IhsAdke.com

कैसे रोमांचक हो

यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आपको लगता है कि आपका जीवन बहुत उबाऊ है, चाहे आप किसी को विशिष्ट प्रभावित करना चाहते हों, या यदि आप जानबूझकर अपने दादी के क्रोकेट दल के रूप में रोमांचक होने का आरोप लगाते हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। किसी भी पार्टी को जीवन कैसे लाएं, यह जानने के लिए नीचे दिए गए लेख को पढ़ें (क्योंकि हर जगह आप जाते हैं, अब से एक पार्टी होगी)!

चरणों

भाग 1
अपने जीवन को रोमांचक बनाना

इमेज शीर्षक से एक्सचिंग चरण 1 रहो
1
हमेशा कुछ करना आपके सोफे पर बैठे लंबे समय से खर्च करना सुपर बोरिंग होने का सबसे तेज़ तरीका है हमेशा घर छोड़कर और कुछ करने से, कुछ भी, आप ज्यादा दिलचस्प हो रहे होंगे यह आपको अन्य लोगों के साथ वार्तालाप में एक विषय देता है और ऐसा लगता है कि आपके पास कम से कम किसी तरह का जीवन है, भले ही यह उन सभी के सबसे रोमांचक नहीं है।
  • इमेज शीर्षक उत्तेजक चरण 2
    2
    हर जगह यात्रा करें यात्रा आपको और आपके जीवन को अधिक रोमांचक छोड़ने का एक आसान तरीका है। अविश्वसनीय रूप से पुरस्कृत अनुभवों के अतिरिक्त आप ऐसा करते समय होंगे, यात्रा भी आपको अधिक आत्मविश्वास छोड़ देगी और आपको अपने जीवन की चुनौतियों का सामना करने के तरीके सीखने में मदद करेगा। आप देश भर में या देश से बाहर यात्रा कर सकते हैं, और ऐसा लगता है जितना महंगा लगता है नहीं है। आप यह कर सकते हैं!
  • इमेज शीर्षक उत्तेजित चरण 3
    3
    एक साहसी बनें साहसी बातें करो पैदल चलें चढ़ाई करना सीखें स्कूबा डाइविंग की कोशिश करो शायद कुछ हवाई जहाज को छोड़ दें यह आपके जीवन को उबाऊ से एक्शन हीरो तक बदलने का सबसे आसान तरीका है न ही ऐसा करना बहुत मुश्किल है: आपको बस थोड़ा सा शिक्षा, दृढ़ संकल्प और साहस की एक निश्चित ज़रूरत है
  • चित्रित किया जा रहा उत्तेजक कदम 4
    4
    नए कौशल जानें आप एक और अधिक कठिन तरीके से रोमांचक हो सकते हैं, और नए कौशल सीख सकते हैं। आप पियानो खेलना सीख सकते हैं, स्कूल में सीखी गई गिटार की तरकीबें सीख सकते हैं, पेंट कैसे सीख सकते हैं या बहुत असाधारण शौक जैसे हापरदासारी और बाज़नरी की कोशिश कर सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ऐसी चीज़ों की तलाश करें जिससे आपको खुशी मिलती है, और इसका निवेश किया जा सकता है।
  • चित्रित किया जा रहा आकर्षक उत्तेजना चरण 5
    5
    एक और रोमांचक नौकरी पर विचार करें अब, ये सभी के लिए नहीं है कभी-कभी आपके पास परिवार का समर्थन करने के लिए एक परिवार या अन्य दायित्व हैं जो आपके जीवन को रोमांचक छोड़ने से पहले ही आना चाहिए - लेकिन यदि आपके पास मौका है, तो एक कैरियर शुरू करें, जो आपको (और शायद अन्य लोगों) रोमांचक भी मिलते हैं यह आपको लंबे समय से कई एहसानों की वजह से करेगा क्योंकि आप अपने दिन के "उबाऊ" हिस्से में अधिक निवेश करेंगे, क्योंकि यह उबाऊ हिस्सा बहुत अधिक होगा!
    • आप विदेश में नौकरी स्वीकार कर सकते हैं, "कला की स्थिति" श्रेणी में से कुछ में काम करते हैं, या बच्चों के साथ काम करते हैं (जो दिन में 24 घंटे उत्तेजना लाने के लिए जाने जाते हैं)।
  • इमेज शीर्षक उत्तेजक चरण 6 रहो
    6
    काम करो जो कौशल आप पहले से ही हैं या कुछ नए सीखिए, और आप जो करना चाहते हैं, वह कर सकते हैं: नई चीजें आप केवल अपने लिए काम कर सकते हैं, या अपनी कला को व्यवसाय में बदल सकते हैं। रचनात्मक होने के नाते आप यह व्यक्त कर सकते हैं कि आप कौन हैं, लेकिन यह आपको लोगों की आंखों में अधिक रोचक बनाता है हर कोई जीतता है!
  • भाग 2
    रोमांचक बनना

    पिक्चर शीर्षक से उत्तेजक कदम 7
    1
    जीवन का आनंद लें निराशाजनक व्यक्ति न हो हमेशा शिकायत न करें या अपमानित होने वाले अधिकतर समय बिताने और अन्य लोगों को नीचे न दें। आप जितना चाहें उतना ही रोमांचक हो सकते हैं, लेकिन अगर आप गधे हैं, तो आप इसे किसी के साथ नहीं आनंद पाएंगे पूरी तरह से जीवन का आनंद लें, भले ही वह नींबू वितरित कर रहा है जैसे कि वे शैली से बाहर जा रहे थे। यह सभी के लिए सबसे अच्छा होगा
  • इमेज का शीर्षक है उत्तेजक चरण 8
    2
    जोखिम ले लो आपके जीवन को अधिक रोमांचक बनाने और अधिक रोमांचक व्यक्ति होने का एक अनिवार्य हिस्सा है। आप ऐसा नहीं हो सकते हैं यदि आप हमेशा एक ही काम कर रहे हों, भले ही यह बात थोड़ा रोमांचक हो। कभी-कभी आपको जोखिम (एक बोर्ड जो सामान्य रूप से जीवन के लिए उपयोगी होता है) लेने की जरूरत है, लेकिन इसे अधिक मत करना। संभव हानि एक्स संभव लाभ के संदर्भ में जोखिम का विश्लेषण करें यदि आप थोड़ा खो सकते हैं, लेकिन बहुत कम कमाएं, आगे बढ़ें यदि यह अन्यथा है, तो बेहतर कुछ के लिए प्रतीक्षा करें या दूसरी तरफ जाएं।
    • मत भूलो, आप हमेशा अपना खुद का विकल्प सी बना सकते हैं अगर न तो ए और बी वास्तव में आपके लिए काम करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से उत्तेजक चरण 9 रहो
    3
    जैसे ही आप स्वीकार करते हैं और अगर आप बेवकूफ़ हैं जो कान का उपयोग करता है और स्टार ट्रेक देखता है, तो कोई समस्या नहीं है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी विलक्षणता क्या है, इसका उपयोग करें यह आपको बाहर खड़े कर देगा, लेकिन यह आपको एक मजेदार व्यक्ति बनने के लिए और बातचीत में अधिक दिलचस्प बना देगा क्योंकि आप खुश रहेंगे और आनंद लेंगे जो आप अपने जीवन के साथ करते हैं।
  • चित्रित किया जा रहा उत्तेजक कदम 10
    4
    जानें। हमेशा नई चीजें सीखना बोनस अंक अगर आप कर से सीखते हैं! अनुभवों और ज्ञान की दुनिया के साथ अपने सिर को भरना आपको अधिक मजेदार बनाना होगा, और जिस तरह से आपको पता चल जाएगा कि आपको ज्ञान की खोज करना पसंद है।



  • इमेज शीर्षक उत्तेजित चरण 11
    5
    मूल रहें. हर कोई अद्वितीय है बिल्कुल हर कोई यदि समान जुड़वाँ एक-दूसरे से भिन्न होते हैं और अद्वितीय होते हैं, तो आप निश्चित रूप से जागरूक होते हैं। पता लगाएं कि आपके बारे में क्या अनोखा है, आप किसने अलग बनाते हैं, और इसे स्वीकार करते हैं यहां तक ​​कि अगर यह अजीब है आपको गर्व झंडे हर जगह नहीं है, लेकिन आप निश्चित रूप से इसे अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा बना सकते हैं। आप पाएंगे कि यह आमतौर पर आपको खुश करेगा
  • चित्रित किया जा रहा उत्तेजक कदम 12
    6
    अजीब और सकारात्मक बनें लोगों को मज़ेदार प्यार करता है, इसलिए चुटकुले का एक अच्छा प्रदर्शन करना और लोगों को हंसी करना। समस्याओं के सकारात्मक पक्ष का पता लगाएं जीवन को थोड़ी देर में एक बार कम गंभीर लगता है, या कम से कम लोगों को याद दिलाना है कि उन्हें हंसने और आराम करने में कोई समस्या नहीं है। इससे आपको और आपके आस-पास के सभी लोग बहुत खुश होंगे।
    • वैकल्पिक रूप से अविश्वसनीय रूप से जातिवाद और आक्रामक होना है (जो आमतौर पर दादा दादी के लिए आरक्षित हैं, जो आमतौर पर पूर्व में फंस गए हैं), और आप शायद इस तरह के रोमांचक व्यक्ति बनना नहीं चाहते हैं। या शायद आप चाहते हैं इसके साथ अच्छे भाग्य
  • इमेज शीर्षक उत्तेजक कदम 13
    7
    लगातार रहें ऐसा मत सोचो कि आपके बाल या पोशाक को बदलना अक्सर आप को और अधिक रोमांचक बना देगा। उसी तरह हजारों शौक और व्यवसायों की कोशिश करने के बारे में कहा जा सकता है। लगातार एक बात से दूसरे नाटकीय रूप से आगे बढ़ने से यह रोमांचक नहीं होता, इससे लोगों को लगता है कि आप तुच्छ हैं और आप कुछ भी में निवेश नहीं करते हैं। ऐसा लगता है जैसे आप ध्यान के लिए ऐसा करते हैं खोजें आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है और परिवर्तन स्वाभाविक रूप से आते हैं
  • भाग 3
    रोमांचक अन्य लोगों

    इमेज शीर्षक उत्तेजक कदम 14
    1
    लोगों से बात करें घर से निकल जाओ और सामाजिक हो जाओ! अपने दोस्तों से बात करें उनके साथ समय व्यतीत करें दलों पर जाएं मज़ा लो अपने दोस्तों को उन अद्भुत चीज़ों को दिखाएं जिन पर आप काम कर रहे हैं (आपने पहले दो हिस्सों में दिए गए चरणों का पालन किया है, है ना?)। यह आपको आपके द्वारा किए गए रोमांचक चीजों का प्रदर्शन करने देता है, लेकिन यह आपके लिए एक और तरीका भी है जो आपके सोफे पर बैठने के लिए बाहर जाने के लिए और कुछ ज्यादा दिलचस्प है।
  • पिक्चर का शीर्षक बेहद रोमांचक चरण 15
    2
    रोमांचक दोस्त हैं अब, हम यह नहीं कह रहे हैं कि अधिक रोमांचक दोस्त होने से आपको और अधिक रोमांचक बना दिया जाएगा। यह स्वस्थ नहीं है लेकिन इस तरह के मित्र आपको अधिक काम करने के लिए आमंत्रित करेंगे, आपको नई चीजों की कोशिश करने का मौका देंगे। वे भी अपने खुद के साहसिक में शामिल होने के लिए अधिक तैयार हो जाएगा
  • चित्रित किया जा रहा आकर्षक उत्तेजना चरण 16
    3
    इसे वापस दो। एक स्वयंसेवक बनें अपने समुदाय को अपने कौशल के साथ बढ़ाएं। अन्य लोगों को चुनौतियों को स्वीकार करके अपने जीवन को कैसे बदलना चाहिए, जैसे आप अपने जीवन को बदलते ही बदल गए वापस देने का यह कार्य आपको अधिक रोमांचक बनाता है, लेकिन यह लोगों की भी मदद करेगा और आपको संतुष्टि की एक महान भावना देगी।
  • चित्रित किया जा रहा आकर्षक उत्तेजना चरण 17
    4
    दूसरों को शिक्षित करें इन सभी शांत चीजों को करने के दौरान, आप बहुत सी शांत और उपयोगी जानकारी सीखेंगे। दूसरों को शिक्षित करके इस का अच्छा उपयोग करें आप सबक दे सकते हैं या पार्टियों में अपने दोस्तों को कुछ अच्छे तथ्य बता सकते हैं। लोगों को आप सीखने वाली चीजों के माध्यम से जीवित रहने का आनंद लेंगे और उन्हें बताएं।
  • चित्रित किया जा रहा उत्तेजक कदम 18
    5
    घर पर अहंकार छोड़ दो लेकिन लोगों के चेहरों पर यह बहुत ज्यादा समय नहीं बिताना है या न ही उन पर रगड़ना। आपका जीवन रोमांचक है, वे जानते हैं यदि वे अधिक जानना चाहते हैं, तो वे पूछेंगे, इसलिए वाक्यों को हमेशा खत्म करने की कोशिश न करें "मैंने एक बार किया ..."
  • इमेज शीर्षक से एक्सचिंग चरण 1 9
    6
    आलोचना के लिए तैयार करें आपके रास्ते पर, आपको शायद नियमों को तोड़ना होगा, चाहे वे सच्चाई के नियम हों या सिर्फ सामाजिक सम्मेलनों। यह सामान्य है, चूंकि आम तौर पर रोमांचक होने के कारण अनाज के खिलाफ थोड़ा सा करना पड़ता है किसी को भी आप में क्या कुछ "गलत" मिलेगा, भले ही वह व्यक्ति वास्तव में गलत है। इन लोगों से निपटने के लिए जानें और आप बहुत खुश होंगे।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा मुस्कुराओ कभी शर्मिंदा न हो
    • हमेशा एक मजाक बनाने के लिए तैयार रहें चुटकुले बनाओ, और पाठ्यक्रम के अजीब हो जाओ
    • विलक्षण रहें
    • जोखिम ले लो जी जैसे कोई कल नहीं है। साहस करो, क्योंकि कुछ चीजें हैं जो आपको करना है और रोमांचक लोग उन्हें बनाते हैं
    • यदि आवश्यक हो तो नीस बनाएं एक अप्रिय तरीके से नहीं, बस आप जो भी कहते हैं वह कानाफूसी न करें। जोर से बात करना आत्मविश्वास से पता चलता है

    चेतावनी

    • इन बुरे लोगों से दूर रहो जो आपको नीचे दस्तक दे सकते हैं
    • अप्रिय होने की बात पर भावनात्मक मत बनो, जब तक कि आप जो चाहें न हो।
    • यदि आप कुछ पसंद करते हैं, तो करो! क्या दूसरों को कोई फर्क नहीं पड़ता लगता है

    आवश्यक सामग्री

    • इच्छा, प्रेरणा और आत्मविश्वास वहाँ बाहर निकलते हैं और यह सब अच्छा लग रहा है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com