक विस्तृत शब्दों का उपयोग करना पसंद करते हैं। जिन उदाहरणों को शामिल किया जा सकता है: "सुखी" के बजाय "सुंदर" या "प्रसन्न" के बजाय "भड़कीला"।
    • उनकी शब्दावली के लिए और भी शब्द जोड़ने के लिए, "त्रुटि" को देखते हुए "चूक" करने की कोशिश के बजाय "नफरत" के "नापसंद", "तत्पर" के बदले "चाहते हैं" और "आनंद" "की तरह" से आता है में ।
    • एक अच्छा शब्दकोश में निवेश करें, या ऑनलाइन संस्करण का उपयोग करें। अपनी शब्दावली का विस्तार करने के लिए इन उपकरणों का लाभ उठाएं
  • पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी की तरह अधिनियम 9
    3
    असली शब्दावली के "सात घातक पाप" से बचें सात शब्द हैं जो, जब इस्तेमाल किया जाता है, तुरन्त यह संकेत करता है कि वह वास्तव में व्यक्ति की तुलना में अधिक विनम्र आवाज़ करने की कोशिश कर रहा है। वे हैं:
    • "क्षमा करें।" रॉयल्टी बोलती है "क्या?"
    • "शौचालय"। रॉयल्टी बोलती है "शौचालय।"
    • "सपर।" रॉयल्टी "भोजन" बोलती है।
    • "सीट"। रॉयल्टी "सोफे" बोलती है।
    • "लाउंज"। रॉयल्टी "लिविंग रूम" बोलती है।
    • "मिठाई"। रॉयल्टी "मिठाई" बोलती है।
    • "कपड़ा रूमाल" रॉयल्टी "नैपकिन" बोलती है
  • पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी जैसे कदम 10
    4
    शब्दों को ठीक से बताएं और अपनी जीभ को कर्लिंग करने से बचें। शब्दों को सही ढंग से लिखना आवश्यक है, इसलिए बोलने से पहले उन्हें बोलने में सक्षम हो। रॉयल्टी की तरह आवाज करने के लिए आपको अपने आप को स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से और आत्मविश्वास से अभिव्यक्त करने की ज़रूरत है, ताकि आप सुन सकें, लेकिन इतनी ज़ोर से परेशान न हो। धीरे-धीरे बोलो ताकि शब्दों के रास्ते में न आ सकें
    • आप इस तरह के रूप में कुछ टंग ट्विस्टर्स के साथ उनकी भाषा की स्पष्टता परीक्षण कर सकते हैं "एक mafagafos घोंसला में सात mafagafinhos- जो अधिक mafagafinhos, amagafanhador सद्भावना amafagafar था", या जोर से एक किताब पढ़ अभ्यास कर सकते हैं, शब्द पढ़ने जैसा कि आप कर सकते हैं उतना स्पष्ट है
  • भाग 3
    रॉयल्टी की तरह व्यवहार करना

    पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी की तरह अधिनियम 11
    1
    लोगों को बधाई देने के लिए जानें किसी से मिलते वक्त, रॉयल्टी का सदस्य हमेशा पहले हाथ बढ़ाता है एक अच्छा हाथ मिलाना तब होता है जब दो लोगों के अंगूठे और तर्जनी के बीच के ऊतकों को मिलते हैं। दृढ़ होना कड़ा होना चाहिए, लेकिन आक्रामक नहीं होना चाहिए, और औसत चार सेकंड तक होना चाहिए। जबकि हाथ तंग हैं, दो भागों को आंखों के संपर्क को बनाए रखना चाहिए।
  • चित्र रॉयल्टी 12 की तरह अधिनियम शीर्षक
    2
    अभ्यास मेज शिष्टाचार चाय या कॉफी पीने के दौरान, एक तश्तरी का उपयोग करें और कप को दाहिनी ओर से रखें चाय के साथ, आप अपने बायीं तर के साथ तश्तरी और सही के साथ कप उठाना चाहिए - कॉफी के साथ, तश्तरी मेज पर बने रह सकते हैं। लोकप्रिय धारणा के विपरीत, आपको अपनी छोटी उंगली नहीं उठानी चाहिए सामाजिक घटनाओं में, कांच हमेशा बाएं हाथ में छोड़ दिया जाना चाहिए, संभावित हाथ मिलाने के लिए सही छोड़कर। अपनी उंगली को अपने मुंह में लाने के लिए कांटा की पीठ पर कभी भी न रखें, न ही मटर का उपयोग करने के लिए बर्तन का उपयोग करें। कांटा हमेशा प्लेट के बाईं ओर होना चाहिए, और दायीं ओर चाकू होना चाहिए।
    • शिष्टाचार के कई अन्य नियम हैं, जैसे पीने से पहले चबाने और निगलने, भोजन के अंत में थाली पर चांदी के बर्तन डालते हैं, और गर्म भोजन या पेय नहीं उड़ते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी की तरह अधिनियम 13
    3
    विचारशील और दयालु रहें सबसे ऊपर, रॉयल्टी सदस्यों के व्यवहार को अलग और प्यारा के रूप में वर्णित किया जा सकता है कल्पना कीजिए कि आप और आपके दृष्टिकोण लोगों की एक बड़ी संख्या का प्रतिनिधित्व करते हैं पूरे देश में और पूरे विश्व में राजकुमार और राजकुमारियां लगातार मनाई जाती हैं, इसलिए जनता में व्यवहार हमेशा निर्दोष होना चाहिए। शांत, शांत, नियंत्रित, सुरुचिपूर्ण और हमेशा विनम्र रहें, खासकर अजनबियों के साथ।
    • शाही व्यवहार के कुछ उदाहरण: हमेशा कहते हैं कि "कृपया" और "धन्यवाद", समय पर होना, उनकी उपलब्धियों के लिए लोगों को बधाई और आसपास के लोगों के साथ बातचीत में संलग्न करने का प्रयास करें।
  • पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी की तरह अधिनियम 14
    4
    अधिक विश्वास करो रॉयल्टी की तरह, आपको सुरक्षित होना चाहिए। ट्रस्ट उन चीजों में से एक है जो वास्तविक सदस्यों को और अधिक सुंदर लगती है। विश्वास प्राप्त करने के लिए आत्म-अनुशासन, अभ्यास और धैर्य की आवश्यकता होती है। कभी-कभी सबसे अच्छा तरीका शुरू करने का तरीका "यह असली" सलाह का दिखावा कर रहा है। आराम क्षेत्र से बाहर निकलना, जोखिम उठाना, और आत्मविश्वास तोड़ने का बहाना जब लोग आपको अलग तरह से इलाज शुरू करते हैं और आप सामाजिक स्थितियों में बेहतर कर रहे हैं, तो आपका आत्मविश्वास प्राकृतिक हो जाएगा
    • आत्मविश्वास बढ़ाने का एक अन्य निश्चित तरीका कौशल विकसित करना और उन चीजों में गर्व महसूस करना है जो आप अच्छे हैं। लिखने या आकर्षित करने की आपकी क्षमता पर भरोसा रखना, उदाहरण के लिए, सामान्य पहलू में योगदान देगा।
  • पिक्चर का शीर्षक रॉयल्टी की तरह अधिनियम 15
    5
    शांत रहो शांति यह है कि सहानुभूति और लालित्य का मिश्रण जो लोगों को सामान्य से आकर्षक तक ले जाता है इस विशेषता के साथ काम करने के कई तरीके हैं:
    • विनम्र हो जाओ जिस व्यक्ति पर खुद का भरोसा नहीं है, वह भ्रामक और प्रदर्शित होने के द्वारा असंतुलन को छिपाने का प्रयास करेगा। एक शांत व्यक्ति को दूसरों के अनुमोदन की आवश्यकता नहीं होती है, और यह जानता है कि आलोचना बहुत अच्छी तरह से कैसे प्राप्त करें।
    • शांत हो जाओ शांति शांति में रही है तनाव और चिंता नकारात्मक और उन्मत्त भावनाओं को जन्म देती है। सांस लेते समय एक गहरी सांस लेते समय कुछ तनाव में पड़ने लगती है और स्थिति से दूर हो जाती है। चर्चा करें कि इन भावनाओं की सतह क्या है और आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं
    • जल्दी मत करो एक शांत व्यक्ति को पिछले खाली जगह लेने के लिए कभी भी एक कमरे में चलने नहीं देखा जाएगा। शांति को बनाए रखने का मतलब है धीमा और विश्वास है कि आपको वह जगह मिलेगी जहां आपको होना चाहिए।
    • कोमल हो आपके शरीर के आंदोलनों को कोमल और उत्साही होना चाहिए मेज पर हल्के से एक कप रखो। टेबल पर पुस्तकों को मत फेंकना जब किसी को गले लगाते हैं, तो इसे कसकर निचोड़ मत करो। सशक्त आवश्यक होने पर केवल बल का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • क्वीन, राजा और राजकुमारों पर उनके जीवन को जानने के लिए सामग्री पढ़ें ज्ञान के अलावा आप प्राप्त करेंगे, पढ़ना दिलचस्प है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com