IhsAdke.com

कैसे अपनी योनि धोने के लिए

कई महिलाओं और लड़कियों को पागल हो जाते हैं जब वे "नीचे" खुशबू के बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं - आप अकेले नहीं हैं! सच्चाई यह है कि हर महिला की अपनी विशिष्ट गंध है, और उसके साथी (या साथी), यदि उसे एक है, शायद उसे बिल्कुल भी परवाह नहीं है। इसके साथ ही, यदि आप असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, तो स्नान के दौरान अपने निजी हिस्सों के सभी क्षेत्रों के बारे में पता करना मुश्किल नहीं है। आप को साफ और आत्मविश्वास महसूस करने योग्य हैं

चरणों

विधि 1
एक स्वच्छता दिनचर्या को अपनाना

आपका वाग्ना चरण 1 धोने वाला शीर्षक वाला चित्र
1
जीवाणुरोधी साबुन और पानी की एक बिट के साथ स्नान कपड़े को कवर करें भारी इत्र के साथ साबुन का उपयोग करने से बचें जो योनि के आसपास संवेदनशील त्वचा को परेशान कर सकते हैं और योनि वनस्पतियों के जैविक संतुलन को कम कर सकते हैं।
  • योनि (आंतरिक नहर) "आत्म-सफाई" है और इसे धोने की ज़रूरत नहीं है - यदि आप इसे अपने अंदर उपयोग करने की कोशिश करते हैं तो साबुन शायद अपने अंतरंग भागों में परेशान कर देगी। आपको योनि को खुद धोने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि इसके चारों ओर के आस-पास का क्षेत्र (युक्यू) एक तटस्थ, सुगंधित साबुन के साथ, नीचे दिए गए कदमों के अनुसार:
  • पिक्चर नामक वॉश आपका योनि चरण 2
    2
    भगशेफ के चारों ओर की परतों को साफ करें योनि को भगवन से दूर खींचने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें स्नान करने वाले कपड़े के साथ अपने भगशेफ के दोनों किनारों पर धीरे से त्वचा को रगड़ें।
  • पिक्चर नामक वॉश आपका योनि चरण 3
    3
    अपने योनी और योनि खोलने को धो लें इसके अलावा बिकनी लाइन रगड़ें
  • पिक्चर नामक वॉश आपका योनि चरण 4
    4
    अपने perineum रगड़ें पेरिनेम योनि और गुदा के बीच का क्षेत्र है।
  • पिक्चर नामक वॉश आपका योनि चरण 5
    5
    अपने गुदा क्षेत्र को पिछले धोएं गुदा धोने के बाद योनि क्षेत्र के स्नान कपड़े पर न जाएं। ऐसा करने से यह सुनिश्चित हो जाता है कि आप योनि क्षेत्र में गुदा रोगाणुओं को नहीं लेते हैं। ये जंतु मूत्र पथ के संक्रमण के कारण हो सकते हैं।
  • पिक्चर नामक वॉश आपका योनि चरण 6
    6
    दिन में एक बार योनि धोएं। सेक्स करते समय, आप इसे दूसरी बार धोना चाहते हैं यदि आप अपने शरीर की गंध की बातचीत से संबंधित वीर की गंध के बारे में चिंतित हैं।
  • विधि 2
    अच्छी गंध रखते हुए




    पिक्चर नामक वॉश आपका योनि चरण 7
    1
    ट्रिम, दाढ़ी या अपने जघन बाल दाढ़ी मोटा जघन बाल आपको अंतरंग भागों में पसीना कर सकते हैं, जिससे गंध के साथ और अधिक समस्याएं हो सकती हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि जघन बालों को हटाने के परेशान और बाल कूप को पीछे छोड़ दिया inflames में रखने के लिए, आपकी त्वचा पर सूक्ष्म खुले घाव हो जाता है। ताकि उनके गुप्तांगों एक जंगली बाल की तुलना नहीं कर रहे हैं, बार-बार को हटाने त्वचा चिकनी, जो मुंडा क्षेत्र की निरंतर जलन का कारण बनता है रखने के लिए की जरूरत है। जलन गुप्तांगों की नम वातावरण के साथ मिलाया जाता है, तो वह कुछ बैक्टीरियल रोगज़नक़ों, सबसे जटिल, विशेष रूप से स्ट्रेप्टोकोकस समूह ए, Staphylococcus और बाद, स्वर्ण Staphylococcus प्रतिरोधी के और अधिक शक्तिशाली संस्करण की संस्कृति माध्यम बन मेथिसिलिन। हाल ही में, संक्रमण और Staphylococcus की वजह से फोड़े अधिक लगातार किया गया है, चीरों की आवश्यकता होती है संक्रमण, जो महत्वपूर्ण scarring का कारण बनता है हटाने के लिए। घिरी हुई जननांगों पर बालों के रोम के पुस्टूल और अन्य सूजन को खोजने के लिए असामान्य नहीं है। वहाँ गुप्तांग के बाल किसी कारण से, और यहां तक ​​कि आप उन्हें, जिस तरह से आप चाहते हैं को दूर कर सकते हैं इसे अपने स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है, हालांकि।
  • पिक्चर नामक वॉश आपका योनि चरण 8
    2
    मासिक धर्म के दौरान अपने आप को साफ रखें उत्पाद के निर्देशों के अनुसार, अक्सर अपने शोषक या टोपी को बदलें। यदि आप मासिक धर्म के दौरान अपनी गंध के बारे में चिंतित हैं, तो योनि 2 या 3 बार एक दिन धोना संभव है।
    • जघन बाल ट्रिम करके मध्य अवधि हासिल करना योनि के पास कैंची का उपयोग करते समय सावधानी बरतें
  • पिक्चर नामक वॉश आपका योनि चरण 9
    3
    कपास अंडरवियर पहनें सांस कपड़े योनि गंध को रोकने में मदद करता है।
  • पिक्चर नामक वॉश आपका योनि चरण 10
    4
    एक पुन: प्रयोज्य शोषक का उपयोग करने का प्रयास करें पुन: उपयोग और धुलाई के अवशोषण का विचार पहले अजीब लग सकता है, लेकिन कपास आपकी योनि को सांस लेने में मदद करेगी, जबकि अत्यधिक निर्वहन अवशोषित करेगी। अगर आपको लगता है कि वे सनसनी पसंद करते हैं, तो पुन: प्रयोज्य मासिक धर्म के कप का उपयोग करना संभव है।
  • पिक्चर नामक वॉश आपका योनिया चरण 11
    5
    संभोग के हिस्से के रूप में स्नान करें चिंतित है कि आपका साथी आपकी सुगंध पसंद नहीं कर सकता है? सेक्स करने से पहले एक सेक्सी स्नान ले लो अपने साथी को अपने योनि को अपने लिए धोने दो। कौन जानता है? यह सभी प्रकार के मजेदार पैदा कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • योनि को धोने पर ध्यान रखना - यह एक दौड़ नहीं है जल्दी मत करो समय ले लो क्योंकि आप अपनी त्वचा को परेशान नहीं करना चाहते हैं
    • गंध से बचने के लिए, पिघलने के बाद हमेशा शौचालय पेपर के साथ भगशेफ के आसपास के क्षेत्र को शुष्क करना सुनिश्चित करें। मूत्र और योनि स्राव इस क्षेत्र में बना सकते हैं, जिससे आप एक असहज महसूस कर सकते हैं।
    • वाग्नास को तालक या फूलों के खेतों की तरह गंध नहीं करना चाहिए। यदि आप गंध के बारे में वास्तव में चिंतित हैं, तो इसके बारे में अपने साथी से बात करना ठीक है। आप शायद पाते हैं कि सब कुछ ठीक है। अगर वह आपकी सुगंध पसंद नहीं करता है तो यह एक नया साथी ढूंढने का समय हो सकता है
    • भारी इत्र की सिफारिश नहीं कर रहे हैं!
    • ईकोली और अन्य जीवाणुओं से बचने के लिए हमेशा सामने से वापस सूखा।
    • यदि आप अपने योनि क्षेत्र में मजबूत, लगातार गंध के बारे में चिंतित हैं, तो अपने स्त्री रोग विशेषज्ञ को फोन करें आपका स्त्री रोग विशेषज्ञ आपसे संक्रमण के लिए जांच कर सकता है और यदि आपको एक की आवश्यकता हो तो उपयुक्त दवाएं या सामयिक क्रीम लिख सकता है यदि आप गंध और स्वच्छता के मुद्दों के बारे में चिंतित हैं तो आप अपने स्त्री रोग विशेषज्ञ से बात कर सकते हैं।
    • दया करो! योनि एक बहुत नाजुक क्षेत्र है, और आप एक कट लेना या संक्रमित नहीं करना चाहते।

    चेतावनी

    • योनि के अंदर क्षेत्र धोने से बचें आप अपनी योनि की दीवारों के पीएच संतुलन को परेशान नहीं करना चाहते इसके अलावा, आप अपने सभी योनि स्राव को धोना नहीं चाहते हैं, क्योंकि वे आपकी प्राकृतिक सफाई तंत्र हैं।
    • मादा बौछार और दुर्गन्ध दूर करने से बचें वर्षा आपके योनि के प्राकृतिक बैक्टीरियल संतुलन को बाधित कर सकती हैं। दोनों महिला वर्षा और स्प्रे आपके योनि क्षेत्र में संवेदनशील त्वचा को परेशान कर सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • स्नान या स्पंज कपड़े
    • खुशबू मुक्त तटस्थ साबुन

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com