IhsAdke.com

कैसे बोल्ड हो

क्या अच्छा और शर्मीली होने के बारे में बहुत अच्छा है? अच्छी बात यह है कि बोल्ड हो! ईमानदार गुण, हिम्मत, अच्छे संचार, साहस भीड़ के साथ मिश्रण के बजाय, बाहर खड़े हो जाओ प्रवाह का पालन करने के बजाय, अपने आप को बनाओ किसी भी स्थिति में गुणों और अजेय व्यवहार से भरा लड़की बनें

चरणों

भाग 1
अपने साहसी चैनलिंग

बी एस सैसी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक छोटी सी चीली हो लेकिन रेखा से परे मत जाओ आप आश्वस्त होना चाहते हैं, अहंकारी नहीं। आप किसी को अपमानजनक बिना ईमानदार होना चाहिए और वह बोल्ड होनी चाहिए, लेकिन आक्रामक नहीं। बोल्ड होने के लिए कुछ कहना है, जिसमें शब्द थोड़ा निडर हो सकता है, लेकिन आप अपने चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ कोई वास्तविक इरादों के साथ नहीं कह सकते मिश्रण में कुछ रवैया जोड़ें!
  • अगली बार जब आपके मित्र आपको एक पाठ संदेश भेजते हैं, "हे, क्या मैं आपके घर में आ सकता हूं और अपने छोटे से पिल्ला के साथ खेल सकता हूं?" और आप अपने मित्रों से थक चुके हो, "ठीक है!" कहने के बजाय गलतियों को टाइप करना कहते हैं, "हाय?! मेरे पास कोई पिल्ले नहीं है!"
  • लापरवाही होना मजेदार होना चाहिए। तो जब आपका अंग्रेजी शिक्षक आपको पूछता है कि चार्ल्स मारलो ने कैसे अपने दासों को भागने से रोका, और आपने अपनी किताब भी नहीं खोल दी, तो कहते हैं, "... उन्होंने अपने पैरों को काट दिया!" उसके चेहरे पर एक कड़वी मुस्कान के साथ और "मुझे इस मामले की परवाह नहीं है" की अभिव्यक्ति नहीं है
  • बी एस सैसी चरण 2 नामक चित्र
    2
    प्रतिक्रिया में त्वरित रहें जब शालला कहती है कि वह अपनी पार्टी को कुछ और मस्ती में जाने के लिए कह रही है, तो उसे अपने कपड़े बदलने के लिए कहो, इसलिए उसे स्वेटर उसके जूते से मेल खाएंगे। मैं दोहराना, एक मामूली मुस्कान के साथ यह कहना, कोई विडंबना या अभिमानी बाल नाटकों जब दूसरे व्यक्ति राजनयिक होने को रोकता है, तब भी आप राजनयिक होने से रोक सकते हैं खेल खेलते हैं, मेरे दोस्त!
    • हमारे सहयोगी विलियम शेक्सपियर ने कहा कि यह सब वाक्यांश में है, "मैं आपको विडंबनाओं के द्वंद्व करने के लिए चुनौती देता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि यह निहत्थे है।" उत्तर बोल्ड होते हैं जब वे अपनी राय प्रकट करने के बजाय तथ्य या प्रश्न के रूप में प्रच्छन्न होते हैं। वास्तव में, वे बाहर की तुलना में अंदर पर बेहतर होते हैं कहने के बजाय, "हाय, चुप रहो!" कहो, "क्या आपका नाम कांई पश्चिम है? नहीं, तो मुझे रोकना बंद करो।" ऐसा कुछ या, अगली बार आपका एक मित्र इतनी अविश्वसनीय होने के बारे में बता रहा है, "मुझे सहमत होना अच्छा लगेगा, लेकिन मैं खुद को मूर्ख नहीं करना चाहता।" मक्खी पर!
  • चित्रित किया गया बे सैसी चरण 3
    3
    आश्वस्त रहें यदि सभी साहसी लड़कियों के बारे में कुछ सच है, तो यह है कि वे बहुत आश्वस्त हैं। तुम्हें पता होना चाहिए और खुद से प्यार करना, कार्य करने के लिए तैयार होना, आपको क्या लगता है, और बहुत व्यक्तित्व है इसलिए, अपने भीतर की निष्ठा को जगाने के लिए, अपना विश्वास लेना और इसे जारी करना! क्योंकि वह बहुत अच्छी है
    • यदि विश्वास आपके लिए एक चुनौती है, तो बाहर से शुरू करना आसान हो सकता है। ट्रस्ट अंदर से आता है, लेकिन थोड़ी सी बाहर से भी कब्जा कर लिया जा सकता है! अच्छी तरह से तैयार रहें, अपने दिखने के बारे में अच्छा महसूस करना शुरू करें, और आश्वस्त व्यक्ति की तरह कार्य करना शुरू करें। सब के बाद, अभ्यास आदत बनाता है!
  • बी एस सैसी चरण 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    मज़ा रहें अपने कुत्ते से पूछना आसान हो सकता है कि कविताओं की घोषणा करें, है ना? लेकिन ऐसा मत सोचो, हर किसी के पास हास्य की भावना है - हर कोई अजीब पहलू है यह मनुष्य के कुछ है, लेकिन आनुवांशिक नहीं है तो, अपने आप पर भरोसा करें, अगर कोई आपको हँसता है, तो अन्य शायद भी हंसते हैं!
    • बोल्ड गर्ल दो प्रकार के हास्य का उपयोग करते हैं: दूसरों पर हंसते हुए या खुद पर (बेहतर रूप से आत्म-अवमानित हास्य के रूप में जाना जाता है) निश्चित रूप से एक निश्चित लपट के साथ दोनों! तो अगली बार जब आपका एक मित्र पूरे दिन चॉकलेट केक के गंदे चेहरे के साथ खर्च करता है, तो कहते हैं, "आप सभी केक के साथ गड़बड़ कर चुके हैं, क्योंकि आपने खुद को सब कुछ खा लिया है।" और जब आपके साथ ऐसा होता है, तो वही कहें।
  • बी एस सैसी चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    प्रत्यक्ष और ईमानदार रहें जैसे ही हम 10 वर्ष की उम्र तक पहुंचते हैं, हम सीखना नहीं सीखते कि हम क्या सोचते हैं, खासकर लड़कियों हम अच्छे, शिक्षित, और शर्मनाक परिस्थितियों से बचने के लिए सीखना इस प्रकार, हम प्रत्यक्ष और ईमानदार होने की हमारी क्षमता खो देते हैं। बोल्ड होने के लिए, आपको इनमें से कुछ ठीक करना होगा!
    • बुराई होने का कोई बहाना नहीं है साहसी क्रूरता नहीं है इसलिए जब कोई मित्र उस ग्रुप के काम में सबसे ज्यादा नहीं कर रहा है, तो मत कहो, "अरे, इसे ले जाएं या यह हमारी नौकरी को बर्बाद कर देगा, आप आलसी हैं।" यदि आप मदद नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपनी खुद की नौकरी कर सकते हैं, लेकिन हम चाहते हैं कि आप सहायता करें। "
      • हां, कुछ लोग आपकी ईमानदारी को थोड़ा क्रूर मानते हैं, लेकिन वे लोग हैं जो सोचते हैं कि आपके पास कोई व्यक्तित्व नहीं है। जब तक आप लोगों को अपमान नहीं करते, तब तक ठीक है।
  • बीस सैसी चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    उत्साहित हो बोल्ड होने के नाते बहुत मज़ा है यह हंसमुख है, यह जीवंत, मजेदार और ऊर्जा से भरा है यदि आप उदासीन और निराश हैं, तो आपकी निडरता को सनकवाद के साथ भ्रमित किया जाएगा। आपके व्यवहार में साहस और सब कुछ अधिक मजेदार होगा।
    • एनीमेशन दिखाने का सबसे आसान तरीका (चलने और किनारे से कूदने के बिना) उपस्थित होना है फोन पर झूठ बोलने के बजाय, अपनी छोटी सी दुनिया का सपना देखकर, इस क्षण को जीवित रहें। लोगों को देखो, मुस्कुराहट और मंजूरी के रूप में सवाल, चुटकुले, और इश्कबाज़ी पूछें लंबे पल जीते
  • भाग 2
    साहसपूर्वक अभिनय करना

    बी एस सैसी चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    मज़ा लो! पिछले चरण की तरह ही, यह याद रखना आसान है कि साहस मजेदार होना चाहिए। आप भरोसेमंद, ऊर्जावान और मनोरंजक लोग हैं (भले ही यह सिर्फ आप है)। इसलिए स्थिति की परवाह किए बिना, एक अद्भुत माहौल बनाने से डरो मत। ठीक है सब कुछ ठीक है, ठीक वातावरण के साथ।
    • किसी भी स्थिति में मज़ेदार व्यक्ति का प्रकार बनें क्या आपने आज दोपहर के भोजन के बाद केक का दूसरा टुकड़ा खाया? और आपने अपने ब्लाउज पर थोड़ा सा खटखटाया? यह समय दिखाता है! दाग फैशनेबल हैं यदि कोई आपको दाग की वजह से देखता है, तो उन्हें बताएं कि आप फैशन में हैं (उसके चेहरे पर अच्छा पुराने मुस्कान के साथ, बिल्कुल।)
  • बी एस सैसी चरण 8 नामक चित्र
    2



    अपनी उपस्थिति को चिह्नित करें ऐसे लोग हैं जो अदृश्यता की शक्ति है। वे एक जगह दर्ज करते हैं और कोई भी नोटिस नहीं। वे दीवार के ऊपर झुकते हैं, अंदर आ जाते हैं, और कोई शोर नहीं करते हैं। आप ऐसा नहीं कर रहे हैं आप उग्र हैं धीरज कुछ है जो हर कोई नोटिस!
    • तो क्या यह चुटकुले, कहानियों या पीछे हटने की स्थिति कह रहा है, आगे बढ़ो। आप में सभी नज़रिए से भयभीत न हों और आप सबसे अच्छी बात जानते हैं? आपकी सकारात्मक ऊर्जा और उत्साह किसी भी पार्टी की गति को निर्देशित करेगी। हर कोई उस शक्ति नहीं है!
  • बी एस सैसी चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    मुझे बताओ कि आप क्या सोचते हैं बोल्ड होने के लिए, आपको ये कहना चाहिए कि हर कोई क्या सोचता है। और कहने में डरो मत, यह अच्छा या बुरा हो। बहुत से लोग सवाल करने से डरते हैं या बस राय देते हैं तुम नहीं!
    • जब आपका शिक्षक आपको 5 दिन की रिपोर्ट लिखने के लिए 3 दिन देता है, तो कहें कि समय पर्याप्त नहीं है जब आप की तरह एक अजीब मजाक बताता है, उसे बताओ कितना प्यारा आपको लगता है वह है। और जब आपका दोस्त उन पैंटों को पहनता है जो मैच नहीं करते हैं, तो उन्हें बताएं, इससे पहले कि वे उसे इस तरह दिखें।
  • बी एस सैसी चरण 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    अपने शरीर की भाषा को बोल्ड बनाएं चूंकि आप आश्वस्त हैं, जीवंत और साहसी, आपके शरीर की भाषा को मैच होना चाहिए। उसके मुंह से एक साहसी लड़की कैसे बंद हुई? नीचे देखें:
    • अपने सिर के साथ चलना! अपने कंधों को वापस रखो, हमेशा सीधा। इस तरह आप बहुत आत्मविश्वास दिखाते हैं!
    • अपनी आँखों से हटना मत आपके कहने की बातें हैं, जैसे अन्य लोग करते हैं क्यों प्रक्रिया के दौरान उनसे जुड़ें?
    • आकर्षक रहें मुस्कान, जिन लोगों को आप पसंद करते हैं, उन्हें हँसते हैं, आप जानते हैं कि यह कैसे काम करता है।
    • निगाहें आँखें या अन्य शरीर आंदोलनों ("हाथों से बात कर रहे हैं," लेकिन बहुत अधिक आधुनिक) कुछ भी साहस दिखाते हैं, लेकिन इसे अधिक मत करना। इससे अन्य प्रिंट हो सकते हैं
  • बी एस सैसी चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    दूसरों के बारे में चिंता मत करो इसके बारे में चिंता करने में ज्यादा समय नहीं है कुछ अपने व्यवहार को अनुचित मिल जाएगा - कुछ लोगों का मानना ​​है कि महिलाओं को शर्मीली और चुप होना चाहिए इसके अलावा, कुछ लोगों को ईमानदारी थोड़ा अशिष्ट लगता है मिल सकता है ऐसा होगा उन्हें सुनो, कुछ समझ में आता है उन लोगों के लिए, जो इसे नहीं भूलते हैं
    • बोल्ड होने के लिए, आपको अपने दर्शकों को जानना होगा। आपके पास एक मित्र हो सकता है जो आपके व्यंग्य को पसंद नहीं करता है या आप उसका मजाक उड़ा रहे हैं। यदि ऐसा मामला है, तो स्वीकार करें। आपको लोगों की वजह से अपना व्यवहार बदलने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अपनी भावनाओं को ध्यान में रखें।
  • भाग 3
    अपने साहसी को बढ़ाना

    बी एस सैसी चरण 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    एक टेम्पलेट खोजें बहादुर आधुनिक समाज में एक सुलभ रूढ़िवादी नहीं है, लेकिन यह बदल रहा है। मीडिया में अधिक से अधिक महिलाएं हैं जो मजबूत, साहसी और साहसी हैं। तो एक टेम्पलेट खोजें और प्रेरणा प्राप्त करें। कभी-कभी हमें पालन करने के लिए एक उदाहरण की आवश्यकता है!
    • कुछ उदाहरण: बेयॉन्से, के $ हे, रियाना, यहां तक ​​कि मिठाई टेलर स्विफ्ट भी उनके साहस के क्षण हैं। क्रिस्टिन विग, जेनिफर लॉरेंस, और टीना फेय भी बहुत अच्छे हैं यहां तक ​​कि आपकी चाची जीन भी एक अच्छा विचार हो सकती है!
  • बी एस सैसी चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    शैली में पोशाक किसी भी लड़की को साहसी होना शराबी हो सकता है लेकिन एक स्टाइलिश लड़की, बोल्ड होने के कारण, उसके पास सब कुछ है यहां तक ​​कि अगर रवैया अपने कपड़े के साथ नहीं करना है, तो शैली हमेशा मदद करता है। जब आपकी शैली रवैया से भरी होती है, तो आपको बहुत अधिक बोल्डर लगता है।
    • "शैली" कुछ रिश्तेदार है। यदि आप गुंडा हैं, तो आपको नहीं लगता कि हौट कॉयचर स्टाइलिश है। इस बात पर भरोसा करें कि शब्द आप का क्या मतलब है। महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि आपके कपड़े लोगों पर प्रभाव पड़ते हैं, यहां तक ​​कि खुद पर भी। क्या आप एक वालरस-त्वचा कोट में साहसी सोचते हैं?
  • बीस सैसी चरण 14 नाम की तस्वीर
    3
    अपने डर को चुनौती दें बोल्ड होने के नाते डर नहीं होने का मतलब है। अपने आप को बेनकाब करने और कार्रवाई करने के लिए तैयार रहें इसलिए यदि आत्मविश्वास आसान है, यदि आप जो बोलते हैं वह आसान है, तो आगे बढ़ो और अपने भय को चुनौती दें, आप कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप बहादुर और उज्ज्वल हो जाओ!
    • तो यह सार्वजनिक बोलने, ऊंचाइयों या कीड़ों का डर, चेहरे का भय हो। आप दूसरों को चुनौती देने से डरते नहीं हैं, है ना? आप कहते हैं कि आप क्या सोचते हैं, ईमानदारी का उपयोग करें तो खुद के साथ ईमानदार होना, यह सबसे अच्छा है!
      • पता नहीं कहाँ शुरू करने के लिए? कैसे विकी हू लेख "कैसे अपने डर पर काबू पाने के लिए" के बारे में?
  • बी एस सैसी चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    नई चीजों की कोशिश करो साहसी लड़कियों (और लड़कों!) गतिशील और कुछ भी लेकिन उबाऊ हैं क्योंकि वे हर चीज में मज़ा और हास्य पा सकते हैं, कुछ भी नहीं वे सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं तो आपके योग वर्ग में केवल एक ही हो सकता है जो कि क्राव मेगा भी प्रथा करता है। अपने गिटार को गाना बजानेवालों के रिहर्सल पर ले लो अपने व्यक्तित्व को नियंत्रण रखना
    • आश्चर्य न करें कि आपके सभी दोस्त कृव मेगा का अभ्यास करें और गिटार भी खेलें। बोल्ड लोग हमेशा फ़ैशन करते हैं, जो दूसरों को करने से डरते हैं
  • चेतावनी

    • कुछ लोगों को ईर्ष्या हो सकती है और आपके बारे में अफवाहें फैल सकती हैं, लेकिन इसे आपको प्रभावित नहीं कर सकता बोल्ड लड़कियों को परवाह नहीं है कि दूसरों को क्या लगता है - वे सिर्फ मजा करना चाहते हैं!
    • रवैया ज़्यादा मत करो ताकि आप नहीं सोचें कि आप कठोर या अहंकारी हैं!
    • हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो आसानी से नाराज हो जाएगा, और आपको लगता है कि आप असभ्य हैं। इसे प्रभावित न करें और अपने साहसी को बर्बाद मत करो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com