IhsAdke.com

कैसे एक फ्राइंग पैन से जमे हुए प्लास्टिक निकालें

यदि आपने गलती से एक गर्म कढ़ाई में कुछ प्लास्टिक छुआ है, तो यह संभावना है कि प्लास्टिक पिघल गई है और धातु में फंस गई है। यह एक निराशाजनक निरीक्षण की वजह से एक नया पैन या स्किलेट खरीदने के लिए निराशाजनक है, जिसे मरम्मत की जा सकती है। क्या आपको नहीं लगता है कि यह केवल तलने वाले पैन से पिघला हुआ प्लास्टिक को निकालने का तरीका जानने के लिए सबसे अच्छा है?

चरणों

एक फ़्राइिंग पैन से पिघला हुआ प्लास्टिक निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
फ्रीजर में पिघला हुआ प्लास्टिक के साथ फ्राइंग पैन रखें। कड़े मेहनत के लिए प्लास्टिक के लिए कम से कम कुछ घंटों के लिए इसे फ्रीजर में छोड़ दें।
  • चित्रित किया गया एक भूनना पैन चरण 2 से पिघला हुआ प्लास्टिक निकालें
    2
    इस बीच, एक ऐसी वस्तु का पता लगाएं जो फ्राइंग पैन की धातु को घर्षण न हो, जैसे लकड़ी का एक टुकड़ा, एक प्लास्टिक हथौड़ा आदि। आप तब तक किसी भी भारी ऑब्जेक्ट का उपयोग कर सकते हैं जब तक इसकी सामग्री पैन की धातु से कम कठिन हो।
  • एक फ़्राइिंग पैन से पिघला हुआ प्लास्टिक निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    फ्रीजर से जमे हुए फ्राइंग पैन निकालें। सुनिश्चित करें कि प्लास्टिक सेट है



  • एक फ़्राइिंग पैन से पिघला हुआ प्लास्टिक निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    एक सपाट सतह पर स्कीलेट को नीचे की तरफ ऊपर का सामना करना। यह आदर्श तालिका के बजाय मंजिल पर इस सेवा को करना है आपको एक ऐसी सतह का उपयोग करना चाहिए, जो बहुत अधिक शक्ति का प्रयोग करती है
  • चित्रित किया गया एक भूनना पैन से पिघला हुआ प्लास्टिक निकालें शीर्षक चरण 5
    5
    फ्राइंग पैन के निचले हिस्से पर हल्के ढंग से टैप करने के लिए भारी उपकरण का प्रयोग करें, अधिक विशेष रूप से उस क्षेत्र में जहां प्लास्टिक फंस जाता है। कड़ी मेहनत मत मारो क्योंकि इससे कड़ाही को नुकसान हो सकता है
  • छानने वाला पैन से पिघला हुआ प्लास्टिक निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    यदि यह काम नहीं करता है, तो चरण 5 को दोहराने पर धीरे धीरे टैप करें धीरज रखो प्लास्टिक धीरे-धीरे फ्राइंग पैन से बाहर आ जाएगा। जब प्लास्टिक पूरी तरह से बाहर आता है, फ्राइंग पैन को धो लें।
  • चेतावनी

    • व्यक्तिगत चोट से बचने के लिए काम दस्ताने और काले चश्मे पहनने की सिफारिश की जाती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com