IhsAdke.com

कोर्ट के लिए अलमारी की योजना कैसे करें

शायद आपको न्यायाधीश को गवाह के रूप में सुनाई जाने या अभियुक्त के समक्ष उपस्थित होना पड़ता है, जो कि आप अदालत में उपयोग करते हैं, उस पर प्रभाव पड़ सकता है कि अदालत और जूरी आपको कैसे देख रहे हैं। यद्यपि अधिकांश वकील ग्राहकों को सामाजिक कपड़ों में जाने के लिए सलाह देते हैं, कुछ क्लाइंट फ़ोटोग्राफ़ पर पहुंचते रहे हैं जैसे कि वे समुद्र तट पर या गाथागीत में जा रहे थे। अनुभवी वकील पेट्रीसिया ग्लेसर के अनुसार, ज्यूरी सदस्यों को अधिक की मरम्मत एक से पता चलता है, "जूरी नोटिस सब कुछ," वह बताते हैं, "वे गठबंधन ध्यान दें, यदि आपके बाल सही करने के लिए या बाईं ओर विभाजित किया गया है, यह एक है ब्रांडेड सूट या लोकप्रिय लोजोन, ध्यान दें कि अगर आपके जूते पॉलिश किए गए हैं, और ध्यान दें कि आप देर से आते हैं। " जब आपको अदालत में जाना पड़ता है और पता चलता है कि सही प्रभाव का कारण बनता है, तो गलत नहीं, एक लाभ प्राप्त करें।

चरणों

कोर्ट के लिए आपका अलमारी योजना शीर्षक चित्र
1
उस छवि पर विचार करें, जिसे आप न्यायाधीश और निर्णायक मंडल के पास भेजना चाहते हैं। चाहे आप एक अपराध के लिए अदालत में हों या न हो, तो आप अच्छे इरादों के साथ एक मॉडल नागरिक के रूप में देखना चाहते हैं। आपका वकील, जो सबसे अच्छा काम करता है, पर सलाह दे सकता है, लेकिन कुछ स्पष्ट नियमों का पालन करें, परंपरागत रूप से ड्रेसिंग कर रहे हैं और कानून-पालन करने वाले नागरिक की छवि पेश कर रहे हैं।
  • कपड़े खोजें जो संवाद करते हैं कि आप एक उचित व्यक्ति हैं क्लासिक लाइन और रूढ़िवादी पोशाक आपको संवाद करने का सबसे अच्छा मौका देंगे कि आप एक व्यावहारिक और गंभीर व्यक्ति हैं।
  • जिसकी कोई निश्चित नौकरी और मजबूत नैतिक मूल्य है आपके मामले के बावजूद, आप चाहते हैं कि जज और जूरी आपको एक कार्यकर्ता और कानून का अनुयायी के रूप में देख सकें। इसका अर्थ है एक सामाजिक संगठन - तटस्थ रंग, क्लासिक कटौती और कपड़े बिना rips या blemishes
  • आपके कपड़े आपकी कहानी को बताने में मदद कर सकते हैं। एक अखबार की कहानी में, एक न्यायाधीश ने कहा कि क्लाइंट के कपड़े किस प्रकार से चाहते हैं, इसके विपरीत संवाद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि कोई माता पिता कपड़े पहने और बच्चे के साथ लापरवाह है, तो उस तरह की उपस्थिति मामले से दूर हो सकती है। या एक महिला जो महंगी पोशाक में अदालत में आने वाले गरीब होने का दावा करती है, वह मामले को कमजोर कर सकती है।
  • योजना के लिए आपका अलमारी योजना चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    बड़े, आकर्षक ब्रांडों या चरम फैशन से दूर हो जाओ कोको चैनल ने एक बार कहा, "इतना गरीब कपड़े पहने और वे निर्दोषिता से तैयार हो जाओ vestido- याद होगा और औरत याद होगा मिलता है।" यह टिप्पणी पुरुषों और महिलाओं के लिए लागू किया जा सकता है। बनाने के बजाय न्यायाधीश और जूरीओं को अपने कपड़े देखने के लिए, आपको उन्हें अपनी कहानी और आपके केस पर ध्यान देना चाहिए।
    • एक टोपी या टोपी पहनना मत आप एक टीम के प्रशंसक हो सकते हैं, लेकिन अदालत इस कट्टरपंथ के बारे में संवाद करने का समय नहीं है। इसके अलावा, राजनीतिक पार्टी के कैप या बैंड भी मंच में प्रवेश नहीं करना चाहिए।
    • उन कपड़ों को त्यागें जो खराब सेवा करते हैं चाहे वे बहुत तंग हों या बहुत विस्तृत हों, ये कपड़े पहनना सर्वोत्तम है जो वास्तव में आपको फिट होते हैं कोई भी न्यायाधीश पैंट के सामने आने वाले अंडरवियर को देखना पसंद नहीं करता है या हर चिकना या एक तंग (और / या बहुत खुलासा) वाले कपड़े के लिए अवकाश।
    • कपड़ों से बचें जो एक संदेश को संदेश देते हैं एक महिला को गिरफ्तार कर एक टी शर्ट पहनने के लिए जेल भेज दिया गया, जिस पर न्यायाधीश ने एक आक्रामक संदेश का संचार किया। घर पर "सरकार को नीचे" टी-शर्ट छोड़ दें
    • बेहद महंगा कपड़ों से बचें यहां तक ​​कि अगर पूरी दुनिया जानता है कि आप अमीर हैं, तो आप अदालत में कपड़े के माध्यम से अपना पैसा नहीं दिखाना चाहते हैं। याद रखें कि आपके समकक्षों द्वारा आप का न्याय किया जा रहा है - जो शायद उच्च समाज से नहीं हैं गंभीर और क्लासिक कपड़े बेहतर हैं, विशेष रूप से ऐसे ब्रांड जिन्हें तुरंत बहुत महंगा (या आकर्षक) नहीं कहा जाता है



  • योजना के लिए तैयार आपका अलर्ट कोर्ट चरण 3
    3
    बालों और मेकअप को मत भूलना हालांकि कपड़े एक प्रभाव डालते हैं, आप अपने बालों का उपयोग कैसे करते हैं और आपके संपूर्ण स्वरूप के बाद भी काफी वजन होता है। कपड़े की तरह, एक रूढ़िवादी बाल और श्रृंगार आपको अदालत में अधिक लाभ दे सकते हैं। लेकिन कोई भी परिवर्तन करने से पहले अपने वकील से सलाह लें
    • एक रूढ़िवादी बाल कटवाने पर विचार करें यदि आपके पास अपने प्रेमी का नाम सिर के किनारे लिखा हुआ है, तो अदालत में उपस्थित होने के लिए मिटाने या कवर करने पर विचार करें। इसके अलावा, अगर आप लंबे बालों के साथ एक आदमी हैं, और कटौती करने के लिए मना कर, अपने बालों को साफ और एक चोटी में फँस गया ताकि जज और जूरी उसके चेहरे देख सकते हैं,। बालों के पीछे छुपाने से अपराध की छाप होती है
    • प्राकृतिक बाल और नाखून विदेशी रंगों की अत्यधिक लंबी नाखून आमतौर पर अदालत में एक बुरा विचार है। इसके अलावा, चमकीले रंग का बाल भी है बाल और नाखूनों के लिए प्राकृतिक रंगों के मूल नियम का पालन करें।
    • नाखून करो, खासकर यदि आप खुजली नाखूनों की नाखून आपको नकारात्मक रोशनी में छोड़ देते हैं-जैसे कि आप घबराए हुए व्यक्ति या संभवत: कुछ गलत करने के दोषी हैं आप अपने नाखूनों को काबू में कर सकते हैं, लेकिन बिना किसी कारण के, आप न्यायालय में जाने से पहले इसका समाधान करें।
  • योजना के लिए आपका अलमारी योजना चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    समझदार जूते और सहायक उपकरण चुनें। अदालत में ठीक ऊँची एड़ी, जूते या महंगे जूते नहीं। आपको एक स्वच्छ लेकिन विनम्र उपस्थित होना चाहिए।
    • जूते की कीमत पर विचार करें कई महिलाएं अपने जूते के साथ एक प्रेम संबंध हैं, लेकिन अदालत में उनके एक हजार डॉलर वाले मनोलो ब्लानिक ऊंची एड़ी पहनकर न्यायाधीश और निर्णायक मंडल के साथ एक नकारात्मक अपील हो सकती है। एक अच्छी गुणवत्ता वाली जूता चुनें जो कि ज्यादातर लोगों द्वारा खरीदा जा सकता है
    • साफ पहनो, पहना जूते नहीं। क्षतिग्रस्त जूते अपने स्वरूप से भी कम हो जाएंगे। अपने जूते पेशेवर मोम ले लो या यह खुद करो अगर आपके जूते की मरम्मत नहीं की जा सकती तो या फिर एक नई जोड़ी खरीद लें।
    • चमकीले गहने घर पर छोड़ देना चाहिए यहां तक ​​कि अगर आपके पास अपना नाम हार या भारतीय कंगन के साथ निजी बंधन है, तो उन्हें घर पर छोड़ दें। महिलाओं के लिए, एक गठबंधन, घड़ी और झुमके उचित हैं - पुरुषों, एक घड़ी और शादी की अंगूठी के लिए जो सभी पहना जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि पिछले कुछ दिनों में कपड़ों को दोबारा कपड़े धो लें, सब कुछ साफ है और बिना डेंट या दाग के।
    • महिलाओं के लिए, यदि आप स्कर्ट पहनते हैं या पोशाक पहनते हैं, तो पैंटीहोज पहनें। भले ही कुछ जजों ने स्वीकार्य पैर बंद किए हों, कुछ पारंपरिक न्यायाधीशों का मानना ​​है कि एक महिला पूरी तरह से मोजे के बिना पहने नहीं है।
    • आपके कपड़ों को कुछ ऐसा होना चाहिए जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं - कुछ न पहनें जिससे आपको लगता है कि आप किसी और की तरह हैं, लेकिन औपचारिक और सुरुचिपूर्ण हो
    • अदालत जाने से पहले टैटू को कवर करें और छेदों को हटा दें।
    • स्वेटर या जैकेट लें क्योंकि फ़ोरम ठंडा हो सकता है।

    चेतावनी

    • वकील की सलाह से पहले आखिरी मिनट में परिवर्तन करने के लिए तैयार रहें। आपको सूट पहने हुए एक सूट पहने हुए अदालत में उपस्थित होना पड़ सकता है, लेकिन आपको संशोधन करने की सलाह दी जा सकती है। इसमें एक जैकेट पहनना, संबंधों को बदलना, या पेंटीहोस पहनना शामिल हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com