IhsAdke.com

कैसे बोल्ड हो

बोल्ड होने का अर्थ निडर होने के नाते, अपने अपने सपनों का पालन करना और अपने रास्ते पर आने वाले हस्तक्षेपों पर ध्यान न देना। दूसरी ओर, इस अनुच्छेद की अनदेखी भी आपके भाग में काफी बोल्ड होगी - घर छोड़ो और आप जो भी रुचें हैं! लेकिन जब से तुम यहाँ हो, क्यों नहीं एक टिप या किसी अन्य को? अपने आप को चुनौती, जोखिम ले, खुद को प्रतिकूल परिस्थितियों में उजागर करें! डर नहीं जा रहा है और अधिक दुस्साहस होने का आधार है!

चरणों

विधि 1
अविश्वास और रवैया के साथ जीवन का सामना करना

एक पूर्व प्रेमिका के साथ कदम चरण 4.jpeg बनाएँ शीर्षक चित्र
1
नई चीजों की कोशिश करो! बोल्ड लोग हमेशा अनुभव करने के लिए तैयार होते हैं जिन्हें वे नहीं जानते। यदि चरम खेल आपके समुद्र तट नहीं हैं, तो आपको पैराशूट से कूदने की जरूरत नहीं है हालांकि, कुछ भी आपको पार्टी के लिए नए परिचित के आमंत्रण को स्वीकार करने से रोकता है, उस जगह के विशिष्ट डिश बनाने की कोशिश कर रहा है जिसे आपने कभी नहीं सुना है या उस शहर के आसपास घूमते हुए जिसे आपने कभी नहीं देखा है। लीक से बाहर निकल जाओ और उन चीजों का अनुभव करने का प्रयास करें जो आपको सप्ताह में कम से कम एक बार कभी नहीं सोचा।
  • अधिक नए लोग, अजीब विचार और असामान्य जगह, बेहतर नई अवधारणाओं को खोलने के लिए, आपको उनको स्वयं का खुलासा करना होगा
  • धीमा हो जाना यदि वह आपको धमकाता है अगली छुट्टी पर एक नई जगह की यात्रा करना शुरू करें, एक शौक शुरू करें जिसे आप हमेशा चाहते थे और एक नया बार पर जाएं
  • चित्र एक महिला जीत` class=
    2
    अपने सपनों के बाद जाओ, यहां तक ​​कि उन लोगों को जो अप्राप्य लगते हैं अपने सपनों को पहचानना और उनका पीछा धीरज में अंतिम शब्द है और आत्मविश्वास और मजेदार होने के लिए एक महत्वपूर्ण पहलू है। विचार एक अलग परिप्रेक्ष्य से चीजों को देखने के लिए है, अपनी हर चीज को अपनी व्यक्तिगत स्पर्श देने के लिए और चिंता करने की नहीं कि बाकी दुनिया को आपके और कुछ को उम्मीद है। पाब्लो पिकासो, अल्बर्ट आइंस्टीन और कोको चैनल जैसे क्रांतिकारी आंकड़ों के लिए अपने खेतों में नवीनता लाने का साहस था, तब भी जब लोगों ने सोचा कि वे पागल हैं। उनकी सफलता हुई क्योंकि वे एक दूसरे के लिए भी हार नहीं मानते थे
    • जो भी आपके सपने हो सकते हैं, उन्हें देने के लिए मना कर दें और यही कारण है कि एक अभिनेत्री होने के नाते हॉलीवुड या एक लिखो सर्वश्रेष्ठ विक्रेता बेतुका विचार लगते हैं? अपने सपनों का पीछा अविश्वास के लिए एक प्रवेश द्वार है! कोशिश करने से पहले दे रही है शुद्ध अनुरूपता।
    • अगर आपको नहीं पता कि आपके सपने क्या हैं, तो यह पता लगाने का समय है। समानता में रहना और कोई आकांक्षा न होने से आपको कुछ भी हिम्मत करने में मदद नहीं मिलेगी।
  • एक अपमानजनक होम चरण 9.jpeg से भागो चित्र शीर्षक
    3
    याद रखें कि बुरे अनुभव भी अच्छी कहानियां उत्पन्न करते हैं। ऐसे काम करने की कोशिश करें, जिनके फलस्वरूप ऐसे फलस्वरूप परिणाम न हो। इसका मतलब यह नहीं है कि किसी के जीवन को खतरे में डाल दिया जाए, लेकिन नए लोगों का सामना करना पड़ता है जो सफलता की गारंटी नहीं दी जाएगी। हमें समझना चाहिए कि योजना के अनुसार सबकुछ नहीं हो जाता है और ये चुनौतियां शानदार यादें ला सकती हैं।
    • लक्ष्य रखना महत्वपूर्ण है, लेकिन प्रकृति के बीच में भी ध्यान देना बंद करना है। हर अनुभव को सार्थक होना चाहिए-एक व्यावहारिक प्रयोजन के लिए सब कुछ करने की आवश्यकता नहीं है।
  • बिग अ व्हैम्प स्टेप 12 नामक चित्र
    4
    जीवन और अतिप्रवाह तीव्रता के बारे में भावुक रहें अपने प्यार के लिए अपने जुनून को दिखाने से डरो मत! आप एक किताब है कि पूरी तरह से अवशोषित कर लेता है पढ़ रहे हैं, तो आप क्योंकि आपके दोस्त या अपने प्रेमी chegaram- सामान्य है के रूप में पता ही नहीं है कि क्या उनके आसपास क्या हो रहा है तो इसमें शामिल होने के लिए छोड़ने के लिए जरूरत नहीं है। अपने आप को कहानी बताओ, दूर ले जाओ! उन चीजों का आनंद लेने से डरो मत, जो आपको मोहित करते हैं
    • जब आपके पास कुछ करना होता है, तो शरीर और आत्मा को समर्पित करें और अपना सर्वश्रेष्ठ दें। साहस के अलावा, आप अर्थपूर्ण अनुभवों के साथ तेज़ी से सीखेंगे
  • एक बाल या किशोर चरण 12. जेपीईजी के रूप में डैल विद आतंक हमलों
    5
    अपने आप को और एक तुमसे प्यार की रक्षा दुर्भाग्यपूर्ण लोग जीवन की चुनौतियों का डर नहीं करते या न ही अनदेखा करते हैं। जब कोई आपके साथ अभद्रता है, तो आप के बारे में गपशप करते हैं या बिना कारण उसे शाप, हालांकि इरादा एक लड़ाई व्यक्ति के समान स्तर पर नीचे शुरू नहीं करने के लिए या, पर गर्व हो सकता है और स्वीकार नहीं करते नीचे साथ बुरा व्यवहार किया जा रहा सिर है वहाँ, कर लें। किसी को भी मत समझो कि आप उसे अपमान कर सकते हैं और सिर्फ दूर चल सकते हैं।
    • थोड़ा साहस के साथ, आपको लगता है कि ज्यादातर लोगों का सामना करते समय सिकुड़ते हैं हालांकि, याद रखें कि आपने पहले ही अपनी श्रेष्ठता के साथ लड़ाई जीती है, इसलिए "मृत कुत्ता लात" की आवश्यकता नहीं है।
  • विवाह चरण 6 के माध्यम से इमिग्रेशन की स्थिति को समायोजित करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    वर्तमान रहें बोल्ड होने का एक हिस्सा यह है कि ऐसा होने वाली सभी चीज़ों के बारे में पता होना चाहिए। आपको यह जानना होगा कि किस फिल्म ने जीत ली है सनडंस फेस्टिवल, अपने पड़ोस में खोले गए थाई रेस्तरां से मिलने और अपने बाल कटवाने का नवीनीकरण करें इसके अलावा, समाचारों को देखने और अख़बार पढ़ने के लिए सबसे विविध विषयों पर गहराई से और बुद्धिमान बहसें जरूरी है।
    • यह कहना नहीं है कि आपको सभी फैशियों का पालन करना चाहिए - बोल्ड होने का हिस्सा आपकी अपनी शैली को भी ग्रहण करना है। विचार है पता करने के लिए प्रवृत्तियों, लेकिन जरूरी नहीं कि उनका पालन करें।
    • यह पूरी तरह सभी विषयों जानते हैं, इसलिए जो लोग अधिक ध्यान कॉल और आप और अपने लक्ष्यों के साथ क्या करना अधिक है पर तारीख तक रहने के लिए प्रयास करने के लिए असंभव है।
  • एक अच्छा प्रेमी चरण 14 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    उन लोगों के साथ बाहर निकलते हैं जो आपको बेहतर होने के लिए चुनौती देते हैं। किसी और के साथ चलते हुए आप कठिन प्रयास करेंगे - दूसरी तरफ, धीमी गति से किसी के साथ चलने से आप स्वचालित रूप से धीमा हो जाएंगे, और ऐसा ही साहसी होगा। रोचक और विचित्र लोगों के साथ चलना और आप सम्मान और प्रशंसा की भावना पैदा करेंगे जो आपको अधिक साहसी होने के लिए बाध्य करेंगे।
    • यदि आप एक समूह को जानते हैं जो रात में देर तक रहने के लिए राजनीति, जैव विविधता या किसी भी विषय को लेकर दिलचस्पी लेता है, तो उनके साथ और अधिक जानकारी प्राप्त करें।
    • उन्हें आपके "साहसी" दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जो वर्ग आपको अपनी अंतर्दृष्टि को विकसित करने के लिए प्रोत्साहित करता है
  • विधि 2
    साहसपूर्वक बोलते हुए

    एक अच्छा प्रेमी कदम 7.jpeg जाओ शीर्षक चित्र
    1
    एक ठोस आँख से संपर्क करें और अपने आसन को सीधे रखें। जब आप सड़क पर किसी से मिलते हैं, तो आंखों को देखिए, फर्श पर न देखे और विचलित होने के बिना। यह विचार यह दर्शाता है कि आप अपने आप से जुड़ने और विश्वास करने से डरते नहीं हैं। पीठ को खड़ा होना चाहिए, ठोड़ी को उठाया जाना चाहिए और कंधे को आराम और वापस करना चाहिए। अच्छी स्थिति में हमें अधिक आत्मविश्वास महसूस करने की शक्ति है, जो हम सभी के लिए बात करते हैं।
    • आँख से संपर्क करने से पता चलता है कि आप निडर हैं और किसी भी प्रकार के वार्तालाप का सामना करते हैं।
    • अपने शरीर के किसी हिस्से को कमजोर करने की अनुमति न दें, खासकर कंधे अपने स्वास्थ्य और ताकत बनाए रखने से आपको उचित आसन बनाए रखने में मदद मिलेगी स्वाभाविक रूप से
  • एक अच्छा प्रेमी कदम 3.jpeg जाओ शीर्षक चित्र



    2
    बकवास छोड़ें और सीधे मामलों पर जाएं अशिष्ट होना करने के लिए कोई ज़रूरत नहीं है, लेकिन विचारधाराओं, रिश्ते और विचारों कि प्रतिभागियों की धारणा को बदल सकते हैं, खासकर अगर यह पहली बार है कि आप उनके साथ बात है के बारे में बात करना पसंद करते हैं। अपने वार्ताकारों को सामान्य से बाहर निकालो - गहरे सवाल पूछें, लक्ष्य, सपने के बारे में बात करें, और वे पेशेवर रूप से करना पसंद करते हैं। महान हाल की घटनाओं पर अपनी राय पूछें
    • शुरुआती उपद्रव से भयभीत न हो जिससे यह संभव हो सके अंत में, आप देखेंगे कि लोग जलवायु के बारे में बात करने के लिए गहरी बातचीत पसंद करते हैं।
    • अपनी जिज्ञासा का उत्तर दें और सवाल पूछें, हालांकि व्यक्तिगत रूप से हो सकता है - अपने आप को "उपयुक्त" के लिए प्रतिबंधित न करें।
  • एक अच्छा प्रेमी कदम 5.jpeg जाओ शीर्षक चित्र
    3
    आरक्षण के बिना अपनी राय दें, लेकिन उनका बचाव करने के लिए तर्क हैं। साहसी के लिए कट्टरपंथी राय है। इसका अर्थ बिल्कुल बिल्कुल नहीं, बल्कि इसके विपरीत पर एक स्थिति का मतलब नहीं है - आप प्रासंगिक मामलों के बारे में क्या सोचते हैं, इस बात को पसंद करते हैं कि आप जो विश्वास करते हैं उसे पूरी तरह से रक्षा करें। यद्यपि यह साहसी कुछ भी नहीं दिखता है, उस विषय को छोड़ने के लिए बहस के बजाय आपको कोई विषय नहीं छोड़ना चाहिए।
    • किसी भी साधारण इंसान की तरह, उनके विचारों पर हमेशा सकारात्मक प्रभाव नहीं होता है, जैसे कि राजनीतिक रुख, उदाहरण के लिए। यह आपको अपने आप को व्यक्त करने से रोक देना न दें
    • यह जानना महत्वपूर्ण है कि क्या हो रहा है, कम से कम उन विषयों में जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं शैक्षिक प्रणाली को पसंद नहीं करते हैं, भले ही आपको बेहिचक या उदासीन होने के बारे में बोल्ड होने में भ्रमित न करें।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आप लड़कियों के कपड़े पहना करने के लिए कदम 5 कदम
    4
    जब आप कुछ कहने में उपयोगी होते हैं तो बात करें। खाली शब्दों को मत कहो और अगर आप ईमानदार नहीं हैं तो प्रशंसा न करें। चुप्पी में चिंतन करना उन चीजों के साथ शून्य को भरने की कोशिश करने से बेहतर है जो समझ नहीं पाते हैं दूसरी ओर, जब आपके पास कुछ रचनात्मक कहना है, तो संकोच न करें!
    • चुप रहो जब लोग कंफ़ेद्दी के लिए पूछें, लेकिन अगर आपके पास कुछ कहना अच्छा लगता है, तो चुप रहो। मौन एक झूठ की तुलना में बोल्डर है
  • चित्र शीर्षक से बचाओ जहरीले लोगों से बचाओ चरण 3 बुलेट 4
    5
    ट्रॉल, बैली और अन्य बुरा लड़कों को गेंद न दें। साधारण वो जो भी चाहें सोच सकते हैं, यह आपकी समस्या नहीं है यदि कोई बुराई के साथ अपने चेहरे का मजाक बनाता है, तो अपना अधिक शरारती मुस्कान और बाहर चलना चलना। आपको आक्रामक या ज़्यादा मुद्रा में प्रतिकार करने की आवश्यकता नहीं है - याद रखें कि आप केवल अपने स्वयं के व्यवहार को नियंत्रित करते हैं, और यह सबसे अच्छा है! ट्रॉल्स ट्रॉल हैं, उन्हें वहां जाने दें
    • जो लोग आपके जीवन में कोई महत्व नहीं रखते हैं, उनको खुश करने की कोशिश करते हुए अपने आप को मतभेद न करें।
    • अपने लिए चीजें करें, न कि क्योंकि कोई आपको चाहता है
    • कभी भी मत भूलो कि आप जिस व्यक्ति को नियंत्रित कर सकते हैं वह स्वयं है, जो महान है! बहादुरी बस आप पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में है
  • विधि 3
    एक साहसी उपस्थित होने के कारण

    चित्र शीर्षक ठाठ कदम 2.jpeg हो
    1
    उन कपड़ों को पहनें जिन्हें आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं - आपकी शैली में हस्तक्षेप करना चाहिए। दूसरों की राय के बारे में कौन परवाह करता है? यदि कपड़े से मेल खाते हैं तो देखते रहें, अगर वे एक ब्रेको छोड़ देते हैं, अगर उन्हें हजारों रीएस की लागत होती है और जो दूसरों को लगता है कि व्यर्थ समय है आपकी खरीदारियों को क्या प्रभावित करना चाहिए कि उनका उपयोग करने के लिए या नहीं।
    • उन्हें कहीं भी खरीदें - बाज़ार, बचत की दुकानों, डिजाइनर स्टोर, 1.99 के स्टोर, जो भी हो फिर आप चिंता करते हैं कि वे मैच करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें टाल बूट्स चरण 14
    2
    एक ही संरचना में विभिन्न शैलियों को मिलाएं। जैसा कि पहले कहा गया था, अगर आपको लगता है कि आप ठीक हैं, तो यह पर्याप्त है! एक ही बात हर किसी को लेख के साथ आप क्या आप अपनी शैली को खोजने के कर देगा है क्या करना है उस के साथ कुछ भी नहीं ousado- जोखिम है का उपयोग करना।
  • हन्ना मोंटाना चरण 7.jpeg देखें
    3
    कुछ भी से प्रेरित होने की कोशिश करें मत सोचो कि आपको सिर्फ अस्तित्व के लिए अनूठा होना चाहिए। अपने आप को क्या सामान्य से अलग करने का यह प्रयास आप चीजों को समान रूप से सामान्य रूप से इस्तेमाल करते हैं, केवल दूसरे पैमाने पर। यही कारण है कि आपको क्या पसंद है उसके अनुसार अपने कपड़े चुनना मूल होने की कुंजी है। जब आप कपड़े का एक टुकड़ा देखते हैं, एक मेकअप या गौण जो आपको प्रसन्न करता है, इस मद को खरीदने और उसका उपयोग करें। जो भी आप पसंद करते हैं, उससे प्रेरित हो जाओ - यही वह है जो किसी को दुस्साहसी बनाता है
    • एहसास है कि आपके दिखने में क्या समान है, उन्हें क्या बनाता है और उन्हें कपड़ों के विभिन्न टुकड़ों के साथ पुन: पेश किया जाता है।
    • यदि आप एक समान वर्दी पहनना पसंद करते हैं, या हर दिन मेकअप के एक ही प्रकार की, गहरी जाओ! यह भी मूल है स्टीव जॉब्स ने ऐसा किया, बराक ओबामा भी - उन्होंने हर दिन अपने कपड़ों की शैली बदलने के दबाव में आत्मसमर्पण नहीं किया। यह बहुत ही बोल्ड है
  • चित्र पेरिस में पोशाक शीर्षक चरण 6
    4
    अपने देखो और बहुमुखी बनाने के लिए सामान का उपयोग करें साधारण सामान जैसे लंबे हार, विस्तृत कंगन, आधुनिक जूते, रोचक झुमके और धूप का चश्मा सभी अंतर कर सकते हैं। एक जेब घड़ी को और अधिक मूल रखना उपसाधन के कार्य के लिए आप अतिशयोक्ति के बिना अंतर करना ठीक है।
    • पोस्टमैन शैली के पर्स और बोल्ड बेल्ट लोग महान लेख हैं
  • एक औद्योगिक छेदना चरण 16.jpeg प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक टैटू या एक भेदी हो जाओ बाकी सब की तरह, आपको इसे करने के लिए बस ऐसा नहीं करना चाहिए बोल्ड लोगों को अपने शरीर को एक खाली कैनवास के रूप में सजाया जाना है, जो शरीर को संशोधित करता है, जो काफी विविधतापूर्ण है, साहसी लोगों के अच्छे हिस्से को जोड़ते हैं वे परिणामों के बारे में भी चिंतित नहीं हैं - अगर किसी को अपने टैटू पसंद नहीं है, तो उस व्यक्ति के बारे में सोचने के लिए समय व्यतीत नहीं किया गया है।
    • क्या किया जाएगा आप पर निर्भर करता है, लेकिन सावधानी से चुनें क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ टैटू कलाकारों की खोज करें, अपने पोर्टफोलियो देखें, पूछें कि क्या वे आपके लिए कुछ विशिष्ट करेंगे
    • एक टैटू प्राप्त करें क्योंकि आप चाहते हैं, नहीं, क्योंकि "यह अच्छा हो सकता है" एक ड्राइंग चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और देखें कि क्या आप एक सप्ताह में बीमार हो जाते हैं। अगर ऐसा नहीं है, तो आगे बढ़ो!
    • सिर्फ टैटू में नहीं रहना सावधान रहना - या नशे की लत! सब के बाद, यह भी आपका निर्णय है!
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com